Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE SmackDown रिजल्ट्स लाइव: 11 अक्टूबर 2016

SENIOR ANALYST
Modified 11 Oct 2018, 14:17 IST
Advertisement

# रैंडी ऑर्टन, केन Vs ब्रे वायट, ल्यूक हार्पर पूरे एरिना की लाइट्स बंद हो गई हैं और चारों तरफ मोबाइल फोन की टॉर्च की लाइट नजर आ रही है। ब्रे वायट, ल्यूक हार्पर के साथ रिंग में एंट्री कर रहे हैं। ब्रे वायट प्रोमो करते हुए कह रहे हैं कि तुम अपने मॉन्स्टर को लेकर आ जाओ, मैं अपने मॉन्स्टर को ले आया हूं।

केन का म्यूजिक बजा और पहले उनकी एंट्री हो रही है। केन के आने के बाद रैंडी ऑर्टन रिंग में आ रहे हैं। मैच की शुरुआत केन और ल्यूक हार्पर ने की। तुरंत की ब्रे आ गए। केन ने ब्रे वायट को किक मारकर गिरा दिया। केन ने वायट को चोकस्लैम देने की कोशिश की, लेकिन ब्रे ने खुद को बचा लिया और रिंग से बाहर चले गए। अब ब्रेक आ गया है। ब्रेक से लौटने के बाद रैंडी ऑर्टन ने ल्यूक हार्पर को टॉप रोप से सुपरप्लैक्स दिया। अब टैग केन को मिल गया,  केन ने पहले रिंग साइड खड़े ब्रे को चोकस्लैम देने के लिए पकड़ा, उसके बाद ल्यूक को, लेकिन दोनों छुडाने में कामयाब रहे। अब टैग ब्रे वायट को मिल गया है, ब्रे केन की पिटाई कर रहे हैं। अब टैग फिर से ल्यूक हार्पर को मिल गया है, केन ने टैग रैंडी और ल्यूक ने ब्रे को दिया। टैग मिलते ही वाइपर ने ब्रे को पावरस्लैम दिया। रैंडी ऑर्टन ने ब्रे वायट को अनाउंस टेबल पर मारा और ल्यूक हार्पर को अनाउंस टेबल की दूसरी तरफ धक्का मारकर गिरा दिया। रैंडी ब्रे को रिंग में ले आ गए, लेकिन ब्रे रैंडी से रूकने के लिए कह रहे हैं। रैंडी ने ब्रे को RKO देने की कोशिश की, लेकिन तभी ब्रे ने बचते हुए रैंडी को धक्का दिया और ल्यूक ने आकर रैंडी को किक मारी। रैंडी कॉर्नर में खड़े केन को टैग देने जा रहे थे, तभी लाइट्स बंद हुई और लाइट्स ऑन होने के बाद केन गायब हो गए औऱ उनकी जगह ल्यूक हार्पर आ गए, तभी ब्रे ने सिस्टर एबीगेल देकर मैच अपने नाम किया। केन कहां गए, किसी को भी समझ नहीं आ रहा है और इस तरह WWE स्मैकडाउन लाइव का अंत हुआ।
Advertisement

एजे स्टाइल्स अपना गुस्सा शेन और डैनियल ब्रायन के सामने निकाल रहे हैं। शेन ने कहा कि तुम्हें डैनियल, डीन या किसी पर भी गुस्सा होने की जरुरत नहीं है।
# एजे स्टाइल्स का प्रोमो एजे स्टाइल्स का म्यूजिक बज रहा है और वो रिंग की तरफ आ रहे हैं। नो मर्सी में हुए ट्रिपल थ्रैट मैच में एजे ने जॉन सीना और डीन एम्ब्रोज को मात दी। एजे स्टाइल्स ने आते ही कहा- द चैंप इज़ हेयर "मैंने जॉन सीना और डीन एम्ब्रोज को हराकर टाइटल जीता। तुम लोग मेरे लिए चीयर करो"। एजे स्टाइल्स फैंस को कह रहे हैं कि तुम लोग डीन एम्ब्रोज या फिर जॉन सीना के लिए चीयर करो। एजे स्टाइल्स WWE यूनिवर्स की बुराई कर रहे हैं। "मैं विनर हूं और विनर जीतने का कोई ना कोई रास्ता ढूंढ ही लेते हैं। चैंपियनशिप जीतने के बाद दूसरे चैंपियन ब्रेक ले लेते हैं, लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया"। डीन एम्ब्रोज का म्यूजिक बजा और वो रिंग में आ गए। डीन कह रहे हैं कि एजे तुम डीन का सामना नहीं करना चाहते थे। एजे स्टाइल्स ने बैकस्टेज से अपने विरोधी को बुलाया औऱ वहां से जेम्स एल्सवर्थ निकलकर आए। एजे स्टाइल्स-जेम्स एल्सवर्थ को कुछ समय मेरे पार्टनर बनाया गया था। वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए मेरा सामना जेम्स एल्सवर्थ के साथ होगा। डीन तुम यहां से चले जाओ। डैनियल ब्रायन का म्यूजिक बजा और वो बाहर आ गए हैं। फैंस यस, यस, यस कर कर रहे हैं। डैनियल ब्रायन कह रहे हैं कि तुम इस जगह चलाते हो और मैं मैच बनाता हूं। डैनियल ने कहा कि ये मैच होकर रहेगा। एजे स्टाइल्स Vs जेम्स एल्सवर्थ के मैच में डीन एम्ब्रोज रैफरी होंगे। डैनियल ने कहा- एजे अगर तुम इस रैफरी पर हाथ भी उठाया तो फाइन लगा दिया जाएगा या फिर सस्पेंड कर दिया जाएगा # एजे स्टाइल्स vs जेम्स एल्वर्थ दोनों ही रैसलर आपस में लड रहे हैं और डीन एम्ब्रोज मैच के रैफरी बने हुए हैं। एजे स्टाइल्स, डीन एम्ब्रोज के साथ बहस कर रहे थे, तभी जेम्स एल्सवर्थ ने उन्हें पंच मारा। एजे स्टाइल्स जेम्स की पिटाई कर रहे हैं। एजे ने एल्सवर्थ पर काफ क्रशर लगा दिया और एल्सवर्थ ने टैप कर दिया, लेकिन रैफरी डीन ने उन्हें नहीं देखा, वो अपने फोन पर लगे हुए थे। एजे स्टाइल्स एल्सवर्थ को रिंग के बाहर ले जाकर मार रहे हैं। मैच के दौरान ही डीन अपनी फैन को ऑटोग्राफ देने लगे। एजे स्टाइल्स ने एल्सवर्थ को स्टाइल्स क्लैश दिया लेकिन डीन ने सिर्फ 2 तक ही काउंट किया। तभी डीन ने एजे को डर्टी डीड्स दे दी। जेम्स ने एजे को कवर करने की कोशिश की, लेकिन एजे ने किक आउट कर दिया। डीन एम्ब्रोज ने एक और डर्टी डीड्स देकर और जेम्स ने एजे स्टाइल्स को पिन कर दिया। जेम्स ने डीन की मदद से एजे स्टाइल्स को हरा दिया...ये क्या हो गया एजे के साथ।
हाइप ब्रोस के जैक रायडर और मोजो राउली बैकस्टेज में आपस में बातें कर रहे हैं। जैक कह रहे हैं कि उनका मकसद टैग टीम टाइटल जीतना है। इसी दौरान एस्सेंशन बीच में आ गए। ब्रेक के बाद एजे स्टाइल्स फैंस को संबोधित करेंगे।
# जिमी उसो Vs चैड गेबल अमेरिकन एल्फा के चैड गेबल का सामना द उसोज़ के जिमी उसो से हो रहा है। मैच की शुरुआत होते ही गेबल ने अपनी पकड़ बना ली। जिमी ने चैड को किक मारने के बाद समाओन ड्रॉप दिया। चैड गेबल ने रोप पकड़कर जिमी को रिंग के बाहर कर दिया। उसके बाद चैड ने जिमी को बैक बॉडी ड्रॉप दिया। जिमी उसो ने रिंग के कॉर्नर से चैड को रोल कर पिन करके जीत हासिल की।
# एलैक्सा ब्लिस का प्रोमो एलैक्सा कह रही हैं कि वो नेओमी को कभी भी हरा सकती हैं। इसी दौरान डैनियल ब्रायन आ गए और उन्होंने कहा कि क्या तुम उस अगले हफ्ते हरा सकती हो?
# कार्मैला Vs नेओमी कार्मैला की रिंग में एंट्री हो चुकी है औऱ उनकी प्रतिद्वंदी नेओमी होगी। नेओमी को रिंग में एंट्री हो रही है। नेओमी का एंट्रैंस म्यूजिक किसी भी डांस करने पर मजूबर कर सकता है। मैच की बैल बजने से पहले ने कार्मैला ने नेओमी पर हमला कर दिया और ब्रेक आ गया। ब्रेक के बाद दोनों का मैच जारी है। इस मैच को बैकस्टेज में मौजूद एलैक्सा ब्लिस देख रही हैं। नेओमी ने टॉप रोप पर चढ़कर कार्मैला को क्रोसबॉडी दिया। निकी बैला रिंग की तरफ आई गई, इसका फायदा उठाकर नेओमी ने कार्मैला को पिन कर जीत हासिल की। निकी ने रिंग में जाकर कार्मैला को पकड़ने की कोशिश की लेकिन कार्मैला दर्शकों के बीच से भाग गईं।
शेन और डैनियल का प्रोमो शेन मैकमैहन और डैनियल ब्रायन सर्वाइवर सीरीज को लेकर बातें कर रहे हैं। शेन कह रहे हैं कि वो सर्वाइवर 5 ऑन 5 सुपरस्टार मैच हो, जिसमें रॉ के 5 औऱ स्मैकडाउन के 5 रैसलर हों। इसको अलावा इसी तरह टैग टीम और विमेंस मैच भी हों।
ब्रेक के बाद स्मैकडाउन के कमिश्नर शेन मैकमैहन और जनरल मैनेजर डैनियल ब्रायन सर्वाइवर सीरीज को लेकर कुछ एलान करने वाले हैं।
# डॉल्फ जिगलर का प्रोमो स्मैकडाउन लाइव की शुरुआत डॉल्फ जिगलर कर रहे हैं। जिगलर का म्यूजिक बजा और उनकी रिंग में एंट्री हो रही है। जिगलर WWE यूनिवर्स के सामने अपनी बातें रखेंगे। फैंस यू डिजर्व इट चैंट करने लग रहे हैं। "मुझे नहीं पता था, कि मैं आज के स्मैकडाउन एपिसोड के लिए रहूंगा या नहीं। मैंने नो मर्सी में अपना सब कुछ दाव पर लगा दिया था। पिछले 12 सालों के करियर में मुझे ऐसा लगा कि कहीं मुझसे गलती तो नहीं हुई। लेकिन मुझे पता था कि रिंग ही मेरे लिए सब कुछ है"। द मिज का म्यूजिक बजा और वो रिंग में अपनी पत्नी मरीस के साथ आ रहे हैं। जिगलर ने नो मर्सी में द मिज को हराकर इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप जीती थी। द मिज कह रहे हैं कि इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन की मौत के लिए वो 2 मिनट का मौन रहे हैं। मिज कह रहे हैं, "मैंने इस टाइटल के सम्मान को बढाया। इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन का असली हीरो मैं हूं"। नो मर्सी में हार का प्रोमो दिखाकर डॉल्फ, मिज को बोल रहे हैं कि क्या तुम हार के बाद रो रहे थे? फैंस मिज के लिए यू वर क्राइंग  चैंट कर रहे हैं। मिज बोल रहे हैं कि डॉल्फ तुम अपना मुंह बंद रखो, मैं टाइटल पाने के लिए कुछ भी करुंगा। स्प्रिट स्कवॉड के साथी रिंग की तरफ आ चुके हैं। स्प्रिट स्कवॉड का सामना अपने पूर्व साथी डॉल्फ जिगलर के साथ हो रहा है। स्प्रिट स्कवॉड, डॉल्फ की पिटाई कर रहे हैं। जिगलर ने रिंग के बाहर जाकर स्प्रिट स्कवॉड के कैनी को बाहर गिरा दिया। डॉल्फ जिगलर ने दोनों को डीडीटी मारी। स्प्रिट स्कवॉड के कैनी ने वापसी करते हुए कवर करने की कोशिश की, लेकिन नाकाम रहे। जिगलर ने कैनी को किक मारकर मैच जीता। मैच खत्म होते ही मिज ने डॉल्फ पर हमला कर दिया। स्प्रिट स्कवॉड और मिज ने डॉल्फ को मारने की कोशिश की, तभी रिंग में रायनो और हीथ स्लेटर आ गए और डॉल्फ को बचाया।
नमस्कार WWE स्मैकडाउन लाइव की कमेंट्री में आपका स्वागत है। सोमवार को स्मैकडाउन लाइव का दूसरा पीपीवी नो मर्सी देने के बाद WWE से काफी सारी उम्मीदे हैं कि आज उसके पिटारे में क्या खास होगा। एजे स्टाइल्स एक बार फिर से चैंपियन बनने के बाद क्या कहेंगे। डॉल्फ जिगलर और मिज की क्या प्रतिक्रिया होगी। WWE ने आज होने वाले स्मैकडाउन लाइव के लिए एक मैच का एलान पहले से कर दिया है, जोकि रैंडी ऑर्टन, केन टीम बनाकर वायट फैमिली के ब्रे वायट और ल्यूक हार्पर का सामना करेंगे। नो मर्सी के मेन इवेंट के दौरान ल्यूक हार्पर की सरप्राइज एंट्री की वजह से ही रैंडी को मैच में हार का सामना करना पड़ा था। क्या रैंडी अपना बदला ले पाएंगे ? हाल ही में स्मैकडाउन लाइव का हिस्सा बनने वाले कर्ट हॉकिंस का भी आज मैज देखने को मिल सकता है। हालांकि उनका विरोधी कौन होगा, इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है।
Advertisement
Published 12 Oct 2016, 05:15 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit