Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown रिजल्ट्स लाइव: 28 अगस्त 2018

379   //    29 Aug 2018, 05:10 IST

कार्मेला Vs शार्लेट (स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप मैच)


इस मैच के लिए पहले कार्मेला ने कदम रखे हैं। अब विमेंस चैंपियन शार्लेट ने एंट्री की, मैच शुरु होते ही दोनों ने कवर कि कोशिश की लेकिन किक ईउट हुई। कार्मेला ने फेसबस्ट मारा लेकिन शार्लेट ने सुपलेक्स मार दिया। शार्लेट टॉप रोप पर खड़ी हुईं लेकिन कार्मेला ने उन्हें धक्का मार दिया और शार्लेट बैकीकेड से टकरा  गई।  कार्मेला ने शार्लेट पर डाइव लगाई और रिंग में लेकर आईं।

कार्मेला ने शार्लेट पर कंट्रोल बना लिया है,शार्लेट को नेक लॉक में पकड़ा था लेकिन शार्लेट ने काउंटर अटैक करते हुए सुपलेक्स मारा। अब ड्रॉप किक मारकर पूर्व चैंपियन कार्मेला ने शार्लेट को गिराया। कार्मेला ने क्रॉस बॉडी मारी लेकिन कवर शार्लेट ने किया, तभी कार्मेला ने फेस बस्ट मारकर कवर किया लेकिन किक आउट हुईं। शार्लेट टॉप रोप पर हैं और कार्मेला ने स्लैम मारकर कवर किया लेकिन किक आउट हुईं।

कार्मेला ने दो सुपरकिक शार्लेट को मारी और कवर किया लेकिन फिर किक आउट हुई। लगातार तीन कवर कार्माल ने किए लेकिन एक बार भी रेफरी तीन तक काउंट नहीं कर पाया। कार्मेला के चेहरे पर उदासी और गुस्सा साफ देखने को मिल रहा है। शार्लेट ने मौका देखकर पहले स्पीयर और फिर फिगर ऑफ ऐट में के सबमिशन में पकड़ लिया।  कार्मेला दर्द से चिल्ली रही हैं लेकिन थोड़ी देर में उन्होंने टैप आउट कर दिया। इसी के साथ शार्लेट ने टाइटल को रिटेन किया लेकिन ये क्या पीछे से बैकी लिंच ने अटैक कर दिया है। बैकी ने टाइटल को पकड़ लिया है और ऐलान किया है कि हैन इन ए सैल में टाइटल के लिए लड़ने वाली है। बैकी ने शार्लेट को (You B#$#$ ) गाली भी दी और चली गईं। शार्लेट से रिंग से बैकी को देख रही हैं और इसी के साथ स्मैकडाउन का ये एपिसोड खत्म हुआ।

विजेता-शार्लेट















 

 




एजे स्टाइल्स का सैगमेंट


पिछले हफ्ते स्टाइल्स इंटरव्यू कर रहे थे कि समोआ जो ने अटैक किया था।  हैल इन ए सैल के लिए मेरा और समोआ का मैच ऑफिशियली हो गया है।  अच्छा है अब माइंड गेम खेलने में मजा आएगा जैसा तुम करते हो । समोआ जो को क्यों खेलते हो माइंट गेन , मर्द हो तो सामने आओ मेरा सामना करो।  तुम्हारे अंदर हिम्मत ही  नहीं है कि मेरा सामना कर सको।  तुम बस पीठ पीछे वार कर सकते हो।

बिग स्क्रीन पर समोआ जो को खड़े हैं।मैं वहां नहीं आने वाला आज रात क्योंकि मेरा मन नहीं है।  तुम्हारे परिवार का ध्यान कौन रखने वाले है। समोआ जो ने स्टाइल्स  की पत्नी को फोन लगा दिया है। स्टाइल्स गुस्से में रिंग को छोड़कर बैकस्टेज चले गए हैं।




Advertisement



 




डेनियल ब्रायन Vs एंड्राडे अल्मास


मुकाबला शुरु हो चुका है, अल्मास ने मैच में पहले बढ़त बनाई  लेकिन ब्रायन ने अपना अनुभव का इस्तेमाल करते हुए ड्रॉप किक मारी। मिज और मरिस इस मैच को बैकस्टेज से देख रहे हैं। अल्मास ने बड़े अच्छे मूव्स लगाए और ब्रायन पर अटैक किया।  ब्रायन वापसी करते हुए अल्मास की चेस्ट पर थप्पड़ बरसाना  शुरु कर दिए। ब्रायन ने किक मारी उसके बार ड्रॉप किक। अल्मास अब रिंग के बाहर गिर गए हैं , हालांकि अल्मास ने वापसी करते हुए ब्रायन को कवर किया लेकिन किक आउट हुए। ब्रायन और अल्मास अब टॉप रोप पर और ब्रायन ने सुपलेक्स मार दिया है।  तभी मिज का म्यूजिक बज गया है। मिज ने दखल की कोशिश लेकिन ब्रायन ने मिज पर डाइव लगाई। अल्मास ने फायदा उठाकर कवर किया लेकिन किक आउट हुए। रिंग के बाहर मरिस ने ब्री को मारा जबकि मिज ने रिंग के अंदर मिज ने ब्रायन को पीटा। मैच को रद्द कर दिया गया है जबकि अल्मास ने हैमर डीडीटी मारी। मिज ने यैस लॉक में पकड़ लिया है और मरिस ने ब्री को डीडीटी मारी।

















ब्री बैला और डेनियल ब्रायन का सैगमेंट


ब्री बैला पहले आईं उसके साथ डेनियल ब्रायन भी आ गए हैं। पिछले हफ्ते हफ्ते मिज और मरिस रिंग में आए थे और हमने उन्हें चैलेंज किया था।  वो हमेशा नाटक करता है और पहले भी करता आया था।  मिज बहुत ही बेकार सुपरस्टार है और वो सही मायनों में डरपोक है। ब्री ने बोला कि मरिस हमेशा मिज की जीत में उनकी मदद करती हैं। बिना मरिस के मिज कुछ नहीं है इसलिए उन्हें आना पड़ा और आते ही मिज को पंच मारा।

ये क्या एंड्राडे अल्मास का म्यूजिक बज गया है और वो अपनी मैनेजर जैलिना वैगा के साथ आ रहे हैं

जैलिना- दो दिग्गजों के साथ खड़े होने में कितना मजा आता है।  हम अपनी तारीफ खुद कर देते हैं, मैं जैलिना हूं और ये सभी की सांसे रोक देने वाले एंड्राडे अल्मास है।हम वो है जो स्टाइल्स से टाइटल छीन सकते हैं , हाल ही में हमने रुसेव को हराया था।

इतने में जनरल मैनेजर पेज आ गई हैं। क्या आप लोग चाहते हैं कि अल्मास और ब्रायन का मैच हो। चलो फिर रैफरी को बुलाते है और मैच शुरु करते हैं।













नेओमी Vs बिली के


नेओमी पहले आईं जबकि बिली के ने पेटन रॉयस के साथ एंट्री की। नेओमी ने बिली के को आते ही मारा और लेग ड्रॉप मारकर कवर किया लेकिन किक आउट हुईं। नेओमी ने अपने हाई फ्लाइंग मूव्स बिली के पर लगाए।  तभी रिंग के बाहर से पेटन रॉयस ने नेओमी को किक मारी जिसका फायदा बिली के ने उठाया और पिन करके मैच जीता।

विजेता- बिली के







जैफ हार्डी का सैगमेंट


जैफ हार्डी की धमाकेदार एंट्री हो गई है। जब रैंडी ऑर्टन ने वापसी की है वो मेरे पीछे पड़ा है। उसने मैने दिगाम से खेला और मेरा मजाक बनाया, यहीं कारण है जो मैंने पिछले हफ्ते रैंडी के साथ किया। (पिछले हफ्ते रैंडी ने बहुत बुरी तरह रैंडी को मारा था।) रैंडी को जिस तरह मैंने रैंडी को पिछले हफ्ते मारा उससे मैं खुश हूं।  रैंडी मैं जानता हूं कि तुम मुझे सुन रहे हो तो क्यों ना बाहर निकलो और खत्म करों इसे।

रैंडी ऑर्टन बाहर आ गए हैं। जैफ मुबारक हो कि तुम वापस आ गए। मेरे कारण हाई फ्लाइंग जैफ वापस आया है, धन्यवाद इसके लिए मुझे कारण बताने के लिए। अभी मैं खत्म नहीं हुआ हूं। (जैफ ने हैल इन ए सैल के लिए चैलेंज किया है लेकिन रैंडी ने कोई जवाब नहीं दिया और वहां से चले गए।)



















बैकस्टेज


पेज ने रुसेव और एडन इंग्लिश को बोला कि वो अगले हफ्ते सैनिटी और द उसोज के खिलाफ मैच लड़ेंगे अगर जीत गए तो द बार के खिलाफ उसके बाद।







द बार (शेमस- सिजेरो) Vs ल्यूक गैलोज- कार्ल एंडरसन Vs द क्लोन्स


द बार की एंट्री हो गई है।  गैलोज- एंडरसन और द क्लोन्स पहले से मौजूद है जबकि न्यू डे कमेंट्री कर रहे हैं। गैलोज-एंडरसन ने पहले शेमस पर कंट्रोल किया उसके बाद शेमस को मारा। तभी द क्लोन्स को टैग मिला और उन्होंने सिजेरो को कवर किया।  लेकिन एंडरसन को टैग मिला लेकिन एपिको ने एंडरसन को रिंग के बाहर गिरा दिया। अब शेमस ने एंडरसन को कंधों पर उठा लिया है और बैक ब्रेकर सबमिशन की कोशिश में है। किसी तरह एंडरसन ने गैलोज को टैग किया जबकि सिजेरो को टैग मिल गया है। गैलोज ने क्लोन्स से लेकर सिजेरो को अकेले माना।  सिजेरो को कवर किया लेकिन किक आउट हुए। एंडरसन ने अब शेमस को स्वाइन बस्टर मारा। द क्लोन्स ने गैलोज को मारा। सिजेरो ने टैग ले लिया और अंदर आके अपरकट मारा और गैलोज को कवर करके जीत दर्ज की।

विजेता- सिजेरो और शेमस





 




न्यू डे का सैगमेंट


स्मैकडाउन के नए टैग टीम चैंपियन न्यू डे के साथ स्मैकडाउन का आगाज हुआ।न्यू डे ने रिंग में आके बताया कि उन्हें वहीं काम पिछले हफ्ते वहीं काम किया जो वो करने आए थे और अब 5वीं बार चैंपियन बन गए हैं। तभी बुकर टी का म्यूजिक बज गया और 5 बार के WCW चैंपियन ने दस्तक दी। फैंस बुकर टी के लिए चैंट्स कर रहे हैं।

बुकर-मैं हूं स्मैकडाउन का राजा बुकर टी हूं।

न्यू डे- हमे यकीन नहीं हो रहा की हॉल ऑफ फेमर और हमरा किंग सामने खड़ा है।

बुकर टी ने कोफी को वॉरियर बताया जबकि बिग ई का मजाक बनाया। इसी बात का गुस्सा बिग ई को आगया और उन्होंने कहा की बिग ई को माफी मांगनी होगी लेकिन बाद में बुकर टी ने न्यू डे का 5 टाइम चैंपियन बनने के क्लब में शामिल होने के लिए बधाई दी। अब बुकर टी  समेत न्यू डे ने स्पीन ए रूनी मारी।











 




नमस्कार, स्मैकडाउन का लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है।  समरस्लैम के खत्म होने के बाद स्मैकडाउन का पहला एपिसोड काफी धमाकेदार रहा था। फैंस ने जैसा सोचा था उससे कुछ अलग ही यहां देखने को मिला। शायद पहली बार ऐसा हुआ कि शो को फैंस ने इतना पसंद किया। फैंस को अब स्मैकडाउन से भी काफी उम्मीदें हैं। इस हफ्ते भी यहां धमाका देखने को मिलेगा। हैल इन ए सैल के लिए कई बिल्डअप यहां देखने को मिलेंगे।

दो बड़े मैचों का एलान पहले ही यहां हो चुका है। एजे स्टाइल्स और समोआ जो के बीच तकरार फिर से यहां देखने को मिलेगा। इसके अलावा नई स्टोरीलाइन की भी शुरूआत हो सकती है। कार्मेला और शार्लेट फ्लेयर के बीच स्मैकडाउऩ विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। अब इस मैच में बैकी लिंच का रोल क्या होगा ये देखने वाली बात होगी। टैग टीम टूर्नामेंट का भी पहला ट्रिपल थ्रैट मैच यहां होगा।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...