WWE

WWE SmackDown रिजल्ट्स लाइव: 9 जनवरी 2018

रॉयल रंबल के लिए स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप मैच का हुअा एलान।

रैंडी ऑर्टन,एजे स्टाइल्स, नाकामुरा vs सैमी जेन, केविन ओवंस

सभी सुुपरस्टार रिंग में मौजूद हैं। रैंडी ने शुरू में ही केविन पर अटैक कर दिया है। सैमी आ गए है। सैमी को भी रैंडी और  नाकामुरा ने पंच मारना शुरू कर दिया है। एजे स्टाइल्स आ गए लेकिन सैमी ने भी केविन को टैग दे दिया। एजे ने स्टाइल्स क्लैश लगाने की तैयारी की लेकिन केविन और सैमी भाग गए। रैफरी ने काउंट शुरू कर दिया। लेकिन केविन और सैमी वापस जा रहे है। शेन मैकमैहन ने आकर विदआउट काउंट के मैच का एलान कर दिया। रैंडी और एजे ने जाकर दोनों को पीटा। रिंग के अंदर केविन ने एजे को नैक  ब्रेकर दे दिया। रैंडी ने आकर शानदार पॉवरस्लैम दे दिया। इसके बाद केविन ओवंस ने चीयर से अटैक कर दिया और रैफरी ने डिस्क्वालिफिकेशन के जरिए मैच का एलान कर दिया। लेकिन शेन मैकमैहन फिर आ गए। उऩ्होंने नो डिस्क्वालिफिकेशन मैच का एलान कर दिया। एजे स्टाइल्स इसके बाद केविन को चीयर से मार मारकर बैकस्टेज ले गए। रिंग में नाकामुरा और रैंडी ने सैमी को घेर लिया। एनाउंस टेबल पर रैंडी ऩे सैमी को पटका और स्टील स्टेप से खतरनाक शॉट मार दिया। रिंग के अंदर दोनों ने अपना मूव लगाकर ये मैच जीत लिया।








रूसेव डे vs ब्रीजांगो

सभी सुपरस्टार्स रिंग में मौजूद हैं। ब्रीजांगो ने शुरूआत में रूसेव और एडन पर हमला कर दिया। हालांकि रूसेव को ज्यादा मौका नहीं मिला और एडन ने बहुत मार खाई। जब रूसेव को मौका मिला तो उऩ्होंने शानदार किक से लगातार ब्रीजांगो को पीटा। लेकिन अंत में ब्रीजांगो ने रूसेव को रोल करके ये मैच जीत लिया।








जैक रायडर VS मोजो राउली(यूएस चैंपियनशिप टूर्नामेंट मैच)

दोनों सुपरस्टार रिंग में मौजूद हैं। जैक ने शुऱू में ही ड्राप किक मोजो को मार दी। जैक इसके बाद रिंग के ऊपर चढ़े लेकिन मोजो ने नीचे गिरा दिया। इसके बाद लगातार तीन बार रिंग कॉर्नर पर मार दिया। अब लगातार मोजो अपने घुटने से जैक पर हमला कर रहे है। लेकिन जैक ने नैक ब्रेकर मोजो को मार दिया। जैक मूव मारने गए लेकिन मोजो रिंग के बाहर आ गए। लेकिन जैक ने जबरदस्त किक मारकर नीचे गिरा दिया। रिंग के अंदर मोजो ने जैक को पोस्ट में पटक दिया। और इसके बाद शानदार मूव लगाकर ये मैच जीत लिया।

मोजो ने जैक को हराया






ब्लजिन ब्रदर्स  VS  द एसेंसन

एरिक रोवन और ल्यूक हार्पर ने ये मैच मात्र 1 मिनट के अंदर खत्म कर दिया। मैच खत्म होने के बाद भी दोनों का गुस्सा शांत नहीं हुआ।





बैकी लिंच VS रूबी रायट

दोनों रिंग में मौजूद हैं। रिंग के बाहर नेओमी और शार्लेट भी मौजूद हैं। इसके अलावा रूबी की दो पार्टनर भी मौजूद हैं। बैकी ने रूबी पर हमला करते हुए नीचे गिरा दिया है। रिंग के बाहर भी शानदार क्लोजलाइन बैकी ने रूबी को मार दिया। रिंग के अंदर रूबी ने बैकी को पांव से मारना शुरू कर दिया है। रूबी ने बैकी पर अपना लॉक लगा दिया। और साथ ही रिंगकॉर्नर पर मार दिया। रूबी ने लगातार बैकी पर हमला करना शुरू कर दिया।  बैकी ने पलटवार करते हुए एक अपर कट मार दिया। इसके बाद शानदार लॉक लगाकर ये मैच जीत लिया।

बैकी लिंच ने रूबी को हराया।







एजे स्टाइल्स का सैगमेंट

एंकर: रॉयर रंबल में आप अपना टाइटल डिफेंड करेंगे। क्या ये निर्णय सही हैं

एजे: मैं भी आदमी हूं मुझसे भी गलती होती हैं। मैं इसे स्वीकार करता हूं। मैं हार भी सकता हूं और जीत सकता हूं। ये लोग काफी स्मार्ट है। कुछ भी कर सकते हैं।

एंकर: डेनियल ब्रायन का निर्णय सही था।

एजे: सैमी और जेन ने नॉन टाइटल मैच जीता है। इसका मतलब ये नहीं है कि वो इसके लिए डिजर्व करते हैं।

एंकर: क्या डेनियल ब्रायन के फेवरेट सैमी और  केविन है?

एजे: मुझे नहीं लगता की वो ऐसा सोचते हैं।

एंकर: तो क्या शेन मैकमैहन किसी की तरफ हैं।

एजे: मैटर ये है कि इन दोनों इडियट के खिलाफ मुझे अपना टाइटल डिफेंड करनी हैं और मैं कर के रहूंगा।

केविन ओवंस  और सैमी जेन आ गए हैं।

केविन:WWE एजे स्टाइल्स के लिए ताली बजाई जाई।  ये एक चमत्कार होगा की तुम हमसे जीत जाओ।शायद तुम जैसे लोगों के लिए चमत्कार हो जाए। ये टाइटल  तो हम लेकर रहेंगे। कोई चांस नहीं हैं। रॉयल रंबल की रात में हम दोनों WWE चैंपियन कहलाए जाएंगे। इसके बाद केविन और सैमी का शो होगा।

शेन मैकमैहन आ गए है।

शेन: क्या ये फेयर है कि वो चैंपियशिप मैच डिफेंड करेंगे। मुझे अच्छा नहीं लगता। मैंने इसलिए डेनियल के निर्णय को बैक किया है। आज स्मैकडाउन के मेन इवेंट में हैंडीकैप मैच होगा। यानि की नाकामुरा, एजे स्टाइल्स और रैंडी का मुकाबला केविन और सैमी के साथ होगा।






नमस्कार स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत हैं। WWE रॉ के धमाकेदार एपिसोड अब बारी है स्मैकडाउन के एक और एपिसोड की। पिछले हफ्ते डेनियल ब्रायन ने रॉयल रंबल के लिए एजे स्टाइल्स के मैच का एलान करते हुए सबको चौंका दिया था। इस हफ्ते एजे स्टाइल्स अपनी प्रतिक्रिया WWE यूनिवर्स के सामने रख सकते हैं।

इसके अलावा रॉयल रंबल के लिए और भी एलान संभव है, तो साथ ही में यूएस चैंपियनशिप के चौथे सेमी फाइनलिस्ट का नाम भी सामना आ जाएगा, जिसका सामना बॉबी रूड के खिलाफ होगा।