COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown रिजल्ट्स लाइव: 29 मई 2018

67   //    30 May 2018, 05:10 IST

डेनियल ब्रायन Vs समोआ जो Vs बिग कैस (MITB क्वालीफाई मैच)


सबसे पहले समोआ जो ने एंट्री की उसके बाद बिग कैस आए और अंत में डेनियल ब्रायन। इस मैच का विजेता सीधा MITB के लिए मैच में जाएगा।  WWE में पहला मौका है जब समोआ जो और ब्रायन लड़ रहे हैं। ब्रायन और समोआ दोनों मिलकर बिग कैस को मार रहे हैं। बिग कैस को रिंग के बाहर कर दिया है और समोआ जो ने ब्रायन पर अटैक किया।

ब्रायन ने मैच में पकड़ बानने की कोशिश की लेकिन समोआ जो ने रिंग के बाहर ब्रायन और बिग कैस पर सुसाइड डाइव लगा दी है।  ये क्या ब्रायन भी अब दोनों पर कुद गए हैं। बिग कैसे ने रिंग में समोआ जो पर अटैक करना शुरु कर दिया है लेकिन समोआ जो ने कोकिना क्लच लगाया तभी ब्रायन आ गए।  समोआ जो ने ब्रायन को किक मारकर गिरा दिया है।

बिग कैस पर ब्रायन किक्स से मार रहे हैं। रिंग के बाहर बिग कैस ने ब्रायन को उठाकर कमेंट्री टेबल पर फेंक दिया है। समोआ जो ने टॉप रोप पर थे कि ब्रायन ने ड्रॉप किक मारी, बिग कैसे को रिंग के बाहर किया और रिंग के ऊपर अब ब्रायन ने समोआ जो को पंच मारे और रिंग के बीच में सुपलेक्स मारा।  रिंग कॉर्नर पर अब दो बार समोआ जो को ड्रॉप किक मारी, लेकिन तीसरी बार में बिग कैस ने अटैक कर दिया।

बिग कैस ने मैच में कंट्रोल बना लिया है। बिग कैस ने दोनों सुपरस्टार्स को कवर किया लेकिन किक आउट हुए। ब्रायन ने अपनी यैस किक्स मारना शुरु कर दी है। ब्रायन ने कवर लेकिव किक आउट हुए। ब्रायन ने लॉक बिग कैस पर लगाया लेकिन समोआ जो ने रिंग के बाहर खींच लिया, अब हाई नी समोआ जो को मार दी है।

ब्रायन ने टॉप रोप से ड्रॉप किक मार दी है। ब्रायन जीत के करीब है लेकिन समोआ जो ने कोकिन क्लच लगा दिया है। ब्रायन की हालत काफी खराब हो गई है, ब्रायन ने टैप आउट नहीं किया लेकिन समोआ जो ने इस मैच को जीतकर MITB में जगह बनाई।  सालों पुरानी दुश्मनी का अंत समोआ जो ने कुछ इस तरह किया। ब्रायन रिंग में पड़े हैं लेकिन बिग कैस ने अब बिग बूट मार दिया है। साथ ही ये एपिसोड भी खत्म हो गया है।

 

विजेता-समोआ जो











 

 


 




बैकस्टेज


पेज ने एलान किया है कि अगले हफ्ते शार्लेट और बैकी लिंच का मैच होगा, इसके अलावा मिक्स्ड टैग टीम मैच में जिमी उसो और नेओमी की टीम का सामना एडन इंग्लिश और लाना के खिलाफ होगा। 







मैंडी रोज Vs असुका


इस मैच के लिए विमेंस चैंपियन कार्लेमा कमेंट्री टेबल पर हैं।  सबसे पहले मैंडी रोज ने एंट्री की। अब रिकॉर्ड ब्रेकिंग चैंपियन असुका आई हैं। ये क्या असुका पर सोन्या डेविल ने रिंग में पहुंचने से पहले अटैक कर दिया है ।

इस अटैक के बाद भी असुका काफी सही पोजीशन में हैं। मैंडी रोज ने शुरुआत में कुछ मूव्स लगाएं लेकिन अब असुका ने टॉप रोप से ड्रॉप किक लगाकर कवर किया लेकिन किक आउट हुई। असुका ने मैंडी रोज को सबमिशन में पकड़ लिया और मैंडी ने टैप आउट कर दिया।

विजेता-असुका 







 द न्यू डे Vs मिज , द बार


न्यू डे की एंट्री हो रही है।  अब द बार और द मिज ने एक साथ एंट्री मारी। बिग ई ने आते ही सिजेरो पर अटैक कर दिया। अब द न्यू डे एक दूसरे को टैग करते हुए सिजेरो पर अटैक कर रहे हैं। कोफी तीनों को मार रहे हैं लेकिन मिज ने कोफी को रिंग के बाहर फेंक दिया। सिजेरो ने कोफी की हालत खराब कर दी है। किसी तरह कोफी ने सिजेरो को बाहर कर दिया है। रिंग के बाहर शेमस और मिज ने बिग ई को मारा। मिज रिंग में आ गए हैं।

कोफी ने मिज पर अटैक किया, मिज ने शेमस और कोफी ने जेवियर को टैग दिया है। जेवियन ने पूरा रिंग खाली कर दिया है। सभी सुपरस्टार्स अब एक दूसरे को मार रहे हैं। जेवियर पर द बार ने अपना मूव लगाया लेकिन किक आउट कर दिया।अब सिजेरो ने किक आउट कर दिया है। मिज ने बिग को कवर किया लेकिन किक आउट हो गए।  ये क्या मिज को बिग ने अपना फिनिशिंग मूव लगा दिया और जीत दर्ज की।

विजेता- द न्यू डे


Advertisement








लाना और नेओमी का डांस ऑफ


रुसेव और एडन इंग्लिश स्टेज पर खड़े हैं।दोनों ने मिलकर लाना को डांस ऑफ के लिए बाहर बुलाया। लाना बाहर आ गई हैं और अब तीनों रिंग में एंट्री कर रहे हैं। अब नेओमी की एंट्री हो रही हैं। ये क्या नेओमी ने अपनी एंट्री के बाद द उसोज को बुला लिया है। दोनों सुपरस्टार्स डांस करेंगे और क्राउड बताएगा कि कौन बेहतर है।  पहले लाना डांस कर रही हैं। लाना को अच्छा सपोर्ट मिल रहा है।  नेओमी ने डांस करना शुरु किया। अब दोनों एक साथ डांस करने लगी हैं। दोनों ने मिलकर भांगड़ा का एक स्टेप भी किया।  ये क्या लाना ने नेओमी को नेकब्रेकर मारकर अटैक किया। लाना ने जिमी उसोज थप्पड़ मार दिया। अब उसोज ने रुसेव और इंग्लिश पर अटैक किया।












बैकस्टेज


चैंपियन एजे स्टाइल्स का बैकस्टेज इंटरव्यू हुआ जिसमें उन्होंने साफ किया कि मनी इन द बैंक में होने वाले लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच को वो जीतने वाले हैं। 







शिंस्के नाकामुरा Vs टाय डिलिंजर


नाकामुरा की एंट्री हो रही है और अब टाय डिलिंजर रिंग में आ रहे हैं। टाय ने मैच के आगाज में नाकामुरा पर अटैक किया। टाय रिंग के बाहर नाकामुरा को मार रहे हैं। लेकिन अब नाकामुरा ने वापसी मैच में वापसी कर ली है। नाकामुरा ने नेकलॉक में टाय को पकड़ लिया है, टाय के किसी तरह खुद को बचाया लेकिन शिंस्के ने किक मारके टाय को गिरा दिया है। फिर से नाकामुरा ने अटैक किया और काउंट आउट करना शुरु कर दिया है। 9 होते ही टाय खड़े हो गए। नाकामुरा पर टाय ने पलटवार कर दिया है, पहले चेहरे पर पंच मारा उसके बाद क्लोथलाइन। ये क्या नाकामुरा ने किनसाशा मारकर जीत दर्ज की है। मैच खत्म होने के बाद नाकामुरा काउंट आउट के करते हुए स्टाइल्स को संदेश दे रहे हैं।

विजेता- शिंस्के नाकामुरा








बैकस्टेज


रैने जंग ने पेज से पूछा कि क्या बिग कैस की बात सही है तो उन्होंने क्वालीफाई मैच को ट्रिपल थ्रेट  मैच कर दिया है। अब ब्रायन, समोआ जो और बिग कैस लड़ने वाले हैं।  जबकि मैंडी रोज और असुका का मैच भी तय किया। 










समोआ जो का सैगमेंट


समोआ जो गुस्से में बाहर आए हैं और लैडर निकाल कर वो ऊपर चढ़े और मनी इन द बैंक का ब्रीफकेस निकाल लिया है। समोआ जो ने साफ कर दिया है कि वो मनी इन द बैंक जीतने वाले हैं। क्योंकि उनकी टक्कर में कोई नहीं है। समोआ जो ने ब्रायन के परिवार के बारे में काफी कुछ बोला है।

वहीं अब डेनियल ब्रायन आ गए हैं। ब्रायन ने साफ किया कि अगर अब उन्होंने उनके परिवार के बारे में बोला तो वो उनकी टांग तोड़ देंगे। दोनों अब मैच के लिए तैयार हो रहे हैं।

 

ये क्या बिग कैस आ गए हैं।  बिग कैस बैसाखियों के सहारे आए हैं। एक बात बोलना चाहूंगा कि ब्रायन ये मेरा मौका था लेकिन तुम्हें चांस मिला। मैंने जनरल मैनेजर से बात की है और ये मैच नहीं होगा। मैं जब फिट हूंगा तब ये मैच होगा। मैं मेडिकली फिट हूं।  कैस ने बैसाखियों से समोआ जो पर अटैक किया, उसके बाद ब्रायन पर और अब दोनों को ब्रीफकेस से मारा।







 




नमस्कार, स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है।मई महीने का आखिरी स्मैकडाउन लाइव एपिसोड नॉर्थ कैरोलिना के PNC एरीना से लाइव होगा। स्मैकडाउन लाइव के इस एपिसोड पर सभी की नजरें टिकी होंगी क्यों मैंस मनी इन द लैडर मैच के लिए सिर्फ 1 ही स्पॉट बचा हुआ है। डेनियल ब्रायन और समोआ जो के बीच होने वाले मैच का विनर लैडर मैच का हिस्सा बनेगा।

एजे स्टाइल्स और नाकामुरा की दुश्मनी दिन प्रतिदिन खतरनाक रूप लेती जा रही है। अब तो मनी इन द बैंक में होने वाले मैच को लेकर भी शर्त तय कर दी गई है। ऐसे में पिछले हफ्ते मिली मार का बदला लेने के लिए स्टाइल्स उतावले हो रहे होंगे। आइए नजर डालते हैं कि स्मैकडाउन में क्या-क्या हो सकता है।

SENIOR ANALYST
Worked with IANS, STV Up News as Assistant Producer, Samachar Plus as Associate Producer. Also worked at Bhaskar News as Associate Producer and with ETV News as Sports Deputy Bulletin Producer.
Advertisement
Fetching more content...