COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown रिजल्ट्स लाइव: 15 मई 2018

153   //    16 May 2018, 05:05 IST

शिंस्के नाकामुरा Vs एजे स्टाइल्स


शिंस्के नाकामुरा की एंट्री हुई उसके बाद चैंपियन एजे स्टाइल्स ने रिंग में कदम रखा। मैच की बेल बज गई है।  एजे स्टाइल्स मैच में कंट्रोल बनाने की कोशिश में है। मैच का पहला कवर नाकामुरा ने किया लेकिन स्टाइल्स ने किक आउट किया। स्टाइल्स ने ट्रॉप किक मारकर नाकामुरा को गिरा दिया है। नाकामुरा रिंग को छोड़कर बाहर चले गए है लेकिन रिंग के ऊपर से स्टाइल्स ने फॉर आर्म मार दिया है।

शिंस्के नाकामुरा ने स्टाइल्स पर पलटवार किया है। दोनों सुपरस्टार्स अब रिंग में मौजूद है। शिंस्के नाकामुरा ने लगातार स्टाइल्स पर वार किया और कवर किया लेकिन स्टाइल्स ने फिर से किक आउट किया। एजे स्टाइल्स ने वापसी करते हुए काउंटर जरुर किया लेकिन नाकामुरा ने भी अपनी किक्स से स्टाइल्स को गिराया। एक बार फिर से कवर किया लेकिन आखिरी काउंट से पहले स्टाइल्स ने किक आउट किया।

स्टाइल्स रिंग के ऊपर चढ़ गए है लेकिन नाकामुरा ने शानदार काउंटर किया और घुटना मार दिया। शिंस्के रिंग के ऊपर से स्टाइल्स पर एपरेन पर कुद गए।  नाकामुरा किनशासा के लिए तैयार है लेकिन पलटवार करते हुए स्टाइल्स ने अटैक किया। स्टाइल्स ने नेकब्रेकर मारकर कवर किया लेकिन किक आउट हुए। एक बार फिर से स्टाइल्स को जबरदस्त मूव लगातार कवर किया लेकिन किक आउट हुए। स्टाइल्स फॉर्म आर्म मारने जा रहे थे कि रेफरी बीच में आए तभी स्टाइल्स रुक गए।

स्टाइल्स ने रेफरी के सामने ऐसा नाटक किया कि जैसे उन्हें लो ब्लो मारा हो। रेफरी स्टाइल्स की तरफ देख रहे थे तभी नाकामुरा ने पीछे से स्टाइल्स पर अटैक किया और किनशासा मारकर जीत दर्ज की।  नाकामुरा ने अपने नाटक से पूर्व चैंपियन एडी गुरेरो की याद दिलाई , क्योंकि वो भी इस तरह का नाटक करते थे। खैर, अब नाकामुरा तय करेंगे कि MITB में किस तरह की शर्त रखी जाएगी।

विजेता-शिंस्के नाकामुरा














बैकी लिंच Vs मैंडी रोज Vs सोन्या डेविल (MITB क्वालीफाइंग मैच)


इस मैच के लिए पहले पूर्व चैंपियन बैकी लिंच आईं, उसके बाद मैंडी रोज ने कदन रखा फिर सोन्या डेविल आईं।  बैकी ने दोनों सुपरस्टार्स पर अटैक किया लेकिन सोन्य ने मैंडी पर कवर किया लेकिन किक आउट हुईं। इस मैच में दोस्तों के बीच दरार साफ देखने को मिल रही है। सोन्या ने बैकी पर अटैक किया है। बैंकी पर फिनिशिंग मूव मैंडी ने लगाया लेकिन कवर के वक्त सोन्या आ गईं।

बैंकी टॉप रोप पर है, सोन्या के कंधों पर मैंडी रोज , तभी बैकी ने डॉप किक मारके सभी को गिरा दिया। मैंडी की किक सोन्या को लग गई तभी बैकी ने आर्म बार लगाकर जीत दर्ज की और MITB के लिए जगह बनाई।

विजेता-बैकी लिंच 












स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन कार्मेला का 'मेलासेलिब्रेशन'


विमेंस चैंपियन कार्मेला की एंट्री हो गई हैं। कार्मेला को फैंस काफी बू कर रहे हैं।

कार्मेला- चलिए मैं आपको मौका देती हूं कि आप लोग मेरे लिए क्या कर सकते हो। मेरे लिए चीयर को (लेकिन फैंस बू कर रहे हैं)। मैंने आपके लिए क्या क्या नहीं किया लेकिन आप ये कर रहे हो।  मैं चैंपियन हूं, मै पहली मनी इन द बैंक हूं। शायद आपको लगता है कि मैं इस खिताब के लायक नहीं हूं। लेकिन मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता । मैं नाया जैक्स से लेकर रोंडा राउजी से भी बेहतर हूं।

ये क्या पेज का म्यूजिक बज गया है। पेज के लिए क्राउड जबरदस्त सपोर्ट कर रहा है।

पेज- मैं भी कुछ इंग्लैंड के दर्शकों से कुछ कहना चाहती हूं। मैं यहां इसलिए आई हूं कि तुम्हारा विरोधी MITB के लिए बता सकूं।  तुम अपना टाइटल इस विमेन के खिलाफ डिफेंड करने वाली हो।

तभी रिकॉर्ड ब्रेकिंग चैंपियन असुका का म्यूजिक बज गया और वो बाहर आ गई हैं। असुका को देखकर चैंपियन कार्मेला रिंग छोड़कर चली गई।










बैकस्टेज


रुसेव को उनका अलग रुम मिल गया है जिसको देखकर वो काफी खुश है। तभी लाना वहां पहुंचीं और उन्होंने बताया कि अगले हफ्ते MITB के लिए उनका क्वालीफाइंग मैच बिली के खिलाफ होने वाला है।
Advertisement

 








एंड्राडे अल्मास Vs जैक कॉन्स्टेन्टिनो


एक शानदार एंट्री की थीम के साथ एंड्राडे अल्मास  ने अपनी मैनेजर जैलिना के साथ एंट्री की है। ये उनका स्मैकडाउन में डेब्यू मैच है। आते ही पहले अल्मास ने अपने विरोधी को रिंग साइट पर मारा उसके बाद अपना फिनिशिंग मूव लगाकर जीत दर्ज की।

विजेता- एंड्राडे अल्मास

जैलिना- बस ये है स्मैकडाउन, इतने बड़े सुपरस्टार का डेब्यू मैच इस लोकल सुपरस्टार से हुआ है।  हम कोई आसान खेल खेलने नहीं आए है,  हमारा संदेश हर एक सुपरस्टार के लिए है।












बैकस्टेज


पेज ने ऐलान किया कि मैंडी रोज और सोन्या डेविल MITB के लिए बैकी लिंच के खिलाफ ट्रिपल थ्रेट क्वालीफाइंग मैच लड़ेंगी। 






द न्यू Vs द बार (MITB क्वालीफाइंग मैच)


इस मैच के लिए द मिज कमेंट्री टेबल पर बैठे हैं। सबसे पहले न्यू डे ने एंट्री की उसके बाद द बार (शेमस - सिजेरो) रिंग में आए हैं। जेवियर वुड्स और बिग ई ने इस मैच में हिस्सा लिया है। पिछले हफ्ते की हार का बदला वुड्स ले रहे हैं।  पहले सिजेरो को मारा फिर रिंग साइड पर खड़े शेमस को किक मारी।  लेकिन जल्द ही सिजेरो ने वुड्स को पकड़ लिया और अच्छा मूव लगाया।

शेमस को टैग मिल गया है। वुड्स की काफी बुरी हालत है अब सिजेरो आ गए है और उन्होंने कवर किया लेकिन किक आउट हो गए। बिग ई को टैग मिला दूसरी तरफ शेमस को, बिग ई ने आते ही सुपलेक्स मारना शुरु कर दिए है। बिग ई ने कवर किया लेकिन किक आउट हो गए। द बार ने डब्ल डीडीटी मारकर कवर किया लेकिन किक आउट हो गए। वुड्स ने आते ही रॉलिंग डीडीटी लगा दिया। बिग ने शेमस पर अटैक किया जबकि वुड्स ने रिंग के अंदर रिंग से कुद कर सिजेरो पर जीत दर्ज की। अब न्यू डे का एक मेंबर MITB का हिस्सा होगा।

विजेता- द न्यू डे, एक मेंबर MITB का हिस्सा बनेगा। 



 

 






डेनियल ब्रायन का सैगमेंट


रैने यंग ने डेनियल ब्रायन को बुलाया और ब्रायन का म्यूजिक बज गया है।  ब्रायन को क्राउड से जबरदस्त सपोर्ट मिल रहा है। पिछले हफ्ते की हार से ब्रायम काफी मायूस थे। फैंस सिर्फ डेनियल ब्रायन चैंट्स कर रहे हैं। रैने यंग सवाल कर रही है।

ब्रायन- जरा इसको देखो, हां मैंने फैंस को निराश किया लेकिन मैं हारना नहीं चाहता हूं। कौन हारना पसंद करता है।   मैंने वापसी टॉप पर आने के लिए की है। मैं सिर्फ जीतने के लिए आया हूं। मैं फिर से बड़ा सुपरस्टार बनना चाहता हूं।

बिग कैस-तुम तीन साल बाद आए, मेरे कारण पहला बड़ा मैच जीते और मेरे ही कारण रुसेव से तुम हारे।  ठीक है मैं बैकलैश में हार गया लेकिन मैं अब तुम्हें आगे कही नहीं जाने दूंगा।

बिग कैस रिंग में आ गए है लेकिन आते ही ब्रायन ने अटैक कर दिया है। पहले उन्होंने यैस किक्स मारी फिर बिग कैस के चोटिल घुटने पर वार किया।  बिग के घुटने को पोल पर दे मारा, बिग कैस चिल्ला रहे हैं। ब्रायन ने सबमिशन में पकड़ लिया है। सभी रेफरी ने ब्रायन को अलग किया।







 






नमस्कार, स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। MITB जैसे जैसे करीब आ रहा है, स्मैकडाउन भी अच्छे शो की तैयारियों में लगा है। ब्लू ब्रांड का ये एपिसोड इंग्लैंड लंदन के O2 एरीना में होगा।   MITB के लिए इस हफ्ते कई सारी स्टोरीलाइन देखने को मिलेगी, जबकि NXT का बड़ा सुपरस्टार अपना डेब्यू कर सकता है।  पिछले हफ्ते शार्लेट ,द मिज और रुसेव ने मनी इन द बैंक के लिए बनाई थी लेकिन इस हफ्ते कुछ मुकाबले हो सकते हैं।

एजे स्टाइल्स और शिंस्के नाकामुरा की कहानी को भी आगे बढ़ाया जाएगा,रैसलमेनिया के बाद भी इनकी स्टोरी को ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल. बैकलैश में मौका दिया गया लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला। इस हफ्ते दोनों के लिए कुछ बड़ा एलान हो सकता है। दूसरी ओर स्मैकडाउन की विमेंस चैंपियन कार्मेला का नया अंदाज देखने को मिल सकता है।



Advertisement
Advertisement
Fetching more content...