Create

WWE SmackDown रिजल्ट्स लाइव: 3 अक्टूबर 2017

शेन मैकमैहन और केविन ओवंस सैगमेंट शेन मैकमैहन आ चुके हैं। शेन: मुझे पता है केविन तुम नहीं आओगे। क्योंकि तुम डरकोप हो। तुमने मेरे पापा को मारा और फिर सैमी जेन को मारा। जिससे ये ही पता चलता है कि तुम डरकोप हो। लेकिन हैल इन ए सैल में तुम्हें इसका पता चल जाएगा। वहां मैं कुछ नहीं कहूंगा। बस तुम्हारे साथ वो करूंगा जो किसी के साथ नहीं हुआ होगा। इतने में केविन की आवाज आ जाती है। और वो फैंस के बीच में नजर आ रहे है। और रिंग में आने से मना कर रहे हैं। और वहीं से उन्होंने शेन को जवाब दिया। शेन ने उन्हें रिंग में बुलाया लेकिन वो नहीं आए। शेन मैकमैहन खुद वहां चले गए। शेन जैसे ही बैकस्टेज गए तो केविन ने उन पर हमला कर दिया। और बुरी तरह उन्हें पीट दिया। टेबल पर पॉवरबॉम्ब केविन ने शेन को मार दिया है। इसके बाद केविन फिर से रिंग में आ गए है। केविन: शेन अब तुम्हें हैल इन ए सैल में बताऊंगा की मैंने तुम्हारे बारे में क्या क्या सोचा हैं। मैंने जो तुम्हारे बच्चों और पापा के बारे में बोला है वो मैं सैल में तुम्हारे साथ करूंगा। शेन मैकमैहन फिर आ चुके है। और फिर दोनों के बीच लड़ाई शुरू हो चुकी है। लगातार दोनों एक दूसरे को पंच मार रहे है। रिंग के अंदर केविन ने शेन को जबरदस्त किक मारकर गिरा दिया। शेन फिर भी खड़े हो गए लेकिन अंत में फिर से एक शानदार पॉवरबॉम्ब केविन ने शेन को मार दिया हैं।


रैंडी ऑर्टन vs एडन इंग्लिश

एडन और रूसेव पहले से रिंग में मौजूद है। रूसेव ने रैंडी को हैल इन ए सैल में हराने की धमकी दी। इसके बाद रैंडी आ गए है। और मुकाबला शुरू हो चुका है। एडन ने शुरू में ही अटैक कर दिया है। लेकिन ये क्या रैंडी ऩे शानदार आरकेओ मार दिया हैं। और ये मैच जीत लिया हैं।


टाय डिलिंजर और बैरन कॉर्बिन

दोनों सुपरस्टार रिंग में मौजूद हैं। मुकाबला शुरू हो चुका है। डिलिंजर ने बैरन को पंच मारने शुरू कर दिए। और एक ड्राप किक मारकर नीचे गिरा दिया है। रिंग के बाहर डिलिंजर ने बैरन को स्टील स्टेप पर पटक दिया लेकिन बैरन ने डिलिंजर को पोस्ट पर मार दिया है। रिंग के अंदर बैरन ने डिलिंजर को मूव लगाने की कोशिश की लेकिन डिलिंजर ने फिर एक जबरदस्त किक मारकर बैरन को गिरा दिया। बैरन ने इसके बाद रिंग कॉर्नर पर ले जाकर डिलिंजर को एल्बो से मारना शुरू कर दिया है। बैरन जैसे ही डिलिंजर को लॉक लगाने तो डिलिंजर ने रोल कर के ये मैच जीत लिया।


बॉबी रूड vs मार्क कनेलिश

दोनों रिंग में आ चुके हैं। ये मैच ज्यादा लंबा नहीं चला। बॉबी रू़ड ने एक शानदार स्पाइनबस्टर और डीडीटी देकर ये मैच जीत लिया है। इसके बाद जिगलर आ चुके हैं। उन्होंने एक बार फिर से अपनी एंट्री के बारे में बताया और रिंग में आकर बॉबी रूड को हैल इन ए सैल के लिए धमकी दी। साथ बॉबी रूड ने जिगलर को यहां पर ग्लोरियश तरीसे से हराने की बात की।


कार्मेला, नटालिया VS बैकी लिंच, शार्लेट फ्लेयर

चारों सुपरस्टार रिंग में मौजूद हैं। कार्मेला और बैकी के बीच मुकाबला शुरू हो चुका हैं। कार्मेला ने एक चांटा बैकी के मार दिया है। लेकिन शार्लेट और बैैकी दोनों ने किक मारकर कार्मेला और नटालिया को रिंग के बाहर कर दिया है। रिंग के बाहर भी नटालिया को बैकी ने पोस्ट में मार दिया। इसके बाद अब रिंग के अंदर कार्मेला ने बैकी पर अटैक कर दिया है। नटालिया ने आकर शार्लेट को भी पंच मारकर रिंग के बाहर कर दिया है। बैकी ने मौका देखकर शार्लेट को टैग दे दिया। शार्लेट ने आकर नटालिया को स्पीयर मारकर कवर किया लेकिन कार्मेला ने बचा लिया। इसके बाद कार्मेला ने रिंग के बाहर बैकी को ब्रीफकेस से मारकर गिरा दिया। रिंग के अंदर नटालिया ने शार्लेट को अपना लॉक लगाकर सबमिशन के जरिए ये मैच जीत लिया।


नाकामुरा का सैगमेंट

एंकर: पिछले कई हफ्ते से जिंदर ने आपका मजाक बनाया है। इसके बारे में क्या कहेंगे। नाकामुरा: मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता हैं। एंकर: इसका जवाब कैसे देना चाहेंगे आप। नाकामुरा: हैल इन ए सैल में WWE चैंपियन बन कर मैं इसका जवाब दूंगा। सिंह ब्रदर्स आ गए हैं। उन्होंने जिंदर महल की एंट्री कराई लेकिन ये क्या रिंग में पीछे से जिंदर महल ने नाकामुरा पर अटैक कर दिया है। जिंदर अब लगातार अपने पांव से नाकामुरा को पीट रहे है। लेकिन नाकामुरा ने भी जवाब देते हुए जबरदस्त किक जिंदर को मार दी है।सिंह ब्रदर्स को भी नाकामुरा ने रिंग के बाहर फेंक दिया है। जिंदर ने फिर पीछे से अटैक कर अपना फिनिशिंग मूव खल्लाश लगा दिया है।


नमस्कार स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। हैल इन ए सेल पीपीवी से पहले ये ब्लू ब्रांड का आखिरी एपिसोड होगा। उम्मीद है कि WWE अपने फैंस के लिए इस एपिसोड को शानदार बनाएगा। इस हफ्ते अधिकतर पीपीवी के बिल्ड अप देखने को मिल जाएंगे। इस शो में भी सबसे ज्यादा निगाहें शेन मैकमैहन और केविन ओवंस पर होंगी। जबकि जिंदर महल और शिंस्के नाकामुरा के साथ साथ रैंडी ऑर्टन और रुसेव का भी अच्छा बिल्ड अप देखा जाएगा।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment