Create
Notifications

WWE SmackDown रिजल्ट्स लाइव: 17 जनवरी 2017

Ankit
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018

एलेक्सा ब्लिस Vs बैकी लिंच ( विमेंस चैंपियनशिप इन स्टील केज मैच) पूर्व विमेंस चैंपियन बैकी लिंच रिंग में एंट्री कर रही है। अब विमेंस चैंपियन एलेक्सा ब्लिस ने एंट्री की है। पहली बार स्मैकडाउन में विमेंस चैंपियनशिप के लिए स्टील केज मैच हो रहा है। ब्लिस ने कुछ शॉट्स मारने के बाद गेट से बाहर निकने की कोशिश कर रही थी, लेकिन लिंच ने रोक दिया। बैकी ने मौका देखर कर बाहर निकलने की कोशिश की लेकिन नहीं निकल पाई। एलेक्सा ब्लिस काफी स्ट्रॉंग लग रही है इस मैच मेंं। हालांकि लिंस एलेक्सा को पवारबॉम्ब देने वाली थी लेकिन ब्लिस केज पर चड़ गई। वहीं दोनों सुपरस्टार्स टॉप रोप पर है। लेकिन बैकी ने ब्लिस को रिंग मे गिरा दिया है। मैच में कमबैक करते हुए ब्लिस ने लिंच पर काउंटर अटैक किया, बार बार ब्लिस पूर्व चैंपियन लिंच को केज पर मार रही है। लिंच केज के दरवाजे तक पहुंची लेकिन ब्लिस ने रोक दिया। वहीं लिंच ने टॉप रोप से ब्लिस को ड्रॉप किक मारी और कवर किया । लिंच केज के उपर है लगभग निकल चुकी है लेकिन ब्लिस ने अंदर खींच लिया। लिंच न टॉप रोप से ब्लिस को सुपलेक्स दिया और कवर किया लेकिन ब्लिस ने फिर से किक आउट कर दिया। ये क्या केज के दरवाजे पर लूचा डोरा आ गई है, बैकी ने ब्लिस को सबमिशन मुव दिया , ब्लिस टैप ऑउट होने ही वाली है कि लूचाडोरा ने बैकी को किक मारी जबकि ब्लिस ने डीडीटी मार कर विमेंस चैंपियनशिप का खिताब जीता।

 मैच खत्म होने के बाद ब्लिस और लूचाडोरा ने बैकी को मारा ,लेकिन वापसी करते हुए बैकी ने पलटवार किया वहीं लूचा का मास्क उतरा तो उसके पीछे मिकी जेम्स निकली। इसी के साथ ये स्मैकाडाउन का एपिसोड खत्म हुआ और लूचाडोरा की गुत्थी भी सुलझ गई।
 
ब्रे वायट का प्रोमो अगले हफ्ते स्मैकडाउन में रैंडी और्टन का सामना ल्यूक हार्पर से होगा, और रॉयल रंबल में वायट फैमिली हिस्सा लेगी।  
जैरी द किंग लॉलर शो किंग- मैं सिर्फ इतना कहता हूं कि मैं वापसी आ गया हूं, और मेरे शो का आगाज हो रहा है तो अपने गेस्ट को बुला लेता हूं, वो है डॉल्फ जिगलर जिगलर की म्यूजिक बजा और उन्होंने एंट्री कर ली है। किंग-स्वागत है डॉल्फ तुम्हारा। मैं तुम्हें कई समय से जानता हूं तुम एक अच्छे इंसान हो लेकिन कुछ दिनों से तुम बदल गए हो। देखो तुम कुछ समय से क्या कर रहे हो। डॉल्फ- मैं जानता था कि तुम यहीं बाते करोगे सिर्फ इसलिए मैं कोई बात नहीं करना चाहता। क्या जो मैंने साल 2012 में तुम्हारे साथ किया  आज भी मैं वो करु। अगर तुमने ये सवाल जवाब खत्म नहीं किए तो मैं फिर से वहीं शुरु कर दूंगा जो मैंने 4 साल पहले किया था। डॉल्फ-लेकिन मेरे पास एक और सवाल है कि, कितना बार खुद को बदलोगे, लेकिन तुम एक हारे हुए इंसान रहोगे। डॉल्फ ने किंग को रिंग में सुपरकिक मारी और वहां से चले गए।  
डीन एम्ब्रोज Vs रैंडी ऑर्टन इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन डीन एम्ब्रोज ने एंट्री कर ली है। अब रैंडी ऑर्टन एंट्री कर रहे है, रैंडी और वायट फैमिली की मिक्स थीम काफी पसंद की जा रही है। रैंडी वायट फैमिली के साथ रिंग में एंट्री कर रहे हैं। दोनों सुपरस्टार रिंग में है, आते ही रैंडी ने पिन फॉल की कोशिश की लेकिर कोई फायदा नहीं हुआ। वहीं एम्ब्रोज ने तेजी दिखाते हुए पहे पंचेस मारे फिर रमिंग क्रॉसबोडी मारी। चालाकी से एम्ब्रोज से क्रॉसफेस दिया, लेकिन ऑर्टन ने काउंटर अटैक करते हुए, डीन को रिंग रोप पर फेंक दिया। ऑर्टन ने डीन के पैरों को निशाना बना लिया है। हालांकि डीन ने काउंटर करते हुए टॉप रोप से ऑर्टन को क्रॉसबोडी मारके कवर किया लेकिन किक आउट कर दिया। दोनों सुपरस्टार रिंग के बाहर हैं, जबकि डीन ने ऑर्टन को रिंग के बाहर क्लोथलाइन मारी, वहीं रैंडी ने पोल पोस्ट पर पहले डीन को मारा फिर अनाउंस टेबल पर स्लैम दिया। अब दोनों सुपरस्टार रिंग में वापस लौट चुके हैं। डीन ने फिर से कमबैक की कोशिश करते हुए क्लोथलाइन और स्विंगिंग नेकब्रेकर मारा। लेकिन ऑर्टन ने पवारस्लैम देकर डीन को शांत कर दिया। रैंडी ने रिंग पोस्ट पर डीन को बैठा दिया है लेकिन वहां से डीन बच गए, और क्लोथलाइन मार कर कवर किया। डीन ने ऑर्टन को रिंग के बाहर कर दिया है, डीन ने सुसाइ डाइव मारी जो हार्पर को जाके लगी। डीन रिंग में वापसी कर रहे थे कि रैंडी ने डीडीटी मार दिया। रैंडी RKO की तैयारी में थे कि हार्पर रिंग में आ गए, जिन्हें ब्रे और रैंडी ने बाहर भेजा लेकिन  एम्ब्रोज ने रैंडी को पिन फॉल कर मैच जीता। मैच के बाद रैंडी और वायट फैमिली के बीच झगड़ा देखने को मिला।  
निकी बैला  का सैगमेंट निकी-पिछले हफ्ते तो मैंने ज्यादा कुछ नहीं किया लेकिन अब मैं सब कुछ खत्म कर दूंगी। क्राउड के बीच में से नटालिया ने निकी को बोलना शुरु कर दिया। नटालिया अब शॉप्स के पास गई है जहां सभी सुपरस्टार की मर्चेंडाइज लगी है, लकिन निकी की मर्चेंडाइज से गुस्सा है। लेकिन निकी वहां पहुंच गई है जहां उन्होंने नटालिया को बूरी तरह से मारना शुरु कर दिय है सभी ऑफिशियल्स दोनों को छुड़वा रहे हैं।    
शेन मैहमैहन का सैगमेंट शेन का म्यूजिक बजते ही पूरे एरा में जोश आ जाता है। फैंस भी शेन चैंट कर रहे हैं। शेन- सिर्फ दो हफ्ते बचे हैं रॉयल रंबल में जिसमें बड़े स्टार्स हिस्सा ले रहे हैं। वहीं रैसलमेनिया से पहले WWE चैंपियनशिप भी एलिमिनेशन चैंबर में होगी। चैंपियन एजे स्टाइल्स का म्यूजिक बजा। स्टाइल्स-मैं रॉयल रंबल  में सीना को हरा दूंगा, और तुम मेरा टाइटल एलिमिनेशन चैंबर में डिफेंड करने को बोल रहे हो। शेन-सीना तुम्हें हरा देगा और 16 वीं बार चैंपियन बन जाएगा। हम लोग बेस्ट मेंं से बेस्ट चाहते है बस। हालांकि तुम बेस्ट हो। स्टाइल्स-ऐसा कभी नहीं हो सकता कि वो मुझे हरा दे। सीना का म्यूजिक बज गया है, और क्राउड का बहुत सपोर्ट मिल रहा हैं। सीना-तैयार हो रॉयल रंबल के लिए। स्टाइल्स-तुम कुछ नहीं बोलोगे, और शेन ,रॉयल रंबल अभी हुई भी नहीं है तुमने एलिमिनेशन चैंबर का एलान कर दिया है। कौन है जो मुझे हरा देगा और मेरी सपोट लाइट खत्म करेगा। द मिज का म्यूजिक बजा अब। मिज-मैं हूं ना, मेरे करियर के लिए रॉयल रंबल से लेकर एलिमिनेशन और रैसलमेनिया तक का सफर शानदार होगा। स्टाइल्स- कौन हो तुम, क्या हो तुम, तुम ये सोचत हो कि स्टाइल्स को हरा सकते हो। मिज-मैं इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन रहा हूं, लोग जब स्मैकडाउन की बात करते है तो वो स्टाइल्स की नहीं द मिज के बारे मे बोलते है। दोनों के बीच काफी गुस्सा देखने को मिल रहा है, लेकिन शेन ने दोनों का मैच एलान कर दिया है। स्टाइल्स VS द मिज रिंग में दोनों एक दूसरे को अपननी ताकत दिखा रहे हैं। लेकिन स्टाइल्स ने ड्रॉप किक मार के मिज को गिरा दिया। मिज ने चैंपियन पर काउंटर अटैक की कोशिश की लेकिन स्टाइल्स ने अपनी स्किल्स से मिज को हावी नहीं होने दिया। स्टाइल्स का ध्यान मिज की पत्नी मरिस ने भटका दिया तभी मिज ने बिग बूट मारके स्टाइल्स को रिंग से बाहर कर दिया। मिज ने पूरी तरह से वापसी की कई बार कवर की कोशिश की लेकिन किक आउट हो गए है। वहीं स्टाइल्स ने किक के जरिए मिज को रिंग के बाहर फेंक दिया है, दोनों रिंग के बाहर है। स्टाइल्स ने मिज को कमेंट्री कर रहे सीना की धक्का दिया। जिसके बाद सीना और स्टाइल्स की लड़ाई हुई ,मैच को डिस्कावॉलिफाइ करना पड़ा। हालांकि स्टाइल्स वहां से भाग गए। लेकिन रिंग में सीना ने मिज को एए दिया, फिर अटैक कर रहे स्टाइल्स को भी सीना ने एए दे दिया।  
नमस्कार स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। WWE ने इस हफ्ते के लिए पहले ही विमेंस चैंपियनशिप मैच का ऐलान कर दिया है, उसके अलावा और सैगमेंट्स देखने लायक होंगे। एलेक्सा इस हफ्ते स्टील केज मैच में अपने टाइटल को इसलिए डिफ़ेंड करेंगी। नटालिया और निकी बैला की फिउड इस समय काफी प्रभाव छोड़ रही है। पिछले हफ्ते  नटालिया का पलड़ा निकी पर भारी पड़ा था , लेकिन इस हफ्ते निकी पलटवार करना चाहेगी। वहीं, पिछले हफ़्ते स्मैकडाउन में वायट फैमिली एक दिलचस्प मैच का हिस्सा थी, जहां उनका सामना टैग टीम चैंपियनशिप मैच में अमेरिकन एल्फा के साथ हुआ । हालांकि टीम में मतभेद के कारण उन्हें हार का सामना करना पड़ा। देखना दिलचस्प होगा कि एस एंगल को कंपनी कैसे दिखाती है। जॉन सीना और स्टाइल्स के होने वाले रॉयल रंबल मैच के लिए बिल्डअप देखने को मिलेगा, वहीं सीना ने पिछले हफ्ते कॉर्बिन पर जीत दर्ज की थी, तो कॉर्बिन भी सीना पर पलटवार करते हुए दिख सकते है। कुल मिलाकर स्मैकडाउन लाइव में घमासान मैच होंगे।
Published 18 Jan 2017
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now