Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE SmackDown रिजल्ट्स लाइव: 17 अक्टूबर 2017

EXPERT COLUMNIST
Modified 21 Sep 2018, 20:28 IST
Advertisement

रैंडी ऑर्टन और शिंस्के नाकामुरा vs सैमी जेन और केविन ओवंस

दोनों टैग टीम रिंग में आ गए हैं। इस मैच को स्मैकडाउन लाइव के जनरल मैनेजर डेनियल ब्रायन ने बुक किया था। सैमी जेन और नाकामुरा मैच की शुरूआत कर रहे हैं। जेन ने बनाई मैच में शुरूआती पकड़। नाकामुरा ने ऑर्टन को टैग किया, तो जेन ने ओवंस को। रैंडी ऑर्टन ने केओ को RKO देने की कोशिश की, लेकिन ओवंस ने खुद को बचाया और ऑर्टन को अपना मूव मारा। नाकामुरा और ओवंस इस समय दर्द में नजर आ रहे हैं। ऑर्टन और जेन अब रिंग में आमने सामने। ऑर्टन ने जेन को अनाउंसर्स टेबर पर फेंक दिया। केविन ओवंस ने रेफरी का ध्यान भटकाया और इसका फायदा उठाते हुए जेन ने ऑर्टन को को गलत जगह मारा और उसके बाद उन्हें हैलुवा किक मारकर अपनी टीम के लिए जीत दर्ज की। इस मैच के बाद बैकस्टेज डेनियल ब्रायन ने केविन ओवंस और सैमी जेन को बताया कि अगले हफ्ते शेन मैकमैहन स्मैकडाउन लाइव में नजर आने वाले हैं।
Advertisement

बॉबी रूड vs डॉल्फ जिगलर

बॉबी रूड और डॉल्फ जिगलर के बीच एक अच्छा मैच देखने को मिल रहा है। जिगलर इस मैच में अपनी पूरी जान लगा रहे हैं, लेकिन ग्लोरियस ने उनके ऊपर दबदबा बनाया हुआ है। हालांकि जिगलर ने पलटवार करते हुए रू़ड को रोलअप करते हुए इस मैच को अपने नाम किया और हैल इन ए सैल पीपीवी में मिली हार का बदला लिया।

WWE चैंपियन जिंदर महल का सैगमेंट

सिंह ब्रदर्स ने आकर मॉर्डन डे महाराजा का स्वागत किया, अब जिंदर महल रिंग की तरफ आ रहे हैं। महल: मैने पिछले हफ्ते भारत में अपनी WWE चैंपियनशिप को लेकर गया। मुझे वहां काफी प्यार मिला और एक युवा ने मुझसे पूछा कि अागे क्या ? मैं ऑर्टन और शिंस्के नाकामुरा को हरा चुका हूं। मैं सर्वाइवर सीरीज में बीस्ट ब्रॉक लैसनर को मैच के लिए चैलेंज कर रहा हूं। द फिनोमिनर एजे स्टाइल्स आ गए हैं। स्टाइल्स: तुमने आजतक मुझे नहीं हराया है। महल : एजे तुम एक लूजर हो और मैं WWE चैंपियन हूं। एजे : तुम मेरे खिलाफ WWE चैंपियनशिप को डिफेंड करो। एजे स्टाइल्स ने जिंदर महल के ऊपर अटैक कर दिया है। महल और सिंह बदर्स कुछ भी नहीं कर पाए और वो बचते हुए वापस जा रहे हैं। अगले हफ्ते सिंह ब्रदर्स के समीर सामना करेंगे एजे स्टाइल्स का।

बैरन कॉर्बिन vs सिनकारा

मैच से पहले यूएस चैंपियन बैरन कॉर्बिन ने इस बात का एलान किया कि यूएस ओपन चैलेंज अब खत्म हो गया है। सिनकारा ने मैच की शुरूआत से ही बैरन कॉर्बिन के ऊपर अटैक करना शुरू कर दिया। सिनकारा ने टोप पोस्ट से रिंग के बाहर कॉर्बिन के ऊपर जंप लगाई। रेफरी ने 10 काउंट किया और कॉर्बिन रिंग के बाहर थे और वो यह मैच हार गए हैं। सिनकारा के लिए बहुत बड़ी जीत है।
बैकस्टेज डेनियल ब्रायन ने ओवंस और जेन को बताया कि उनके प्रतिद्वंदी होंगे 13 बार के WWE चैंपियन रैंडी ऑर्टन और शिंस्के नाकामुरा।

शार्लेट फ्लेयर, नेओमी और बैकी लिंच vs नटालिया, टैमिना और लाना

सिक्स विमेन टैग टीम मैच शुरू हो गया है। मिस मनी इन द बैंक कार्मेला कमेंट्री टेबल पर मौजूद, उनके साथ जेम्स एल्सवर्थ भी हैं। नटालिया थोड़ा मुश्किल में नजर आ रही हैं और बेबीफेस टीम ने पूरा दबदबा बनाया हुआ है। लाना ने रेफरी के ध्यान भटकाते हुए नेओमी के ऊपर अटैक किया। शार्लेट रिंग में आ गई हैं और वो अपने पिता रिक फ्लेयर के अंदाज में लाना को मार रही हैं। लाना ने शार्लेट को रोल करके जीतने कोशिश की, लेकिन शार्लेट ने जल्द ही पलटवार करते हुए लाना को अपने सबमिशन मूव में जकड़ा और मैच को अपने नाम किया। मैच के बाद नटालिया ने शार्लेट के ऊपर अटैक कर दिया। हालांकि शार्लेट ने खुद को बचाया और विमेंस चैंपियन के ऊपर ही हमला कर दिया।

डेनियल ब्रायन का सैगमेंट

डेनियल ब्रायन को क्राउड का बेहतरीन सपोर्ट मिल रहा है और वो यैस, यैस चैंट कर रहे हैं। ब्रायन: आज स्मैकडाउन लाइव का एक खास एपिसोड होने वाला है। नटालिया, लाना और टैमिना सामना बैकी लिंच, नेओमी और शार्लेट फ्लेयर से होगा। जिंदर महल कुछ एलान करेंगे। हालांकि मैं सैमी जेन की बात करने आया हूं, हैल इन ए सैल में उन्होंने मुझे काफी हैरान किया। जेन का म्यूजिक बजा और वो रिंग में आ गए हैं। क्या यह वो ही सैमी है, जिन्हें मैं जानता हूं? ब्रायन: जो तुमने किया, उसके बाद भी तुम हंस कर आ रहे हो? जेन : मैंने जो भी किया अपने करियर को सही ट्रैक पर लाने के लिए किया। फैंस को मुझे नहीं पता, लेकिन तुम्हें मुझे समझना चाहिए था। ब्रायन तुम्हारे में और मेरे में बस इतना ही फर्क है कि फैंस ने तुम्हें अच्छा सपोर्ट किया। हालांकि मुझे बिल्कुल भी फर्क नहीं पड़ता। मैं आपको देखकर प्रेरणा लेता था, लेकिन अब मुझे तुमसे भी कोई मतलब नहीं। केविन ओवंस का म्यूजिक बजा और वो भी रिंग में आ गए हैं। केविन और जेन ने मिलकर ब्रायन के ऊपर निशाना साधना शुरू कर दिया। ओवंस और जेन ने मिलकर ब्रायन को सैल आउट कहा। ब्रायन निराश होकर रिंग से जा रहे हैं। ब्रायन: मैं तुम दोनों के लिए प्रतिद्वंदी ढूंढ़ने जा रहा हूं।
Advertisement
 
नमस्कार स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका  बहुत बहुत स्वागत है। हैल इन ए सेल पीपीवी में सैमी जैन ने अपनी डार्क साइड दिखाई जिसके बाद ओवंस और सैमी ने टीम अप कर लिया। ब्लू ब्रांड अपने शो को ज्यादा बेहतर बनाने के लिए काफी कुछ अलग कर सकता है। सैमी जेन को भी आने वाले वक्त में बड़ा पुश कंपनी दे  सकती है। वहीं इस हफ्ते बॉबी रुड और डॉल्फ की स्टोरीलाइन आगे बढ़ने की संभावना है। वहीं हैल इन ए सेल में शिंस्के नाकामुरा को हराने के बाद अब जिंदर महल सर्वाइवर सीरीज के लिए ध्यान लगा रहे हैं। फिलहाल अभी तक जिंदर के लिए विरोधी नहीं तलाशा गया है लेकिन इस बार स्मैकडाउन में बड़ी घोषणा हो सकती है। Published 18 Oct 2017, 05:27 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit