Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE SmackDown रिज़ल्ट्स लाइव: 18 अक्टूबर, 2016

Modified 11 Oct 2018, 14:21 IST
Advertisement

कल की रॉ एक एतिहासिक एपिसोड था, लोगों ने जिस पल का 12 सालों से इंतज़ार किया था वो कल पूरा हुआ। गोल्डबर्ग ने रॉ में वापसी करके पूरी दुनिया में इस ख़बर को नंबर 1 कर दिया। शायद रॉ को एक ऐसे ही पल की ज़रूरत थी, जो इस शो को ऊपर लेकर जाए। इतनी बड़ी वापसी का शायद ही स्मैकडाउन आज कोई जवाब दे पाए, और उनके पास इसके टक्कर की कहानी भी मौजूद न हो, लेकिन फिर भी स्मैकडाउन कुछ अलग करने के लिए जानी जाती है। आज जेम्स एल्सवर्थ का WWE चैंपियनशिप के लिए एजे स्टाइल्स से मुक़ाबला होना है, ये कहानी सभी लोगों को अच्छी लग रही है। ये देखना अहम होगा की इस कहानी में कोई और आता है या एल्सवर्थ खुद लड़ेंगे? चलिए देखते हैं स्मैकडाउन लाइव:  

बैकस्टेज: अभी डीन एम्ब्रोज़ जेम्स एल्सवर्थ की हिम्मत बढ़ा रहे हैं। 

*रैंडी ऑर्टन सेग्मेंट

Advertisement
  लोग रैंडी के नाम की चैंट लगा रहे हैं। रैंडी,"मुझे ब्रे वायट को क्रेडिट देना ही होगा, मुझे उनके साथ ऐसा लगता है जैसे मैं पागल हो रहा हूँ, लेकिन ये ब्रे के लिए बुरी ख़बर है।" ब्रे बड़ी स्क्रिन पर एक ताबूत में लेटे हुए दिख रहे हैं। वो कह रहे हैं की वो रैंडी के पीछे आ रहे हैं। अब ल्यूक हार्पर अरेना में आ रहे हैं।

*रैंडी vs ल्यूक हार्पर

मैच शुरू हो गया है, और ल्यूक माइंड गेम खेल रहे हैं, अब ल्यूक ने रैंडी को किक मारी। अभी ल्यूक को रिंग के कोने में रैंडी ने जवाब दिया। अब ये क्या अरेना में ब्रे ताबूत में आ रहे हैं। लोग हैरत में हैं की ये क्या हो रहा है? ब्रेक हो गया है।   हम ब्रेक से आ गए हैं, और रैंडी रिंग के बाहर हैं काउंट आउट शुरू हो गया है, और 9 पर वाइपर रिंग में चले गए हैं। अभी ल्यूक हार्पर ही हावी हैं। अब रैंडी ने काफी विघ्न के बाद भी वापसी कर ली है। ब्रे बीच में आ गए हैं और डीक्यू से रैंडी की जीत हुई। रैंडी की पिटाई हो रही है, और लगता है की उन्हे कोई नहीं बचाएगा।   ब्रे अभी रैंडी को ताबूत के अंदर रख रहे थे की ये क्या केन ताबूत में कहाँ से आए? अब रैंडी और केन वायट फॅमिली को पीटना चाह रहे थे, लेकिन ये दोनों कहीं गायब हो गए। एक अच्छा सेग्मेंट।
बैकस्टेज: इंटरव्यू में एजे स्टाइल्स कह रहे हैं की ये क्या हो रहा है? मैं इस कंपनी को चलाता हूँ, लेकिन मेरा किससे मुक़ाबला हो रहा है? जेम एल्सवर्थ? डीन एम्ब्रोज़ यहाँ WWE इतिहास ही बदल सकते हैं, मैच में आके, मैं यहाँ अपनी हार सोच भी नहीं सकता हूँ। मैं कसम खाता हूँ अगर मैं डीन की वजह से ये टाइटल हारा, तो मैं उन्हे कहीं शांति से नहीं रहने दूंगा।  ब्रेक हो गया है। 

*नओमी vs एलेक्सा ब्लिस

  एलेक्सा ब्लिस एक बाद अब नओमी रिंग में आ रही हैं। मैच शुरू हो गया है, और अभी एलेक्सा रिंग से भागने की कोशिस कर रही हैं। अब नओमी काफी हावी हो गई हैं।   लेकिन एलेक्सा ने भी वापसी करके नओमी को परेशान करना शुरू कर दिया है। अब नओमी अपने बड़े मुव्स खेल रही हैं। अभी नओमी ही हावी हैं। 1 2 और एलेक्सा ने किक आउट किया। एलेक्सा को ज़्यादा मौके ही नहीं मिल रहे हैं। ब्रेक हो गया है। हम ब्रेक से वापिस आ गए हैं, और अब एलेक्सा मैच में वापसी कर चुकी हैं। अब नओमी ने एक के एक मुव्स खेलने शुरू कर दिए हैं। मैच काफी धीमा चल रहा है। एलेक्सा की अपने फिनिंशर से जीत हुई। ब्रेक हो गया है।

*अपोलो क्रूज़ vs कर्ट हौकिंस

    यहाँ वापसी के बाद कर्ट का पहला WWE मैच हो रहा है। माइक पर कर्ट बोल रहे हैं की अपोलो तुम्हें मुझसे डरना चाहिए, लेकिन इससे अपोलो को गुस्सा आ गया है, और एक पंच सीधे हौकिंस को और वो नाराज़ होकर अपने मैच से भाग गए हैं। मैच खत्म। ब्रेक हो गया है।

*कार्मेला और निकी बैला सेग्मेंट

  कार्मेला,"दो महीने पहले मैंने WWE में डेब्यु किया था, आप लोग निकी बैला के लिए पागल होते हैं जो मुझे समझ नहीं आता है। निकी बैला रिंग में आ गई हैं। काफी गुस्से में हैं निकी। निकी कह रही हैं की तुम मुझे हमेशा पीछे से अटैक करती है, आज निकी उनके सामने हैं और निकी ने उन्हे चैलेंज किया। कार्मेला कह रही हैं की लोग इसलिए निकी को जानते हैं क्योंकि वो जॉन सीना की गर्लफ्रेंड हैं। अब निकी कह रही हैं की कार्मेला को शर्म आनी चाहिए। कार्मेला अब भी थ्रेश टॉक कर रही हैं। निकी को गुस्सा आ गया है, और बातें करके कार्मेला भी रिंग से चली गई हैं। एक बेहतरीन सेग्मेंट खत्म हुआ।
बैकस्टेज: एक इंटरव्यू में जेम्स एल्सवर्थ,"मुझे लग रहा है जैसे मेरा सपना पूरा हो गया है, मुझे अब भी इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है। मैं यहाँ हारूँ या जीतूँ पर मैं इस मोमेंट को हमेशा याद रखूँगा। 

*द मिज़, स्प्रिट स्क्वाड vs डॉल्फ ज़िगलर और हीथ-रायनो

  अभी ये सब रिंग में आ गए हैं। अभी लड़ाई में टीम रायनों हावी दिख रही है, लेकिन स्प्रिट स्क्वाड ने वापसी करनी चाही, पर टीम डॉल्फ लगातार अच्छे मुव्स खेल रही है।  ब्रेक हो गया है।   हम ब्रेक से वापिस आ गए हैं, और अभी डॉल्फ काफी अच्छे दिख रहे हैं, उन्होने अकेले ही अपने विरोधियों के पिटाई कर दी है, और मीज की वाइफ़ मरीस ने बेईमानी करके टीम मीज को वापसी का मौका दिया। अब टीम मीज ने डॉल्फ को काफी कंट्रोल में किया है। सब वी वॉन्ट स्लेटर के चेंट कर रहे हैं।   अभी तक डॉल्फ को टैग का मौका नहीं मिला है। हीथ को टैग मिल गई है, और उन्होने पूरे स्प्रिट स्क्वाड की पिटाई कर दी है। रायनो ने स्पीयर मारी, लेकिन मिज़ की बेईमानी से टीम मिज़ की जीत हुई। ब्रेक हो गया है।

*जैक स्वैगर vs बैरिन कोर्बिन

  ये दोनों रिंग में आ गए हैं। जैक अभी अच्छे दिख रहे हैं, और कोर्बिन को ज़्यादा मौके नहीं मिल रहे हैं। अब कोर्बिन ने वापसी करली है, और जैक रिंग के बाहर चित पड़े हैं। कोर्बिन काफी गुस्से में हैं। एंड ऑफ डेज़ और मैच कोर्बिन के पक्ष में खत्म। फॉर्मर वर्ल्ड चैम्पियन की काफी आसानी से हार हुई।

*मेन इवैंट: एजे स्टाइल्स vs जेम्स एल्सवर्थ फोर वर्ल्ड चैंपियनशिप

  इस मैच में डीन एम्ब्रोज़ रैफ़्री नहीं होंगे, पर वो मैच में कोई अहम भूमिका निभाएंगे, वो क्या रोल होगा, ब्रेक के बाद आपको हम बताते हैं। अब डीन एम्ब्रोज़ अरेना में आ रहे हैं, वो करने वाले हैं? अभी पता चलेगा।   एजे स्टाइल्स रिंग में आ रहे हैं। और अब जेम्स अरेना में आ रहे हैं, लोगों का उन्हे अच्छा समर्थन मिला है। सब एल्सवर्थ के चैंट लगा रहे हैं। अभी माइक पर डीन इन दोनों स्टार्स को इंट्रड्यूस कर रहे हैं। काफी कॉमेडी हो रही है।  
Advertisement
मैच शुरू हो गया है, और डीन टाइम कीपर बने हैं। आगे पक्का कुछ होने वाला है। वो लगातार बैल बजा रहे हैं। जेम्स ने एजे को पीटने की कोशिश की, लेकिन एजे ने जेम्स की पिटाई करनी शुरू की, पर डीन ने माइक पर ब्रेक की घोषणा कर दी है, ब्रेक हो गया है।   हम ब्रेक से वापिस आ गए हैं, अभी एजे जेम्स की पिटाई कर रहे हैं। अब फिर से डीन ने कॉमेडी करनी शुरू कर दी है। और उन्होने एल्सवर्थ की टी-शर्ट का प्रचार किया। अब फिर से जेम्स की पिटाई हो रही है।   जेम्स चित पड़े हैं। लगता है कुछ बड़ा या अजीब होने वाला है, लेकिन अभी तो जेम्स पिट रहे हैं। फिर डीन ने कॉमेडी करनी शुरू कर दी है, और एजे का ध्यान भटक गया है, जेम्स ने एजे को पीटना चाहा पर जेम्स की फिर पिटाई शुरू।   एजे ने जेम्स को रिंग के बाहर फेंका और बार-बार डीन जेम्स को रिंग में फेंक रहे हैं। एल्सवर्थ ने किक मारी, और 1 2 एजे ने किक आउट किया। किसी को यकीन नहीं हुआ जेम्स ऐसा भी कर सकते हैं। एजे भी जेम्स को अच्छा सपोर्ट कर रहे हैं। अब एजे ने वापसी कर ली है। एजे गुस्से में हैं। एजे लगातार जेम्स को पीट रहे हैं, और इसी चक्कर में रैफ़्री ने बैल रिंग की, जीत डिसक्वालिफ़िकेशन से जेम्स की हुई। रिंग में आकार फिर एजे को डीन ने डर्टी डीड्स दी। एक बेहतरीन मैच और जेम्स एजे पर 2-0 से आगे हैं। Published 19 Oct 2016, 05:27 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit