Create
Notifications

WWE SmackDown रिजल्ट्स लाइव: 27 सितंबर 2016

विजय शर्मा

# एजे स्टाइल्स Vs डीन एम्ब्रोज़ मैच शुरु होते ही डीन एम्ब्रोज ने एजे पर अटैक करना शुरु कर दिया। डीन ने एजे को टॉप रोप से बाहर कर दिया है। डीन एजे को अनाउंस टेबल पर ले जाकर मार रहे है। आपको बता दें कि इस मैच में जॉन सीना कमेंट्री कर रहे हैं। नो मर्सी में एजे स्टाइल्स, डीन एम्ब्रोज और सीना के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रैट मैच होगा।

ब्रेक के बाद फिर से मेन इवेंट का एक्शन जारी है...एजे स्टाइल्स ने अब मैच में वापसी कर ली है। ब्रेक के दौरान एजे ने डीन को फिनोफिनल फोरआर्म दिया था। डीन ने एक जोरदार क्लोथलाइन एजे स्टाइल्स को देकर कवर करने की कोशिश की, लेकिन डीन नाकाम रहे। डीन एम्ब्रोज ने एजे स्टाइल्स को सबमिशन में लॉक कर लिया है। जॉन सीना कह रहे हैं कि जब भी एजे का म्यूजिक बजता है तो WWE यूनिवर्स उनका पूरा सम्मान करती है। डीन रिंग कॉर्नर पर चढ़कर रिंग के बाहर खड़े एजे स्टाइल्स पर कूदे।

एजे स्टाइल्स ने वापसी करते हुए डीन पर काफ क्रशर लगा दिया है। डीन एजे का सिर पकड़कर फ्लोर पर मारने लग रहे हैं, ताकि काफ क्रशर से छूट पाएं। एजे ने डीन को स्विंग नेक ब्रेकर दिया। डीन ने एजे को कवर कर पिन करने की कोशिश की, लेकिन एजे स्टाइल्स ने किक आउट कर दिया। डीन एम्ब्रोज ने रिंग के बाहर जाकर कमेंट्री में बैठे जॉन सीना को मारा। उसके बाद रिंग में जाते वक्त एजे स्टाइल्स ने उन्हें रोल कर कवर करके चैंपियनशिप बरकरार रखी। एजे चैंपियनशिप बैल्ट के साथ चल दिए। जॉन सीना रिंग में आकर डीन पर गुस्सा हो रहे हैं, तभी डीन ने डर्टी डीड्स देने की कोशिश की, लेकिन जॉन ने उन्हें AA दिया। फिर एजे स्टाइल्स भी रिंग में आ गए, जॉन ने उन्हें भी AA दिया और शो खत्म हुआ।

#एजे स्टाइल्स का बैकस्टेज इंटरव्यू

बैकस्टेज एजे स्टाइल्स अपने टाइटल के साथ नजर आ रहे हैं। एजे कह रहे हैं, "मैंने जॉन सीना को हराया और उसके बाद डीन को हराया। आज सभी का ध्यान सिर्फ मुझपर होगा, जब भी डीन की पिटाई करुंगा"।

रिंग में स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बैकी की एंट्री हुई, ये क्या नंबर 1 कंटैंडर एलैक्सा ब्लिस ने रैम्प के पास ही बैकी पर हमला कर दिया। नो मर्सी में विमेंस चैंपियनशिप मैच में बैकी का सामना एलैक्सा ब्लिस के साथ होगा।

# द मिज का सैगमेंट

रिंग में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन द मिज और उनकी पत्नी मरीस की रिंग में एंट्री हो रही है। अभी WWE में मिज को करियर को लेकर बनाया गया एक वीडियो पैकेज चल रहा है। रिंग में मिज का कई सारे पोस्टर्स लगे हुए हैं। मिज करते हुए कह रहे हैं कि क्लीवलैंड में वो अकेले हीरो हैं। द मिज को देखने के लिए एरेना में उनके ममी-डैडी मौजूद हैं। डॉल्फ जिगलर का म्यूजिक बजा और रिंग में उनकी एंट्री हो चुकी है। मिज और डॉल्फ जिगलर के बीच प्रोमो चल रहा है, दोनों के बीच तीखी बहस हो रही है। मिज कह रहे हैं, "तुम लंबे समय से हारते चले जा रहे हो। पहले तुम मेन इवेंट में होते थे, लेकिन अब मिड कार्ड में चले गए हो। तुम्हारी ऐसी हालत देखकर मुझे दुख होता है"। मिज की बातों का जवाब देते हुए जिगलर कह रहे हैं, "मिज एक बार और इस टाइटल के लिए फाइट करो और मैं अपना पूरा करियर दाव पर लगा दूंगा। मैं चैंपियन बनकर जाऊंगा या फिर WWE छोड़ दूंगा"।

# नटाल्या, कार्मैला Vs नेओमी, निकी बैला

नेओमी की रिंग एंट्री जबरदस्त लगती है, उनके एंट्रेस सॉन्ग को सुनकर किसी का भी डांस करने का मन कर सकता है। नटाल्या, कार्मैला का सामना नेओमी और निकी बैला से होगा। पिछले काफी समय से निकी और कार्मैला की दुश्मनी लगातार चली आ रही है। मैच की शुरुआत नेओमी और कार्मैला ने की। कार्मैला को नेओमी ने ड्रॉप किक लगाई। ब्रेक के बाद नटाल्या नेओमी की रिंग के बाहर धुलाई कर रही हैं। नटाल्या ने रिंग के अंदर जाकर कवर करने की कोशिश की, लेकिन कामयाब नहीं हो पाए। नेओमी ने टैग देने की कोशिश की, लेकिन नटाल्या उन्हें उठाकर कॉर्नर में ले गईं। टैग मिलने के बाद अब कार्मैला, नेओमी को कवर कर रही, लेकिन नेओमी बच गईं। नटाल्या ने आकर नेओमी को ड्रॉप किक दी। नेओमी ने निकी को टैग दे दिया है। निकी ने नटाल्या पर क्लोथलाइन के बाद एक ड्रॉप किक लगाई। निकी अब कार्मैला की पिटाई करने में लग गई हैं। कार्मैला ने निकी को रोल कर पिन करकर जीत हासिल की।

रैंडी ऑर्टन ब्रे वायट को ढूंढते हुए अंधेरे वाले कम्पाउंड में पहुंच गए हैं। रैंडी के जाने के बाद मास्क पहने हुए एरिक रॉवन नजर आए।

# जॉन सीना का इंटरव्यू

"एजे स्टाइल्स काफी अच्छे लग रहे हैं और डीन में काफी हिम्मत है। मैं डीन और एजे को मैच को ध्यान से देखूंगा। नो मर्सी में मैं 16वीं बार चैपियन बनूंगा"।

# 8 मैन टैग टीम मैच

अमेरिकन एल्फा, हीथ स्लेटर,रायनो टैग टीम बनाकर द उसोज़, एस्सेंशन का सामना कर रहे हैं। मैच की शुरुआत जेसन जॉर्डन औऱ जिमी उसो ने की। जिमी ने जे को टैग दिया, उसके तुरंत बाद जेसन ने चैड गेबल को टैग दिया। एस्सेंशन अब चैड गेबल की पिटाई कर रहे हैं। जिमी को टैग मिलने के बाद उन्होंने चैड को पिटाई शुरु कर दी है। रिंग साइड खड़े जेसन जॉर्डन को एस्सेंशन ने नीचे गिरा दिया। अब टैग हीथ स्लेटर को मिला और उन्होंने जे उसो को रनिंग किक मारी। जिम उसो ने इसी ने खुद ही जे टैग ले लिया। जिमी ने हीथ को सबमिशन में जकड़ लिया और हीथ को टैप आउट करना पड़ा। मैच में जीत द उसोज़ और एस्सेंशन की हुई। # बैकस्टेज डीन का इंटरव्यू "अभी मेरे दिमाग में काफी कुछ चल रहा है। मैं एजे स्टाइल्स को हराकर उनसे अपना टाइटल वापिस लूंगा"।

# रैंडी ऑर्टन का प्रोमो

स्मैकडाउन लाइव की शुरुआत में रैंडी ऑर्टन की रिंग में वापसी हो रही है। ऑर्टन को दर्शकों से काफी अच्छा समर्थन मिल रहा है। रैंडी ऑर्टन प्रोमो करते हुए ब्रे वायट के बारे में बोल रहे हैं। "ब्रे वायट तुमह चाहते हो कि तुम डराकर मेरा ध्यान भटका दोगे, तुम ऐसा इसलिए करते हो क्योंकि तुम्हें खुद डर लगता है। ब्रे तुम मुझसे डर गए हो। तुम में अगर हिम्मत है तो रिंग में आओ"। ये क्या ब्रे वायट ऱिंग में तो नहीं आए लेकिन उनका प्रोमो बड़ी स्क्रीन पर दिख रहा है। ब्रे ने कहा कि मैं भगवान हूं, तुम मुझे चोट पहुंचाना चाहते हो तो आ जाओ"। ब्रे के प्रोमो के बाद रैंडी रिंग से उतरकर बैकस्टेज चले गए।

स्मैकडाउन लाइव में आज एजे स्टाइल्स, डीन एम्ब्रोज के खिलाफ चैंपियनशिप डिफेंड करते हुए नजर आएंगे

नमस्कार, WWE स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। आज का स्मैकडाउन ओहायो के क्वीकन लोंस एरेना से लाइव हो रहा है। ड्राफ्ट के बाद से ही स्मैकडाउन लाइव, मंडे नाइट रॉ पर भारी पड़ी है। ऐसे में एक और हफ्ते अच्छा शो देकर स्मैकडाउन के कमिश्नर शेन मैकमैहन और जनरल मैनेजर डैनियल ब्रायन अपना दबदबा कायम रखने की पूरी कोशिश करेंगे। WWE स्मैकडाउन के दूसरे पीपीवी नो मर्सी को होने में करीब 2 हफ्ते का समय बच गया है, ऐसे में इसके बिल्ड अप को लेकर भी खास तैयारी आज देखने को मिल सकती है। नो मर्सी के लिए कुछ मैचों का एलान भी किया जा सकता है। WWE बैकलैश की तरह ही नो मर्सी को भी हिट कराने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी। स्मैकडाउन ने अभी तक अपने लिमिटेड संसाधनों में उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन करके दिखाया है। पिछले हफ्ते मेन इवेंट मैच में जॉन सीना को डीन एम्ब्रोज ने क्लीन हार दी थी। पिछले 13 साल में स्मैकडाउन में जॉन सीना की सबसे बुरी हार थी। आपको बता दें कि नो मर्सी पीपीवी में WWE वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए एजे स्टाइल्स, जॉन सीना और डीन एम्ब्रोज के बीच ट्रिपल थ्रैट मैच होगा। अफवाहें सामने आई हैं कि इस मैच में एजे स्टाइल्स विजेता बनकर उभरेंगे। लेकिन WWE अपने पिटारे में कब क्या लेकर आए, इसकी कल्पना करना थोड़ा मुश्किल है।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...