Create
Notifications

WWE SmackDown रिजल्ट्स लाइव: 27 दिसंबर 2016

Ankit
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018

ट्रिपल थ्रैट वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच ( कॉर्बिन vs जिंगलर vs स्टाइल्स) सबसे पहले बैरन कॉर्बिन की एंट्री हुई, अब डॉल्फ जिंगलर रिंग में आ रहे हैं। दोनों सुपरस्टार्स के बाद चैंपियन एजे स्टाइल्स रिंग की ओर आ रहे हैं। तीनों रैसलर्स रिंग में मौजूद है। देखना होगा इस मैच में कि किसे चैंपियनशिप बेल्ट मिलती है। मैच शुरु होते  ही पहले जिंगलर ने कॉर्बिन को मारा लेकिन कॉर्बिन ने स्टाइल्स और डॉल्फ दोनों को रिंग से बाहर कर दिया है। कॉर्बिन रिंग के बाहर दोनों को मार रहे हैं। पहले जिंगलर को अब चैंपियन एजे स्टाइल्स को बैरीकेज पर दे मारा। कॉर्बिन अब स्टाइल्स को रिंग में ले आए है। स्टाइल्स और जिंगलर दोनों एक दूसरे को सुपलेक्स देने की कोशिश में है लेकिन कॉर्बिन ने दोनों को क्लोथलाइन मारा। कॉर्बिन ने पूरे मैच में अपना कंट्रोल बना रखा है। वहीं दोनों के पास कॉर्बिन का कोई तोड़ नहीं निकल रहा है। कॉर्बिन ने सीधा जिंगलर को रिग पोस्ट पर दे मारा। अब रिंग में कॉर्बिन और जिंगलर है। लेकिन स्टाइल्स पीछ से आगए है, और कॉर्बिन ने उन्हेें रिंग पोस्ट पर मारा। कॉर्बिन ने जिगंलर को क्लोथलाइन तो स्टाइल्स को एसटीओ मार कर नीचे गिरा दिया है।

जिंगलर और स्टाइल्स दोनों को रिंग कॉर्नर में कॉर्बिन ने मारना शुरु कर दिया है, लेकिन दोनों ने टीम बनाकर कॉर्बिन को रिंग से बाहर कर दिया है, अब दोनों रिगं के बाहर मारने गए हैं लेकिन कॉर्बिन ने स्टाइल्स को बैरीकेज पर फेंका, वहीं जिंगलर को अनाउंस टेबल पर मारने की तैयार कर रहे है। स्टाइल्स ने वापसी की तो जिंगलर ने सुपरकिक मारी, कॉर्बिन अब अनाउंस टेबल पर गिर गए है, और दोनों सुपरस्टार्स  बैरीकेज से कॉर्बिन पर कुद गए, अनाउंस टबल पूरी तरह से टूट चुका है। स्टाइल्स और जिंगलर रिंग में आ गए है। जिंगलर ने स्टाइल्स को डीडीटी मारके कवर किया लेकिन किक आउट हो गए। स्टाइल्स टॉप रोप से पंच मारने की कोशिश में थे लेकिन जिंगलर ने सुपरकिक मारके  कवर किया लेकिन स्टाइल्स ने किक आउट कर दिया। कॉर्बिन रिंग में आ गए है। जिंगलर ने कॉर्बिन को नेकब्रेकर मारा, वहीं जिंगलर ने अब जिकजैक मारा लेकिन कॉर्बिन ने हार नहीं मानी। कॉर्बिन ने जिंगलर को अपना फिनिशिंग मूव मारा , लेकिन टॉप रोप से एजे स्टाइल्स ने कॉर्बिन को फिनोमिनल पंच मारा और रिंग में पड़े जिंगलर पर कवर कर मैच जीता और अपनी बादशाहत को भी कामयाब रखा। स्टाइल्स के लिए साल 2016 काफी अच्छा रहा है।
ये क्या जॉन सीना का म्यूजिक बजा और वो रिंग में आ गए है, स्टाइल्स और सीना दोनों रिंग में है। सीना ने स्टाइल्स के सामने हाथ बढ़ाया है। दोनों ने स्पोर्ट्समैन सप्रीट दिखाई और हाथ मिलाया। अब स्टाइल्स और जॉन सीना का चैंपियनशिप के लिए नए साल पे-पर-व्यू रॉयल रंबल में मैच होगा। इसी के साथ साल 2016 की आखिरी स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड का अंत हुआ।  
बैकस्टेज डीन एम्ब्रोज ने इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन द मिज को मारा। अगले हफ्ते द मिज स्मैकडाउन में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए डीन एम्ब्रोज के खिलाफ लड़ेंगे।    
एलेक्सा ब्लिस Vs बैकी लिंच (विमेेंस चैंपियनशिप मैच) विमेंस चैंपियन एलेक्सा का म्यूजिक बचा और वो रिंग में आ गई है। बैकी लिंच का एंट्रेस म्यूजिक बजते ही पूरे एरा में जोश आ गया और क्राउन ने भी अच्छा सपोर्ट किया। लिंच पहले से ही कंट्रोल बनाने की कोशिश में है लेकिन ब्लिस अपना बचाव कर रही है। दोनों सुपरस्टार्स एक दूसरे को पिन फॉल कर रहे रही हैं लेकिन दोनों ही किक आउट कर रही हैं। चैंपियन ब्लिस ने लिंच पर काउंट अटैक कर दिया है। ब्लिस आर्म डाउन लगातार बैकी को मार रही है। लेकिन बैकी ने आर्मबार और डॉपकिक के जरिए वापसी की । ब्लिस रिंग के बाहर चली गई है, दोनों सुपरस्टार रिंग के बाहर है, ब्लिस ने रिंग पोल पर बैकी को दे मारा। रिंग में आने के बाद बैकी ने फिर अटैक किया, एल्बो के बाद ड्रॉप किक मारी। बैकी ने ब्लिस के राइट आर्म पर जोर से मारा फिर रिंग पोस्ट पर मारा, अब बैकी टॉप रोप पर है वहीं स ब्लिस को ड्रॉप किक मारी और कवर किया। ये क्या लूचा डोरा का म्यूजिक बजा, जिसने मैच में देखल दिया, लेकिन सवाल है कि है कौन। ब्लिस टॉप पर से कुदी लेकिन लिंच ने नी के जरिए बचाव किया, हालांकि रिंग के बाहर लूचा ने बैकी को परेशान किया और रिंग पोस्ट पर उनका सिर मारा, जिसका फायदा ब्लिस को मिला उन्होंने  बैकी को डीडीटी दिया और मैच जीतकर अपने विमेंस टाइटल को बचाया।
  बैकस्टेज  फिर से दिखा जेम्स एल्सवर्थ को कार्मेला सवालों से बचाया  
फॉर कॉर्नर एलिमिनेशन मैच ( टैग टीम चैंपियनशिप मैच) टैग टीम चैंपियन रैंडी ऑर्टन और वायट फैमिली की एंट्री हो रही है। अब ब्रेक आ गया है। ब्रेक के बाद सभी सुपरस्टार रिंग में पहुंच चुके है, जिसमे अमेरिकन अल्फा, हीथ स्टेलर और रायनो , द उसोस है। जे उसो और रायनो रिंग में है, उसोस टैग का अच्छा इस्तेमाल कर रहे है, और बार बार कवर कर रह हैं। रायनो ने स्टेलर को टैग दिया जिसके बाद उसोस को क्लोथलाइन और ड्रॉप किक मारने शुरु कर दिया। लकिन पूर्व टैग टीम चैंपियन ने उसोस ने स्टेलर क सुपरकिक मार के उनको एलिमिनेट किया। उसोस अब अमेरिकन अल्फा को नेकलॉक के जरिए मार रहे हैं। लेकिन नेकलॉक से निकलर अमेरिकन अफ्ला ने सुपलेक्स दिया। हालांकि दोनों उसोस टोप रिंग पर खड़े और अमेरिकन अल्फा पर कुद गए, लेकिन ये क्या उसोस को अमेरिकन सुपलेक्स दे दिया, वहीं पिनफॉल के जरिए द उसोस को अमेरिकन अल्फा ने एलिमिलेट किया। अब मैच न्यू वायट फैमिली और अमेरिकन अल्फा के बीच हो रहा हैं। रैंडी ने पवारस्लैम मारकर कवर किया लेकिन किक आउट हो गए। ऑर्टन ने हार्पर को टैग किया तो ,दूसरी ओर अमेरिकन अल्फा को टैग मिला , आते ही क्रोस्बॉडी मारी और ल्यूक को कवर किया लेकिन किक आउट हो गए। ब्रे वायट रैफरी को भटका रहे हैं, लेकिन उनकी ये चाल नाकाम रही, ल्यूक ने क्लोथलाइन मारके कवर किया लेकिन अमेरिकन अल्फा ने किक आउट किया। हार्पर ने जेसन को रोप पर जोर से दे मार। अमेरिकन अल्फा को रिंग के बाहर फेंक दिया है और रैंडी को टैग मिल गया है, रैंडी ने लगातार बैरीकेज पर को मार रहे हैं, अब रिंग में आके कवर किया। अब सुपलेक्स मारके रैंडी़ ने कवर किया लेकिन किक आउट कर दिया गया। अमेरिकन अल्फा ने काउंट अटैक करते  हुए पहले रैंडी को टॉप रोप से सुपलेक्स दिया, फिर रिंग कॉर्नर में मारा, वहीं फिनिशिंग मूव लगाकर  मैच को जीता। इस जीत के साथ अमेरिकन अल्फा स्मैकडाउन के नए टैग टीम चैंपियन बने।  
जॉन सीना  का सैगमेंट सबसे जॉन सीना की एंट्री हुई और क्राउड का इतना ज्यादा सपोर्ट किसी भी सुपरस्टार के लिए नहीं देखा गया होगा। हर कोई बस सीना चैंट कर रहा है। सीना- फैंस आप करते रहो ये सब क्योंकि मैंने ये काफी मिस किया। यहां आ कर इतना अच्छा लग रहा है कि मैं आपको बता नहीं सकता। "सीएम पंक का चैंट हुआ" सीना-हम शिकगो में है तो क्या तुम यहां पूराने रैसलर्स को देखना चाहते हो, शिकागो ने हमेशा चैंपियन दिए है, तभी यहां आज तीन चैंपियनशिप मैच होने हैं। आप साल 2016 के अंत में किसे चैंपियन देखना चाहते हो। सीना-स्टाइल्स के कई फैंस है यहां लेकिन क्या स्टाइल्स एक बार फिर चैंपियनशिप बेल्ट बचा पाएंगे। "अंडरटेकर का चैंट हुआ" सीना-कुछ लोग बोल रहे है कि मैरा करियर खत्म होने वाला है, लेकिन मैं बता दूं कि मैं यहां रिकॉर्ड तोड़ने आया हूं और WWE से कही नहीं जा रहा हूं। आज चैंपियनशिप मैच देखने वाला हूं। और जीतने वाले को मैं रॉयल रंबल में चैलेंज करुंगा।
नमस्कार स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। ये साल की आखिरी स्मैकडाउन है और बेहद खास होने वाली है क्योंकि आज रात 15 बार वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना वापसी करने वाले है। सीना के फैंस को लंबे समय से इस पल का इंतजार था, और आज वो पल सभी के सामने होगा। सीना के लिए कई स्टोरीलाइन लिखी जाएगी, ऐसे में कई सरप्राइज भी देखने को मिल सकते है। स्मैकाडाउन पहले ही अपने कई बड़े मैच का ऐलान कर चुका है जैसे विमेंस चैंपियनशिप में एलेक्सा ब्लिस और बैकी लिंच के बीच मैच होगा। वहीं इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव में वायट फैमिली टैग टीम चैंपियनशिप को फोर कॉर्नर एलिमिनेशन मैच में अमेरिकन एल्फा, द उसोस और हीथ स्लेटर- रायनो के खिलाफ डिफ़ेंड करेंगे। तो एजे स्टाइल्स , डॉल्फ जिगंलर और बैरन कॉर्बिन के खिलाफ WWE ट्रिपल थ्रैट चैंपियनशिप मैच खेलेंगे। पिछले कुछ समय से स्मैकडाउन लाइव को मंडे नाइट रॉ से ज्यादा पसंद किया जा रहा है। वहीं अब स्मैकडाउन की कोशिश होगी इस साल के लास्ट एपिसोड को भी रोमांचक अंदाज में खत्म करे।
Published 28 Dec 2016
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now