WWE

WWE SmackDown रिजल्ट्स लाइव: 21 अगस्त 2018

स्मैकडाउन के सैगमेंट्स और सभी अपडेट्स

द न्यू डे Vs ब्लजिन ब्रदर्स (स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप मैच)


न्यू डे आ गए हैं इस मैच में कोफी और जेवियर पार्ट लेंगे क्योंकि बिग ई चोटिल है।  ये एक नो डिसक्वालिफिकेशन मैच है। ब्लजिन ब्रदर्स आ गए हैं।  ब्लजिन ब्रदर्स ने रिंग के बार न्यू डे पर अटैक कर दिया है लेकिन कोफी-जेवियर ने काउंटर अटैक किया लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। कोफी को बेरी केड पर फेंक दिया गया है।

ब्लजिन ब्रदर्स लगातार न्यू डे पर अटैक कर रहे हैं। रिंग में कोफी ने एरिक रोवन को मारा। न्यू डे ने किसी तरह पकड़ बनाई है। कोफी-जेवियर ने लैडर बाहर निकाल ली है। रोवन ने कोफी-जेवियर को पकड़ा और हार्पर ने सुसाइड डाइव लगा दी है। ब्लजिन ब्रदर्स ने चेयर निकाल ली है। जेवियर को स्टील स्टेप्स पर फेंका गया है जबकि कोफी की हालत खराब है। कोफी को बेरीकेड पर स्लैम मारा और फिर बिग बूट मार कर रिंग में कवर किया लेकिन किक आउट हुए।

जेवियर ने रिंग के बाहर वापसी की है। हार्पर चेयर से कोफी को मारने जा रहे थे लेकिन कोफी ने चेयर पर डीडीटी मारी और कवर किया , रोवन ने हार्पर की किक आउट में मदद की। एरिक रोवन ने अकेले ही कोफी और जेवियर को पटक दिया। जेवियर को अब एपरन पर फेस बस्ट मार दिया है। ब्लजिन ब्रदर्स ने दो चेयर के बीच लैडर को रखा है। जेवियर को लैडर पर फेंका जा रहा था लेकिन कोफी ने छलांग लगाई और कोफी को लैडर पर स्लैम मारकर कवर किया लेकिव किक आउट हुए।

एरिक रोवन ने टेबल निकाल लिया है। रिंग में टेबल लग चुका है और कोफी को ही ब्लजिन ब्रदर्स निशाना बनाने वाले हैं।ल्यूक हार्पर ने हथोड़ा उठा लिया है और रोवन को दिया, वो स्पीयर मारने जा रहे थे कि जेवियन ने कोफी को खींच लिया और रोवन बैरीकेड से टकरा गए। हार्पर, जेवियर को टेबल पर पावर बॉम्ब मारने जा रहे थे कि कोफी ने हथोड़े से अटैक किया और हार्पर को टेबल पर लिटाया और जेवियर ने छलांग लगाकर जीत दर्ज की।  इसी के साथ न्यू डे स्मैकडाउन के नए टैग टीम चैंपियन बन गए हैं।

विजेता- न्यू डे (कोफी-जेवियर)




एजे स्टाइल्स का सैगमेंट


WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स आ रहे हैं।  रैने यंग एजे का इंटरव्यू कर रही हैं। उन्होंने एजे से पूछा है कि समरस्लैम में क्या हुआ था। स्टाइल्स ने बोला कि उन्होंने कभी लाइन को पार नहीं किया था लेकिन समोआ जो सभी हदों को पार कर बैठे इसलिए उन्होंने जो को मारा।  ये क्या समो जो ने पीछे से स्टाइल्स पर अटैक कर दिया है और कोकिना क्लच में पकड़ लिया है। ये किसी जानलेवा हमले से कम नहीं है।  समोआ जो ने एक बार फिर से स्टाइल्स पर निशाना साधा है।

 




एंड्राडे अल्मास- जैलिना वेगा Vs रुसेव-लाना


अल्मास और जैलिना पहले आए उसके बाद लाना और रुसेव।  रुसेव ने जबरदस्त किक अल्मास को मारी और फिर रुसेव वे लाना को टैग किया।  लाना ने भी जैलिना को क्लोथलाइन मारी। अब जैलिना ने वेगा को पकड़ लिया है और टैग नहीं हो पा रहा है।  लाना ने अल्मास और वेगा को मारकर रुसेव को टैग दिया। अल्मास को रुसेव ने मारा जरुर लेकिन एंड्राडे की एल्बो, रुसेव के लगी उसके बाद एल्मास ने कवर किया लेकिन किक आउट हुए। लाना ने जैलिना ने स्पीयर मारा, एडन इंग्लिश ने रुसेव की मदद की और अल्मास को रुसेव ने अपने लॉक में पकड़ लिया है और पति-पत्नी ने जीत दर्ज की।

विजेता- रुसेव -लाना




बैकी लिंच का सैगमेंट


बैकी आ गई हैं, समरस्लैम में बैकी ने शार्लेट पर अटैक किया था उसके बारे में आज बात होगी।

बैकी- मुझे यहां चैंपियन बनकर खड़ा होना चाहिए। समरस्लैम सिर्फ रेंस, लैसनर और बड़े दिग्गजों के नाम से नहीं जाना जाएगा। चैंपियनशिप मैच मेरा था , मुझे मौका मिलने वाला था लेकिन शार्लेट को मैच में डाला गया। वो टाइटल मेरा होने वाला था मैं उसको जीत लेती और नई चैंपियन बनती लेकिन ये मौका मुझसे छीन लिया गया। मेरे लिए आप लोगों ने कुछ नहीं किया लेकिन शार्लेट की जीत के बाद आप लोग तारीफ करते रहे।शार्लेट ने मेरा सबकुछ समरस्लैम में छीन लिया इलसिए मैंने उसका ये हाल किया। क्योंकि टाइटल को मैं डिजर्व करती हूं, इस रोस्टर में मेरे जैसा कोई नहीं है।

ये क्या विमेंस चैंपियन शार्लेट आ गई हैं। दोनों के बीच लड़ाई हो गई है । दोनों एक दूसरे को बुरी तरह मार रहे हैं।  बैकी ने भागने की कोशिश की लेकिन शार्लेट ने अटैक जारी रखा।  सभी ऑफिशियल आ गए है लेकिन दोनों रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं।  पेज ने पूरे विमेंस डिवीडन को बाहर बुलाया , सभी विमेंस सुपरस्टार्स ने बैकी और शार्लेट को पकड़ा है।  शार्लेट ने फिर से बैकी पर अटैक किया और सभी सुपरस्टार्स को धक्का दिया। शार्लेट ने बैकी की हालत खराब कर दी है।

 

 




नेओमी Vs पेटन रॉयस


नेओमी की एंट्री हो गई है और अब पेटन रॉयस आ रही हैं।  पेटन के साथ उनकी दोस्त बिली के आई हैं। नेओमी ने अपनी किक्स से वार किया जबकि बिली के की दखलअंदाजी के कारण नेओमी की मैच की पकड़ कमजोर हुई। अब नेओमी ने रिंग में पेटन को पहला मारा और रिंग के बाहर बिली के को , जैसे ही नेओमी रिंग में पहुंची तभी सुपलेक्सा मारकर पेटन ने उन्हें पिन किया।

विजेता-पेटन रॉयस




जैफ हार्डी Vs रैंडी ऑर्टन


जैफ हार्डी का धमाकेदार म्यूजिक बजा है और वो बाहर आ रहे हैं। इसके बाद वाइपर रैंडी ऑर्टन रिंग में कदम रखा।  जैफ के पास अपने ऊपर हु अटैक का बदला लेने का मौका है। मैच शुरु होते ही जैफ हार्डी ने अटैक शुरु किया लेकिन तभी रैंडी ने जैफ को रिंग पोस्ट पर धक्के दे दिया। रैंडी ने कमेंट्री टेबल पर जैफ को पटका उसके बाद रिंग में दोनों सुपरस्टार मौजूद है। हार्डी ने ट्विस्ट ऑफ फेट मार दिया है और अब रिंग पर चढ़ गए हैं तभी रैंडी ने रस्सियों का हिला दिया है। रैंडी ने एक बार फिर से जैफ पर अटैक किया।  लेकिन जैफ वने इस बार रैंडी को मारा और मैच को डिसक्वालिफिफाई किया गया। मैत के बाद जैफ ने रैंडी ऑर्टन की धुनाई कर दी है।  जैफ हार्डी को जो भी सामान मिल रहा है उससे रैंडी को मार रहे हैं। दोनों क्राउड के बीच से प्रोडक्शन की जगह तक चले गए हैं।  वहां जैफ उन्हें चेयर और कैमरा से मार रहे हैं।  जैफ को टेबल पर लिटा दिया है और जैफ ने काफी ऊपर से स्वॉन टॉम बॉम्ब मार दिया और जैफ हंसने लगे।

 

 


द मिज का सैगमेंट


द मिज की एंट्री हो रही है उनके साथ उनकी पत्नी मरिस भी आई हैं। फैंस डेनियल ब्रायन चैंट्स कर रहे हैं।

मिज-मैंने अपनी आंखें बंद की और महसूस किया जो मैंने आज तक नहीं किया था।  दो रात पहले समरस्लैम हुई थी और वहां काफी कुछ हुआ। मुझे दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि (मिज रोते हुए अपनी पत्नी के गले लगे।) मैं अपने संन्यास की घोषणा कर रहा हूं। (ये एक मजाक था, मिज ने ब्रायन की रिटारयमेंट वाली नकल की है  ) मैं अब ब्रायन का सामना नहीं करने वाला हूं और मैंने ब्रायन को हरा दिया है, जैसा की मैंने पहले बोला था वैसा ही मैंने किया।  ब्रायन चाहे मुझे कितने भी पंच मारले लेकिन मेरा एक ही पंच उसके लिए काफी था। मैंने डेनियल ब्रायन को पिन किया है।

ये क्या डेनियल ब्रायन का म्यूजिक बज गया है औऱ वो बाहर आ गए हैं

ब्रायन-डरपोक, डरपोक, डरपोक

मिज- तुम मुझे डरपोक बोल रहे हो मैंने तुम्हें हराया है , तुम मुझे हरा नहीं पाए हो।

ब्रायन- जो मैं बोलता हूं वो मैं करता हूं।  मैंने रिटायरमेंट का बोला मैंने ली , मैंने पंच मारने को कहा मैंने किया। मैंने कहा कि मैं तुम्हें बर्बाद कर दूंगा वो मैं कर के दिखा सकता हूं।

मरिस- सुनों तुम घर जाओं और अपना नाम डेनियल बैला रख दो।

ये क्या ब्री बैला बाहर आ गई हैं और उन्होंने द मिज को पंच मारा। ब्रायन ने ऐलान किया कि पेज से बात की है और हैल इन सैल में मिक्सड टैग टीम मैच होने वाला है। जिसमें ब्रायन-बैला बनाम मिज और मरिस का सामना होगा। दोनों पति-पत्नी ने हंगामा कर दिया है।

 

 


नमस्कार, स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। समरस्लैम अब खत्म हो गया है और निश्चित ही इस शानदार पीपीवी के बाद स्मैकडाउन से भी काफी उम्मीदें हैं। इस हफ्ते एक तो पीपीवी का फॉलआउट देखने को मिल सकता है, तो दूसरी तरफ नई स्टोरीलाइन की भी शुरूआत हो सकती है।

बैकी लिंच ने शार्लेट फ्लेयर के ऊपर हमला करते हुए हील टर्न लिया और हर कोई उनके द्वारा किए गए एक्शन की वजह जानना चाहता है। इसके अलावा स्मैकडाउन में जैफ हार्डी और रैंडी ऑर्टन के बीच एक शानदार मैच देखने को मिलने वाला है।