Create
Notifications

WWE SmackDown रिजल्ट्स लाइव: 20 मार्च 2018

Ankit

डेनियल ब्रायन का सैगमेंट

ब्रायन-ये रात मेरे के लिए बड़ी रात है लेकिन अभी एक काम पूरा करना है। सैमी जेन और केविन ओवंस तुम दोनों बाहर आ जाओ। केविन ओवंस और सैमी जेन दोनों ही हस्ते हुए बाहर आ रहे हैं। ओवंस और जेन ने दोनों ने ही ब्रायन को गले लगाया है। ओवंस-हम लोग इसलिए नहीं आ रहे थे कि शेन नहीं है तो हम क्या करेंगे लेकिन हमें पता लगा कि तुम वापसी कर रहे हो तो हम स्मैकडाउन में आ गए। सबसे जरुरी बात ये है कि हम सिर्फ तुम्हारे साथ वापसी का जश्म मनाने के लिए आए है। सैमी- तुम अच्छे इंसान हो क्योंकि सब हमसे नफरत करते है लेकिन तुम ही हमें समझते हो। तुमने हमेशा हमारा साथ दिया है और अब तुम वापसी कर रहे हो। अच्छे लोगों के साथ अच्छा ही होता ही।

ब्रायन- मैं तुम्हारी बात को मानता हूं लेकिन तुम लोग कुछ और कारणों से यहां बुलाए गए हो। देखों बड़ी स्क्रिन पर पिछले हफ्ते शेन को मारने वाला वीडियो चल रहा है, जिसमें जेन और ओवंस ने शेन की धुनाई की थी। ओवंस -सैमी: शायद ये शेन डीजर्व करता था। ब्रायन-तुम लोग अभी तक पूरी बात को समझ नहीं रहे, तुम इस जनरेशन के अच्छे परफॉर्मर हो। तभी तुम्हारा साथ दिया है लेकिन तुमने क्या किया अपने बॉस को मारा। तुम शेन से जीत गए थे उसने खुद अपना हार को कबूल किया थे लेकिन तुमने नजाने क्या कर दिया। फिर भी तुम अपने काम को बुरा नहीं मान रहे । शायद मैं गलत था और शेन शायद तुम लोगों के लिए सही। सुनों मेरी बात मैं दो बार इस कंपनी से निकाला जा चुका हूं लेकिन मैंने वापसी अच्छा इंसान बनकर की है। लेकिन मुझे ये करना पड़ेगा। सैमी और ओवंस तुम लोगों को कंपनी से निकाला जाता है। इसका मतलब ये नहीं है कि तुम हमेशा के लिए गए हो लेकिन अभी तुम्हें जाना होगा।

ब्रायन ने दोस्ती का हाथ आगे बढ़ाया है, दोनों ने ब्रायन से हाथ मिलाया लेकिन ये क्या ब्रायन पर केविन ओवंस और सैमी जेन पर अटैक कर दिया है। लेकिन ब्रायन ने दोनों को मारा और रिंग के कॉर्नर पर डॉप किक मारी। लेकिन ओवंस और सैमी ने पलटवार किया और ब्रायन पर हमाल कर दिया है। ब्रायन की हालत बुरी लग रही है। रेफरी भी बाहर आ गए है लेकिन दोनों रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। अब रिंग के बाहर ब्रायन को ये दोनों लेकर आए है। केविन ओवंस ने ब्रायन को एपरेन पर पावरबॉम्ब मार दिया है। ब्रायन दर्द से चिल्ला रहे है, स्ट्रेचर भी आ गए है। ब्रायन को मेडिकली ट्रीटमेंट दिया जा रहा है। इसी के साथ स्मैकडाउन का ये एपिसोड खत्म हो गया है।


नेओमी -बैकी लिंच Vs लिव मोर्गन-सारा लोगन

चारों सुपरस्टार रिंग में हैं। नेओमी ने मैच में दबदबा बनाते हुए बैकी को टैग किया था लेकिन लेकिन सारा लोगन और लिव मार्गेन ने बैकी का बुरा हाल कर दिया है। लेकिन बैकी ने बहुत ही जल्द पलटवार करते हुए सारा लोगन को सबमिशन मूव में पकड़ लिया। जिसके बाद सारा को टैप आउट करना ही पड़ी। विजेता- नेओमी और बैकी लिंच


जिंदर महल का सैगमेंट

जिंदर महल पहले से रिंग में मौजूद है। जिंदर- तुम लोग मुझे बू करते हो लेकिन मैंने ग्रैंड स्टेज के लिए कड़ी मेहन और संघर्ष किया है। मेरी फिजिक और स्टइाल्स के साथ मैं फिल्मों में हीरों बन सकता था लेकिन मैंने इस प्रोफेशन को चुना। तुन लोग बोलते हो कि तुम लोग ओपन माइंडेड हो लेकिन हमेशा खुद को गलत साबित करते हो। बॉबी रुड का म्यूजिक बज गया है। रुड- अगर कोई हीपोक्रेट है यहां तो सिर्फ वो तुम हो। तुम इज्जत के लायक नहीं हो। लेकिन मैं जीतकर अपने खिताब को हासिल करुंगा। रैंडी ऑर्टन बाहर आ रहे हैं। रैंडी-जिंदर क्या तुम अपना मुंह बंद रखोगे। तुम क्यों नहीं समझते कि तुम्हें कोई इज्जत नहीं देता। लेकिन फिर भी तुम खुद को महान बताते हो। तुम किसी मदद के बिना नहीं जीत सकते। जिंदर महल "यू ****"।

जिंदर महल रिंग के बाहर भाग गए , जबकि उनके साथ सुनील सिंग की धुनाई हो गई। तीनों सुपरस्टार्स एक दूसरे को देख रहे हैं। इनका मैच अब रैसलमेनिया में यूएस चैंपियनशिप के लिए होगा।


जिमी उसो Vs ल्यूक हार्पर

जिमी उसो अपने भाई जे उसो के साथ रिंग में आ रहे हैं। ब्लजिन ब्रदर्स ल्यूक हार्पर रिंग में एरिक रोवन के साथ पहुंच गए है। हार्पर ने मैच शुरु होते ही अटैक कर दिया है। जिमी की हालत बुरी दिख रही है। लेकिन वो पलटवार कर रहे है। जिमी ने कवर की कोशिश की लेकिन उन्हें किक आउट होना पड़ा। जबकि हार्पर ने अपनी ताकत का नमूना पेश करते हुए जिमी को अपना फिनिशिंग मूव मारा और जीत दर्ज की। विजेका- ल्यूक हार्पर


शार्लेट Vs नटालिया

विमेंस चैंपियन शार्लेट ने एंट्री कर ली है। नटालिया भी रिंग में पहुंच गई है। शार्लेट शुरुआत से दबदबा बनाने की कोशिश में हैं। शार्लेट बार बार नटालिया को कवर कर रही हैं लेकिन हमेशा किक आउट हो रहीं है। शार्लेट ने शानदार मूव लगाकर कवर किया लेकिन नटालिया ने पलटवार की कोशिश की।शार्लेट ने नेकब्रेकर लगाया फिर किक मारके नटालिया को रिंग के बाहर गिरा दिया है। नटालिया ने मैच में कमबैक किया है। शार्लेट ने क्लोथलाइन मारकर नटालिया को गिरा दिया है। शार्लेट ने बिग बूट मार दिया है। उसके बाद बैकब्रेकर मारा फिर टॉप टर्न बकल पर दे मारा। ये क्या नटालिया ने जबरदस्त पावरबॉम्ब दे दिया है। लेकिन अभी भी शार्लेट ने हार नहीं मानी। अब शार्लेट को शार्पशूटर में पकड़ लिया है। लेकिन विमेंस चैंपियन ने रिंग को पकड़ लिया। शार्लेट ने रिंग के ऊपर से सुपलेक्स मारा लेकिन ये क्या मनी इन द बैंक विजेता कार्मेला रेफरी को लेकर आ गई है। लेकिन कैश इन से पहले शार्लेट ने बिग बूट मार दिया। तभी अचानक से नटायिला ने शार्लेट को पिन कर जीत दर्ज की। विजेता-नटालिया


टाय डिलिंजर Vs बैरन कॉर्बिन

टाय पहले रिंग में मौजूद है, जबकि कॉर्बिन की एंट्री हो रही है। टाय ने पहले कुछ पंच कॉर्बिन को मारे, फिर रिंग के बाहर गिरा दिया। टाय ने रिंग के बाहर भी कॉर्बिन पर अटैक किया। अब रिंग के ऊपर से टाय कुदने जा रहे हैं लेकिन कॉर्बिन ने पकड़े लिया, वहीं कॉर्बिन ने अपना फिनिशिंग मूव लगाकर मैच को जीत लिया। विजेता-बैरन कॉर्बिन


शिंस्के नाकामुरा Vs रुसेव

रुसेव पहले से रिंग में खड़े हैं, अब शिंस्के नाकामुरा आ गए हैं। जबकि एजे स्टाइल्स कमेंट्री टेबल पर बैठे है। रुसेव ने नाकामुरा पर अच्छे मूव्स लगाए और कवर किया लेकिन किक आउट हो गए। नाकामुरा को रुसेव ने परेशान कर दिया है। रुसेव अपनी किक्स से अटैक कर रहे हैं लेकिन काउंटर करते हुए शिंस्के ने हमला किया। एक बार फिर से रुसेव ने नाकामुरा पर कवर किया। रुसेव सुपरकिक मारने जा रहे थे कि शिंस्के ने शानदार अंदाज में रुसेव को पिन किया और जीत हासिल की। मैच के बाद रुसेव और एडन इंंग्लिश ने शिंस्के पर अटैक किया लेकिन अकेले नाकामुरा ने दोनों को ढेर कर दिया। अपने मैच के बाद बैकस्टेज नाकामुरा ने एजे स्टाइल्स को साफ किया कि वो उन्हें रैसलमेनिया में हरा देंगे। विजेता-शिंस्के नाकामुरा


डेनियल ब्रायन का सैगमेंट

डेनियन ब्रायन की एंट्री हो रही है, आपको बता दे कि ब्रायन को लड़ने की मंजूरी मिल गई है। अब फिर से उन्हें रिंग में लड़ते हुए देख सकते हैं। ब्रायन की एंट्री पर जबरदस्त जोश देखने को मिल रहा है। ब्रायन- सभी का धन्यवाद करता हूं। लेकिन पिछले हफ्ते जो शेन के साथ हुआ उसके लिए बात करते है लेकिन जिन्होंने वो किया वो अभी नहीं है, तो कुछ और बात करते हैं। दो साल पहले मुझे रिंग को छोड़ना पड़ा था। मैं गुस्सा में था, उदास था लेकिन मुझे कुछ करना था। मैंने अपने काम पर फोकस किया। मुझे अच्छा परिवार मिला, दोस्त मिले और जबरदस्त फैंस मिले। साथ ही एक अच्छी पत्नी मिली। मैं जब गुस्सा या परेशान होता था तो वो मुझे हिम्मत देती थी। उसी की वजह से शायद में यहां हूं। क्योंकि वहीं मुझे दूसरे डॉक्टर्स के पास बार बार भेजती थी। जब मुझे लगता था कि मैं नहीं लड़ पाउंगा लेकिन वो बार बार मुझे बोलती थी कि तुम लड़ सकते हो। अपने सपने के लिए लड़ सकते हो। सब डॉक्टर्स मुझे लड़ने के लिए बोल रहे थे लेकिन अब WWE ने मुझे ग्रीन सिग्नल दे दिया। तो मुझे कंपनी के डॉक्टर्स को धन्यवाद करना है, साथ ही मैं अपने सभी फैंस का भी शुक्रगुजार हूं। आपके बिना ये मुमकिन नहीं था। चलिए अब बात करते है रोमांच की। मुझे नहीं पता कि मैं कब और कैसे रिंग में वापसी करुंगा (फैंस रैसलमेनिया के लिए चैंट कर रहे हैं। ) क्या ये एक अच्छा सुझाव है , लेकिन डेनियल ब्रायन फिर से रिंग में उतरने वाला है।


नमस्कार, स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत। इस हफ्ते की स्मैकडाउन काफी अहम होने वाली है, खासकर जिस तरह से पिछले हफ्ते के शो का अंत हुआ था। शेन मैकमैहन ने कभी नहीं सोचा होगा कि रैसलमेनिया के लिए मैच का एलान करना उन्हें इतना भारी पड़ सकता है। हालांकि इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव में जनरल मैनेजर डेनियल ब्रायन वापसी करेंगे और वो इस मामले में अपनी राय रख सकते हैं। इसके अलावा मैडिसन स्क्वायर गार्डन में हुए लाइव इवेंट एजे स्टाइल्स चोटिल हो गए थे और उसको लेकर अपडेट भी इस हफ्ते मिल सकता है। इस हफ्ते असुका एक्शन में नजर आ सकती हैं और उनका मैच कार्मेला के साथ हो सकता है। कार्मेला काफी समय से अपने ब्रीफकेस के कैशइन को टीज कर रही हैं, जिससे विमेंस चैंपियनशिप की स्टोरीलाइन काफी दिलचस्प हो गई हैं।

रैसलमेनिया में रैंडी ऑर्टन का मैच बॉबी रूड के खिलाफ यूएस चैंपियनशिप के लिए होने है। हालांकि जिस तरह से महल ने दोनों ऑर्टन और रूड को हराया है, उसे देखते हुए यह ही लग रहा है कि इस मैच में महल को भी जोड़ा जा सकता है।

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...