COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

WWE SmackDown रिजल्ट्स लाइव: 31 जुलाई 2018

109   //    01 Aug 2018, 05:10 IST

शार्लेट Vs कार्मेला


शार्लेट की एंट्री हो गई हैं। अब विमेंस चैंपियन कार्मेला आ रही हैं।  अगर शार्लेट जीत गई तो उन्हें समरस्लैम में मैच मिल जाएगा। शार्लेट ने कवर की कोशिश की लेकिन किक आउट हुई। कार्मेला ने रिंग के बाहर शार्लेट को बेरीकेड पर फेंका। दोनों सुपरस्टार्स रिंग में आ गई हैं।  पहले टॉप रोप से शार्लेट ने जंप लगाई अब कार्मेला को सुपरलेक्सा मार दिया है।

शार्लेट ने मून स्लॉट मारा जबकि कार्लेमा ने अपने घुटने अटका दिए। शार्लेट को रिंग के बाहर कर दिय है और कार्मेला ने शार्लेट को टाइम किपर की जगह धक्का दे दिया है।  रेफरी काउंट कर रहे हैं।  लेकिन 10 से पहले किसी तहर शार्लेट रिंग में पहुंच गईं। शार्लेट ने कमबैक किया और बिग बूट मारकर कवर किया लेकिन किक आउट हुईं। शार्लेट सबमिशन में पकड़ जा रही थी कि कार्मेला रिंह के बाहर पहुंच गई।  बेकीकेड से शार्लेट ने मून स्लॉट लगा दिया। दोनों सुपरस्टार्स अब फिर से रिंग मे पहुंच गए हैं। कार्मेला ने शानदार पिन किया लेकिन जबरदस्त किक आउट शार्लेट ने कर दिया। शार्लेट ने सबमिशन में कार्मेला को पकड़ लिया और कार्मेला ने टैप आउट कर दिया।  अब शार्लेट समरस्लैम में विमेंस चैंपियनशिप मैच का हिस्सा है।  समरस्लैम में कार्मेला अपना टाइटल बैकी लिंच और शार्लेट के खिलाफ डिफेंड करेंगी। हालांकि बैकी लिंच अपनी दोस्त की जीत से खुश नहीं होंगी। बैकी काफी नाराज लग रही हैं साथ ये एपिसोड खत्म हुआ।

विजेता- शार्लेट 







 


 




डेनियल ब्रायन का सैगमेंट


डेनियल ब्रायन बाहर आ गए हैं।  फैंस ने हमेशा की तरह ब्रायन को वहीं सपोर्ट किया है जैसा वो इतने सालों से करते आ रहे हैं।

ब्रायन- WWE ने पिछले हफ्ते ऐतिसाहिक एलान किया है। ब्री ने मैच में हिस्सा लिया था।  अब ये घोषणा ब्री के लिए भी काफी अच्छा है। लेकिन हर कदम कुछ ना कुछ करता है।  चलो देखते हैं बड़ी स्क्रीन पर पिछले हफ्ते का दिखाया। पिछले दो सालों से मिज ने मुझे परेशान किया है, मुझे तंग किया है क्योंकि मैं मैडिकली फिट नहीं था लेकिन अब मैं ठीक हूं। मिज अपने आप को बचाने के लिए क्या कर रहा है, अपनी पत्नी के साथ आता है, अपनी बच्ची को लेकर आने का ड्रामा करता है। मिज तुम्हें लगता है कि मैं गलत हूं तो खुद सही साबित करो।  मैं यहां रिंग में हूं हिम्मत है तो आओ।

बड़ी स्क्रिन पर द मिज है। तुम क्या चाहते हो कि मैं तुमसे लड़ू।  अगर मेरे खिलाफ मैच चाहिए तो तुम्हें मौका हासिल करना होगा। मेरे अजेंट से बाद करो तभी कुछ हो सकता है।  मैं सुपरस्टार हूं ऐसा नहीं है कि तुम बोलो और मैं मैच चाहिए तो शायद मिले।

ब्रायन- मैं सिर्फ तुम्हें एक बात कहता हूं कि तुम डरपोक।

मिज- मैं डरपोक हूं।  लेकिन तुम जानते हो कि आखिरी बार डारपोक कब बोला था।  टॉकिंग स्मैक याद है? कैसे मैंने तुम्हारी बेइज्जती की थी और तुम कुछ नहीं कर पाए थे।

ब्रायन-मैं यहां लड़ना चाहता हूं लेकिन तुम फेमस होकर हॉलीवुड में जाना चाहते हों लेकिन तुमसे अच्छे सुपरस्टार पहले कर चुके हैं। द रॉक और जॉन सीना। ना तुम महान हो ना ही तुम आगे कभी याद किए जाओगे। क्या बोलते हो क्या तुम समरस्लैम में लड़ सकते हो। (मिज ने एक बार फिर से ब्रायन का मजाक बनाया।)





 



 




लाना Vs जैलिना वैगा


लाना की शानदार एंट्री हो रही हैं।  पिछले हफ्ते लाना और जैलिना की रिंग के बाहर लड़ाई हुई थीं।  जैलिना ने लाना को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था।  जैलिना की एंट्री हो रही हैं उनके साथ एंड्राडे अल्मास है। दोनों एक दूसरे को धक्का दे रहे हैं। जैलिना ने अच्छे मूव्स दिखाते हुए कवर किया लेकिन लाना ने किक आउट किया। लाना ने सुपलेक्स मारा फिर नेकब्रेकर। वहीं बुकर टी की तरह भी उन्होंने किया। लाना टॉप रोप पर हैं। ये क्या अल्मास दखल दे रहे है तभी एडन इंग्लिश आ गए लेकिन इसका फायदा जैलिना को मिला और उन्होंने लाना को पिन कर दिया।

विजेता-जैलिना वैगा









जैफ हार्डी का सैगमेंट


पूर्व यूएस चैंपियन जैफी हार्डी रिंग में आए हैं।

जैफ-मैं पहले भी इस बिजनेस का हिस्सा था अब फिर से मैं नए WWE यूनिवर्स  के सामने हूं।  मैं नाकामुरा को हरा कर फिर से खिताब वापस लूंगा लेकिन ये रैंडी ऑर्टन कहां से बीच में आ गया।  रैंडी बाहर आके आज इस बात को सुलाझा दो।

रैंडी ऑर्टन का म्यूजिक बज गया है और वो रिंग में आ रहे हैं। ये क्या नाकामुरा ने पीछे से हार्डी पर अटैक किया। नाकामुका किनशासा मारने जा रहे हैं कि रैंडी बीच में खड़े हो गए। दोनों एक दूसरे को देख रहे हैं। रैंडी हट गए और नाकामुरा ने किनशासा मार दिया है। नाकामुरा वहां से चले गए हैं जबकि जैफी रिंग में पड़े हैं। जैफ पर रैंडी ने अटैक कर दिया है। रैंडी ने पहले रिंग में डीडीटी मारी उसके बाद रिंग के बाहर फ्लोर पर, अब कमेंट्री टेबल पर जैफ को ले गए हैं। रैंडी ऑर्टन ने जैफ के कपड़े फाड़ दिए है जबकि उनका सभी सामान भी फेंक दिया। रैंडी ने पानी की बोटल जैफ के मुंह पर डाल दी और उनका पेंट उतार रहे हैं। सभी रेफरी ने रैंडी को जाने के लिए बोला।













 






समोआ जो का सैगमेंट


समोआ जो बाहर आ गए हैं।

समोआ- एजे जो भी मैंने किया वो ठीक था नहीं पता नहीं। लेकिन मैं इज्जत करता हूं तुम्हारी, तुम्हारे काम की। स्मैकडाउन के लिए तुमने काफी मेहनत की है। क्या तुम बाहर आके बात कर सकते हो। तुमने अपने बच्चों और पत्नी के लिए काफी संघर्ष किया है लेकिन समरस्लैम में सब कुछ खत्म हो जाएगा तुम्हारा। क्योंकि मैं अब तुम्हारे इस हाउस पर कब्जा करने वाला हूं। मैं अब WWE चैंपियन बनने वाला हूं।








द उसोज Vs द बार (शेमस-सिजेरो)


द उसोज आ गए हैं, अब द बार पहुंच रहे हैं।  ये टैग टीम टूर्नामेंट का मैच का हैं। ये क्या इस मैच में न्यू डे का म्यूजिक बज रहा है। पिछले हफ्ते न्यू ने सैनिटी को हराया था। इस मैच को जीतने वाली टीम को अगले हफ्ते  न्यू डे से लड़ना है।। न्यू डे खुद के कमेंट्री टेबल पर बैठी है। जे उसो और शेमस से मैच का आगाज किया। सिजेरो को टैग मिल गया है हालांकि जे उसोज की बुरी हालत कर दी है। शेमस को फिर से टैग मिला और उन्होंने आते ही कवर किया लेकिन किक आउट हुए। जिमी उसो को टैग मिला और आते ही उन्होंने सिजेरो को समोआ ड्राप , किक्स और पंस से स्वाद चखाया। बॉडी स्प्लैश लगाकर जिमी ने कवर किया लेकिन सिजेरो किक आउट हुए। सिजेरो और जिमी टॉप रोप पर हैं और वो सिजेरो पर कुद गए। शेमस के पास टैग है जिमी ने सुपरकिक मारी और जे उसोज सो स्प्लैश मारकर कवर किया लेकिन जैसे तैसे सिजेरो ने बचा लिया। दोनों कोनों पर उसो है एक को सिजेरो ने मारा जबकि जे उसो को शेमस ने रोल पिन कर जीत दर्ज की। जीत के बाद न्यू डे औऱ द बार दोनों रिंग में मौजूद थे।

विजेता- द बार (शेमस- सिजेरो) 











 

 




बैकस्टेज


पेज ने एलान किया कि शार्लेट और कार्मेला का मैच आज रात होगा।  अगर शार्लेट जीत जाती हैं तो समरस्लैम में विमेंस चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच होगा। 






बैकी लिंच का  सैगमेंट


लिंच समरस्लैम में कार्मेला के खिलाफ विमेंस चैंपियनशिप के लिए लड़ने वाली हैं। रैने यंग ने बैकी को बुलाया हैं।

लिंच- इस पल का मैंने काफी वक्त से इंतजार किया और आखिरकर मुझे ये मौका मिला। मैंने सबसे पहले ये खिताब जीता था।  उसके बाद जब मैं हारीं मुझे मौका नहीं मिला।  पिछले हफ्ते मैंने अपने लिए मैच बनाया है। चैंपियन बनने के लिए मैं हर लड़ाई लड़ने के लिए तैयार हूं।

विमेंस चैंपियन कार्मेला का म्यूजिक बज गया है।

कार्मेला-मैं कोई बहाना मारने नहीं आईं हूं कि मैं पिछले हफ्ते क्यों हार गईं। ठीक है तुमने अपने मौका बनाया है। लोग बोल रहे हैं कि मैं समरस्लैम में हार जाऊंगी लेकिन छोड़ों ये बातें एवोल्यूशन का क्या ख्याल है तुम्हारा। हम तो लड़ते रहेंगे लेकिन तुम बहुत शानदार हो। तुम पहली ब्लू ब्रांड की विमेंस चैपियन थीं। WWE यूनिवर्सल तुम्हें पसंद करता है लेकिन काफी लोग मुझे चैंपियन नहीं मानते हैं।  मैं रोज मेहनत करती हूं। जब मैं खुद को देखती हूं तो मुझे ऐसा नहीं लगता , अब समरस्लैम में मेरा काफी बड़ा मैच हैं और मैं सबको गलत साबित कर के दिखा दूंगी। कार्मेला ने हाथ मिलने के लिए आगे बढ़ाया लेकिन तभी जेम्स एल्सवर्थ का म्यूजिक बजा बेकी देखने लगी तभी कार्मेला ने बेकी पर अटैक किया। कहा जाए तो बातों के जाल में कार्मेला ने बैकी को फंसाया।

बैकी को चेयर पर मारने जा रही हैं कार्मेला ये क्या शार्लेट फ्लेयर का म्यूजिक बज गया हैं। शार्लेट की वापसी हो गई हैं और आते ही उन्होंने अपने दोस्तो को बचाया जबकि कार्मेला पर अटैक किया।









 




नमस्कार, स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है।समरस्लैम को अब बस तीन हफ्ते बांकि है। ऐसे में स्मैकडाउन का ये एपिसोड काफी अहम रहेगा। यहां समरस्लैम को लेकर कई बिल्डअप हो चुके है। कई मैचों का एलान इस हफ्ते के स्मैकडाउन में होगा। शार्लेट फ्लेयर भी इस एपिसोड में वापसी करेंगी। WWE चैंपियनशिप के लिए कार्मेला और बैकी लिंच के बीच मैच तय हो चुका है। ऐसे में शार्लेट का क्या रोल रहेगा ये देखने वाली बात होगी।

पिछले हफ्ते समोआ जो ने एजे स्टाइल्स को चुनौती दी थी। अब शायद इस हफ्ते एजे स्टाइल्स अपना बदला लेंगे। वहीं रैंडी ऑर्टन पर भी सभी की नजरें रहेंगी। जब से उन्होंने हील टर्न लिया है तब से फैंस का ध्यान कुछ ज्यादा ही उन पर है। जैफ हार्डी भी आकर रैंडी ऑर्टन को जवाब देंगे। यूएस चैंपियनशिप के लिए नाकामुरा को समरस्लैम में कौन चुनौती देगा इस बात का खुलासा भी इस एपिसोड में हो सकता है। वहींं टैग टीम चैंपियनशिप  के लिए जो टूर्नामेंट रखा गया है उसमें भी अहम मैच यहां देखने को मिलेगा। सभी की नजरें डेनियल ब्रायन पर भी रहेंगी। मिज से कैसे वो बदला लेंगे?

ANALYST
Worked with IANS, STV Up News as Assistant Producer, Samachar Plus as Associate Producer. Also worked at Bhaskar News as Associate Producer and with ETV News as Sports Deputy Bulletin Producer.
Fetching more content...