Create
Notifications

WWE SmackDown रिजल्ट्स लाइव: 6 मार्च 2018

Ankit

एजे स्टाइल्स Vs डॉल्फ जिगलर Vs सैमी जेन Vs केविन ओवंस Vs बैरन कॉर्बिन

मैच शुरु हो गया है और सभी सुपरस्टार एक दूसरे पर अटैक कर रहे हैं। बैरन कॉर्बिन ने सभी सुपरस्टार्स को ढेर कर दिया है। कॉर्बिन ने स्टाइल्स को उठा कर फेंक दिया है जबकि जिगलर ने कॉर्बिन को बाहर कर दिया है। अब सैमी जेन और ओवंस ने अटैक करना शुरु किया है। एजे पर सैमी ने अटैक किया जबकि जिगलर को ओवंस मार रहे हैं। ओवंस और सैमी दोनों टीम बनाकर लड़ रहे है। वहीं एजे स्टाइल्स के चेहरे पर चोट आई है। ओवंस और सैमी को अब कॉर्बिन मार रहे हैं। जिंगलर ने रिंग में वापसी की है। अब पांचों सुपरस्टार्स रिंग के अंदर गिरे पड़े हैं। एजे स्टाइल्स रिंग के ऊपर सेमी के साथ है लेकिन पांचों ने एक दूसरे को सुपलेक्स दे दिया है। अब सभी सुपरस्टार्स ने अपना अपना मूव लगाया। सेमी के डॉल्फ ने सुपरकिक मारी और कवर किया लेकिन स्टाइल्स ने बचा लिया। स्टाइल्स फिनोमिनल फॉर आर्म मारने जा रहे थे कि बैरन ने उन्हें मार दिया। वहीं कॉर्बिन ने सभी को ढेर करते हुए मैच में पकड़ बनाई। पहले कॉर्बिन ने चोकस्लैम मारा फिर बेकब्रेकर, बैरन को रिंग से बाहर कर दिया है , स्टाइल्स अब रिंग में तलाहका मचा रहे है। सैमी को रिवर्स डीडीटी मार दिया है। अब सेमी और ओवंस ने स्टाइल्स पर अटैक कर दिया लेकिन ये क्या अचानक से ओवंस पर सैमी ने बिग बूट मारके मैच को जीत लिया। हार के बाद केविन ओवंस हैरान है। जीत के बाद सैमी से पूछा गया है कि ये उन्होंने क्यों किया। सैमी ने बताया कि मुझे कभी स्मैकडाउन में अच्छा मौका नहीं मिला जबकि मैं बेस्ट हूं और मैंने साबित कर दिया। इसी के साथ स्मैकडाउन का ये एपिसोड खत्म हुआ। विजेता-सैमी जेन


एजे स्टाइल्स Vs डॉल्फ जिगलर

बेल बजते ही डॉल्फ ने सुपरकिक मारने की कोशिश की लेकिन स्टाइल्स ने पलटवार किया। जिगलर ने स्टाइल्स कतो कवर किया लेकिन किक आउट हो गए। अब स्टाइल्स ने काउंटर अटैक करके जिगलर की गर्दन पकड़ ली है। अब जिगलर ने ड्रॉप किक मारी फिर एल्बो लेकर कुद गए। एजे को डॉल्फ ने पकड़ लिया है लेकिन स्टाइल्स ने किसी तरह खुद को बचाकर शानदार ड्रॉप किक मार दी है। स्टाइल्स ने रिंग के बाहर जिगलर को फिनोमिनल फॉर आर्म मार दिया है। डॉल्फ ने चालाकी दिखाते हुए स्टाइल्स पर अटैक किया और खुद रिंग में पहुंच गए। डॉल्फ ने रिंग में स्टाइल्स को बॉबी ड्रॉप मार दिया है। स्टाइल्स की हालत बुरी दिख रही है। अब स्टाइल्स ने किक्स , पंच और क्लोथलाइन मारके जिगलर को गिरा दिया है। अब जिगलर स्टाइल्स पर अटैक कर रहे हैं। दोनों एक दूसरे को रिंग के बाहर सुपलेक्स की कोशिश कर रहे हैं लेकिन नाकाम रहे लेकिन जिगलर ने स्टाइल्स को रिंग पोस्ट पर फेंक दिया है। डॉल्फ जिगलर अब एजे स्टाइल्स का मूव मारने जा रहे हैं लेकिन स्टाइल्स बच गए लेकिन जिगलर ने जिकजैक मार दिया। ये क्या सैमी जेन और केविन ओवंस आगए है। दोनों ने स्टाइल्स और डॉल्फ की पिटाई करदी। इस मैच को रोक दिया गया लेकिन स्टाइल्स और जिगलर ने दोनों पर अटैक किया। शेन मैकमैहन का म्यूजिक बज गया है। शेन ने इसे अब फेटल 5वे मैच बना दिया है और बैरन कॉर्बिन को शामिल किया।


एजे स्टाइल्स का सैगमेंट

एजे स्टाइल्स रिंग में पहुंच गए हैं और प्रोमो कर रहे हैं। एजे- आपको बता दूं कि मैं किसी से नहीं डरता हूं। मैंने दूसरी बार इस खिताब को जीता है। मैं WWE चैंपियन हूं। दो साल पहले मैंने अपना करियर इस कंपनी के साथ शुरु क्या और जल्द की अच्छा मुकाम हासिल किया। एक बार फिर से फास्टलेन में जीत दर्ज करके मैं खुद को साबिक कर दूंगा। ये स्मैकडाउन लाइव है जो एजे स्टाइल्स का घर है। कभी कभी हम हार जाते है जैसे पिछले हफ्ते मैं सीना से हारा। लेकिन सीना तुम एक मैच जीते हो लेकिन आगे नहीं जीतने वाले। अब एजे ने बड़ी स्क्रीन पर सीना का रॉ वाला प्रोमो दिखाया जिसमें सीना ने 17वीं चैंपियन बनने की बात बोली थी। सीना ने बोला था कि फास्टलेन में वो सारे रिकॉर्ड्स तोड़ देंगे। एजे-देखा आपना, सीना ने कैसे बोला, ठीक है तुम जीत गए और मुझे रीमैच भी मिल गया लेकिन मैं ये नहीं चाहता हूं। मुझे मेरा रैसलमेनिया का पल चाहिए। मैं मेन इवेंट का हिस्सा सबसे बेस्ट के खिलाफ बनना चाहता हूं। मैं नाकामुरा के खिलाफ लड़ना चाहूंगा। किसी ने नहीं सोचा होगा कि ये मैच होगा लेकिन मैं फास्टलेन में जीत कर रैसलमेनिया में साबित कर दूंगा। डॉल्फ का म्यूजिक बज गया है और वो भी रिंग में प्रोमो के लिए आ रहे हैं। डॉल्फ-तुम क्या बोल रहे हो कि ये हमारे लिए, तुम्हारे लिए लेकिन भुल गए क्या ये स्टाइल्स का हाउज है। अब फिनोमिनल नहीं रहे अब तुन जीत के लिए तड़प रहे हो। एजे- मैं तड़प रहा हू, मैंने अपने करियर के इतने साल इस मुकाम तक पहुंचने के लिए काम किया और मुझे बोल रहे हो कि मैं तड़प रहा हूं। डॉल्फ-तुम सोच रहे हो कि फास्टलेन में पांच सुपरस्टार्स के खिलाफ जीत सकते हो, लेकिन वहां सबकुछ बदल सकता है। ये फैंस आज तुम्हारे साथ है लेकिन कभी भी ये बदल जाते है। मैंने मनी इन द बैंक को कैश करके चैंपियन बना लेकिन इस क्राउड ने मुझे अपनाने से इंकार कर दिया लेकिन मैं डटा रहा। अब मुझे साबित करने के लिए सिर्फ रैसलमेनिया में एक बड़ा मैच चाहिए।


बेकी लिंच Vs कार्मेला

बेंकी लिंच रिंग में पहुंच चुकी हैं। अब कार्मेला ने रिंग में दस्तक दे दी हैं। मैच शुरु होते ही कार्मेला ने बेकी की हालत बुरी कर दी। बेकी को कार्मेला ने टर्न बक्ल पर मार दिया है। कार्मेला रिंग का सहारा लेते हुए बेकी पर लगातार वार कर रही हैं। बेकी को कवर किया लेकिन किक आउट हो गई है। कार्मेला ने बेकी की गर्दन को पकड़ लिया है लेकिन बेकी ने काउंटर अटैक किया। कार्मेला ने फिर से पलटवार करते हुए कवर किया लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। बेकी ने पहले सुपलेक्स मारा और फिर सबमिशन मूव में पकड़ लिया। कार्मेला ने तुरंत ही टैप आउट कर दिया। इसी के साथ बेकी ने जीत दर्जी की। विजेता-बेकी लिंच


रैंडी ऑर्टन Vs जिंदर महल

रैंडी ऑर्टन का म्यूजिक बजा और वो रिंग में पहुंच रहे हैं। अब जिंदर महल की एंट्री हो रही है। सुनील सिंह ने उनकी एंट्री का एलान किया। इस मैच के लिए यूएस चैंपियन बॉबी रुड कमेंट्री टेबल पर है। जिंदर मैच के शुरुआत से रैंडी पर अपने मूव्स लगा रहे हैं। रैंडी ने अपना अनुभव का इस्तेमाल करते हुए जिंदर पर अटैक किया। रैंडी ऑर्टन RKO मारने जा रहे थे कि जिंदर महल ने किसी तरह खुद को बचा लिया। जिंदर ने अब रैंडी ऑर्टन को घुटना मारकर कवर किया लेकिन किक आउट हो गए है। जिंदर मैच में पकड़ बना रहे है जबकि फैंस रैंडी चैंट्स कर रहे हैं। ऑर्टन ने काउंटर अटैक करते हुए सुपलेक्स मार दिया है। अब दो बार लगातार क्लोथलाइन मारी और उसके बार पावरस्लैम मार दिया है। अब रैंडी ने जिंदर को बेकब्रेकर मार दिया है। महल रिंग के बाहर चले गए है। रैंडी ने रिंग के बाहर सुनील सिंह को टेबल पर फेंक दिया। जबकि जिंदर को बॉबी रुड के ऊपर फेंका। रैंडी ने रिंग के बीच से जिंदर को डीडीटी मार दिया है। रैंडी RKO की तैयारी में है। लेकिन रिंग के पास बॉबी रुड आ गए हैं। ये क्या पीछे से जिंदर महल ने रैंडी को खल्लास मारके जीत दर्ज की। फास्टलेन से पहले रैंडी की ये बड़ी हार है।

विजेता- जिंदर महल


शार्लेट और रुबी रायट का सैगमेंट

स्मैकडाउन की शुरुआत विमेंस चैंपियन शार्लेट के साथ हुई हैं। अब रुबी रायट को बुलाया गया है। रुबी रायट रिंग में पहुंच रही हैं। दोनों सुपरस्टार्स अब रिंग में मौजूद हैं। रूबी-देखो ये सब 14 नवंबर 2017 से शुरु हुआ, जब शार्लेट चैंपियन बनीं। शार्लेट इस खिताब के लिए सही हकदार है क्योंकि वो एक अच्छी सुपरस्टार है। जैसे ही शार्लेट ने ये खिताब जीता वो पहली सुपरस्टार बनीं जिसने NXT, डीवाज, रॉ और ब्लू ब्रांड खिताब जीता। लेकिन तभी मैंने अपना रायट स्क्वाड बनाया क्योंकि मैं तुम्हें हराना चाहती थी। शार्लेट-तुम मुझे डिस्ट्रोय करोगी। मैंने कड़ी मेहनत की है मैंने कई सुपरस्टार्स को हराया है। मैं जब जब नाकाम रहीं मैंने वापसी की। मैंने हर मुकाम हासिल किया है। तो मुझे हराने का सपना तुम मत देखो। मैं बेस्ट हूं इसलिए यहां खड़ी हूं। रुबी- चलो देख लेंगे इस बार फास्टलेन में कि कौन बेस्ट है और कौन इस टाइटल का हकदार। इस पीपीवी में तुम्हारे क्राउन पर मैं लात मारने वाली हूं। शार्लेट अब रुबी को मारने चली गई हैं लेकिन पूरा स्क्वाड आ गया है। ये क्या ग्लोरियस बॉबी रुड की म्यूजिक बज गया है। बॉबी रुड रिंग में पहुंच गए हैं। शार्लेट और रुबी के सैगमेंट को अचानक से खत्म कर दिया गया है।


नमस्कार, स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। WWE स्मैकाडउन अपने पीपीवी फास्टलेन के लिए तैयार है। फास्टलेन की उलटी गिनती शुरु हो गई है। इस पीपीवी के बाद रैसलमेनिया में सभी सुपरस्टार्स नजर आएंगे। इस हफ्ते फास्टलेन के बिल्ड अप देखने को मिलने वाले हैं। चैंपियनशिप के लिए 6 पैक चैलेंज मैच होने वाला है। जिसके चलते इस एपिसोड में चैंपियन एजे स्टाइल्स किसी विरोधी के खिलाफ लड़ सकते हैं। जबकि विमेंस चैंपियन शार्लेट भी रिंग में नजर आएंगी। पिछले हफ्ते एलान कर दिया गया था कि कार्मेला और बेकी लिंच का मैच होने वाला है, जबकि टैग टीम चैंपियनशिप के लिए द न्यू डे और द उसोज की जुबानी जंग देखने को मिल सकती है। इसके अलवा हमेशा की तरह शेन मैकमैहन और डेनियल ब्रायन की अनबन फिर से ब्लू ब्रांड में हो सकती है। फास्टलेन पीपीवी 11 मार्च (भारत में 12 मार्च) को होने वाला है।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...