COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown रिजल्ट्स लाइव: 17 जुलाई 2018

177   //    18 Jul 2018, 05:05 IST

जैफ हार्डी Vs शिंस्के नाकामुरा (US चैंपियनशिप मैच)


जैफ हार्डी की एंट्री हो गई हैं अब चैंपियन नाकामुरा आए हैं। बेल बजते ही नाकामुरा पर जैफ ने अटैक कर दिया है। शिंस्के लो ब्लो मारने जा रहे थे लेकिन जैफ बज गए जबकि रिंग के बाहर जैफ ने नाकामुरा पर अटैक किया। नाकामुरा ने मैच में वापसी की है और लगातर तीन कवर किए लेकिन किक आउट हुए।

जैफ पूरी कोशिश कर रहे है कि वापसी कर पाए लेकिन नाकामुरा ने अभी तक ोकई मौका नहीं दिया। नाकामुरा ने जैफ को टर्न बकल पर मारा। नाकामुरा ने नेक लॉक में पकड़ लिया है, शिंस्के रिंग ने जै के ऊप कूदे लेकिन जैफ वहां से हट गए। जैफ ने रिंग पोस्ट पर मारा उसके बाद जॉ ब्रेकर मारकर कवर किया लेकिन शिंस्के ने किक आउट किया। एक और नेकब्रेकर लगाकर कवर किया लेकिन किक आउट हुए जैफ।

जैफ ट्विस्ट ऑफ फेत मारने जा रहे थे कि शिंस्के ने किसी तरह खुद को बचाया और जैफ पर काउंटर अटैक किया। जैफ से वापसी की है और टॉप टर्न बकल से छलांग लगाकर कवर किया लेकिन किक आउट हुए। जैफ ने फिर से लो ड्रॉप किक मारी लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। नाकामुरा ने टॉप टर्न बकल पर जैफ को घुटना मारकर कवर किया लेकिन किक आउट हो गए। शिंस्के ने बैकब्रेकर मारकर ड्रॉप किक मारी फिर कवर किया लेकिन किक आउट हो गए।

जैफ ने शिंस्के ने स्विंग ब्लैड मारा और अब रिंग के ऊपर है और स्वॉन टॉम बॉम्ब मार दिया। तीन काउंट होने वाला था कि रैंडी ऑर्टन ने जैफ को खींच लिया। रैंडी ने जैफ को रिंग के बाहर  मारना शुरु कर दिया है। मैच को डिसक्वालिफाई कर दिया है। जैफ ने रैंडी पर अटैक किया लेकिन जैफ को ऑर्टन ने स्टील स्टेप्स पर धक्का दिया। रैंडी ने जैफ के कान को बुरी तरह से खींचा और कमेंट्री टेबल पर फेंक दिया। रैंडी ने सारा गुस्सा डैफ पर निकाला है।  रिंग के बाहर रैंडी ने जैफ को डीडीटी माक दी और वहां से चले गए, सभी ऑफिशियल्स बाहर आ गए हैं। इसी के साथ स्मैकडाउन का ये एपिसोड खत्म हुआ।

















 

 







कोफी किंगस्टन Vs एरिक यंग


द न्यू डे के कोफी की एंट्री की बिग ई और वुड्स के साथ हुआ जबकि सैनिटी के एरिंक यंग अपनी टीम के साथ आए हैं। कैलिन डैन और एलेक्सजेंडर वुल्फ साथ में हैं। कोफी ने एरिक यंग पर पकड़ बनाई है लेकिन यंग ने उतनी जल्दी पलटवार किया है। कोफी ने अच्छा काउंटर अटैक किया । टॉप टर्ब बकल से कोफी कूद गए हैं। एरिक यंग ने काउंटर अटैक करते हुए कवर किया फिर नेकब्रेकर लगाकर कवर किया दोनों बार कोफी ने किक आउट किया। यंग ने कोफी के मुंह पर जबरदस्त पंच मार दिया। यंग कूदे लेकिन कोफी ने ड्रॉप किक मार दी। कोफी ने क्लोथलाइन मारी फिर न्यू डे लैग ड्रॉप लगा दिया। कोफी ने टर्न बकल से यंग को सुपलेक्स मारा फिर पूरे सैनिटी पर रिंग के बाहर कूद गए। सैनिटी ने दखल दिया लेकिन न्यू डे अटैक किया।  कैलिन डैन ने कोफी और जेवियर की टक्कर करवा दी जिसके बाद यंग ने अपना मूव लगाकर जीत दर्ज की।

विजेता-एरिक यंग


Advertisement













द मिज का सैगमेंट


द मिज केन का पुतला लेकर आए हैं।  मिज ऐसा दिखा रहे हैं कि टीम हैल नो खत्म हो गई है क्योंकि केन चोटिल हुए थे।  मिज टीम हैल नो का के अंतिम संस्कार का ड्रामा कर रहे हैं।

मिज- मैं आज कोई अपनी बात नहीं करने आया हूं। मैं बात करने आया हूं दो दोस्तों की जो केन और ब्रायन की थी। टीम हैल नो अब नहीं रही , पांच साल पहले दोस्ती का आगाज हुआ था लेकिन अब ये दोस्ती खत्म हो गई हैं।  केन ने अपने दोस्त का लगभग करियर खत्म कर दिया था। ब्रायन ने केन के साथ टीम बनाकर गलती की और एक्सट्रीम रूल्स में सबसे देखा। अब टीम हैल नो दफन हो गई है तो आप सभी लोग खड़े हो जाए। मैंने कहा था कि केन में अब वो दम नहीं रहा है, वहीं आपके यैस रैसलर ब्रायन भी बेकार हो गए हैं लेकिन आप लोग उसे ज्यादा प्यार करते हो। डेनियल ब्रायन की वापसी सबसे बेकार थी, ब्रायर का करियर खत्म हो गया है। जैसे टीम हैल नो खत्म हो गई है। ये क्या ब्रायन का म्यूजिक बज गया है और ब्रायन ने पीछे से मिज पर अटैक किया। पूरा एरिना यैस-यैस कर रहा है।


<




/h3>










टाय डिलिंजर Vs समोआ जो


टाय पहले से रिंग में खड़े हैं जबकि समोआ जो रिंग की ओर कदम बड़ा रहे हैं। बेल बजते ही बिना वक्त बर्बाद किए टाय ने समोआ जो पर अटैक कर दिया है। दोनों सुपरस्टार्स रिंग के बाहर लड़ रहे हैं। समोआ ने अपनी ताकत दिखाते हुए टाय को रिंग पोस्ट पर फेंका।  अब दोनों रिंग मे आ गए हैं। समोआ ने टाय की हालत खराब कर दी है, समोआ जो ने कोकिना क्लच में पकड़ लिया है , टाय की की हार हुई है।

विजेता-समोआ जो 





 

 




बैकस्टेज


पेज ने अगले हफ्ते के लिए कार्मेला और बैकी लिंच का मैच तय किया है।  ये मैच चैंपियनशिप के लिए नहीं है लेकिन अगर बैकी अगले हफ्ते कार्मेला को हरा देतीं हैं तो उनको समरस्लैम में चैंपियनशिप के लिए मैच मिल जाएगा।  






बैकी लिंच Vs मेंडी रोज


बैकी लिंच ने धमाकेदार एंट्री की हैं और अब मेंडी रोज आ रही हैं। मैंडी के साथ सोन्या डेविल आई हैं। बेल बजने के बाद मैंडी ने मैच का पहला कवर किया। मैंडी ने अच्छा कंट्रोल बनाया हुआ है।  मैंडी ने हाई नी मारकर एक बार फिर से बैकी को कवर किया लेकिन किक आउट हुईं।बैकी ने क्लोथलाइन मारा और डिस आर्मर लगाकर जीत दर्ज की। बैकी ने जीत के बाद कहा कि वो लगातार जीत रही हैं और उनका अगला निशाना विमेंस चैंपियन कार्मेला हैं।

विजेता-बैकी लिंच 

















एजे स्टाइल्स Vs एंड्राडे अल्मास


चैंपियन एजे स्टाइल्स ने रिंग में एंट्री की है।  अब अल्मास आ रहे हैं। एंड्राडे ने सबसे पहले मैच में स्टाइल्स को गिराया। अल्मास ने अच्छे मूव्स के साथ स्टाइल्स पर पकड़ बनाई है। स्टाइल्स ड्रॉप किक मारने जा रहे थे लेकिन एंड्राडे रस्सियों पर लटक गए और स्टाइल्स दांव खाली गया। स्टाइल्स भी देखकर हैरान हो गए। टाइल्स ने बेहतरीन क्लोथलाइन मारकर अल्मास को गिराया है।  अल्मास भी ने बेकब्रेकर मारकर कवर किया लेकिन स्टाइल्स ने किक आउट कर लिया है।

स्टाइल्स को टॉप टर्न बकल पर बैठाकर शानदार ड्रॉप किक मारी, जबकि स्टाइल्स मे तुरंग वापसी करते हुए बेकब्रेकर लगाया और कवर किया लेकिन किकआउट हुए। स्टाइल्स फिनोमिनल फॉर आर्म मारने जा रहे थे कि अल्मास ने स्विंग एल्बो मारकर एजे को गिरा दिया। अल्मास अब टॉप टर्न बकल पर हैं और स्टाइल्स पर कूद कर कवर किया लेकिन किक आउट हुए। स्टाइल्स की चेस्ट पर अल्मास कूद गए और कवर किया लेकिन फिर एजे ने किक आउट किया। अल्मास का फिनिशिंग मूव भी स्टाइल्स का कुछ बिगाड़ नहीं पाया। तभी स्टाइल्स ने सबमिशन में अल्मास को पकड़ा और उन्होंने टैप आउट कर दिया।

विजेता- एजे स्टाइल्स















जैफ हार्डी का सैगमेंट


जैफ-मैंने जैफ की तरह एंट्री की है, मैं लग जैफ की तरह रहा हूं।  लेकिन मैं जैफ नहीं हूं, मुझे कुछ कमी लग रही है।  क्योंकि मैं अब यूएस चैंपियन नहीं हूं।  नाकामुरा ने पीपीवी में क्या किया सबने देखा।  नाकामुरा ने बता दिया कि उनमें कोई एथिक्स नहीं है।  वो जानते थे कि लो ब्लो के बिना मुझे नहीं हरा  सकते हैं।  लेकिन आज रात मैं नाकामुरा को बता दूंगा कि जैफ हार्डी कौन है क्योंकि मैं आज चैंपियनशिप को हासिल करने वाला हूं।








नमस्कार, स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। एक्सट्रीम रूल्स के बाद स्मैकडाउन का पहला एपिसोड ये होगा। एक्सट्रीम रूल्स में नाकामुरा ने सभी को चौंका दिया था। जैफ हार्डी को लो ब्लो मारकर मात्र 6 सेकंड में हराकर यूएस चैंपियनशिप हासिल की। यहां अब जैफ हार्डी और नाकामुरा के बीच रीमैच होगा। इसके अलावा सभी की नजरें  रैंडी ऑर्टन पर भी होंगी। जिन्होंने हील टर्न ले लिया है। इस बार का स्मैकडाउन का एपिसोड भी शानदार होने की उम्मीद है। यहां कई नई चीजें देखने को मिल सकती है। ब्लू ब्रांड का मंच इसके लिए तैयार है। यहां से अब समरस्लैम का बिल्ड अप अब शुरू होगा। WWE चैंपियनशिप पर भी फैंस की कड़ी नजरें होंंगी।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...