WWE

WWE SmackDown रिजल्ट्स लाइव: 6 फरवरी 2018

स्मैकडाउन का अगला पीपीवी FastLane होगा

सैमी जेन Vs केविन ओवंस (नंबर वन कंटेंडर मैच)


सैमी जेन का म्यूजिक बज गया है और उनकी एंट्री हो रही है। इस मैच को देखने के लिए चैंपियन एजे स्टाइल्स कमेंट्री टेबल पर बैठे हैं। अब केविन ओवंस की एंट्री हो रही है। ओवंस अपने शानदार म्यूजिक थीम के साथ रिंग और कदम बढ़ा रहे हैं। मैच शुरु हो गया है दोनों एक दूसरे को देखकर हंस रहे है।

 

ओवंस ने सैमी पर पकड़ बनाने की कोशिश की। अब सैमी जेन ने अपने दोस्त पर अटैक करते हुए पलटवार किया। सैमी जेन ने ओवंस को चांटा मार दिया है। ओवंस वे एल्बो से अटैक किया लेकिन अब जेन से मुक्कों की बरसात कर दी जिसको देखकर ओवंस बाहर रिंग से बाहर निकल गए ।  फिर से सैमी ने जबरदस्त अटैक कर दिया है, अब जेन ने क्लोथलाइन माकर ओवंस को बाहर फेंक दिया।


 

ओवंस ने रिंग में वापसी की और सैमी को किक मारी फिर क्लोथलाइन मारके नीचे गिरा दिया। ओवंस ने अब पकड़ बना ली है, साथ ही जबरदस्त नेक ब्रेकर मारकर कवर किया लेकिन सैमी ने किक आउट  कर दिया। सैमी ने रिंग पर चढ़कर ओवंस को शानदार डीडीटी मारकर कवर किया लेकिन किक आउट हो गए।

दोनों सुपरस्टार्स रिंग कोस्ट के ऊपर है। ओवंस ने सैमी को रिंग में गिरा दिया है, केविन कुद गए है लेकिन सैमी ने अपना घुटना अड़ा दिया जिसके कारण ओवंस की हालत बुरी है। सैमी ने अब ओवंस को रिंग के बाहर डीडीटी मार दी है। सैमी जेन अपना फिनिशिंग मूव मारने जा रहा है लेकिव ओवंस ने सुपरकिक मारी उसके बाद स्पलैश माकर कवर किया लेकिन किक आउट कर दिया। सैमी -ओवंस एक दूसरे को चांंटा मार रहे हैं। अब सैमी ने काउंटर अटैक करते हुए ओवंस को कवर किया लेकिन किक आउट हो गए है।

सेमी जेन अब एजे स्टाइल्स से बहस कर रहे है लेकिन स्टाइल्स ने अब अटैक कर दिया है। एजे स्टाइल्स ने ओवंस और सैमी को मारना शुरु किया। वहीं इस मैच को रोक दिया गया है।

 

 

ये क्या डेनियल ब्रायन आ गए है।

ब्रायन- सैमी जेन और केविन ओवंस का प्रदर्शन काफी शानदार रहा। लेकिन स्टाइल्स ने दखल दिया। इसको देखते हुए मैं एलान करता  हूं कि अब फास्टलेन में चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच होगा।

स्टाइल्स अब काफी गुस्से में ब्रायन, सैमी और ओवंस को देखकर रहे हैं। इसी के साथ स्मैकडाउन का ये शानदार एपिसोड खत्म हो गया है।

 


द एसेंशस Vs शेल्टन बेंजामिन-चेड गैबल


द एसेंशस पहले से रिंग में है लेकिन बेंजामिन-गेबल ने एटंरी की है। एसेंशस ने अटैक शुरु किया । बेंजामिन-गेबल का अच्छा टीम वर्क देखने को मिल रहा है। दोनों ने एसेंशस के घुटने पर अटैक कर दिया है। टैग बदल गए है अब एसेंशन के विक्टर रिंग में आ गए है। विक्टर ने आते ही अटैक किया लेकिन बेंजामिन ने स्वाइनबस्टर मार दिया है। गेबल ने विक्टर को सुपलेक्स मारा, अब बेंजामिन को टैग मिल गया है। दोनों ने अपान फिनिशिंग मूव मारकर मैच को जीत लिया।

विजेता-शेल्टन बेंजामिन-चैड गेबल

 


रुसेव Vs बॉबी रुड ( यूएस चैंपियनशिप मैच)


सबसे पहले एडन इंग्लिश ने कदम रखा जिसके बाद वो रुसेव के लिए गाना गाने लग गए है। अब रुसेव आ गए है और क्राउड रुसेव डे चैंट कर रहा है। यूएय चैंपियन बॉबी का म्यूजिक बज गया है और पूरे एरिना में सिर्फ ग्लोरियल छाया हुआ है। मैच का आगाज हो गया है। दोनों सुपरस्टार एक भी मौक नहीं दे रहे हैं।

रुसेव ने रुड को उठाकर पटक दिया लेकिन काउंटर करते हुए रुड ने रुसेव को पकड़ लिया है। रुसेव धीरे-धीरे मैच में पकड़ बना रहे हैं। बॉबी रुड रिंग के ऊपर से रुसेव पर कुद गए लेकिन अब रुसेव ने रुड को बॉडी स्लैम मार दिया है। रुसेव अब अपने घुटने से वार कर रहे हैं। रुसेव वने बॉबी को कवर किया लेकिन किक आउट हो गए। रुड की गर्दन को रुसेव ने पकड़ लिया है।

बॉबी रुड ने किसी तरह खुद को रुसेन की पकड़ से हटा लिया और अटैक किया। रुड अब रुसेव पर नेकब्रेकर और स्लैम से अटैक कर रहे हैं। रुड  रिंग पर चढ़ गए है। रुड ने फ्लाइंग क्लोथलाइन मार दी। रुड ग्लोरियस मूव लगाने वाले थे कि इंग्लिश ने दखल दिया। रुड उनको हटा रहे है लेकिन ये क्या रुसेव ने किक मारकर कवर किया लेकिन रुड किक आउट कर चुके हैं।

रुसेव जीत के लिए बॉबी रुड को अपने लॉक में पकड़ रहे थे लेकिन बॉबी ने चालाकी दिखाते हुए ग्लोरियस डीडीटी मारकर मैच को जीत लिया। इसकी के साथ बॉबी रुड ने अपने टाइटल को बचा लिया। लेकिन ये क्या मैच के मैच रैंडी ऑर्टन रिंग में आगए। पहले बॉबी रुड को RKO मारा फिर इंग्लिश और फिर रुसेव पर अटैक किया ।
विजेता-बॉबी रुड ने जीता मैच 
 




डेनियल ब्रायन का सैगमेंट


इस सैगमेंट में स्मैकडाउन के 10 सुपरस्टार की लिस्ट जारी की है।  जिसकी घोषणा जनरल मैनेजर डेनियल ब्रायन ने की है।

10- टाय डिलिंजर, 9- रैंडी ऑर्टन, 8- बैंकी लिंच, 7-  द उसोज 6- द न्यू डे ,5- बॉबी रुड ,4- नेओमी, 3- शिंस्के नाकामुरा, 2- शार्लेट फ्लेयर, 1- एजे स्टाइल्स




द उसोज का सैगमेंट


ये क्या द उसोज ने एंट्री कर ली है। लग रहा है कि इन दोनों टीम का मैच देखने को मिल सकता है क्योंकि दोनों टीम एक दूसरे को गुस्से से देख रही हैं। लेकिन ब्लजिन ब्रदर्स वहां से चले गए।

उसोज- हमें यहा पिछले हफ्ते भी आए थे।  हनम जिस तरह से काम कर रहे हैं उसको बीट करना मुश्किल है। साल 2017 जिस तरह द उसोज के लिए अच्छा रहा है वैसा ही इस साल भी कुछ ऐसा होगा। हम हर चुनौती के लिए स्मैकडाउन के लिए तैयार है।

 


ब्लजिन ब्रदर्स Vs लोकल टैग टीम


ब्लजिन ब्रदर्स की एंट्री हो रही है और वो धीरे धीरे रिंग में आ गए है। ब्लजिन ब्रदर्स के विरोधी नए है और पहले से रिंग में पहुंच गए है। रिंग में ब्लजिन ब्रदर्स ने रैसलर्स की हालत बुरी कर दी है और जीत हासिल की।
विजेता- ब्लजिन ब्रदर्स 



लिव मॉर्गन Vs शार्लेट


रायट स्क्वाड की लिव मॉर्गन ने एंट्री कर ली है। पिछले हफ्ते इस स्क्वाड ने शार्लेट पर अटैक किया था। शार्लेट फ्लेयर की एंट्री हो गई हैं। शुरुआत से ही शार्लेट ने अपना सारा गुस्सा मार्गन पर निकाल दिया। लिव मोर्गन काफी कोशिश कर रही हैं जीत के लिए लेकिन शार्लेट ने मौका नहीं दिया। अब शार्लेट कोस्ट से कुदने जा रही हैं लेकिन मोर्गन ने उन्हें धक्का दे दिया।

मॉर्गन ने अपने लॉक में शार्लेट को पकड़ा लिया हैं।शार्लेट में लिव को अपने कंधों पर उठा लिया  लेकिन लिव ने शार्लेट को पिन कि लेकिन किक आउट हो गई। मैच में रायट स्क्वाड ने दखल दिया जिसको देखते हुए रेफरी ने स्क्वाड को बैकस्टेज भेज दिया। शार्लेट ने पहले बिग बूट मारा उसके बाद सबमिशन के जरिए मैच को जीत लिया।

 
विजेता- शार्लेट ने जीता मैच



शेन मैकमैहन का सैगमेंट


शेन मैकमैहन पहले से रिंग में खड़े हैं।

शेन-मैं आपको बता दूं कि आज ओवंस और सैमी का मैच है और जीतने वाला सुपरस्टार फास्टलेन में एजे स्टाइल्स के खिलाफ खिताबी मुकाबला लड़ेगा। हालांकि मुझे लगता है कि सैमी और शेन दोनों ही इसके लिए काबिल नहीं है। चलिए मैं डेनिय ब्रायन को बुलाता हूं।

डेनियल ब्रायन की एंट्री हो रही है और हमेशा की तरह वो पूरे जोश के साथ रिंग में पहुंच रहे हैं।

शेन- जैसा कि आपतो पता है कि स्मैकडाउन लैंड ऑफ ऑपरच्युनिटी है जिसके लिए हम यहां है। हर हफ्ते हम आपकी बात सुनते है और तय करते हैं। मुझे लगता है सैमी और ओवंस के अलवा भी एक सुपरस्टार टाइटल का हकदार है।

ब्रायन-रॉयल रंबल में तुम जानते हो कि रैफरी से गलती हुई लेकिन मैं इस हफ्ते का मेन इवेंट शानदार बनाता हूं। तुम कुछ अपने सुपस्टार चुनों मैं कुछ अपने लिए करता हूं।

शेन- मैं समझ नहीं पता कि तुम इनके लिए क्यों खड़े हो जाते हो, तुमने काफी कुछ किया है अपने करियर के साथ इस WWE में। तुम यैस मूवमेंट लेकर आए। मैं ये भी जानता हूं कि तुम इस रिंग में फिर से लड़ना चाहते हो। लेकिन तुम क्या कर रहे हो। तुम सिर्फ ओवंस और सैमी के लिए काम कर रहे हो।

एजे स्टाइल्स की एंट्री हो रही है। WWE चैंपियन को क्राउड शानदार सपोर्ट कर रहा है।

एजे- जबसे नया साल शुरु हुआ है उसके बाद से मैंने वर्ल्ड में ट्रैवल किया है लेकिन अपने खिताब को कुछ नहीं होने दिया। क्योंकि मैं इस खिताब के लिए जीता हूं ।लेकिन मुझे लगता है कि स्मैकडाउन कुछ ज्यादा सैमी और ओवंस पर ध्यान दे रहा हैं। मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आज रात कौन जीतता है क्योंकि ये हाउस ऑफ स्टाइल्स है। मैं सिर्फ ये कहना चाहूंगा कि आज रात तुम दोनों मैच से बाहर रहो।

 


नमस्कार स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। स्मैकडाउन लाइव का अगला एक्सक्लूसिव पीपीवी फास्टलेन है और उसको देखते हुए स्मैकडाउन लाइव का एपिसोड का काफी अहम होने वाला है। बॉबी रूड अपनी यूएस चैंपियनशिप को रूसेव के खिलाफ डिफेंड करेंगे, तो सैमी जेन और केविन ओवंस के बीच एजे स्टाइल्स की WWE चैंपियनशिप के लिए नंबर 1 कंटेंडर मैच होगा।

इसके अलावा रॉयल रंबल मैच विनर शिंस्के नाकामुरा और एजे स्टाइल्स के बीच फेसऑफ देखने को मिल सकता है। हालांकि पिछले हफ्ते अपने आप को सबसे शानदार टैग टीम बताने वाले द उसोज को अपने नए प्रतिद्वंदी मिल सकते हैं। हालांकि ब्लू ब्रांड में सबसे ज्यादा निगाहें दो दोस्तों की जंग पर होगी।