Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE SmackDown रिजल्ट्स: 3 जुलाई 2018

Ankit
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 20:22 IST
Advertisement

द उसोज Vs टीम हैल नो (केन-डेनियल ब्रायन)

द उसोज की एंट्री हो गई है जबकि केन और ब्रायन भी आ गए हैं। जिमी और ब्रायन ने मुकाबले की शुरुआत की। दोनों ने एक दूसरे पर अटैक किया लेकिन ब्रायन हावी दिखे।  केन के पास टैग आ गया है और दोनों द उसोज भाइयों को केन ने रिंग के बाहर किया लेकिन उसोज ने पलटवार करते हुए ब्रायन और केन पर कुद गए हैं। ब्रायन ने मैच में वापसी करते हुए जिमी पर अटैक कर दिया है। जिमी और ब्रायन दोनों रिंग के ऊपर हैं , ब्रायन ने रिंग के ऊपर से सुपलेक्स मारा फिर यैस किक्स लगा दी है। उसोज ने रिंग के बाहर ब्रायन को कर दिया जहां।  जहां जे उसोस उन्हें मार रहे हैं। अब ब्रायन को रिंग में ले आया गया है। अब उसोज टैग कर कर के ब्रायन पर अटैक कर कर रहे हैं। ब्रायन को मौक नहीं मिल रहा है कि वो केन को टैग कर सकें। दूसरी तरफ उसोज टैग पक टैग लेते हुए ब्रायन पर काउंटर पर काउंटर कर रहे हैं। उसोज अगर ये मैच जीत गए तो उन्हें एक्सट्रीम रूल्स में मौका मिलेगा।  ब्रायन और जिमी दोनों गिर गए हैं और टैग केन और जे को मिल गया है। केन ने साइड स्लैम माकर कवर किया लेकिन किक आउउ हुए । केन ने उसोज को अकेले संभाल लिया है। ये क्या जिमी ने पहले केन को सुपरकिक मारी फिर द उसोज ने मिकलर ब्रायन को किक फिर से केन को किक मारकर कवर किया।  अब दोनों उसोज केन पर कुदे लेकिन केन ने दोनों को गले से पकड़ लिया। जिम्मी को ब्रायन ने हाई नी मारी जबकि के जे उसोज को चोकस्लैम मारकर जीत दर्ज की। मैच के बाद दोनों यैस यैस कर रहे है कि ब्लजिन ब्रदर्स ने एंट्री मारी। इसी के साथ ये एपिसोड खत्म हुआ। विजेता- केन और डेनियल ब्रायन 
Advertisement

बैकस्टेज

पेज ने एलान किया कि जेम्स एल्सवर्थ अब असुका के खिलाफ रीमैच में लंबरजैक मैच लड़ेंगे।

 

बैकी लिंच Vs पेटन रॉयस

बैकी लिंच और पेटन दोनों रिंग में मौजूद हैं, बैकी ने पहला कवर किया लेकिन किक आउट हो गई हैं।  बिली के रिंग साइड पर हैं। पेटन ने बेहतरीन मूव लगाकर कवर किया लेकिन किक आउट हुईं। पेटन ने किसी तरह मैच में कंट्रोल बना लिया है। बैकी ने ड्रॉप किक मारकर पेटन को गिरा दिया है , तभी बैकी ने आर्म बार लगाकर जीत दर्ज की।

विजेता -बैकी लिंच

 

एजे स्टाइल्स Vs एडन इंग्लिश

स्टाइल्स ने शानदार एंट्री की उसके बाद एडन इंग्लिश आए हैं। इंग्लिश के साथ रुसेव भी आए हैं। मैच से पहले रुसेव और एजे ने खुद को एक दूसरे से बेहतर बताया। बेल बज गई है। एडन चैंपियन स्टाइल्स पर अच्छे मूव्स लगा रहे हैं।  एडन ने स्टाइल्स पर कवर किया लेकिन किक आउट हुए।एजे ने काउंटर करते हुए पहले क्लोथलाइन, फॉर आर्म , नेकब्रेकर लगाकर  सबमिशन मूव में पकड़ लिया। एडन ने टैप आउट कर दिया है।  ये क्या मैच के बाद रुसेव ने स्टाइलस को रिंग के बाहर बुरी तरह मारा और फिर रिंग में अपने लॉक में पकड़ा। विजेता-एजे स्टाइल्स 


असुका Vs जेम्स एल्सवर्थ  (इंटर जेंडर मैच)

असुका की एंट्री हो रही हैं। एल्सवर्थ भी मैच के लिए आ गए हैं। कार्मेला ने भी इस मैच के लिए दस्तक दी हैं, कार्मेला कमेंट्री टेबल पर रहेंगी। मैच की बेल बजते ही असुका ने एल्सवर्थ को जबरदस्त धक्का दिया। असुका ने पंच और किक्स से अटैक कर दिया है।  एल्सवर्थ के पास कोई मौका नहीं है। जेम्स रिंग को छोड़कर भाग गए हैं। जबकि असुका भी उनके पीछे क्राउड में से पूरे एरिना में भा रही है।  हालांकि रेफनी ने काउंट आउट कर दिया है। अब कार्मेला ने असुका पर अटैक किया और जेम्स के साथ चली गई हैं।  


न्यू डे का सैगमेंट

4 जुलाई USA का इंडिपेंडेस डे होता है उसका जश्न होना था लेकिन न्यू डे कुछ अलग करने वाले हैं जिसके लिए वो बाहर आ गए हैं।  ये एक पैन केक मुकाबला होगा। न्यू डे के तीनों मेंबर कोफी किंगस्टन, जेवियर वुड्स और बिग ई इस मुकाबले में हिस्सा लेंगे।  जो सबसे ज्यादा पैन केक्स खाएगा जो विजेता होगा। पांच मिनट में ये रेस खत्म करनी है। ये क्या सैनटी ने दस्तक दे दी है लेकिन पीछे से अटैक किया है। सैनटी ने न्यू के तीनों मेंबर पर हमला किया।  बिग ई को स्टील स्टेप्स पर मारा, कोफी को रिंग के बाहर फेंका जबकि वुड्स को टेबल पर धक्का दिया। वुड्स को टेबल पर लीटा दिया है और एरिक यंग ऊपर से कुद गए हैं।


जैफ हार्डी Vs द मिज ( इंडिपेंडेंस डे यूएस चैंपियनशिप ओपन चैलेंज)

Advertisement
यूएस चैंपियन जैफ हार्डी रिंग में आ गए हैं।  वहीं ओपन चैलेंज के लिए द मिज का म्यूजिक बज गया है। मिज और जैफ रिंग में आमने सामने हैं। मिज ने जीतनी जल्दी अटैक उनती तेज जैफ ने द मिज को जॉब्रेकर मार दिया। अब दोनों सुपरस्टार्स टॉप रोप पर है। किसी तरह दोनों ने खुद को बचा लिया।  मिज और जैफ एक दूसरे पर पलटवार कर रहे हैं।  जैफ अब डिलीट शब्द का इस्तेमाल कर रहे हैं. तभी अचानक से मिज ने किक मारकर कवर किया लेकिन किक आउट हुए। जैफ ने अब काउंटर अटैक कर दिया है और ड्रॉप किक्स लगाकर कवर किया लेकिन किक आउट हुए। मिज को रिंग के बाहर फेंका उसके बाद ड्राॉप किक मारी।  जैफ रिंग के बाहर कुदने जा रहे हैं कि मिज हट गए और हार्डी बैरीकेड से टकराए। मिज ने जैफ के चोटिल घुटने पर अटैक किया लेकिन जैफ ने हार  नहीं मानी। जैफ ट्विस्ट ऑफ फेस मारने वाले थे कि मिज ने डीडीटी मारकर कवर किया लेकिन किक आउट हुए।अब मौका देखकर जैफ टॉप रोप से कुद गए लेकिन किक आउट हुए। मिज ने जैफ को किक आउट किया और कवर के वक्त रस्सियों का सहारा लिया। रेफरी और द मिज की बहस हो रही है जिसका फायदा जैफ ने लिया पहले ट्विस्ट ऑफ फेस और फिर स्वॉन टॉम बॉम्ब लगाकर जीत दर्ज की। विजेता- जैफ हार्डी.    

केन और डेनियल ब्रायन का सैगमेंट

रैने यंग रिंग में हैं और उन्होंने केन और डेनियल ब्रायान यानी टीम हैल नो को बुलाया है। दोनों सुपरस्टार्स की एंट्री हो रही है। यंग- केन और ब्रायन तुम लोगों ने पिछले हफ्ते गले मिलकर सभी को चौंका दिया। ब्रायन- रैने यहीं खास बात है हम दोनों में क्योंकि कभी हम लड़ते हैं कभी हम प्यार करते हैं लेकि अब हम वापस आ गए हैं। केन-हम जब साथ थे तो हमने शील्ड के खिलाफ मैच लड़ा और अब टीम हैल नो वापस आ गई हैं। लेकिन इस बार ज्यादा तगड़ी बनकर आई है। ब्रायन- एक्सट्रीम रूल्स में टीम हैल नो स्मैकडाउन की चैंपियनशिप जीतकर दिखा देगी। केन-मैंने हमेशा से ब्रायन पर नजर रखी हैं। वो भूल गए थे कि उनके पास डिमन है। ब्रायन- क्या मतलब हमेशा, पिछली बार तुमने मेरा करियर खत्म कर दिया था।  भूल गए क्या। केन- ब्रायन छोड़ों यार पुरानी बातें अब ब्लजिन ब्रदर्स पर ध्यान दो। (ये पहले की तरह कॉमेडी सैगमेंट बन रहा है। ) द उसोज का म्यूजिक बज गया है और वो टीन हैल नो का मजाक बना रहे हैं। द उसोज का कहना है कि गले मिलने के बाद तुम्हें मैच मिला तो हम भी मिल लेते हैं। ब्रायन- तो चलो आज हम चारों का मैच हो जाए।  लेकिन केन ने मना कर दिया तो ब्रायन ने फिर से केन से लड़ाई की और बोला कि क्या वो आज भी सोचते हैं कि वो कमजोर हैं। तभी पेज आ गईं और साफ किया कि टीम हैल नो का मैच मेन इवेंट में द उसोज के खिलाफ होगा, अगर द उसोज जीत गए तो उन्हें एक्सट्रीम रूल्स चैंपियनशिप मैच में जोड़ा जाएगा।
नमस्कार, स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है।  एक्सट्रीम रूल्स में होने में सिर्फ 2 हफ्तों का समय रह गया है। ऐसे में स्मैकडाउन रोस्टर की तैयारियां एक्सट्रीम रूल्स को लेकर होंगी। पिछले हफ्ते हुई केन की वापसी के बाद अब स्मैकडाउन में फैंस की दिलचस्पी काफी बढ़ जाएगी। केन आकर बताएंगे कि उन्होंने वापिस हैल नो टीम क्यों बनाई है। इसके अलावा पिछले हफ्ते शो से नदारद रहे स्मैकडाउन के दोनों चैंपियन कार्मेला और एजे स्टाइल्स की वापसी होगी। एजे स्टाइल्स शो में मैच लड़ेंगे। पिछले हफ्ते स्मैकडाउन के एपिसोड में लंबे समय बाद केन की वापसी हुई। उन्होंने डेनियल ब्रायन को ब्लजिन ब्रदर्स के अटैक से बचाया और करीब 5 साल बाद टीम हैल नो बनी। WWE द्वारा एक्सट्रीम रूल्स के लिए हैल नो टीम के मैच का एलान कर दिया गया है। Published 04 Jul 2018, 05:05 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit