Create
Notifications

WWE SmackDown रिजल्ट्स लाइव: 3 जनवरी 2017

Ankit
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018

डीन एम्ब्रोज Vs द मिज (इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप) डीन ने अपनी एंट्री कर ली है और काफी गुस्से में वो रिंग में खड़े हैं। अब इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन द मिज ने एंट्री कर ली है। बेल के बजते ही डीन ने मिज पर हमला करना शुरु कर दिया, लेकिन मिज रिंग से बाहर भाग गए। हालांकि डीम ने बैरीगेट पर मिज को मारा फिर अनाउंस टेबल पर लेकिन मरिस कई बार डीन को परेशान कर रही है,लेकिन रिंग के बाहर मिज ने डीन को ड्रॉप कीक मारी और वापसी की। डीन को ड्रॉपकिक से ज्यादा फर्क नहीं पड़ा, उन्होंने टोप रोप से हाई एल्बोमारी, वहीं रिंग में मिज ने रनिंग बुलडॉग मारा लेकिन डीन को कुछ नहीं हुआ उन्होंने पिनफाॉल की कोशिश की। डीन न मिज को नेकब्रेकर मारा और कवर किया लेकिन किक आउट हो गए। डीम टोप पर है लेकिन मिज ने लेफ्ट हैंड से हमला किया, दोनों सुपरस्टार टोप रोप पर है। डीन ने मिज को गिरा दिया है, लेकिन मरिस ने फिर डीन को परेशना किया और मिज ने एम्ब्रोज को कवर किया लेकिन डीन किक आउट कर लिया। मिज अब एम्ब्रोज को ब्रायन की यैस किक मार रहे हं, लेकिन 10वीं किक से बचते हुए उन्होंने मिज को पिन फॉल किया उसके बाद , एम्ब्रोज क्लोथलाइन मारी। मिज को डीम ने रिंग के बाहर कर दिया है और सुसाइड डाइव मारी। मरिस ने फिर डीन को थप्पड़ मारा अब रैफरी ने मरिस को वापस जाने को कहा,लेकिन ये क्या पीछे से मिज ने डीन को बेल्ट मारी और कवर किया लेकिन डीन ने किक आउट कर दिया। अब अचानाक से डीन ने डर्डी डीट्स मारी और मिज पर कवर किया रैफरी ने काउंट शुरु कर दिया, 1..2...3.. और डीन ने इस मैच को जीत लिया, इसी जीत के साथ डीन एक बार फिर इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बन गए। स्मैकडाउन लाइव का ये शानदार एपिसोड इस जीत के साथ खत्म होता है।


अगले हफ्ते के लिए स्मैकडाउन ने किया तीन बड़े मैचों के ऐलान  
निकी बेला और नटालिया का सैगमेंट दोनों ही सुपरस्टार रिंग में आमने- सामने खड़ी हैं। निकी-मैंने और मेरी बहन ने इस रिंग में काफी मैच खेलें हैं, इसलिए मुझे फैंस पसंद करते हैं। लेकिन तुम तो अपने फैमिली की वजह से जानी जाती हो, जैसे तुम्हारे अंकल ब्रेट हार्ट। नटालिया- तुम जानती होना कि मैरे अंकल ने क्या ट्विट किया था तुम्हारे लिए, मैंने भी इस रिंग में काफी मेहनत की है, और निकी में तुम्हें कहना चाहती हूं कि तुम काफी सुंदर हो, लेकिन तब क्या करोगी जब सीना तुम्हें छोड़ देगा। निकी ने नटालिया को पंच मारा और वहां से चली गई।  
अमेरिकन अल्फा vs ब्राजांगो पहले रिंग में ब्राजांगो आए, उसके बाद टैग टीम चैंपियंस अमेरिकन अल्फा, बेल बजते ही टायलर ब्रीज पर हमाल कर दिया और जल्द ही जीत हासिल की। लेकिन ये क्या अचानाक अंधेरा हो गया, और वायट फैमिली का प्रोमो चला, ब्रे वायट बोल रहे है कि तुमने हमसे टाइटल छीना है, हम आ रहे है।  
कार्मेला vs अलिया कार्मेला ने जेम्स एल्सवर्थ के साथ अपन एंट्री की है उनका मैच डेब्यू  कर रही  अलिया से हो रहा है। बेल बजते ही कार्मेला ने अलिहा पर अटैक किया लेकिन कार्मेला ने वापसी की। जेम्स एल्सवर्थ ने अलिया को पेरशान किया तभी कार्मेला ने सुपरकिक मारी और सबनिशन मूव से मैच को जीत लिया।    
जॉन सीना और एजे स्टाइल्स का कॉनट्रैक्ट साइन सबसे पहले जनरल मैनेजर डेनियल ब्रायन ने रिंग में एंट्री की है ब्रायन- आप सभी का स्वगात है रॉयल रंबल के कॉन्ट्रैक्ट साइन में। सबसे पहले चैलेंजर जॉन सीना आएंगे। सीना का म्यूजिक बज गया है और उन्होंने रिंग में एंट्री की। ब्रायन- अब मैं बुलाना पंसद करुंगा चैंपियन एजे स्टाइल्स को। स्टाइल्स की एंट्री हो रही है, क्राउड को सपोर्ट चैंपियन को मिल रहा है लेकिन सीना से ज्यादा नहीं। अब तीनों रिंग में हैं। स्टाइल्स- आखिर क्यों कर रहे हैं हम सब ये, हम लोग इतने समय से काम कर हैं जबकि सीना, रिंग से बाहर थे और टीवी में काम कर थे, और तुम सीधा चैंपियनशिप के लिए मैच दे रहे हो। ब्रायन-क्योंकि पिछले हफ्ते स्मैकडाउन न रॉ को पीछे छोड़ा है। उसमें स्टाइल्स तुम थे और सीना की शानदार वापसी हुई थी, और मैं ऐसे मौके कभी नहीं छोड़ने वाला। फैंस ये मैच देखना चाहते है और ये मैच होगा। जबकि तुम स्टाइल्स, सीना को हरा भी चुके हो। स्टाइल्स-शायद ब्रायन सही बोल रहा हैं, इस मैच से मुझे फायदा होगा, पिछली बार तुमने सीना, मुझसे कहा था कि मुझे साबित करने की जरुरत है, लेकिन आज मैं तुम्हें बोलता हूं कि साबित अब तुम्हें करना है। क्योंकि मैं तुम्हें तीन बार हारा चुका हूं। स्मैकडाउन ने रॉ को इसलिए पीछे छोड़ा क्योकि चैंपियन मैं हूं तुम नहीं। स्टाइल्स- मैं मानता हूं कि पीछले लंबे समय से तुम कंपनी के लिए सबसे शानदार रैसरल थे,लेकिन अब नहीं हो, हां मैं बता दूं कि कितना भी हॉलीवुड में काम कर लो तुम द रॉक को बीट नहीं कर सकते, वहीं इस कंपनी में मुझे। सीना-अगर स्टाइल्स कोई किसी इंसान के बारे में बोलता है तो वो अपना बचाव करता है, और तुमने यहीं किया है, तुमे दिखाते हूं कि मैं क्या हूं। इतना नहीं फैंस आज भी मानते है कि मैं तुमसे ज्यादा बेहतर हूं। तुम पैशन के बारे में क्या जानते हो , मैंन इंजरी से रिकवर किया, मैं जो करता हूं वो फैंस को पसंद आता है, रहीं बात हॉलीवु़ड की तो उस जगह से भी मैं वापस इस रिंग में आ गया हूं इससे पैशन कहते है। सीना- ये मैच हो जाना चाहि क्योंकि फैंस चाहते है ये मैच, हम चाहते ये मैच, तो तुम इस मैच में सभी को बुला लेना क्योंकि मैं तुम्हें हराने वाला हूं क्योंकि मैं जॉन सीना हूं। बैरन कॉर्बिन की एंट्री हो गई है। कॉर्बिन-मैंने डेब्यू के टाइम एंड्रे द जाइंट जीता था, और अब रॉयल रंबल मैच जीता आने वाले समय में रैसलमेनिया में टाइटल भी जीत सकता हूं। ये क्या स्टाइल्स ने रिंग में सीना को ड्रॉप किक मारी। और वहां से चले गए।
बैकी लिंच vs लूचाडोरा बैकी लिंच एंट्री कर चुकी है, अब लूचा रिंग में आई। लिंच ने पहले फॉरआर्म से मारा और अब रिंग पोस्ट पर मार रही हैं। लूचा रिंग से बाहर जाके माइंड गेम खेल रही है और पीछे से आकर अटैक कर रही है, लेकिन सबमिशन मूव के जरिए बैकी ने ये मैच जीत लिया। बैकी लूचा का मास्क उतरा तो उसके पीछे चैंपियन एलेक्सा ब्लिस थी, तभी पीछे से एक और लूचा डोरा आ गई। एलेक्सा ब्लिस ने बैकी को डीडीटी मारी और चली गई।
बैकस्टेज एक बार फिर देखने को मिल रही  है जेम्स एल्सवर्थ और कार्मेला की लव स्टोरी, इस बार जेम्स ने अपनी शर्ट को गिफ्ट किया।
जिगलर ने अपनी हार का सारा गुस्सा लॉकर रुप अपोलो क्रूज पर निकाला।  
बैरन कॉर्बिन vs डॉल्फ जिगलर कॉर्बिन एंट्री कर रहे हैं, कॉर्बिन की इस एंट्री को काफी पंसद किया जाता है, वहीं अब पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन डॉल्फ जिगलर की एंट्री हुई। बेल बजते ही कॉर्बिन ने अटैक करना शुरु कर दिया है। कॉर्बिन, डॉल्फ को रिंग पोस्ट से दूसरे रिंग पोस्ट पर मार रहे हैं। जिगलर ने काउंटर की कोशिश की लेकिन कॉर्बिन ने बैकएल्बो मारके कवर की कोशिश की। डॉल्फ और जिगलर दोनों रिंग से बाहर है, कॉर्बिन ने एपरेन पर डॉल्फ को मारने के बाद रिंग में वापस भेजा। डॉल्फ ने एल्बो, हाईबूट और ड्रॉप किक के जरिए मैच में वापसी कर ली है, और कॉर्बिन रिंग के बाहर चले गए हैं। लेकिन ब्रैक में कॉर्बिन ने डॉल्फ को रिंग के बाहर क्लोथलाइन मारी और रिंग में ले आए। डॉल्फ टोप रोप से कुदन चाहते थे लेकिन बैरन ने पंच मारा, अब जिगलर ने स्पिनिंग नेकब्रेकर मारकर कवर किया लेकिन कोर्बिन ने किक आउट किया। डॉल्फ ने जिकजैक भी मार दिया लेकिन बैरन ने किक आउट कर दिया, अपने इस मूव के बाद जिगलर को यकीन नहीं हो रहा कि वो किक आउट कर देंगे। बैरन कॉर्बिन ने मौका देखते हुए अपना फिनिशिंग मूव लगा कर मैच जीत लिया। ये क्या मैच के बाद डॉल्फ को मारने के लिए कॉर्बिन चैयर ले आए है , लेकिन कलिस्टो का म्यूजिक बजा और वो रिंग में आ गए है, आते ही कोर्बिन को रिंग से बाहर किया। वहीं कलिस्टो को डॉल्फ ने सुपरकिक मारी और चले गए।    
द मिज का सैगमेंट शुरुआत में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन द मिज , मरिस के साथ एंट्री कर रहे हैं। मिज-तुम अभी एक चैंप और सबसे अच्छे कपल को देख रहे और जिसने के खास टाइटल अपने नाम किय हुआ है। नए साल के लिए मैंने एक नियम बनाया है वो है माफ करने का, और आप सब जानते है कौन वो शख्स जिसे मुझसे माफी मांगनी है। मिज-स्मैकडाउन लाइव तब तक शुरु नहीं होगी जब तक मुझसे वो माफी नहीं मांगेगी, रेने ये तुम्हारे लिए है।   फैंस एम्ब्रोज के लिए चैंट कर रहे हैं। और ये क्या डीन का म्यूजिक बजा और वो एंट्री कर रहे हैं। डीन के रिंग में आते ही मिज बाहर चले गए है, सिर्फ मरिसा ही रिंग में है और उन्होंने ने डीन को थप्पड़ मार दिया है, अब दोनों कपल वहां से जा रहा है। आज रहा दोनों के बीच मैच देखना दिलचस्प होगा।
नमस्कार स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। नए साल की पहली स्मैकडाउड सबसे पहले रॉ को पीछे छोड़ना पसंद करेगी क्योंकि पिछली रात रॉ को फैंस ने ज्यादा पसंद किया है , तो उम्मीद की जा सकती है कि आज की स्मैकडाउन में कुछ रोमांचक चीजें देखने को मिले। रैंडी और वायट फैमिली के बीच अलगाव हो सकता है, पिछले हफ्ते की स्मैकडाउन में उसके कुछ इशारें मिले जब टैग टीम चैंपियशिप मैच में रैंडी और वायट फैमिली को हार का सामना करना पड़ा था। स्मैकडाउन में डीन एम्ब्रोज और द मिज के बीच इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच देखा जाएगा, इस मैच में रिंग साइड में रेने यंग और मरिस हो सकती हैं। स्मैकडाउन लाइव में कुछ हफ्ते से ला लूचाडोरा को देखा जा रहा है ऐस में आज के एपिसोड में लूचाडोरा से पर्दा उठ सकता है। जॉन सीना एक बार फिर स्मैकडाउन में चर्चा का विषय होंगे क्योंकि उनका मैच रॉयल रंबल में एजे स्टाइल्स के खिलाफ WWE चैंपियनशिप के लिए होगा। ऐस में आज के शो में दोनों के बीच कॉन्ट्रैक्ट साइन होगा और कई रोमांचक पल देखने को मिल सकते हैं
Published 04 Jan 2017
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now