WWE SmackDown रिजल्ट्स लाइव: 5 दिसंबर 2017

रैंडी ऑर्टन vs सैमी जेन

डेनियल ने आकर केविन ओवंस को क्राफ्ट से रिंग में लॉक कर दिया। रैंडी और सैमी के बीच मुकाबला शुरू हो गया हैं। रैंडी ने शुरू से ही हमला कर दिया। बाहर ले जाकर उन्होंने एनाउंस टेबल और बैरीकेट में सैमी को मार दिया। रैंडी केविन ओवंस को मारने दौड़े लेकिन सैमी ने किक मारकर गिरा दिया। रैंडी ने शानदार पॉवरस्लैम सैमी को दिया। सैमी ने कटर निकाल लिया। और वो केविन को छुड़ाने जा रहे है लेकिन रैंडी ने आकर उऩ्हें गिरा दिया। रैैंडी ने टॉप रोप से सैमी को शानदार सुपलैक्स मार दिया। केविन ने खुद ही कटर से लॉक को काट लिया। जैसे ही वो रिंग के अंदर आए रैंडी ने उन्हें मारकर नीचे गिरा दिया। और इसके बाद सैमी को उन्होंने डीडीटी दिया। जैसे ही आरकेओ मारने गए केविन आ गए। रैंडी ने केविन को किक मारकर नीचे गिरा दिया। और इसके बाद सैमी को रोल कर ये मैच जीत लिया। केविन ने पीछे से आकर अटैक कर दिया। सैमी भी आ गए। लेकिन नाकामुरा रैंडी को बचाने आ गए है। रैडी और नाकामुरा ने मिलकर दोनों को जमकर पीटा। उधर बैकस्टेज में इनके टैग टीम मैच का एलान हुआ और जिसमें स्पेशल गेस्ट रैफरी के तौर पर शेन मैकमैहन रहेंगे। यदि केविन और सैमी मैच नहीं जीते तो उन्हें WWE से फायर कर दिया जाएगा।


शार्लेट फ्लेयर vs टमिना

दोनों के बीच मुकाबला शुरू हो चुका है। शार्लेट ने शुरूआत से दवाब बनाना शुरू कर दिया। वो टमिना को कोई मौका नहीं दे रही है। रिंग के बाहर नटालिया, लाना और कार्मेला भी मौजूद है। टमिना ने भी क्लोजलाइन मारकर नीचे शार्लेट को गिरा दिया। शार्लेट ने पंच मारने टमिना को शुरू कर दिए लेकिन टमिना ने किक मार दी। टमिना अपना मूव मारने गई लेकिन शार्लेट ने किक मारकर अपना लॉक लगा दिया। टमिना ने हार मान ली।


बॉबी रूड VS बैरन कॉर्बिन

कॉर्बिन रिंग में पहुंच चुके है। और उनका मुकाबला करने बॉबी रूड आ गए। मुकाबला शुरू हो गया। एनाउंस टेबल पर कमेंट्री जिगलर कर रहे है। बॉबी ने नी से मारकर बैरन को रिंग के बाहर कर दिया। लेकिन बैरन ने फेस पर पंच मारकर गिरा दिया। बॉबी रोप के ऊपर से बैरन के ऊपर कूदे लेकिन बैरन हट गए। दोनों डबल क्लोजलाइन में रिंग में धरासाई हो गए। लेकिन ये क्या डॉल्फ जिगलर आ गए पीछे से। उन्होंने बॉबी और बैरन दोनों को जिक जैक मार दिया।


ब्लजिन ब्रदर्स VS एडम जोस, एडम कार

ब्लजिन ब्रदर्स ने अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए एक बार फिर आसानी से एक मिनट के अंदर जीत हासिल की।


रूसेव vs न्यू डे

रूसेव और एडन इंग्लिश पहले से रिंग में मौजूद है। और उनका मुकाबला करने न्यू डे भी पहुंच चुके है। बिग ई और एडन के बीच मुकाबला शुरू हो गया। बिग ई ने दो किक मारकर कोफी को टैग दे दिया।कोफी ने क्रास बॉडी मार दिया लेकिन रूसेव ने एडन को रिंग के बाहर खींच लिया। रूसेव आ गए है लेकिन उन पर भी कोफी ने हमला कर दिया। रूसेव ने वापसी करते हुए कोफी को रिंग के नीचे फेंक दिया। उधर एडन ने रिंग के बाहर कोफी को एनाउंस टेबल पर मार दिया। रूसेव अंदर आ गए है। उन्होंने शानदार वापसी करते हुए बिग ई और कोफी को ज्यादा टिकने नहीं दिया और शानदार मूव लगाकर आसानी से मैच जीत लिया।


केविन ओवंस और सैमी जेन का सैगमेंट

दोनों सुपरस्टार रिंग में आए और दोनों ने शेन मैकमैहन का मजाक बनाया और साथ में पिछले हफ्ते जिस तरह सैमी ने रैंडी पर हमला किया उसका भी मजाक बनाया। यहीं नहीं शेन मैकमैहन के परिवार पर भी कई आरोप लगाए। इतने में रैंडी ने आकर केविन ओवंस को शानदार आरकेओ दे दिया है। सैमी जेन रिंग के बाहर आ गए हैं। शेन मैकमैहन आ चुके है। उन्होंने रैंडी और सैमी के बीच मैच का एलान कर दिया। और इसी मैच में केविन ओवंस को रिंग साइड में हैंडक्राफ्ट से बंद करने का एलान भी किया।


नमस्कार स्मैकडाउऩ की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। एक तरफ रॉ में रॉयल रंबल के लिए बिल्डअप जारी हैं। वहीं स्मैकडाउन भी अब क्लैश ऑफ चैंपियंस कार्ड की तैयारी में लगा हुआ हैं। 17 दिसंबर को इस पीपीवी का आयोजन होगा। ये इस साल का अंतिम पीपीवी होगा। 2017 के जाते-जाते WWE इस खास बनाना चाहेगा। WWE क्रिएटिव टीम की धड़कनें भी बढ़ गई होंगी। कल स्मैकडाउऩ का शानदार एपिसोड होगा। और यहां पर सभी की नजरें सैमी जेन और केविन ओवंस के फ्यूचर पर होंगी।