Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE SmackDown रिज़ल्ट्स लाइव: 25 अक्टूबर, 2016

Modified 11 Oct 2018, 14:24 IST
Advertisement

कुछ लोगों के लिए इस बार की रॉ अच्छी रही तो कुछ लोगों को इस शो में ज़्यादा मज़ा नहीं आया। अगर पिछली बार से इस शो की तुलना करें तो निश्चित ही रॉ पिछले हफ्ते से थोड़ा नीचे रही। लेकिन यहाँ सैथ रॉलिन्स, केविन ओवन्स और क्रिस जैरीको ने शो में रोचकता बनाए रखी। इस बार ब्रॉक लैसनर की पॉल हेमन के साथ वापसी हुई, लेकिन कई लोगों के अनुसार पॉल इस बार ज़्यादा अच्छा प्रोमो नहीं दे पाए। ख़ैर इस रॉ का जवाब स्मैकडाउन कैसे देती है ये तो थोड़ी देर में पता चलेगा, लेकिन ये भी कहा जा सकता है की सबकी नज़र जेम्स एल्सवर्थ पर होगी। कहा जा रहा है की इस रैसलर को फुल टाइम कांट्रैक्ट मिल सकता है। आइए इन्ही सब बातों के जवाब के लिए लाइव स्मैकडाउन देखते हैं:  

अभी बैकस्टेज डीन एम्ब्रोज़ और जेम्स एल्सवर्थ बात कर रहे हैं। जेम्स डीन का शुक्रिया अदा कर रहे हैं। जेम्स,"अगर मैं आज तुम्हारे मैच में एजे स्टाइल्स के खिलाफ तुम्हारी मदद करूँ तो कैसा होगा? डीन,"डीन देखते हैं।"

*ब्रे वायट vs केन

Advertisement
  अभी ब्रे रिंग में आ रहे हैं। अब केन रिंग में आ रहे हैं। लड़ाई शुरू हो गई है। अभी केन हावी दिख रहे हैं। ब्रे के साथ कोई नहीं दिख रहा है, लेकिन कुछ भी हो सकता है। अब ब्रे वापसी कर चुके हैं। लेकिन केन भी अब मैच में वापसी आ गए हैं। केन रिंग के कोने में चढ़ रहे हैं, लेकिन ब्रे रिंग से भाग गए। ये एक नो डिसक्वालिफ़िकेशन मैच है।   केन अब अनाउंसर टेबल को साफ कर रहे हैं। लेकिन ये क्या अंधेरा हो गया है, और ल्यूक मैच में आ गए हैं। ब्रेक हो गया है। हम ब्रेक से वापिस आ गए हैं। अब केन वापसी करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन सफल नहीं हुए।   अभी ब्रे वायट ही हावी हैं। केन रिंग के कोने में, और एक सफल मूव ब्रे पर। ल्यूक बार-बार बेईमानी कर रहे हैं। अब रैंडी ऑर्टन भी रिंग में आ गए हैं। ल्यूक और रैंडी आमने-सामने। ल्यूक वहाँ से भाग गए हैं। अरे ये क्या रैंडी ने केन को ही RKO दे दी, 1 2 3 ब्रे की जीत हुई, लेकिन ऐसा क्यों हुआ? किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा है।
बैकस्टेज: एजे स्टाइल्स इंटरव्यू, एजे,"मैं जेम्स की गंदी शक्ल भूल नहीं पा रहा हूँ। डीन की बात करूँ तो मैं कहना चाहूँगा, की डीन तुम कोई मैच नहीं जीत रहे हो।  ब्रेक हो गया है। 

*बैकी लिंच की वापसी

  कई दिनों बाद बैकी वापसी कर रही हैं, और रिंग में रेने यंग हैं, लेकिन उनके इंटरव्यू से पहले ही एलेक्सा ब्लिस रिंग में आ गई हैं। इन दोनों के बीच थ्रेश टॉक हो रही हैं। ब्लिस कह रही हैं की नो मर्सी में बैकी भाग गई थी, और बैकी हमेशा बहाने बनाती हैं। ब्लिस,"दो हफ्तों में ये विमेन्स टाइटल मेरा होगा, और अब ये दोनों आपस में लड़ रही हैं, लेकिन रिंग के बाहर अब ब्लिस बैकी को पीट रही हैं। अब एलेक्सा ने बैकी पर पेंट से लाइन खींच दी है। ब्रेक हो गया है।

*असेनशन vs हाइप ब्रोस

  दोनों ही टीम रिंग में आ गई हैं। हाइप ब्रोस को लोगों का अच्छा समर्थन मिल रहा है। लड़ाई शुरू हो गई है। अभी द असेनशन ही हावी हैं। जैक रायडर अभी अकेले पड़ गए हैं। मोजो को टैग नहीं मिल रही है। जैक वापसी करना चाह रहे हैं, लेकिन अब भी जैक अकेले दिख रहे हैं।   मोजो को टैग मिल गई है, और मोजो ने सबको पीटना शुरू किया है। विक्टर पर 1 2 और बीच में कोनर आ गए हैं। अब सभी आपस में लड़ रहे हैं। हाइप ब्रोस ने जीत हासिल की। ब्रेक हो गया है।
बैकस्टेज: रैंडी से पूछा जा रहा है की उन्होने केन के साथ ऐसा क्यों किया? रैंडी,"अगर तुम ब्रे को हरा नहीं सकते हो तुम उन्हे जॉइन कर लो।"  

*निकी बैला vs नटालिया

  यहाँ जो भी जीतेगा, वो सर्वाइवर सीरीज़ में स्मैकडाउन विमेन्स डिवीज़न का कैप्टन बनेगा। निकी रिंग में आ गई हैं, और ब्रेक भी हो गया है। नटालिया भी रिंग में आ गई हैं। मैच शुरू हो गया है। नटालिया को निकी ने कुछ अच्छे मुव्स से चौंका दिया है। नटालिया रिंग से भागना चाह रही हैं, इसी चक्कर में नटालिया ने वापसी की।   अभी नटालिया ही हावी हैं। निकी ने वापसी की कोशिश की, पर फिर निकी की पिटाई शुरू हो गई है। अब भी नाटलिया हावी हैं। नटालिया ने निकी पर शार्प शूटर लगा दिया है, लेकिन निकी ने रोप को पकड़ा। अब निकी ने वापसी कर ली है। बैला ने नटालिया पर एसटीएफ़ लगा दिया, और निकी की जीत हुई। अब पीछे से कार्मेला आई और उन्होने निकी को खूब पीटा। ब्रेक हो गया है।

*द मिज़ सेग्मेंट

  मिज़ कह रहे हैं की उन्हे इस वक़्त इंटरकॉन्टिनेन्टल चैम्पियन होना चाहिए था, इसलिए उन्हे लोगों और लेजेंड के लिए बुरा लग रहा है। अब डॉल्फ ज़िगलर रिंग में आ गए हैं। ज़िगलर कह रहे हैं की उन्हे उन लोगों के लिए बुरा लग रहा है जिन्होने मिज़ को 6 महीने झेला। ज़िगलर ने मिज़ को चैंपियनशिप के लिए के लिए चैलेंज दिया, पर मिज़ मुकर गए। अब हीथ और रायनो रिंग में आ गए हैं। एक तरफ मिज़ और स्प्रिट स्क्वाड और हीथ, रायनो और ज़िगलर। अब ये सब आपस में बात कर रहे हैं। टैग टीम चैंपियनशिप मैच तैयार हो गया है।

*हीथ, रायनो vs स्पिरिट स्क्वाड टैग टीम चैंपियनशिप मैच

  हम ब्रेक से वापिस आ गए हैं। अभी मिज़ और डॉल्फ रिंग के बाहर कॉमनट्री कर रहे हैं। अभी स्पिरिट स्क्वाड ही हावी हैं। हीथ रिंग में हैं, और उन्हे टैग देने का मौका नहीं मिल रहा है। अब रायनो को टैग मिली, और उन्होने सबकी पिटाई करनी शुरू कर दी है। स्पिरिट स्क्वाड ने बेईमानी करनी चाही, पर रायनो ने किक आउट किया, बाहर डॉल्फ और मिज़ लड़ने वाले थे। और इसी चक्कर में रायनो ने स्पीयर से जीत हासिल की। ब्रेक हो गया है।

*एजे स्टाइल्स vs डीन एम्ब्रोज़

  एजे स्टाइल्स रिंग में आ रहे हैं। और अब डीन रिंग में आ रहे हैं, उनके साथ जेम्स एल्सवर्थ भी हैं। काफी बेहतरीन लड़ाई होने वाली है। सब एल्सवर्थ के नारे लगा रहे हैं। डीन की अच्छी शुरुआत हुई है। वो लगातार यहाँ सभी मुव्स खेल रहे हैं।   एजे स्टाइल्स रिंग के बाहर फेंक दिए गए हैं। स्टाइल्स ने जेम्स को धक्का दे दिया है। लेकिन डीन ने जेम्स का बचाव किया, इसी चक्कर में एजे ने डीन के ऊपर किक मारी। ब्रेक हो गया है।   हम ब्रेक से वापिस आ गए हैं, डीन ने वापसी करने की कोशिश की लेकिन एजे ने फिर किक मारी। लेकिन अब डीन वापसी कर चुके हैं। अगर यहाँ डीन जीते तो वो वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए नंबर 1 कंटेंडर बनेंगे। अभी रिंग में डीन ही हावी हैं। 1 2 और एजे ने किक आउट किया। डीन ने फिर सबमिशन लगाया, एजे रस्सी से काफी दूर हैं, क्या वो हार मानेंगे? नहीं, एजे ने रिंग को पकड़ा। अब दोनों ही रिंग के बाहर पड़े हैं। फिर ब्रेक हो गया है।   हम ब्रेक से वापिस आ गए हैं। अभी एजे रिंग के कोने से डीन को फेंकना चाह रहे हैं, लेकिन एम्ब्रोज़ ने वापसी की, और एजे को ऊपर से फेंक दिया गया है। एम्ब्रोज़ ने फिर वापसी की। 1 2 और एजे ने फिर किक आउट किया। बेहतरीन लड़ाई चल रही है। कहना होगा की क्राउड काफी बेकार है। एजे ने डीडीटी से वापसी की, लेकिन डीन ने किक आउट किया। अब डीन ही हावी हैं। एजे ने अब डीन को कैफ क्रशर में पकड़ लिया है, क्या डीन टैप आउट करेंगे? नहीं, डीन ने रस्सी को पकड़ा। डीन चोटिल दिख रहे हैं।  
Advertisement
अब एजे ने जेम्स को बाहर से किक मारी, अब एजे रिंग के बाहर हैं, और जेम्स उनके पास हैं। क्या जेम्स एजे को मरेंगे, जवाब है हाँ, जेम्स ने एजे को किक मारी, और डीक्यू से एजे की जीत हुई। डीन नंबर 1 कंटेंडर नहीं बनेंगे। डीन काफी नाराज़ हैं। एक बेहतरीन मेन इवैंट, और एक बेहतरीन अंत।   Published 26 Oct 2016, 05:28 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit