Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown रिजल्ट्स लाइव: 12 जून 2018

13 Jun 2018, 05:05 IST

 शार्लेट, असुका, बैकी लिंच, लाना और नेओमी Vs कार्मेला, मैंडी रोज, सोन्या डेविल, बिली के और पेटन रॉयस


नेओमी, शार्लेट, असुका, फिर बैली लिंच लाना ने एंट्री की। उसके बाद मैंडी रोज-सोन्या डेविल, द आइकोनिक्स (बिली -पेटन) और अंत में विमेंस चैंपियन कार्मेला पहुंचीं। नेओमी और सोन्या डेविल ने मैच की शुरुआत की और नेओमी  हाई फ्लाइ मूव्स लगा रही हैं। कार्मेला रिंग में आई हैं, वहीं लाना को टैग मिला था लेकिन उनकी हालत बुरी है अब बैकी रिंग में आई हैं।

बैकी अपर कट से कार्मेला पर वार कर रही हैं, मैच का पहला कवर हुआ लेकिन कार्मेला ने किक आउट किया। पेटन रॉयस ने आते ही बैकी को किक मारी और कवर किया लेकिन किक आउट हुई।  अब बिली के ने कवर किया लेकिन किकआउट हुई। मैंडी रोज ने रिंग में एंट्री की और बैकी की हालत काफी खराब है। बैकी ने किसी तरह बच कर निकलने की कोशिश कर रही है लेकिन बार बार उन्हें पकड़ लिया जाता है।  बिली के ने अब रिंग में अटैक कर दिया है। बैकी ने बिली को किक मार दी है और शार्लेट को टैग कर दिया है, शार्लेट ने सभी को मारना शुरु कर दिया है।

पेटन रॉयस को स्पीयर मार दिया है, टॉप रॉप से शार्लेट कुदी जरुर लेकिन पेटन ने घुटने अड़ा दिए। मैंजी रोज और सोन्या ने सुपलेक्स देने की कोशिश की लेकिन शार्लेट ने असुका को टैग दे दिया है। असुका ने मैंडी रोज पर असुका लॉक लगाया लेकिन सभी सुपरस्टार्स रिंग में आ गए और लड़ने लगे। रिंग के बाहर शार्लेट आइकोनिक्स पर कुद गई है। नेओमी ने सोन्या डेविल पर जंप लगा दी। रिंग में असुका ने कार्मेला को असुका लॉक में पकड़ लिया है, विमेंस चैंपियन कार्मेला ने टैप आउट कर दिया। रिंगे में अब सभी एक दूसरे को देख रहे हैं इसी के साथ स्मैकडाउन का ये एपिसोड खत्म हुआ।

विजेता- असुका, शार्लेट , बैकी लिंच, लाना और नेओमी 
















जैफ हार्डी Vs शिंस्के नाकामुरा


पहले जैफ हार्डी ने एंट्री की अब शिंस्के नाकामुरा आ रहे हैं। ये पहला मौका है जब स्मैकडाउन में इन दोनों का मौका हो रहा है।  नाकामुरा ने इस मैच का पहला कवर किया लेकिन किक आउट हुए।  नाकामुरा ने अटैक तो किया लेकिन जैफ ने वापसी अच्छी वापसी की। जैफ ने भी ड्रॉप किक मारकर कवर किया लेकिन किक आउट हुए। नाकामुका ने अब काउंटर अटैक कर दिया है, शिंस्के ने किक मारकर जैफ को गिरा दिया है, जबकि जैफ हार्डी टॉप रोप से शिंस्के पर कुद गए है। कवर भी हुआ लेकिन किक आउट होना पड़ा। जैफ ने नाकामुरा को ट्विस्ट ऑफ फेस मारा और फिर स्वॉन टॉम बॉम्ब मारकर कवर किया लेकिन शिंस्के ने रिंग पर पैर रख दिया। जैफ एक बार फिर से ट्विस्ट ऑफ फेस मारने जा रहे थे कि नारामुर ने लो ब्लो मार दिया। मैच को डिसक्वालीफाई कर दिया गया है, अब शिंस्के ने किनशासा मार दिया है और काउंट करने लग गए हैं।









 

 




बैकस्टेज 

8 विमेंस टैग मैच को बदलकर अब 10 विमेंस टैग मैच कर दिया हैं।  इसमें असुका और कार्मेला भी शामिव हो गई हैं ।
Advertisement







रुसेव Vs समोआ जो  (द मिज स्पेशल गेस्ट रेफरी है)


सबसे पहले द मिज आए जो इस मैच में रेफरी है। उसके बाद एडन इंग्लिश ने रुसेव को अपने अंदाज में बाहर बुलाया।  अब समोआ जो ने मुकाबले के लिए एंट्री की है।रुसेव और समोआ जो दोनों एक दूसरे पर अटैक कर रहे हैं।  दोनों रिंग के बाहर चले गए हैं। समोआ जो ने एक शानदार सुसाइड डाइव लगा दी है। समोआ जो ने मैच में अच्छी पकड़ बना ली है। रुसेव को समोआ ने कवर किया लेकिन सिर्फ दो काउंट हो पाया।

रुसेव धीरे धीरे मैच में वापसी की कोशिश कर रहे हैं। रुसेव अब रिंग कॉर्नर पर समोआ जो को मार रहे है लेकिन जो ने जबरदस्त क्लोथलाइन मार दी। अब रुसेव ने दो किक्स मारी उसके बाद ड्रॉप किक मारकर गिरा दिया है। समोआ दो ने कोकिन क्लच में पकड़ लिया लेकिन एडन वहां दखल दे रहे हैं।  जिसको मिज हटा रहे है तभी मिज के अचानक से लग गई है।  समोआ जो ने रुसेव पर कवर किया लेकिन मिज ने काउंट नहीं किया, अब समोआ जो ने मिज पर अटैक किया है लेकिन रुसेव ने सुपरकिक मारकर जीत दर्ज की।मैच के बाद रुसेव ने समोआ जो को लैडन से मारा जबकि मिज ने रुसेव पर अटैक किया। अब मिज लैडर के ऊपर चढ़कर मनी इन द बैंक का ब्रीफकेस निकाल रहे हैं। ये क्या ब्रीफकेस में पैनकेक्स निकले, मिज काफी गुस्से में दिख रहे हैं।

विजेता-रुसेव



















हॉल ऑफ फेमर जैरी किंग लॉलर का सैगमेंट


लॉलर बाहर आए हैं और WWE चैंपियनशिप मैच के लिए बता रहे है मनी इन द बैंक में स्टाइल्स और नाकामुरा का होना है। इस इंटरव्यू के लिए किंग ने स्टाइल्स को बुलाया।

जैरी-मैंने लास्ट टाइटम देखा कि तुमने नाकामुरा को चांटा मारा।

स्टाइल्स- मैं माफी चाहता हूं कि मैंने ये किया लेकिन  उससे अच्छा भी मैं कर सकता था। यहां कोई मजाक नहीं हो रहा है ये स्मैकडाउन लाइव के साथ स्टाइल्स का घर है। मनी इव द बैंक में मैं जीत कर फिर से चैंपियन बनकर सामने आउंगा।





 




डेनियल ब्रायन Vs शेल्टन बेंजामिन


डेनियल ब्रायन ने इस मैच के लिए पहले एंट्री की, जबकि शेल्टन अब आए हैं । रेफरी ने बेल का इशारा कर दिया है। ब्रायन ने इस मैच में तेजी दिखाते हुए ब्रायन पर अटैक किया, ब्रायन आर्मबार लगाने जा रहे थे लेकिन बेंजामिन ने खुद को बचा लिया। ब्रायन को बेंजामिन ने चीप शॉट मारकर रिंग से बाहर कर दिया है। ब्रायन का घुटना चोटिल हुआ है, बेंजामिन ने ब्रायन को उठाया और कमेंट्री टेबर पर उनका घुटना दे मारा। बेंजामिन ने मैच में कंट्रोल कर लिया है और ब्रायन के चोटिल घुटने को सबमिशन में पकड़ा लेकिन ब्रायन ने रिंग को पकड़ लिया।  अब ब्रायन ने बेंजामिन के घुटने पर अटैक लिया। ब्रायन ने यैस किक्स मारना शुरु कर दी है। रिंग के ऊपर से बेंजामिन ने ब्रायन को सुपलेक्स दे दिया और कवर किया लेकिन किक आउट हो गए। ब्रायन यैस लॉक लगाने जा रहे थे कि बेंजामिन ने सबमिशन में पकड़ा तभी अच्छा रिवर्स सबमिशन लगाते हुए ब्रायन ने बेंजामिन को पकड़ा , जिसके बाद बेंजामिन ने टैप आउट कर दिया।

विजेता- डेनियल ब्रायन











स्मैकडाउन जनरल मैनेजर पेज का सैगमेंट


पेज मे स्मैकडाउन में फैंस का स्वागत किया, उसके बाद नेओमी, बैकी लिंच, शार्लेट और लाना को सभी से मिलवाया।  ये चारों सुपरस्टार्स मनी इन द बैंक के लिए क्वालीफाई कर चुके हैं। पेज के ने अपनी सभी सुपरस्टार्स को साफ किया है कि रेड ब्रांड से वो बेहतर है और तुम में से एक कोई इस ब्रीफकेस को ब्लू ब्रांड में लेकर आए। अब सभी चारों अपनी अपनी जीत का दावा कर रही हैं। शार्लेट ने कहा कि उन्होंने सारी चैंपियनशिप को जीता है लेकिन मनी इन द बैंक को इस बार जीतने वाली हैं। स्मैकडाउन की पहली विमेंस चैंपियन बैकी लिंच ने भी अपनी जीत को सबसे पहले बताया। द आइकोनिक्स की एंट्री हो रही हैं।

बिली के और पेटन रॉयस सभी सुपरस्टार्स का मजाक बना रही हैं। फैंस आइकेनिक्स को बू कर रहे हैं। आइकोनिक्स अब नेओमी और लाना के डां ऑफ का मजाक बना रही है। ये क्या मैंडी रोज और सोन्या डेविल बाहर आ गई हैं। सभी 8 सुपरस्टार्स के बीच लड़ाई शुरु हो गई हैं। सभी ऑफिशियल्स की मदद से एक दूसरे को अलग किया गया। वहीं अब 8 विमेंस टैग मैच का एलान किया गया है।












नमस्कार, स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। इस हफ्ते आने वाला स्मैकडाउन लाइव का एपिसोड मनी इन द बैंक से पहले का आखिरी शो होने वाला है और WWE इस एपिसोड में पीपीवी को एक अंतिम बार बुक करने की कोशिश करेगी। इसके पहले ही इस एपिसोड के लिए दो बड़े मैचों का एलान हो चुका है और साथ ही में विमेंस मनी इन द बैंक मैच में शामिल होने वालीं सुपरस्टार्स का सैगमेंट को होने वाला है।

इसके अलावा मैंस मनी इन द बैंक मैच में शामिल होने वाले सुपरस्टार्स अपने आप को मजबूती से पेश करना चाहेंगे, तो साथ ही में पीपीवी के लिए बाकी मैचों की स्टोरीलाइन भी आगे बढ़ सकती है।  इस हफ्ते बेंजामिन और ब्रायन के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिलेगा। हालांकि इस मैच में ब्रायन के सामने भले ही बेंजामिन होने वाले हैं, लेकिन उन्हें इसके साथ ही बिग कैस से भी सावधान रहना होगा जोकि उनके ऊपर हमला कर सकते हैं। देखना होगा कि इस मैच में किस सुपरस्टार की जीत होती है।

 

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...