COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

WWE SmackDown लाइव रिजल्ट्स: 11 सितंबर 2018

Ankit Pramod
ANALYST
30   //    12 Sep 2018, 05:10 IST

ब्री बैला Vs मरीस


ब्री बैला अपने पति डेनियल ब्रायन के साथ आ रही हैं।  उसके बाद मरीस अपने पति मिज के साथ आई।  लगभग 8 साल बाद मरीस सिंगल्स मैच लड़ने वाली हैं। जबकि सात साल पहले मरीस ने स्मैकडाउन में मैच लड़ा था। मैच शुरु होते ही मरीस रिंग के बाहर भाग गईं। एक बार फिर से दोनों सुपरस्टार्स रिंग में हैं। बार-बार मरीस रिंग को छोड़कर भाग रही है और ब्री बैला को गुस्सा आ रहा है। ब्री ने माइक उठाकर मरीस को डरपोक बोला। मिज ने माइक ले लिया और बोला कि क्या तुम्हें लगता है कि हम डरपोक है।  मिज अपनी पत्नी की तारीफ कर रहे हैं।  मिज ने कहा कि ये मैच का कोई हकदार नहीं है और मिज ने कहा कि ये मैच खत्म होता है और वो रिंग को छोड़कर जा रहे हैं। ब्री ने मरीस को पीछे से पकड़ा और बुरी तरह मारना शुरु किया। मरीस ने एक जबरदस्त किक मारकर कवर किया लेकिन किक आउट हुईं। ब्री ने यैस लॉक में पकड़ लिया है लेकिन मिज ने ब्री पर अटैक किया और ब्रायन ने मिज की धुनाई कर दी। मिज ने ब्रायन को धक्का दिया जो ब्री को जाकर लगा। अब मिज ने ब्रायन को स्टील स्टेप्स पर मार दिया है। मरीस भी ब्री की पिटाई करने में लगी है। ये क्या ब्री और ब्रायन ने वापसी करते हुए मिज और मरीस की हालत खराब कर दी है। ब्री बैला ने मिज के मुंह पर पंच मार दिया और पूरा WWE यूनिवर्सल यैस यैस चैंट्स कर रहा है। स्मैकडाउन के इस मेन इवेंट में लात घूसों की बारिश हो गई। इसी के साथ ये एपिसोड खत्म होता है।
















आर ट्रुथ Vs एंड्राडे अल्मास


पहले ट्रुथ और कार्मेला आए जबकि बाद में एंड्राडे और जैलिन रिंग में पहुंचीं। एंड्राडे ने पहले मैच में अच्छे मूव दिखाए लेकिन फिर ट्रुथ ने वापसी की। रिंग के बाहर कार्मेला और जैलिना की लड़ाई हुई जिसका फायद एंड्राडे ने लिया और ट्रुथ को पिन करके जीत दर्ज की।

विजेता-एंड्राडे अल्मास









द बार(शेमस-सिजेरो) Vs रुसेव और एडन इंग्लिश


इस मैच को जीतने वाली टीम को हैल इन ए सैल पीपीवी के लिए न्यू डे के खिलाफ स्मैकडाउन के टैग टीम टाइटल का मैच मिलेगा। इस मैच के लिए न्यू डे कमेंट्री टेबल पर हैं। शेमस और सिजेरो की एंट्री हो रही है उसके बाद एडन इंग्लिश और रुसेव आए हैं। रुसेव और शेमस ने मैच का आगाज किया शेमस और सिजेरो एक दूसरे को टैग देकर रुसेव पर अटैक कर रहे हैं।  एडन इंग्लिश को टैग मिल गया है और उन्होंने शेमस-सिजेरो को रिंग के बाहर किया फिर दोनों पर छलांग लगा दी। शेमस को अब रिंग में डीडीटी मार दी है। फिलहाल, शेमस और सिजेरो ने काउंटर करते हुए एडन इंग्लिश पर अटैक किया। शेमस रिंग पोस्ट से टकरा गए हैं , सिजेरो और रुसेव को टैग मिला और रुसेव ने हालत खराब कर दी। रुसेव ने सिजेरो को किक्स मारी और कवर किया लेकिन किका आउट हुए। सिजेरो को सबमिशन में पकड़ लिया है लेकिन शेमस ने पीछे से अटैक किया।सिजेरो ने अपरकट मारा फिर शेमस -सिजेरो से मूव लगाकर कवर किया लेकिन किक आउट हुए। शेमस ने अब पावरस्लैम मार दिया है। रुसेव ने शेमस पर सुपरकिक मारा और कवर करके मैच को जीत लिया।  अब हैल इन ए सैल में न्यू डे का सामना रुसेव-एडन इंग्लिश से होगा।

विजेता- रुसेव-एडन इंग्लिश







 

 







 शार्लेट Vs सोन्या डेविल


विमेंस चैंपियन शार्लेट ने धमाकेदार एंट्री करते हुए रिंग में कदम रखा।  अब सोन्या डेविल के साथ मैंडी रोज आई हैं। डेविल शुरुआत से पकड़ बनाना चाहती है लेकिन शार्लेट भी उन्हें कोई मौका नहीं दे रही हैं। डेविल ने मैच का पहला कवर किया लेकिन किक आउट हुईं। शार्लेट ने मौका देखकर घुटना मारा फिर बिग बूट मार दिया। शार्लेट ने जबरदस्त सुपलेक्स मारा लेकिन सोन्या को कोई फर्क नहीं पड़ा। शार्लेट ने फिर से अटैक करना शुरु किया। सोन्या डेविल को बैक ब्रेकर मार दिया और शार्लेट टॉप रोप से कूद तो गई लेकिन डेविल ने घुटने अड़ा दिए। सोन्या डेविल ने सबमिशन में पकड़ लिया लेकिन शार्लेट ने अपनी तालत दिखाकर स्वाइन बस्टर मारा। शार्लेट ने तुरंत सोन्या डेविल को फिगर ऑफ 8 सबमिशन में पकड़ा।  सोन्या ने टैप आउट कर दिया और शार्लेट ने मुकाबला जीत लिया। शार्लेट मैच के बाद क्राउड के साथ फोटो खिंचवा ही हैं लेकिन ये क्या बैकी ने फैंस के बीच से शार्लेट पर अटैक किया। बैकी ने आर्म बार में पकड़ लिया और शार्लेट चिल्ला रही हैं।

विजेता- शार्लेट











 






एजे स्टाइल्स का सैगमेंट


चैंपियन एजे स्टाइल्स ने कहा कि समोआ जो को उनकी कमजोरी के बारे में पता है इसलिए वो उनके परिवार पर अटैक करते हैं। समोआ जो भूल गए हैं कि वो भी उन्हें 20 साल से जानते हैं और सभी कमजोरी का पता है। हैल इन ए सैल में सभी कमजोरियों पर वार होगा।









जैफ हार्डी Vs शिंस्के नाकामुरा


जैफ हार्डी रिंग में आ गए हैं। जैफ ने बताया कि काफी बार उन्हें लोगों ने ताना मारा है लेकिन वो हमेशा से फैंस के लिए अलग लेकेर आते हैं।  हैल इन ए सैल के लिए उन्होंने कहा कि वो अपने सबसे बड़े दुश्मन से लड़ने वाले हैं। जैफ ने कहा कि अगर रैंडी खुद को खतरनाक बोलते हैं तो वो खुद भयानक है। आज मैं अपने पुराने दुश्मने नाकामुरा को भयानक रुप दिखाने वाला हूं। दोनों सुपरस्टार्स रिंग में आ गए है और नाकामुरा ने काउंटर किया है। जैफ ने स्विंग ब्लैड मारकर वापसी की। हार्डी रिंग के ऊपर से नाकामुरा पर कूद गए। ये क्या तुरंत ही शिंस्के ने अटैक कर दिया और हार्डी की हालत बुरी हो गई है। हार्डी के चोटिल घुटने पर फिर से चोट आई है और दर्द चेहरे पर दिख रहा है। हार्डी ने किसी तरह वापसी करके डॉप किक मारी और कवर किया लेकिन किक आउट हुए। नाकामुरा ने जैफ को घुटना मार दिया है, जैफ ने जबरदस्त पलटवार किया और ट्विस्ट ऑफ फेट के बाद स्वॉन टॉम्ब बॉम्ब मारने गए लेकिन रैंडी ने उन्हें धक्का दे दिया।  मैच को डिसक्वालिफाई कर दिया है।  रैंडी ऑर्टन अब चेयर से जैफ हार्डी को रिंग में मार रहे हैं।  रैंडी RKO मारने जा रहे थे कि जैफ ने वापस की और रैंडी ऑर्टन को चेयर से मारा फिर ट्विस्ट ऑफ फेट के बाद स्वॉन टॉम्ब बॉम्ब मार दिया। डिसक्वालिफिकेशन से मैच को जैफ ने जीत लिया है।

विजेता-जैफ हार्डी











 

 




9/11 का श्रद्धाजंलि सैगमेंट

भारतीय समय अनुसार USA में आज 11 सितंबर है। साल 2001 में हुए ट्विन टावर पर आतंकी हमले के लिए पूरे WWE यूनिवर्सल ने श्रद्धाजंलि दी है। 



 




नमस्कार, स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। हैल इन ए सैल को लेकर स्मैकडाउन में इस समय घमासान चल रहा है। हैल इन ए सैल से पहले स्मैकडाउन का ये अंतिम एपिसोड होगा। पिछले कई एपिसोड शानदार हुए है। फैंस ने जैसा सोचा था उससे कुछ अलग ही यहां देखने को मिला। शायद पहली बार ऐसा हुआ कि शो को फैंस ने इतना पसंद किया। फैंस को अब स्मैकडाउन से भी काफी उम्मीदें हैं। इस हफ्ते भी यहां धमाका देखने को मिलेगा। इसके तहत जनरल मैनेजर पेज ने पहले से ही तीन बड़े मैचों का एलान कर दिया है।  हैल इन ए सैल के लिए कई बिल्डअप यहां देखने को मिलेंगे। टैग टीम टूर्नामेंट का फाइनल यहां पर होगा। जो भी ये जीतेगा वो हैल इन ए सैल में न्यू डे का मुकाबला करेगा। क्या एजे स्टाइल्स पर फिर से समोआ जो अटैक करेंगे ये सबसे बड़ा सवाल है। इसका जवाब ही स्मैकडाउन में ही मिलेगा।

इस बार मेन इवेंट में मरीस और ब्री बैला का मुकाबला होगा। अब ये मेन इवेंट मैच हो तो जरूर इसमें मिज और डेनियल भी मौजूद रहेंगे। दोनों के बीच काफी कुछ देखने को मिल सकता है। शार्लेट फ्लेयर का भी मुकाबला होगा। लेकिन उन्हें बैकी से बचने की जरूरत है।

Ankit Pramod
ANALYST
Worked with IANS, STV Up News as Assistant Producer, Samachar Plus as Associate Producer. Also worked at Bhaskar News as Associate Producer and with ETV News as Sports Deputy Bulletin Producer.
Fetching more content...