Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown रिजल्ट्स लाइव: 22 मई 2018

146   //    23 May 2018, 05:05 IST

डेनियल ब्रायन Vs जैफ हार्डी


समोआ जो इस मैच के लिए कमेंट्री टेबल पर होंगे। जो भी इस मैच को जीतेगा वो अगले हफ्ते समोआ जो के खिलाफ MITB के क्वालीफाई मैच में लड़ने वाला है। जैफ हार्डी इस मैच के लिए रिंग में आए हैं। अब डेनियल ब्रायन पहुंच रहे हैं। जैफ ने कंधा मारकर ब्रायन को गिराया लेकिन ब्रायन जल्द खड़े हो गए।

ब्रायन ने जैफ को हाथ से पकड़ लिया है, लेकिन जैफ ने खुद को बचाया। ब्रायन एक बार जैफ पर कवर कर चुके हैं लेकिन किक आउट हुए थे। जैफ ने अपनी किक्स और ड्रॉप किक से ब्रायन पर काउंटर अटैक किया। ब्रायन और जैफ एक दूसरे पर बार बार अटैक कर रहे हैं।  दोनों रिंग में गिरे हुए हैं। ब्रायन ब किक्स और अपर कट मार रहे हैं। रिंग के बाहर जैफ हार्डी को ब्रायन ने ड्रॉप किक मारी है। जबकि जैफ ने ब्रायन पर छलांग लगा दी।

ब्रायन ने टॉप रोप पर जैफ को लॉक कर दिया है और यैस किक्स मार रहे हैं। दोनों सुपरस्टार्स अब रिंग के ऊपर है लेकिन किसी तरह जैफ ने ब्रायन को गिरा दिया है। जैफ ने ब्रायन पर उलटी छलांग लगा दी है और कवर किया लेकिन किक आउट हुए। ब्रायन ने जैफ के चोटिल घुटने पर अटैक किया। ब्रायन अब यैस किक मार रहे हैं। जैफ ने तुरंग ट्विस्ट ऑफ फेट मार दिया और रिंग के ऊपर से स्वान टॉम बॉम्ब मारा लेकिन ब्रायन ने घुटने अड़ा दिए, उसके बाद किक मारकर कवर किया लेकिन जैफ ने किक आउट किया।  अब ब्रायन ने जैफ के चोटिल घुटने को सबमिशन में पकड़ लिया और जैफ को दर्द के कारण टैप आउट करना पड़ा। जीत के बाद समोआ जो रिंग में आए और साफ किया कि अगले हफ्ते उनके खिलाफ सामना होना है। इसी के साथ ब्लू ब्रांड का ये शानदार एपिसोड खत्म हुआ।

विजेता- डेनियल ब्रायन 











 






नेओमी Vs सोन्या डेविल (MITB क्वालीफाई मैच)


इस मैच के लिए पहले नेओमी आईं उसके बाद मैंडी रोज के साथ सोन्या डेविल। नेओमी ने शुरुआत में पिन की कोशिश की लेकिन सोन्या ने स्पीयर मारकर कवर किया।  दोनों ने किक आउट कर दिया है। सोन्या ने स्वाइन बस्टर मारकर कवर किया लेकिन नेओमी ने किक आउट किया। ये क्या नेओमी ने शानदार पिन करके जीत दर्ज की और मनी इन द बैंक के लिए जगह बनाई।

विजेता- नेओमी 








द उसोज Vs कार्ल एंडरसन-ल्यूक गैलोज


चारों सुपरस्टार्स रिंग में मौजूद है। जीतने वाले को ब्लजिन ब्रदर्स के खिलाफ टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मैच मिलने वाला है। द उसोज ने अटैक कर दिया है। गैलोज ने जीत की कोशिश की लेकिन उसोज ने पहले सुपरकिक मारी उसके बाद स्प्लैश मारा लेकिन कवर से कोई फायदा नहीं हुआ।  एंडरसन ने अब किक मार दी है और गैलोज को टैग किया।  ये क्या गैलोज और एंडरसन ने कवर करके मैच को जीत लिया है। अब मनी इव द बैंक में इन दोनों का मैच स्मैकडाउन की टैग टीम चैंपियन ब्लजिन ब्रदर्स के खिलाफ होने वाला है।

विजेता-ल्यूक गैलोज-कार्ल एंडरसन 







एजे स्टाइल्स और शिंस्के नाकामुरा का सैगमेंट (MITB के लिए तय की जाएगी शर्त)


पहले एजे स्टाइल्स आए हैं उसके बाद शिंस्के नाकामुरा रिंग में पहुंचे।

एजे- बिना किसी देरी के बताओ क्या शर्त है।

शिंस्के- मैंने लगभग तय किया हुआ लेकिन उससे पहले देखा। (बड़ी स्क्रीन पर पिछले हफ्ते का मैच दिखाया। जिसमें जीत के लिए नाकामुरा ने नाटक किया था। )मैं तुम्हें हराने नहीं वाला जबकि मैं बर्बाद कर दूंगा। तुम्हारा हाउस अब मेरा हाउस होगा।

एजे- देख लेंगे जो भी होगा लेकिन शर्त क्या रखना चाहते इस मैच के लिए। (नाकामुरा ने शर्त के तौर पर पिल्लो फाइट बोला था लेकिन ये तय नहीं है)

नाकामुरा चालाकी से स्टाइल्स को मारने जा रहे थे कि एजे ने मारना शुरु कर दिया। स्टाइल्स ने नाकामुरा को बैरीकेड पर मारा उसके बाद दोनों क्राउड में लड़ रहे हैं। स्टाइल्स पर अब नाकामुरा ने काउंटर कर दिया है। शिंस्के ने एजे को फेसबस्ट कमेंट्री टेबल पर मारा और फिर किनशासा मार दिया। अब नाकामुरा  काउंट आउट कर रहे हैं।

नाकामुरा- MITB में होगा लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच।




Advertisement







एंड्राडे अल्मास Vs लोकल रैसलर


अल्मास की एंट्री हो रही है। एक क्विक मैच में अल्मास ने जीत दर्ज कर एक बार फिर से खुद बेहतर साबित किया।

विजेता-एंड्राडे अल्मास






बिली के Vs लाना (MITB क्वालीफाई मैच )


लाना की एंट्री भी एडन इंग्लिश ने रुसेव डे के स्टाइल में की।  अब लाना बाहर आ रही हैं। आइकोनिक्स की बिली के आ रही हैं उनके साथ पेटन रॉयस हैं। ये क्या इंग्लिश ने लाना डे का बोर्ड निकाल दिया है। रिंग के बाहर पेटन रॉयस ने इंग्लिश को चांटा मारा उसके बाद लाना ने पेटन को मारा और रिंग में आते ही बिली के को हराकर जीत दर्ज की। अब लाना MITB मैच का हिस्सा हैं। पूरे एरीना में लाना डे चैंट हो रहा है।

विजेता-लाना 

 

 

 




बैकस्टेज

डेनियल ब्रायन ने बोला कि जैफ हार्डी दिग्गज है लेकिन इस बार उन्हें टैप आउट कर देंगे






द मिज Vs  बिग ई


बिग ई इस मैच में मजाक करते हुए मिज से लड़ रहे हैं। अब मिज ने मारना शुरु कर दिया है। बिग ई ने मिज को पकंड़ लिया है। मिज को कंधा मारकर गिरा दिया गया है। बिग ई अब एपरेन पर मिज के ऊपर कुद गए है। (ये क्या बाकी न्यू डे के मेंबर ने इसे एक बॉक्सिंग मैच की तरह ट्रिट किया। ) ये क्या मिज ने वापसी करते हुए बिग ई को बैरीकेड पर मार दिया है। दोनों सुपरस्टार्स रिंग में है  लेकिन बिग ई ने सुपलेक्स मारना शुरु कर दिया है और बेली टू बेली उसके बाद बॉडी स्प्लैश।मिज को बिग ई ने कवर किया लेकिन किक आउट हुए। मिज अपने मूव्स से हर मुमकिन कोशिश कर रहे है लेकिन कोई फायदा नहीं हो रहा है। मिज ने डीडीटी मारकर कवर किया लेकिन किक आउट हो गए।दोनों ने एक दूसरे को क्लोथलाइन मार दी है। द बार आ गई है और कोफी-जेवियर पर अटैक किया। बिग ई का सारा ध्यान शेमस-सिजेरो पर गया लेकिन तभी मिज ने अपना फिनिशिंग मूव मारकर जीत दर्ज की।

विजेता-द मिज











द मिज टीवी


मिज अपने शो के लिए रिंग में खड़े और इस बार इनके गेस्ट न्यू डे होने वाले हैं।

मिज-मैं आज कुछ बड़ा एलान करने वाला हूं जो आपके लिए काफी हैरान कर देने वाला होगा। 24 जुलाई को मेरी सीरीज मिज एंड मिसिस रिलीज होने वाली है जो USA नेटवर्क पर होगी। चलो अब में न्यू डे को बुलाता हूं।

न्यू डे की एंट्री हो रही है। न्यू डे में इन तीनों में से कोई एक सुपरस्टार MITB मैच में से जाएगा।

मिज-क्या तुम मेरी सीरीज देखना पसंद करोगे। चलो छोड़ो कौन MITB के कौन जाने वाला है क्या ये बता सकते हो।(न्यू डे मिज का मजाक बना रहे हैं। ) मुझे लगता है कि तुम एक दूसरे के पीछे रहे कर ही काम कर सकते हो।

न्यू डे-हम कुछ भी करे, लेकिन तुम महान हो , ग्रैंड स्लैम विजेता हो , रैसलमेनिया के मेन इवेंटर हो तुम लैजेंड हो। लेकिन तुम्हें इसलिए फैंस पंसद नहीं करते क्योंकि तुम अपने आप को ज्यादा बड़ा समझते हो।

मिज-कोफी तुम काफी जीते हो, क्या तुम नहीं चाहते चैंपियन बनना। तुमने 6 बार MITB में लड़ा है लेकिन जीते नहीं हो।  बिग ईत तुम भी चैंपियन बन सकते हो लेकिन तुम सीरियस नहीं हो। जेवियर सही तुम्हारे लिए है तुम एक दिन में सुपरहीरो बन सकते हो। मैं एक बार फिर पूछता हूं कि कौन जाएगा।

न्यू डे- बिग ई, नहीं कोफी नहीं जेवियर। हम लोग मिज MITB की बात नहीं कर रहे हैं, बल्कि आज रात की बात कर रहे। (न्यू डे अब द मिज पर पैन केक्स मार रही है और शेम चैंट्स कर रही हैं। )

मिज बैकस्टेज भाग गए हैं और वहां पेज खड़ी है जिन्होंने न्यू डे खिलाफ मैच तय किया।










नमस्कार स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है।  लाइव इवेंट में बिग कैस को इंजरी आ गई थी। जिसके बाद स्मैकडाउन जनरल मैनेजर पेज ने एक बड़े मनी इन द बैंक क्वालीफायर मैच का एलान किया है। डेनियल ब्रायन अब जैफ हार्डी का मुकाबला करेंगे। जो भी जीतेगा वो समोआ जो के साथ अगले हफ्ते फाइट करेगा। न्यू डे ने पिछले हफ्ते द बार को हराकर लैडर मैच के लिए क्वालीफाई किया। अब ये इस बार मिज टीवी में मेहमान होंगे। ये काफी मजेदार ये मोमेंट होगा। और यहां पर ये लोग मिज से भी पंगा ले सकते है। लेकिन मनी इन द बैंक को लेकर यहां पर काफी मजेदार चीजें होंगी

मनी इन द बैंक के बिल्डअप के हिसाब से देखा जाए तो काफी शानदार ये एपिसोड होगा। एजे स्टाइल्स और शिंस्के नाकामुरा की कहानी को भी आगे बढ़ाया जाएगा क्योंकि इनका मैच अब मनी इन द बैंक में होगा।

 

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...