Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown रिजल्ट्स लाइव: 14 अगस्त 2018

215   //    15 Aug 2018, 05:10 IST

एजे स्टाइल्स का सैगमेंट


चैंपियन एजे स्टाइल्स रिंग में पहुंच गए हैं। फैंस एजे स्टाइल्स चैंट्स कर रहे हैं।

एजे-लगभग 20 साल से मुझे आपको लोगों का प्यार मिला है। स्पोर्ट्स कंपनियों ने मेरा साथ दिया और मैंने काफी कुछ सीखा। जब मैंने WWE चैंपियनशिप जीती तब मुझे एहसास हुआ कि ये कितनी अहम।  समोआ जो मुझसे ये खिताब लेना चाहते हैं जो उनके लिए काफी मुश्किल है। समोआ जो ने मुझ पर पीछे से अटैक किया था। तुम हमेशा समोआ जो पीछे वार करते हो। सामने से कभी आके मुझे नहीं बोल सकते ना ही लड़ सकते हो। तुमने मुझपर सवाल उठाए और मुझे बेकार पति और पिता बताया था। एक बात बोलूं मेरा परिवार साफ कहता है कि ये गोल्ड हार कर मत आना।

समोआ जो बाहर आ गए हैं लेकिन रैसलिंग गियर में नहीं है।

समोआ -तुमने क्राउड के सामने अच्छी स्पीच दी लेकिन जो तुमने बोला सच नहीं है। मेरे हाथ में जो लेटर है वो WWE यूनिवर्स द्वारा लिखा गया है। (इसमें लिखा है कि मैं स्टाइल्स का फैन हूं लेकिन तम्हारी कहीं बातें सही है। समरस्लैम के लिए मैं प्रर्थना करता हूं कि समोआ जो तुम खिताब को जीतो। ये लेटर किसी और ने नहीं बल्कि वेंडी स्टाइल्स मे लिखा है। जो स्टाइल्स की पत्नी है   ) इसी के साथ ये स्मैकडाउन का ये एपिसोड खत्म हुआ।












जैफ हार्डी Vs शेल्टन बेंजामिन


जैफ हार्डी की एंट्री हो गई है जबकि शेल्टन बेंजामिन आ रहे हैं। बेंजामिन ने आते ही जैफ पर अटैक किया पहले रिंग से बाहर गिराया और फिर लॉक में पकड़ लिया। बेंजामिन ने मैच का कवर किया लेकिन किक आउट हुए। बेंजामिन पर हार्डी ने काउंटर अटैक किया, कवर जैफ ने किया लेकिन रेफरी के दो गिनने तक बेंजामिन उठ गए।  जैफ ने ड्रॉप किक मारकर फिर से कवर किया लेकिन किक आउट हुए। जैफ ने ट्विस्ट ऑफ फेट मार दिया है और रिंग के ऊपर हैं। तभी बेंजामिन रिंग के ऊपर चढ़ गए और सुपरलेक्स देकर कवर किया लेकिन किक आउट हुए। जैफ ने स्विंग ब्लैड मारा और फिर ट्विस्ट ऑफ फेट मारकर जीत दर्ज की। ये क्या नाकामुरा का आगए हैं। बेंजामिन अटैक करना चाहते थे कि जैफ ने उन्हें मारा बेकब्रेकर मारा, जैफ ने पलटवार करते हुए ट्विस्ट ऑफ फेट और फिर स्वॉनटॉम बॉम्ब मार दिया है।

विजेता-जैफ हार्डी 







 






 एडन इंग्लिश Vs एंड्राडे अल्मास


एडन इंग्लिश रिंग में खड़े हैं और पिछले कुछ हफ्तों से लाना और रुसेव के साथ हो रही है गलतफहमियोंको दूर करने के लिए गाना गा रहा है। अल्मास की एंट्री हो रही है। मैच का पहला कवर एडन ने किया लेकिन किक आउट हुए। एडन को अल्मास ने उठाकर टर्न बलक पर फेंका । इंग्लिश ने पलटवार करते हुए टॉप टर्न बकल से क्रॉस बॉडी मारकर कवर किया लेकिन किक आउट हुए।  अल्मास ने डबल नी मारी और हैमर लॉक डीडीटी मारकर जीत दर्ज की। मैच के बाद अल्मास और जैलिना ने समरस्लैम की जीत का दांवा किया। रुसेव और लाना आ गए हैं औ खुद को बेस्ट बताया और समरस्लैम का विजेता भी घोषित किया।

विजेता- एंड्राडे अल्मास 




Advertisement









सैनिटी Vs द न्यू डे


सैनिटी की एंट्री हो रही है उसके बाद रिंग द न्यू डे आए हैं। एरिक यंग ने कोफी को रिंग के बाहर गिरा दिया है और जैसे ही वापसी कोशिश कर रहे थे कोफी को फेस बस्ट मार दिया। कैलियन डेन अब रिंग में आ गए हैं और कोफी पर अटैक कर रहे हैं। कोफी मुश्किलों में है और एलेक्सजेंडर ने टॉप रोप से जंप मारी है। कोफी ने किसी तरह कैलियन को डीडीटी मारी और जेवियर को टैग किया, जेवियर ने आते ही पूरे रिंग को खाली कर दिया और एक बार फिर से एलेक्सजेंडर को डीडीटी मारकर कवर किया लेकिन सैनिटी ने बचा लिया।  अब एरिक यंग ने ब्रेकब्रेकर मारकर कवर किया लेकिन जेवियन ने किक आउट कर दिया। कैलियन ने बॉडी स्लैम पर कर कवर किया लेकिन बिग ई ने बचाया और बिग ने वुल्फ को बेली टू बेली मार दिया। कोफी रिंग के बाहर वुल्फ और यंग पर कुद गए। बिग ई ने कैलियन को कंधे पर उठाया और जेवियर ने छलांग लगा दी।  बिग ई ने कैलियन को कवर कर जीत दर्ज की।

विजेता- द न्यू डे














ब्लजिन ब्रदर्स Vs लोकल रैसलर्स  (2ऑन 3 हैंडीकैप मैच)


लोकल रैसलर पहले से रिंग में खड़े हैं। उसके बाद स्मैकडाउन के टैग टीम चैंपियन ब्लजिन ब्रदर्स आए हैं। इस मैच की बेल तक नहीं बजी और ब्लजिन ब्रदर्स ने इस हैंडीकैप मैच में इन लोकल रैसलर की हालत बुरी कर दी , रिंग के बाहर और अंदर दोनों जगह रोवन- हार्पर का कहर दिखा।  ऐसा लग रहा था कि ये दोनों अपना सारा गुस्सा इन लोकल रैसलर्स पर निकाल रहे थे।







शार्लेट-बैकी लिंच Vs मैंडी रोज- सोन्या डेविल


शार्लेट ने शुरु से सोन्या पर पकड़ बनाई , जिसके बाद बैकी को टैग मिल गया है। मैंडी रोज रिंग नमें आई हैं लेकिन बैकी कंट्रोल बनाने के लिए कोशिश कर रही है। ड्रॉप किक लगाकर मैंडी को गिराया जबकि शार्लेट को टैग मिला और आते ही कवर किया लेकिन किक आउट हुईं। अब शार्लेट और सोन्या रिंग में हैं, सोन्या को रिंग के बाहर गिरा दिया हैं। शार्लेट ने सोन्या और मैंडी दोनों पर अटैक करके कवर किया लेकिन किक आउट हुईं। मैंडी और सोन्या ने मैच पर कंट्रोल बना लिया है। बैकी ने मैंडी को किक मारी लेकिन रोज ने तभी सुपलेक्स मार दिया। सोन्या को बैकी ने किक मार दी है और टैग के लिए जा रही हैं। मैंडी रोज रिंग में है और बैकी ने किक्स , क्लोथलाइन , पंच से मैंडी और सोन्या की हालत बुरी की ।  बैकी ने आर्म बार लगाकर मैंडी रोज पर जीत दर्ज की।

विजेता-बैकी लिंच और शार्लेट  








शार्लेट -बैकी लिंच और विमेंस चैंपियन कार्मेला का सैगमेंट


शार्लेट की एंट्री के साथ स्मैकडाउन का आगाज हुआ, उसके बाद बैकी लिंच आईं। इन दोनों के बाद स्मैकडाउन की विमेंस चैंपियन कार्मेला आईं।

कार्मेला-पेज के कारण मुझे टाइटल ट्रिपल थ्रेट मैच में डिफेंड करना पड़ रहा है। पेज ने आज मुझे बाहर भेजा है और मैं तुम लोगों का चेहरा देखकर परेशान हो गई हूं। लेकिन मैं चैंपियन हूं तो जिंदगी अच्छी चल रही हैं।

बैकी-तुम क्या चाहती हूं मैं क्या बोलू। शार्लेट को इस मैच में नहीं होना चाहिए था।  शार्लेट एक अच्छी रैसलर हैं उसने अपनी जगह इस मैच में बनाई हैं।  मैं समरस्लैम में तुम दोनों को हरा सकती हूं।

कार्मेला- मैंने भी शार्लेट को दो बार हराया है।  शार्लेट एक बड़ी सुपरस्टार हैं उन्होंने बहुत अच्छे मैच दिए हैं। बैकी तुम विमेंस चैंपियनशिप इसलिए जीती थी क्योंकि शार्लेट रॉ में थी।

शार्लेट-तुम अगर खुद को चैंपियन बोलती हो ना तो खुद के दम पर जीतों। जेम्स एल्सवर्थ की मदद से खिताब को रिटेन ना करो। WWE यूनिवर्स भी तुम्हारी इज्जत नहीं करता है।  बस तुम एक डीवा हो और कुछ नहीं।

कार्मेला- सही कहा मैं एक डीवा हूं खुद को देखो और मुझे। हां, मैं चैंपियन हूं और तुम नहीं।

ये क्या पेज बाहर आ रही हैं।

पेज-मेरा काम है अच्छे मैच बनना। तुम तीनों काफी अच्छे हो समरस्लैम में अच्छा काम करोगे। क्यों समरस्लैम का इंतजार करें, कार्मेला तुम कमेंट्री टेबल पर जाओं लेकिन शार्लेट-बैकी तुम टैग टीम मैच लड़ो।(मैंडी रोज और सोन्या डेविल बाहर आ गई हैं। )







 

 

 




नमस्कार, स्मकैडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है।समरस्लैम को अब बस कुछ ही दिन बांकि है। ऐसे में स्मैकडाउन का ये एपिसोड काफी अहम रहेगा। समरस्लैम से पहले अंतिम रॉ काफी धमाकेदार हुई है। डीन एंब्रोज ने वापसी कर सभी हिला दिया। अब स्मैकडाउन पर दवाब बढ़ गया है। समरस्लैम को लेकर कई चौंकाने वाली चीजें इस शो में नजर आ सकती हैं। समरस्लैम के लिए कई मैचों का एलान पहले ही हो चुका हैं। शार्लेट फ्लेयर की जबरदस्त वापसी के बाद अब विमेंस डिवीजन में भी तेजी आ गई है। समरस्लैम में उन्हें टाइटल के लिए मैच मिल चुका है।

स्मैकडाउन के एपिसोड में बैकी लिंच, शार्लेट फ्लेयर और कार्मेला का फेस टू फेस समरस्लैम से पहले मुकाबला होगा। देखना होगा कि ये तीनों एक दूसरे के साथ क्या करते हैं। पिछले हफ्ते एजे स्टाइल्स ने वापसी की और समोआ जो को जवाब दिया। इस हफ्ते भी आकर वो समोआ जो को चुनौती पेश करेंगे। समोआ जो भी फिर से अटैक एजे पर कर सकते हैं। पेज का बड़ा रोल कल सामने आएगा। न्यू डे का मुकाबला भी सैनिटी के साथ होगा। ये मैच काफी शानदार होने वाला हैं।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...