COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown रिजल्ट्स: 10 जुलाई 2018

142   //    11 Jul 2018, 05:05 IST

केन, डेनियल ब्रायन और द न्यू डे  Vs ब्लजिन ब्रदर्स और सैनिटी (10 मैन टीम मैच)


न्यू डे की एंट्री हो गई है। उसके बाद केन और डेनियल ब्रायन आए हैं।  फिप सैनिटी और टैग टीम चैंपियन ब्लजिन ब्रदर्स ने एंट्री की है। बेल बजते ही सभी एक दूसरे पर अटैक करने लग गए हैं  लेकिन टीम हैल नो और न्यू डे ने पूरे रिंग को खाली कर दिया है। न्यू डे के पास पहले टैग है , बिग ने वूल्फ की हालत खराब की है अब वुड्स के पास टैग आ गया है। वुड्स ने वूल्फ पर कवर किया लेकिन किक आउट हुए। सैनिटी ने दखल दिया जिसके कारण वुड्स को जर्मन सुपलैक्स खाना पड़ा।

एरिक रोवन को टैग मिल गया है। जबकि वुड्स की हालत गंभीर हो गई हैं। हार्पर ने आते ही जेवियल वुड्स पर अटैक किया उन्होंने वुड्स को नेक लॉक से पकड़ा है। अब कैलियन डैन रिंग में आ गए हैं लेकिन वुड्स किसी भी तरह अपने साइड पर टैग नहीं कर पा रहे हैं। वुड्स ने किसी तरह कोशिश की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। एरिक कोवन को फिर टैग मिला और उन्होंने वुड्स को साइड एल्बो मार दिया है। ब्लजिन ब्रदर्स ने मिलकर वुड्स को मारा और कवर किया लेकिन न्यू डे अपने साथी को बचा लिया।

वुड्स ने डीडीटी मारकर टैग डेनियल ब्रायन को दिया है।  ब्रायन ने आते ही पूरे रिंग के खाली कर दिया है अब सिर्फ एरिक यंग बचे हैं।  ब्रायन ने यंग को पहले ड्रॉप किक मारी फिर टॉप टर्न बकल से उठा कर पटका, अब ब्रायन ने यैस किक्स मारी जबकि यैस लॉक में भी पकड़ा।  केन ने रिंग में एंट्री करके चोकस्लैम मारा लेकिन एरिक रोवन ने उन्हें बाहर किया। रिंग के बाहर भी हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है।  रिंग के अंदर ब्रायन ने एरिक यंग को हाई नी मारकर जीत दर्ज की।  मैच के बाद केन और ब्रायन दोनों एक दूसरे की नकल कर रहे हैं। केन यैस यैस कर रहे हैं जबकि ब्रायन ने केन की तरह नकल की। ये काफी जबरदस्त सैगमेंट था। मैच के बीद केन के पायरो (आतिशबाजी ) हुई।  इसी के साथ ये एपिसोड खत्म हुआ।

विजेता- केन, ब्रायन और न्यू डे













 






सिनकारा Vs एंड्राडे अल्मास


दोनों रिंग में मौजूद हैं , सिनकारा ने अच्छे मूव्स लगाए हैं। सिनकारा ने पकड़ बना ली है, सिनकारा ने कवर किया लेकिन किक आउट हो गए। एक बार फिर नेक ब्रेकर लगाकर सिनकारा ने कवर किया हालांकि अल्मास हार नहीं मान रहे हैं। अल्मास ने काउंटर की कोशिश की लेकिन सिनकारा ने एंड्राडे को रिंग के बाहर कर दिया अब दोनों रिंग में मौजूद है। सिनकारा बड़ा ही जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं। लेकिन मौका देखकर अल्मास ने डबल नी मारकर जीत दर्ज की।

विजेता- एंड्राडे अल्मास






असुका Vs जेम्स एल्सवर्थ (लंबरजैक मैच)


स्मैकडाउन का पूरा विमेंस डिवीजन रिंग के पास आकर खड़ा हो गया है। ये एक लंबरजैक मैच है जिसके लिए असुका और जेम्स एल्सवर्थ दोनों रिंग में पहुंच गए हैं। जेम्स रिंग में आकर बोल रहे हैं कि पूरा विमेंस डिवीजन असुका के लिए तैयार नहीं है लेकिन वो तैयार है।

मैच शुरु होते ही जेम्स रिंग के बाहर भाग रहे हैं जबकि बैकी और नेओमी ने उन्हें रिंग में धकेला। फिर जेम्स बाहर भागने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन असुका ने अटैक किया। जेम्स एल्सवर्थ की हालत असुका ने बुरी कर दी है। रिंग के बाहर विमेंस डिवीजन ने जेम्स को पकड़ लिया है लेकिन सब आपस में लड़ने लग गई हैं।  तभी बैकी और नेओमी ने जेम्स को पकड़ा लेकिन फिर से लंबरजैक में लड़ाई हुईं। कार्मेला ने जेम्स को स्प्रे दिया है जिसको वो असुका की आंखों में मार दें। असुका ने लॉक में जेम्स को पकड़ लिया है और जीत दर्ज की।  मैच के बाद कार्मेला ने अटैक किया लेकिन असुका की आंखों में जेम्स ने स्प्रे मार दिया।

विजेता- असुका 



Advertisement




/h3>






एजे स्टाइल्स-जैफ हार्डी Vs रुसेव-शिंस्के नाकामुरा


पेज ने चारों की लड़ाई को देखते हुए इससे टैग टीम मैच बना दिया है। मैच शुरु हो गया है। रुसेव अब स्टाइल्स पर अटैक कर रहे हैं। रुसेव ने स्टाइल्स को जबरदस्त सुपलैक्स मारकर लॉक में पकड़ लिया है। स्टाइल्स ने किसी तरह खुद को बचाया और रुसेव को लॉक में पकड़ लिया। स्टाइल्स पर रिंग पोस्ट पर है तभी रुसेव स्पीयर मारने जा रहे थे कि स्टाइल्स हट गए।

जैफ को टैग मिल गया है और आते ही अपने अंदाज में जैफ ने रिंग रुसेव पर अटैक किया। रुसेव को जैफ ने कवर कर दिया है लेकिन नाकामुरा ने दखल दिया। स्टाइल्स ने शिंस्को को मारा जबकि रुसेव ने स्टाइल्स को मोनस्टर किक  मार दी।  जैफ से ट्विस्ट ऑफ फेस  मार दिया है लेकिन ये क्या नाकामुरा ने जैफ को परेशान किया तभी किक  मारकर रुसेव ने जीत दर्ज की।

विजेता-रुसेव और शिंस्के नाकामुरा 





 

 




शिंस्के नाकामुरा Vs एजे स्टाइल्स


शिंस्के नाकामुरा की एंट्री हो रही है उसके बाद WWE चैंपियन  एजे स्टाइल्स से रिंग में कदम रखा।  मैच से पहले रुसेव की एंट्री हुई उन्होंने कहा कि वो एक्सट्रीम रूल्स में चैंपियन बनने वाले हैं। तभी मैच की बेल बजी और नाकामुरा ने अटैक किया लेकिन पलटवार करते हुए एजे स्टाइल्स ने ड्रॉप किक मार दी। आपको बता दें कि ये रैसलमेनिया का रीमैच है।  स्टाइल्स फॉर आर्म मारने जा रहे थे कि नाकामुरा ने अटैक किया।  रिंग के बाहर बैरीकेड पर फेंका अब नाकामुरा ने स्टाइल्स को साइड नेकलॉक में पकड़ लिया है। नाकामुरा ने किक्स मारने के बाद फेस बस्ट लगा दिया है। नाकामुरा किनशासा मारने जा रहे हैं कि स्टाइल्स पिन किया लेकिन किक आउट हुए और सिर पर किक मार दी

नाकामुरा ने काउंटर अटैक करके एजे को टॉप टर्न बकल पर बैठा दिया और हाई नी मारी। नाकामुरा ने एजे को कवर किया लेकिन किक आउट हुए। स्टाइल्स ने अब वापसी करते हुए पंच मारें उसके बाद  क्लोथलाइन मारी। स्टाइल्स ने नेकब्रेकर मारकर कवर किया लेकिन स्टाइल्स दो तक अपन कंधा उठा लिया। एजे स्टाइल्स स्प्लैश लगाना चाहते हैं लेकिन नाकामुरा ने उन्हें चौक कर दिया है। एजे ने फिर कवर किया लेकिन नाकामुरा ने किसी तरह खुग को बचा लिया। नाकामुरा रिंग के बाहर हैं और एजे स्टाइल्स फिनिमिनल फॉर आर्म मार दिया। स्टाइल्स ने रिंग के बाहर एडन को मारा फिर किनशाना भी एडन को लग गया।  ये क्या रुसेव ने रिंग के बाहर एजे पर अटैक किया।  मैच को डिसक्वालिफाई कर दिया है।  रुसेव ने एजे स्टाइल्स को पकड़ लिया और किनशासा मारने जा रहे हैं कि जैफ हार्डी ने एजे स्टाइल्स को बचाया।  ये क्या जनरल मैनेजर आ गई हैं। पेज ने इस मुकाबले को टैग टीम मैच बना दिया है।









 

 






द मिज टीवी सैगमेंट


मिज पहले से रिंग में अपने शो मिज टीवी के लिए खड़े हैं।

मिज- सभी जानते हैं कि मिज टीवी सबसे बेस्ट शो है, उसमें आपका स्वागत है।  साथ ही कुछ लोग बात कर रहे हैं टीम हैल नो का।  केन और ब्रायन दोनों ही मेरे गेस्ट हैं। आप सभी लोग केन और ब्रायन का स्वागत करें।

केन और ब्रायन बाहर आ गए हैं।  दोनों रिंग में पहुंच गए हैं लेकिन मिज काफी डरे हुए लग रहे हैं।

मिज- हम यहां लड़ेंगे नहीं क्योंकि ये एक टॉक शो है।

ब्रायन- तो क्या तुम ये पूछने वाले हो कि क्या मैं तुम्हारे चेहरे पर मुक्का मारने वाला हूं, तो उसका जवाब होगा। लेकिन मैं प्रोफेशनल की तरह जवाब दूंगा।

मिज- ये क्या तुम किसी के कंट्रोल में आके जवाब दे रहे हो। लेकिन तुम्हारी वापसी शानदार हुई पर क्या ब्लजिन ब्रदर्स के लिए हो?

केन- टीम हैल नो अच्छी तरह से ब्लजिन ब्रदर्स के बारे में अच्छी तरह से जानते हैं, लेकिन वो हम लोगों को नहीं जानते।

मिज ने बड़ी स्क्रिन पर दिखाया कि कैसे टीम हैल नो टूटी और केन ने ब्रायन पर अटैक किया।

ब्रायन- तुम समझते हो कि प्रोफेशनल जैसे काम कर रहे हो लेकिन अपनी हरकतों से बाज नहीं आते।

मिज- तुम हमेशा से यहीं करते हो अगर तुम लड़ना चाहते हो तो लड़ो ने लेकिन अभी क्या कर सकते हो।







केन ने मिज की गर्दन पकड़ ली है लेकिन तभी ब्लजिन ब्रदर्स ने एंट्री की है। ये क्या सैनिटी का म्यूजिक बज गया है लेकिन उन्होंने रिंग के पीछे से केन और ब्रायन पर अटैक किया।  अब सब मिलकर केन और ब्रायन को मार रहे हैं। अब न्यू डे की एंट्री हो गई है और उन्होंने केन और ब्रायन को बचाया जबकि सैनिटी और ब्लजिन पर अटैक किया। सैनिटी और ब्लजिन ब्रदर्स ने केन, ब्रायन और न्यू डे की हालत खराब कर दी है।  ऑफिशियल्स ने रिंग साइड में आकर सभी को अंदर जाने के लिए कहा। पेज ने एलान किया कि 10 मैन टैग मैच आज रात होगा।






नमस्कार, स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। एक्सट्रीम रूल्स से पहले स्मैकडाउन का आखिरी एपिसोड होने जा रहा है। WWE द्वारा कुछ मैचों का एलान किया गया है, जबकि कुछ ऐसी चीज़ें देखने को मिली हैं, जिसकी कल्पना शायद किसी ने न की हो। स्मैकडाउन में असुका और जेम्स एल्सवर्थ के बीच लम्बरजैक मैच होगा। इसका साफ मतलब है कि जेम्स रिंग से भागकर नहीं जा पाएंगे और उनकी खूब पिटाई होनी है।

जेम्स एल्सवर्थ और असुका एक बार फिर से रिंग में इंटरजैंडर मैच के लिए उतरेंगे लेकिन इस बार ये कोई आम मैच नहीं बल्कि एक लम्बरजैक मैच होगा। द मिज़ और डेनियल ब्रायन की पुरानी दुश्मनी को देखते हुए इस सैगमेंट के बेहद खास होने की उम्मीद है। ऐसा हो सकता है कि गरमा-गरम सैगमेंट के बाद WWE जनरल मैनेजर पेज, केन और द मिज़ के बीच मैच बुक कर दें। WWE ने एक बार फिर से एजे स्टाइल्स और नाकामुरा के बीच मैच बुक कर दिया है। इस मैच में या तो रुसेव आकर एजे पर अटैक करेंगे या फिर जैफ हार्डी आकर नाकामुरा पर, क्योंकि इन सुपरस्टार्स के बीच एक्सट्रीम रूल्स में मैच होने वाला है।



 

Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...