Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown रिजल्ट्स: 26 जून 2018

27 Jun 2018, 05:12 IST

डेनियल ब्रायन Vs ल्यूक हार्पर


बेल बजते ही दोनों ने एक दूसरे पर अटैक कर दिया है। ब्रायन रिंग के बाहर हार्पर पर कुदने जा रहे थे लेकिन हार्पर ने उन्हें पकड़ लिया और बैरीकेड पर मारा। ब्रायन ने अब हार्पर को रिंग कोस्ट पर पटक दिया। ब्रायन ने काउंटक अटैक की काफी कोशिश की है लेकिन हार्पर ने ब्रायन के हर मूव को काउंटर किया। रिंग के बाहर एक बार फिर से ब्रायन कुदे लेकिन हार्पर ने उन्हें कमेंट्री टेबल पर फेंका।

हार्पर ने ब्रायन को गर्दन से पकड़ लिया है, हार्पर ने शानदार किक मारकर कवर किया लेकिन ब्रायन ने किक आउट किया। ब्रायन इस मैच में ज्यादा कुछ नहीं कर पा रहे हैं।  बार बार हार्पर कवर कर रहे हैं और किक आउट हो रहे हैं। ब्रायन वापसी करते हुए रिंग पोस्ट पर लगातार ड्रॉर किक्स मार रहे हैं। हार्पर ने अच्छा सुपलेक्स मारकर कवर किया लेकिन किक आउट हुए।

हार्पर ने फिर से ब्रायन को गर्दन से पकड़ लिया लेकिन किसी तरह ब्रायन ने खुद को बचा लिया ।ब्रायन अप टॉप रोप पर है और हार्पर भी चढ़ गए हैं। किसी तरह ब्रायन ने हार्पर को नीचे किया और हार्पर पर पंच की बरसात कर दी। अब फैंस को ब्रायन किक्स देखने को मिल रही है। ब्रायन यैस लॉक लगा दिया है, हार्पर टैप आउट करने वाले है लेकिन एरिक रोवन ने उन्हें बचा लिया। मैच को डिसक्वालिफाइ कर दिया गया है। जबकि मैच के बाद ब्रायन को मार रहे हैं ये क्या केन का म्यूजिक बज गया है और केन अपने पुराने साथी को बचाने के लिए आ गए हैं। दोनों ने एक दूसरे को गले लगाया।  पेज आ गईं और उन्होंने एलान किया कि एक्सट्रीम रूल्स में ब्लजिन ब्रदर्स स्मैकडाउन की टैग टीम चैंपियनशिप को ब्रायन और केन के खिलाफ डिफेंड करेंगे। ऑफिशियली एलान हो गया है कि टीम हैल नो वापस आ चुकी हैं।











 







जेम्स एल्सवर्थ का सैगमेंट


जेम्स एल्सवर्थ रिंग में आए हैं, जेम्स बोल रहे है कि पिछले हफ्ते सबने देखा कि असुका ने क्या किया। जेम्स बोल रहे है कि वो असुका की इज्जत नहीं करते हैं। जेम्स ने बोला कि वो पिछले हफ्ते तैयार नीं थे लेकिन आज वो तैयार है। ये क्या पेज का म्यूजिक बज गया है।

पेज-असुका यहां नहीं है इसलिए तुम इतनी बातें कर रहे हों। वहीं अब असुका एक्सट्रीम रूल्स में कार्मेला के खिलाफ चैंपियनशिप के लिए लड़ने वाली हैं। क्यों ना अगले हफ्ते तुम और असुका एक मैच लड़ों।







 

 






बैकी लिंच Vs सोन्या डेविल


बैकी लिंच की एंट्री हो रही हैं। अब सोन्या डेविल के साथ मैंडी रोज के साथ रिंग की ओर बढ़ रही हैं। सोन्या डेविल ने मैच में पकड़ बना ली हैं।  बैकी काफी कोशिश कर रही हैं कि वो मैच में वापसी करे लेकिन कोई मौका नहीं मिल रहा है। ये क्या बैकी लिंच में इस मुकाबले में शानदार मौका बनाया और सोन्या डेविल को आर्म बार लगा दिया।  सोन्या डेविल ने टैप आउट कर दिया।

विजेता-बैकी लिंच 








जैफ हार्डी Vs एरिक यंग


यूस चैंपियनशिप के लिए जैफ और नाकामुरा का मैच होना था लेकिन कमेंटेटर ने बताया कि शिंस्के मेडिकली क्लीयर नहीं है जिसके कारण जैफ अब यूएस चैंपियनशिप के लिए ओपन चैलेंज करगें। जैफ हार्डी की एंट्री हो गई है।
Advertisement

सैनटी के तीनों मेंबर बाहर आ गए हैं। सैनटी के तरह से उनके लीडर एरिक यंग ने जैफ को चैलेंज किया है। यंग ने बेल बजते ही जैफ पर अटैक किया, जैफ ट्विस्ट ऑफ फेस मारने जा रहे थे लेकिन ठीक से उसको नहीं मार पाए। जैफ रिंग के ऊपर से कुदना चाहते थे लेकिन एरिक यंग बाहर भाग गए। यूएस चैंपियन जैफ को एरिक यंग ने नेकब्रेकर मारा उसके बाद टॉप रोप पर गर्दन से पकड़ लिया। जैफ को कवर किया लेकिन किक आउट हो गए हैं। एरिक यंग जैफ को बार बार गर्दन पर वार कर रहे हैं। जैफ ने पलटवार की कोशिश की और कवर किया लेकिन किक आउट हो गए। जैफ ने अब काउंटर अटैक कर दिया है और अपनी क्किस के साथ एरिको को गिया।  दोनों सुपरस्टार्स अब क्लोथलाइन मारकर गिर चुके हैं। ये क्या द उसोज रिंग साइड पर आ गए हैं और बाकी की सैनटी के खिलाफ लड़ रहे हैं। ये क्या द उसोज ने एरिक यंग पर अटैक किया ।सैनटी पर द उसोज और जैफ भारी पड़ गए हैं। मुकाबले को डिसक्वालिफाइ कर दिया है, इस मैच को बदल कर 6 मैच  टैग मैच कर दिया गया है।




सैनटी Vs द उसोज और जैफ हार्डी


उसोज पर पूरा सैनटी ने अटैक कर दिया है, लेकिन किसी तरह खुद को बचा कर सभी अपने अपने कॉर्नर पर पहुंचे। जे उसोज पर एरिकयंग अटैक कर रहे हैं। अब कैलियन डैन ने अपना दबदबा उसोज पर बनाए हुआ है। जे उसो ने कैलियन को रिंग पोस्ट पर मारा और टैग किया।  वुल्फ भी  रिंग में और जिम्मी उसो ने वुल्स के ऊपर क्राॉस बॉडी लगाया। कैलियन और एरिक तीनों को सुपरकिक मारकर रिंग के बाहर किया। जैफ को टैग मिल गया है और उन्होंने वुल्फ को स्वॉन टॉम्ब मारकर जीत दर्ज की।

विजेता- द उसोज और जैफ हार्डी













जेवियर वुड्स Vs रुसेव


न्यू डे की टीम एंट्री कर रही हैं लेकिन इस मैच में जेवियर लड़ने वाले हैं। एडन इंग्लिश ने आकर रुसेव के लिए गाना गाया फिर रुसेव की एंट्री हुई। रुसेव ने वुड्स को कंधा मारकर गिरा दिया है जबकि उतनी जल्दी ही वुड्स ने काउंटर अटैक किया। तभी रुसेव वे एत शानदार स्वाइबस्टर मारा। रुसेव के हर मूव पर वड्स पलटवार कर रहे हैं। वुड्स ने रुसेव के शानदार एल्बो मार दी है और रिंग के बाहर से किक्स मारी फिर कवर किया लेकिन किक आउट हो गए। वुड्स ने रुसेव को सुपरकिक मारी जबकि रुसेव ने समोआ ड्रॉप मारकर कवर किया लेकिन किक आउट हुए। रुसेव रिंग के दूसरे साइड है और कोफी कुदने जा रहे है लेकिन रुसेव उठ गए और किक मार कर गिरा दिया। रुसेव ने अपने सबमिशन में वुड्स को पकड़ लिया है और जेवियर ने टैप आउट कर दिया। मैच के बाद रुसेव ने कहा कि ये स्टाइल्स के लिए था और वो उन्हें एक्सट्रीम रूल्स में देख लेंगे क्योंकि वो उनसे टाइटल लेने वाले हैं।

विजेता- रुसेव 














मिज का सैमगेंट


मिज टीवी के साथ के स्मैकडाउन का आगाज हुआ। मिज ने अपने शो पर ब्लजिन ब्रदर्स को बुलाया है। स्मैकडाउन के टैग टीम चैंपियन ब्लजिन ब्रदर्स की एंट्री हो रही है। पिछले हफ्ते हम तीनों ने बताया कि कैसे डेनियल ब्रायन को बुरी तरह पीट सकते हैं।मिज काफी डरे हुए हैं। फैंस काफी बू कर रहे हैं लेकिन मिज सभी फैंस को चुप करवा रहे हैं। मिज ने बड़ी स्क्रिन पर दिखाया कि कैसे ब्रायन ने अपना इंटरव्यू दिया था और ब्लजिन ब्रदर्स के मैच के बाद एंट्री की थी। मिज इस वक्त ब्लजिन ब्रदर्स को ब्रायन के खिलाफ भड़का रहे हैं।  अब स्क्रिन पर मिज ने पिछले हफ्ते का वो पार्ट चलाया जब ब्लजिन ब्रदर्स ने ब्रायन पर अटैक किया था। मिज ने अब दोनों को मिजटूराज में शामिल होने के लिए ऑफर दिया है। ल्यूक हार्पर ने मिज का माइक फेंक दिया है लेकिन ब्रायन बाहर आ गए हैं।

ब्रायन-मिज तुम चुप रहो, ब्लजिन तुम्हारे कारण मैं पिछले हफ्ते बड़ा मौका गंवा चुका हूं। मैं ये नहीं पूछने आया हूं कि कया तुम मुझसे लड़ने वाले हो लेकिन मैं ये जानना चाहता हूं कि पहले कौन लड़ेगा।

हार्पर- आज रात तुम्हें इसका जावब मिल जाएगा।









 

 

 




नमस्कार, स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है।  मनी इन द बैंक पीपीवी खत्म होने के बाद WWE स्मैकडाउन का पूरा ध्यान एक्सट्रीम रूल्स पर टिक गया है। WWE द्वारा शो के लिए 3 मैचों और 1 सैगमेंट का एलान किया जा चुका है। स्मैकडाउन लाइव के दौरान जैफ हार्डी यूएस चैंपियनशिप को शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ डिफेंड करते हुए नजर आएंगे।

पिछले हफ्ते स्मैकडाउन में हुए गौंटलेट मैच में रुसेव विजेता बने और उनका सामना अब एक्सट्रीम रूल्स में एजे स्टाइल्स के साथ WWE चैंपियनशिप के लिए होगा। अफवाहें सामने आई है कि एक्सट्रीम रूल्स में एक इंटरजैंडर मैच देखने को मिल सकता है, इस बारे में ज्यादा जानकारी इस स्मैकडाउन से मिल सकती हैं।



Advertisement
Advertisement
Fetching more content...