Create
Notifications

WWE SmackDown रिजल्ट्स लाइव:10 जनवरी 2017

Ankit
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018

जॉन सीना vs बैरन कॉर्बिन  WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स ने सबसे पहले  एंट्री की है जो इस मैच में कमेंट्री करने वाले हैं। अब बैरन कॉर्बिन एंट्री कर रहे है, कॉर्बिन की एंट्री को भी काफी पंसद किया जाता है। वहीं अब जॉन सीना का म्यूजिक बज गया है और फैंस भी जोश में दिखें। दोनों सुपरस्टार रिंग में मौजूद हैं। बेल बज गई है लेकिन फैंस सीना चैंट कर रहे हैं। सीना ने पंचेस मारना शुरु किए लेकिन कॉर्बिन ने बिग बूट से सीना को गिरा दिया। कॉर्बिने ने सीना को रिंग से बाहर फेंक दिया है। रिंग के बाहर जाके कार्बिन एजे स्टाइल्स को कुछ बोल रहे थे कि सीना ने पीछे से हमाला किया लेकिन कॉर्बिन को कोई फर्क नहीं पड़ा। सीना ने कॉर्बिन को टॉप रोप से गिरा दिया , जिसके बाद दोनों बाहर लड़ रहे हैं, कॉर्बिन सीना को रनिंग क्लोथलाइन मारना चाहते थे लेकिन सीना हट गए और बैरन स्टील स्टेप्स से जाकर टकरा गए। कॉर्बिन रिंग में आ गए है, और आते ही सीना को सुपलेक्स दिया है। बैरन कॉर्बिन ने बिग पंच मारके सीना को रिंग में गिरा दिया है, सीना बार-बार वापसी की कोशिश कर रहे हैं। सीना ने रिंग पोस्ट से डीडीटी दे दी है। सीना ने कॉर्बिन को एफयू मारा और आसानी से जीत हासिल की। अब सीना का अगला लक्ष्य सिर्फ रॉयल रंबल में चैंपियनशिप जीतना है।


कार्मेला vs सीजे लूंडे कार्मेला ने जेम्स एल्सवर्थ के साथ इस मैच के लिए एंट्री की है। सीजे ने अपनी क्षमता तो दिखाई वहीं जैम्स एल्सवर्थ के कारण कार्मेला को पहला कवर मिला, वहीं कार्मेला ने फिनिशिंग मुव के जरिए मैच को जीत लिया। ऐसा लग रहा है कि जेम्स कार्मेला के लिए लकी चार्म साबित हो रहे है।

बैकस्टेज डेनियल ब्रायन ने एलान किया है कि अगले हफ्ते विमेंस चैंपियनशिप के लिए स्टील केज मैच होगा, जिसमें चैंपियन एलेक्स ब्लिस अपना खिताब बैकी लिंच के खिलाफ डिफेंड करेगी।
न्यू वायट फैमिली vs अमेरिकन अल्फा (टैग टीम चैंपियनशिप मैच) रैंडी ऑर्टन ने वायट फैमिली के साथ अपनी एंट्री की पूरे एरा में अंधेरा है, फैंस के हाथों में सिर्फ ब्लू लाइट दिख रही है। वाट फैमिली के तीनों मेंबर रिंग तक पहुंच गए हैं। अब चैंपियंस अमेरिकन अल्फा एंट्री कर रहे हैं। वायट फैमिली की तरफ से ब्रे वायट और रैंडी आए है, जबकि हार्पर को इस मैच से बाहर किया गया है। बेल बजते ही ब्रे ने अमेरिकन अल्फा पर अटैक किया लेकिन चैंपियन ने मैच में वापसी की हालांकि ज्यादा देर तक अल्फा अपने मूव्स से नहीं रोक पाए। रैंडी ने ब्रे को टैग कर दिया है, लेकिन ब्रे को अमेरिकन अल्फा ने रिंग के बाहर फेंक दिया है लेकिन ब्रे ने काउंटर अटैक करते हुए रनिंग क्रॉसब़ॉडी मारी। जिसके बाद रैंडी को टैग किया। रैंडी ने भी आते ही पहले रिंग के बाहर मारा फिर रिंग में उनक पैर पर हमाला किया, दोनों ही एक दूसरे को टाइम टू टाइम टैग कर कर रहे हैं, ब्रे अंदर आ चुके हैं और उन्होंने नेकलॉक से पकड़ा हुआ है। वहीं अब रैंडी ने स्विच शॉट सुपलेक्स मारा और कवर किया लेकिन किक आउट हो गए। ब्रे से बातचे हुए अमेरिकन अल्फा ने भी अपने पार्टनर को टैग कर दिया, जॉर्डन टॉप रोप से कुदने वाले थे कि हार्पर ने दखल दी। रैंडी ने अब जॉर्डन पर अपनी पकड़ बना ली है। ब्रे रिंग में है और उन्होंने रनिंग कॉर्नर क्लोथलाइन मारी, एक बार फिर रिंग कॉर्नर में ब्रे वहीं दांव मारने जा रहे थे कि जॉर्डन ने क्लोथलाइन मारी। दोनों ने अपने पार्टर को टैग कर दिया है, जैक ने आते ही वायट फैमिली पर हल्ला बोल दिया, जैक ने टोप रोप से क्लोथलाइन मारके कवर किया लेकिन रैंडी ने किक आउट कर दिया है। रैंडी रिंग से डीडीटी मारना चाहते थे लेकिन हार्पर को लग गई, वहीं रैंडी RKO की तैयारी में है कि हार्पर रैंडी को मारने आए, जिससे रैंडी का ध्यान भटका जबकि अमेरिकन अल्फा ने फायदा उठाते हुए रैंडी को पिन फॉल कर टैग टीम चैंपियनशिप को बरकरार रखा। मैच खत्म हो चुका है , रैंडी और हार्पर दोनों की बहस हो रही है , लेकिन ब्रे कोशिश कर रहे है कि बीच-बचाव का, हालांकि हार्पर सुपरकिक रैंडी को मारना चाहता थे, लेकिन ब्रे को लग गई जिससे नाराज हो कर ब्रे वहा से चले गए।
कलिस्टो vs डॉल्फ जिगलर कलिस्टो मे एंट्री की और पूरे एरा में सिर्फ लूचा चैंट हुआ, उसके बाद डॉल्फ ने एंट्री की जिन्हें क्राउड से ज्यादा सपोर्ट नहीं मिला। बेल बजते ही कलिस्टो ने अपनी किक से अटैक किया लेकिन जिगलर ने जल्द ही काउंटर अटैक किया। जिगलर ने नेकब्रेकर मारकर कवर करने की कोशिश की। कलिस्टो ने काउंटर ने रिकवर करने की कोशिश की कुछ किक्स भी मारी लेकिन जिगलर ने उन्हें रिंग से बाहर फेंक दिया। डॉल्फ ने अभी तक मैच में पकड़ बनाई हुई है। जिगलर ने ड्रॉप किक मार के कवर किया लेकिन बड़ी चालाकी से कलिस्टो ने डॉल्फ को कवर कर मैच जीता। मैच खत्म होने के बाद डॉल्फ का गुस्सा फिर देखने को मिला। जिगलर रिंग साइड से चेयर लेकर और कलिस्टो को मारना शुरु कर दिया। तभी अपोलो क्रूज भी आ गए। लेकिन जिगलर ने अपना गुस्सा अपोलो पर भी निकाला और उन्हें भी रिंग में चेयर से मारा।  
निकी vs नटालिया पहले नटालिया ने एंट्री की , सभी को लग रहा था कि निकी मैच में नहीं आएंगी लेकिन निकी ने एंट्री की और आते ही निकी ने नटालिया को मारना शुरु कर दिया । नटालिया को निकी रिंग के बाहर मारने लग गई। वहीं नटालिया, निकी से बच कर क्राउड में भाग रही थी कि निकी ने उन्हें रोक दिया और मारते हुए रिंग में ले आई। काफी रैफरी आ चुके हैं और दोनों को रोकने की कोशिश कर रहे हैं, वहीं नटालिया ने निकी के चोटिल पैर पर मारा और रिंग के बाहर फेंक दिया, साथ ही रिंग के बाहर शार्पशूटर दिया, किसी तरह नटालिया को वहा से लेेके जाया गया।
बैकस्टेज निकी बेला मैच के लिए आ रही थी कि पीछे से नटालिया ने अटैक किया।
डीन एम्ब्रोज का सैगमेंट नए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन डीन एम्ब्रोज ने एंट्री कर ली है और फैंस का सपोर्ट शानदार मिला। डीन-सभी का स्वागत है एम्ब्रोज शो में, आपको बता दूं कि स्मैकडाउन लाइव का इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन रॉयल रंबल में एंट्री लेगा। द मिजा का म्यूजिक बज गया है और मरिस के साथ रिंग में आ रहे हैं। मिज-तुमने टाइटल जीतकर इस खिताब का मतलब बदल दिया और अब तुम इससे लेकर रॉयल रंबल में जाने वाले हो, ये बता दूूं कि मैं भी रॉयल रंबल मैच का हिस्सा बन रहा हूं। यहीं नहीं तुम शांति से मुझे मेरा टाइटल वापसी कर दो। डीन-बेल्ट की जगह तुम पार्टीसिपेशन अवॉर्ड ले लो। (फैंस  बू कर रहे हैं) मिज ने अचानाक से डीन एम्ब्रोज पर अटैक करना शुरु कर दिया, मिज चाहते है कि मरिस डीन को थप्पड़ मारे लेकिन डीन हट गए और मरिस का थप्पड़ मिज को लग गया, वहीं डीन ने मिज को डर्डी डीड्स मारा और वहां चले गए।  
नमस्कार स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। ब्लू ब्रांड के इस एपिसोड में बड़े मैच देखने को मिलेंगे जिसका एलान पहले ही किया जा चुका है और ये इसलिए है क्योंकि स्मैकडाउन रॉ को पीछे छोड़ सके। इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन डीन एम्ब्रोज पर इस हफ्ते मिज और मरिस दोनों ही पलटवार कर सकते हैं। वहीं अंदाजा लगाया जा रहा है कि रैने यंग इस बार डेब्यू कर सकती है। जबकि  विमेंस डिवीजन में निकी बेला के पास मौका होगा कि वो नाटालिया से अपने बदला ले सके। पिछले हफ्ते नटालिया ने निकी और जॉन सीना के रिश्ते के बारे में बोला उसके बाद निकी ने उन्हें थप्पड़ भी मारा, उसके बाद WWE ने इन दोनों के मैच को इस हफ़्ते के लिए बुक किया । दूसरी ओर पिछले दो हफ्तों से एक बात तो साबित हो गई कि ला लूचाडोरा, एलेक्सा ब्लिस के साथ हैं और इस हफ्ते सबको उम्मीद होगी कि उनकी पहचान हो सके।  इस हफ्ते वायट फैमिली और अमेरिकन एल्फा के बीच मैच होगा, तो ऑर्टन और ल्यूक हार्पर के बीच का तालमेल देखना वाला होगा। निश्चित ही इस मैच में अमेरिकन एल्फा फेवरेट होगी।  जबकि सभी की निगाहें जॉन सीना और कॉर्बिन के मैच पर होगी क्योंकि कुछ हफ्तों के बाद रॉयल रंबल में सीना का एजे स्टाइल्स के खिलाफ चैंपियनशिप मैच है। देखना दिलचस्प होगा कि स्मैकडाउन इस एपिसोड में और क्या खास कमाल करती है।
Published 11 Jan 2017
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now