Create
Notifications

WWE SmackDown रिजल्ट्स लाइव: 18 अप्रैल 2017

Ankit
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018

बैरन कॉर्बिन Vs एजे स्टाइल्स  बैरन कॉर्बिन की एंट्री हो रही है जबकि एजे स्टाइल्स ने भी अपनी एंट्री की है। कमेंट्री टेबल के पास यूएस चैंपियन केविन ओवंस बैठे है। मैच में स्टाइल्स चैंट हो रहा है। बैरन पर स्टाइल्स ने अपनी किक से वार कर दिया है लेकिन बिग राइट हैंड मारके स्टाइल्स को बैरन ने रिंग से बाहर कर दिया है। स्टाइल्स ने नेकलॉक से बैरन को पकड़ लिया लेकिन बैरन ने उन्हें कोस्ट पर मारा है। बैरन कॉर्बिन ने स्टाइल्स को अपरेन पर फेस बेस्ट मारा। वहीं अब क्लोथलाइन मारके बैरन ने स्टाइल्स को पकड़ लिया है और अब रिंग कोस्ट पर स्टाइल्स को फेंक दिया। दोनों सुपरस्टार रिंग के बाहर है। बार बार कॉर्बिन स्टाइल्स के मूव से बच रहे लेकिन जितनी तेज क़र्बिन आए वैसे ही कोस्ट के वहां से एजे हट गए और बैरन कोस्ट से टकरा गए। स्टाइल्स ने किक्स से कॉर्बिन पर अटैक कर दिया है। स्टाइल्स ने मैच में वापसी की लेकिन स्टाइल्स को कॉर्बिन बैक ब्रेक मार दिया और कवर किया लेकिन किक आउट हो गए। दोनों सुपरस्टार्स की हालत काफी बुरी दिख रही है, स्टाइल्स ने कॉर्बिन पर फॉर्म आर्म से अटैक किया। वहीं कॉर्बिन ने स्टाइल्स को उठा कर ओवंस पर फेंक दिया। वहीं स्टाइल्स ने बैरीगेज पर कॉर्बिन को फॉर्म आर्म मार दिया और काउंट आउट से पहले एजे रिंग में आ गए। काउंट आउट के लिए जरिए स्टाइल्स ने मैच को जीत लिया। एजे स्टाइल्स ने काउंट आउंट से मैच को जीता। 

 
केविन ओवंस VS  गैरी गेंडी ( फेस ऑफ अमेरिका मैच) केविन ओवंस रिंग में पहुंच रहे है जबकि उनका विरोछी पहले से ही रिंग में है जिनका नाम गैरी गेंडी है। केविन ओवंस ने गैरी पर अटैक कर दिया है। रिंग कोस्ट पर ओवंस पंच और किक मार रहे हैं। केविन ने पॉप अप पावरबॉम्ब मारके मैच को जीत लिया। केविन ओवंस ने जीता मैच
ओवंस- तुम सब चुप हो जाओ और मेरी बात सुनों,  पूरे अमेरिका को बताना चाहता हूं कि मैं ही हूं आपका फेस ऑफ अमेरिका, ना क्रिस जैरिको और ना एजे स्टाइल्स इस खिताब को मुझसे ले सकते हैं।
अमेरिकन अल्फा Vs द शाइनिंग स्टार्स द शाइनिंग स्टार्स पहले से ही रिंग में मौदूज है और अब अमेरिकन अल्फा आ रहे हैं। अमेरिकन अल्फा ने बेल बजते ही द शाइनिंग स्टार्स पर अटैक किया वहीं मौका देखते हुए चैड गेबल को रिंग कोस्ट पर मार दिया। अमेरिकन अल्फा ने कवर की कोशिश की लेकिन शाइनिंग स्टार्स ने किक आउट कर दिया।  हालांकि सही मौके पर शाइनिंग स्टार्स ने अमेरिकन अल्फा को पिन फॉल कर मैच को जीत लिया। द शाइनिंग स्टार्स ने जीता मैच  
शार्लेट Vs नेओमी ( विमेंस चैंपियनशिप नंबर वन कंटेंडर मैच) शार्लेट की एंट्री हो रही है अब विमेंस चैंपियन नेओमी की एंट्री हो रही है। दोनों सुपरस्टार्स अब रिंग में हैं। शार्लेट ने आते ही अटैक कर दिया है हालांकि नेओमी ने भी पलटलार करके शार्लेट को जवाब दिया लेकिन शार्लेट नेकब्रेकर से नेओमी को पकड़ लिया। शार्लेट फ्लेयर इस मैच में हावी दिख रही हैं। वहीं लैग ड्राप मारके नेओमी ने शार्लेट पर कवर किया लेकिन किक आउट हो गईं। नेओमी ने शार्लेट पर एक-के बाद एक किक्स से अटैक कर दिया। नेओमी पिन फॉल करना चाहती थीं लेकिन शार्लेट ने फेसबस्टर मारके कवर किया लेकिन किक आउट हो गईं। नेओमी ने काउंडर अटैक करते हुए पहले ड्रॉप किक, पंचेस फिर फेसबस्टर अब टॉप रोप से क्राउसबॉडी मारके कवर किया लेकिन शार्लेट ने किक आउट कर दिया। वहीं शार्लेट ने मौका देखकर नेचूरल सिलेकश्न मारके चैंपियन नेओमी को मात दी। इस जीत के साथ ही शार्लेट चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेंडर बन गई हैं। शार्लेट ने जीता मैच और चैंपियनशिप के लिए बनीं नंबर वन कंटेंडर   
एरिक रोवन Vs ल्यूक हार्पर Vs डॉल्फ जिगलर Vs जिंदर महल Vs मोजो रोउली Vs सैमी जैन ( 6 मैन नंबर वन कंटेंडर मैच ) पहले डॉल्फ की एंट्री, फिर एरिक रोवन की, उसके बाद जिंदर महल की, फिर मोजो राउली आ रहे हैं। अब ल्यूक हार्पर ने कदम रखा उसके बाद सैमी जैन रिंग में आ रहे हैं। सभी सुपरस्टार्स एक-दूसरे को मार रहे हैं। रिंग में हार्पर और रोवन लड़ रहे है बाकी सुपरस्टार्स रिंग के बाहर हैं। सैमी जैन को हार्पर ने कवर किया लेकिन किक आउट कर दिया हैं। सभी सुपरस्टार अब कोस्ट प है , मोजो ने डॉल्फ तो सुपलेक्स दिया, फिर एरिक रोवन ने हार्पर को उसके बाद महल को जैन ने सुपलेक्स दिया और कवर किया लेकिन किक आउट हो गए। डॉल्फ ने सुपरकिक मारके हार्पर को कवर किया , लेकिन एरिक बीच में आ गए है। मोजो राउली भी रिंग में आ गए, हार्पर ने सभी सुपरस्टार्स को बाहर कर दिया। हार्पर ने सभी सुपरस्टार पर सुसाइड डाइव लगा दी हैं। हार्पर को अब डॉल्फ ने बाहर किया है। वहीं एरिक ने डॉल्फ को क्लोथलाइन मारके कवर किया लेकिन किक आउट हो हए। एरिक ने रिंग के बाहर सभी के ऊपर डॉल्फ को पाबरबॉम्ब मार दिया है। मोजो राउली ने डॉल्फ पर अटैक करना शुरु कर दिया है। मोजो ने फिनिशिंग मूव मारकर डल्फ को कवर करना चाहते थे तभी महल ने मोजो को मारा और रिंग के बाहर किया और डॉल्फ पर कवर लेकिन सैमी ने बचा लिया। एरिक रोवन ने सभी सुपरस्टार को बाहर किया जबकि डॉल्फ ने जिक जैक मारके रोवन को बाहर किया। पवारबॉम्ब मारकर हार्पर ने डॉल्फ को कवर किया लेकिन किक आउट कर दिया। महल ने हार्पर को रिंग के बार खींच लिया। जिंदर महल और सैमी रिंग में है, सैमी अब महल को मारने जा रहे है ये क्या बॉलीवुड बॉयज ने सैमी को पकड़ लिया।  लेकिन जिंदर महल ने अपना फिनिशिंग मूव मारके मैच को जीत लिए और चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेंडर बन गए है। इस जीत को फैंस पसंद नहीं कर रहे हैं। जिंदर महल ने जीता मैच और बन गए चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेंडर महल- मैं आपका नया चैंपियन बन सकता हूं। मेरी क्या गलती है कि मैं दो भाषा जानता हूं।  या मेरी एजूकेशन अच्छी हुई है और तुम एक महाराजा को बू कर रहे हो। रैंडी ऑर्टन वहां आ गए है। रैंडी-मुबारक हो तुम्हें कि तुमने ये अच्छा मैच जीता। लेकिन मैं तुम्हें ये बता दूं कि ये महल तुम्हारे लिए अच्छा नहीं होगा।  पहले मैं ब्रे को हरा दूं फिर तुम्हें देखता हूं। ब्रे मुझे नहीं पता की हाउस ऑफ हॉर्ररस मैच कैसे होगा लेकिन जो भी होगा मैं उसे जला दूंगा। ब्रे वायट स्क्रिन पर आ गए है। वायट-तुम्हें असली में पता चलेगा की डर क्या होता है भाग सकते हो तो भागो।
बैकस्टेज नटालिया बोल रही है शेन मैकमैहन को कि कैसे तुमने शार्लेट को चैंपियनशिप के लिए मैच दे दिया है। तभी कार्मिला और बाकी विमेंस डिवीजन की सुपरस्टार वहां आ गई है। लेकिन नाटालिया वहां से सभी को ेकर चली गईं हैं।
शार्लेट का प्रोमो  शार्लेट का म्यूजिक बजा है और क्राउड का अच्छा सपोर्ट मिल रहा है। स्मैकडाउन की शुरुआत शार्लेट से हो रही है। शार्लेट- सात दिन पहले मैं स्मैकडाउन में आईं, अब मैं अपना आपा खो चुकी हूं। क्या शेन और डेनियल कहीं बीजी है जो मुझे मैच नहीं दे पा रहे हैं। मेरे जैसे सुपरस्टार को क्यों नहीं अभी तक स्मैकडाउन का टाइटल मैच दिया गया। स्मैकडाउन की विमेंस चैंपियन नेओमी का म्यूजिक बजा है। नेओमी- पता नहीं तुम अपने आप को क्या समझती हो, ये स्मैकडाउन है यहां पर कोई क्वीन नहीं हैं। इस जगह चैंप है। बिना वक्त बर्बाद किए मैं तुमसे अभी चैंपियनशिप के लिए लड़ती हूं। ये क्या नेओमी ने जबरदस्त शॉट मार दिया है, शार्लेट रिंग के बाहर है रेफरी उन्हें अंदर जाने से रोक रहे हैं। ब्लू ब्रांड के कमिश्नर शेन मैकमैहन आ गए है। शेन- यहां पर मौके कमाए जाते हैं, शार्लेट अगर तुम नेओमी को हरा देती हो तो नंबर वन  कंटेंडर बन जाओगी, जिसके बाद टाइटल के लिए अगले हफ्ते मैच होगा।  
नमस्कार, स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। पिछले हफ्ते स्मैकडाउन में शेक अप देखने को मिला था। जिसके बाद से कई फिउड भी देखने को मिले। एजे स्टाइल्स ने ट्रिपल थ्रेट मैच को जीतकर यूएस चैंपियनशिप के लिए अपनी दावेदारी पेश की है। वहीं इस एपिसोड में भी नए फिउड के साथ स्टाइल्स और केविन ओवंस की बहस देखने को मिल सकती है। साथ ही चैंपियन रैंडी ऑर्टन को भी कोई टाइटल के लिए चैलेंज कर सकता है और कुछ नए दावेदार सामने आ सकते हैं। स्मैकडाउन में इस बार 6 मैन मैच होने वाला है जिसमें सैमी जैन, मोजो राउली, एरिक रोवन, डॉल्फ जिगलर, ल्यूक हार्पर और जिंदर महल हिस्सा लेंगे। NXT से स्मैकडाउन के मेन रोस्टर में कदम रखने वाले शिंस्के नाकामुरा पर निगाहें होंगी। पिछले एपिसोड में डॉल्फ के साथ फिउड के बीच बोए गए थे। इस बार उनके सामने कोई चैलेंजर आ सकता है। रॉ की शानदार टैग टीम न्यू डे भी स्मैकडाउन की रिंग में अपना डेब्यू कर सकती है। वहीं लाना भी नए रूप में ब्लू ब्रांड में नजर आ सकती है।
Published 19 Apr 2017
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now