Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown रिजल्ट्स लाइव: 19 जून 2018

20 Jun 2018, 05:05 IST

 डेनियल ब्रायन Vs बिग ई Vs समोआ जो  Vs द मिज Vs रुसेव (गौंटलेट मैच, WWE चैंपियनशिप नंबर वन कंटेंडर )


डेनियल ब्रायन की एंट्री हो गई हैं। न्यू डे के बिग ई  की एंट्री हुई हैं।  इस मैच को पहले इन दोनों ने शुरु किया है। इस मैच में एक रैसलर पिन होता जाएगा दूसरा उसकी जगह लेगा।  आखिरी सुपरस्टार विजेता होगा। बिग ई ने कंधा मारकर डेनियल को गिरा दिया है लेकिन बिग ई को ब्रायन ने ड्रैगन लॉक में पकड़ लिया है।  ब्रायन ने बिग ई पर अटैक करना शुरु कर दिया है।  बिग ई ने काउंटर करते हुए स्लैम मार दिया है, ब्रायन एपरेन पर है जहां बिग ई ने उन्हें क्राउस बॉडी लगाया।

ब्रायन ने टॉप रोप से हैड बस्ट मारा लेकि बिगई वहां से हट गए । ब्रायन फिर भी वापसी की सारी कोशिश कर रहे हैं। ब्रायन ने बिग ई को दूसरे टर्न बकल पर धक्का दिया और फिर यैस किक्स मारी। बिग ई को अब ब्रायन ने टॉप रोप से फेंक दिया और रिंग कॉर्नर पर दो ड्रॉप किक मारी, लेकिन ये क्या बिग ई ने जबरदस्त क्लोथलाइन और बैक ब्रेकर मारकर वापसी की। ब्रायन बार बार सबमिशन के लिए बिग ई को पकड़ रहे हैं। रिंग साइड पर बिग ई ने फ्लाइंग स्पीयर मारकर ब्रायन को गिरा दिया है। दोनों सुपरस्टार्स अब रिंग में है ये क्या बिग ई को ब्रायन ने हाई नी मारकर जीत दर्ज की।



अब समोआ जो आ गए हैं। समोआ जो ने आते ही ब्रायन के चेस्ट पर थप्पड़ों की बारिश कर दी है।  इस मैच को जीतने वाले सुपरस्टार को स्टाइल्स के खिलाफ चैंपियनशिप के लिए एक्सट्रीम रूल्स में मैच मिलेगा। समोआ जो ने एक जबरदस्त स्लैम देकर कवर किया लेकिन किक आउट हुए। ब्रायन ने वापसी  की कोशिश की लेकिन समोआ जो ने पावरबॉम्ब मारकर सबमिशन में पकड़ लिया है। हालांकि वापसी करते हुए ब्रायन ने कवर किया लेकिन समोआ जो ने किक आउट कर दिया। ब्रायन ने टॉप रोप से समोआ जो को ड्रॉप किक मारी, उकसे बाद समोआ जो को अपनी यैस किक्स का स्वादज चखाया। समोआ अब रिंग के बाहर चले गए है और रिंग के बाग ही ब्रायन को कोकिन क्लच में पकड़ लिया लेकिन ये क्या ब्रायन किसी तरह अंदर आ गए है और समोआ जो काउंट आउट हो गए हैं।





ये क्या ब्लजिन ब्रदर्स आ गए हैं।  आपको बता दे कि जब ब्रायन की एंट्री हो रही था तब ब्लजिन ब्रदर्स अपना मैच खत्म करके जा रहे थे।  ये क्या मिज आ गए है और ब्रायन को फिनिशिंग मूव मारकर एलिमिनेट कर दिया है। अब अंत में रुसेव आए हैं जो भी इस मैच को जीतेगा वो एक्सट्रीम रूल्स में एजे स्टाइल्स के खिलाफ लड़ेगा।

रुसेव और मिज दोनों जीत के लिए एक दूसरे पर अटैक कर रहे हैं।मिज ने एक शानदार बेकब्रेकर मारकर कवर किया लेकिन किक आउट हो गए। मिज अब टॉप रोप से रुसेव पर कुद गए है लेकिन फिर किक आउट हुए। मिज ने रुसेवो को गर्दन से पकड़ लिया है। रुसेव ने मैच में वापसी कर ली है, मिज को एक जबदस्त किक मारकर कवर किया लेकिन मिज ने किक आउट किया। रिंग के बाहर मिज ने रुसेव को स्टील स्टेप्स पर मारा लेकिन जब कवर किया तो रेफरी को दो काउंट तक रुसेव उठ गए।

अब मिज यैस किक्स मार रहे हैं। रुसेव ने जबरदस्त किक मारकर अपने लॉक में मिज को पकड़ लिया। मिज ने टैप आउट कर दिया है। रुसेव को पहली बार वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए मौका मिला है। एक्सट्रीम रूल्स में एजे स्टाइल्स अब रुसेव के खिलाफ टाइटल डिफेंड करेंगे। मैच के बाद एजे स्टाइल्स रिंग में आए और बेल्ट रखकर रुसेव से हाथ मिलाया।  एडन इंग्लिश ने स्टाइल्स के साथ बदतमीजी की जिसके बाद स्टाइल्स ने उन्हें पंच मार दिया। इसी के साथ स्मैकडाउन का ये एपिसोड खत्म हुआ।

विजेता-रुसेव 












ल्यूक गैलोज-कार्ल एंडरसन Vs ब्लजिन ब्रदर्स (टैग टीम चैंपियनशिप मैच)


पहले इस मैच के लिए गैलोज और एंडरसन आए फिर टैग टीम चैंपियंस ब्लजिन ब्रदर्स ने एंट्री की। ब्लजिन ब्रदर्स का एक बार फिर से मैच मेम दबदबा देखने को मिल रहा है। गौलोज को टॉप रोप पर बैठा दिया है और एरिक रोवन भी चढ़ गए हैं। रोवन ने सुपरलैक्स मारकर कवर किया लेकिन एंडरसन ने बचा लिया। अब गैलोज की हालत काफी खराब है रोवन ने कवर किया लेकिन किक आउट हुए। हार्पर अब रिंग में आए हैं। रोवन को टैग मिला लेकिन जल्द ही हार्पर ने टैग लिया लेकिन अब गैलोज ने अब काउंटर करके रोवन और हार्पर को गिरा दिया है।  गौलोज ने एंडरसन को टैग किया और उन्होंने स्प्लैश और स्वाइनबस्टर मारकर कवर किया लेकिन किक आउट हुए। रिंग के बाहर को रोवन ने गैलोज को मारा फिर एंडरसन को पावरबॉम्ब मारकर जीत दर्ज की।

विजेता-ब्लजिन ब्रदर्स 








द उसोज और सैनटी का सैगमेंट


उसोज की एंट्री हो रही है इसके बाद सैनटी मे अपना डेब्यू मेन रोस्टर में किया है। सैनटी के एंट्री को क्राउड ने पसंद किया है। सैनटी ने आते ही द उसोज पर अटैक कर दिया है। सैनटी के तीनों मेबर ने द उसोज की बुरी हालत कर दी है। जे उसो को टॉप रोप से ने ब्रेकर मार दिया है।  सैनटी ने स्मकडाउन में अपने इरादें साफ कर दिए हैं।




Advertisement






बैकस्टेज

डेनियल ब्रायन ने रैने के साथ मिलकर द मिज का मजाक बनाया।  गौटलेंट मैच में समोआ जो, बिग ई, रुसेव और मिज के खिलाफ लड़ने वाले हैं लेकिन उन्होंने चार की जगह सिर्फ तीन को टॉप रैसलर बताया। 








बैकी लिंच Vs बिली के


द आइकोनिक्स की बिली के की एंट्री हो रही है साथ में पेटन रॉयस भी हैं।  अब बैकी लिंच का म्यूजिक बजा है और पूरे जोश के साथ वो रिंग में पहुंच रही हैं। बेज बजते ही बैकी ने बिली के पर अटैक कर दिया है और उठाकर स्लैम मार दिया। बिली के रिंग के बाहर चली गई हैं। रिंग के बाहर बैकी लिंच अपर कट मार रही हैं।  लेकिन पेटन रॉयस ने दखल दी जिसका फायदा बिली को मिला और उन्होंने बैकी पर अटैक किया। बिली के ने अटैक करना शुरु  किया है लेकिन बैकी ने काउंटर करते हुए टॉप रोप से क्लोथलाइन मारी । वहीं बैकी लिंच ने बिली के को आर्म बार लगाकर जीत दर्ज की।

विजेता- बैकी लिंच








बैकस्टेज 

जैफ हार्डी ने शिंस्के नाकामुरा को धमकी दी है। जैफ ने साफ किया है वो अब नाकामुरा के खिलाफ लड़ने वाले हैं। 

 

 




कार्मेला का सैगमेंट


विमेंस चैंपियन कार्मेला रिंग में आई हैं।  फैंस उन्हें बू कर रहे हैं। कार्लेमा अपनी जिंदगी के बारे में बता रही हैं, कैसे वो यहां तक पहुंचीं और चैंपियन बनीं। मैंने MITB कॉन्ट्रैक्ट को जीता था, उसके बाद मैंने खिताब जीता।  शार्लेट को दो बार हराया और असुका को जैसी सुपरस्टार को पिन किया। ये सब मैंने खुद किया है अपने दम पर। इतने में असुका का म्यूजिक बज गया है। लेकिन ये जेम्स एल्सवर्थ निकले , जेम्स ने कहा कि कोई भी एल्सवर्थ के लिए तैयार नहीं है। जेम्स ने कहा कि कार्मेला , लिटा, असुका,शार्लेट, मदर टैरेसा , बेयोंसे जैसे दिग्गज से भी बेहतर है।

अब असकी असुका आ गई हैं और आते ही जेम्स एल्सवर्थ को मारा लेकिन कार्मेला ने असुका के किक मार दी और वहां से चली गईं।













पेज का सैगमेंट


स्मैकडाउन की शुरुआत पेज ने बैकस्टेज सैगमेंट से की। पेज ने कहा कि मनी इन द बैंक नें ब्रायन ने अपने दुश्मन को हराया। कार्मेला के सामने असुका को हार का सामना  करना पड़ा जबकि एजे स्टाइल्स ने नाकामुरा को लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच में हराया।  अब एक महीना दूर है एक्सट्रीम रूल्स से तो उससे पहले आज रात आपको पांच सुपरस्टार का गौंटलेट मैच देखने को मिलेगा।

 




नमस्कार, स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। मनी इन द बैंक खत्म होने के बाद स्मैकडाउन का पहला एपिसोड ओहायो से लाइव आएगा। मनी इन द बैंक लैडर मैचों में स्मैकडाउन के किसी भी सुपरस्टार को जीत नहीं मिली। एजे स्टाइल्स ने अपना मैच जीत लिया था जिसका मतलब है कि अब फैंस को एजे और नाकामुरा के नए दुश्मन देखने को मिलेंगे।

इसके अलावा WWE द्वारा स्मैकडाउन लाइव के लिए कुछ मैचों का एलान पहले ही कर दिया गया है। जेम्स एल्सवर्थ के आ जाने की वजह परिस्थितियां बदलेंगी और वहीं एक्सट्रीम रूल्स को लेकर भी मैचों की घोषणा की जा सकती है। आइए जानने की कोशिश करते हैं कि स्मैकडाउन लाइव में क्या-क्या चीजें देखने को मिलेंगी।



Advertisement
Advertisement
Fetching more content...