Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown लाइव रिजल्ट्स: 4 सितंबर 2018

05 Sep 2018, 05:07 IST

द मिज Vs आर ट्रुथ


द मिज अपनी पत्नी मरिस के साथ एंट्री कर रहे हैं।  मिज बोल रहे है कि वो 8 साल से समझा रहे है कि वो ब्रायन से बेहतर है। एक बार फिर से ब्रायन और ब्री को मरिस और मिज बुला रहे हैं। ब्रायन को मिज ने डरपोक बोला (फैंस मिज को डरपोक बोल रहे हैं।) ये क्या कार्मेला का म्यूजिक बज गया साथ ही आर ट्रुथ भी आ गए हैं। कार्मेला और आर ट्रुथ अब एक मिक्स्ड टैग टीम टूर्नामेंट में साथ है।

 

आर ट्रुथ लंबे समय बाद मेन इवेंट का हिस्सा बने है और आते ही मिज को मार रहे हैं। सुपलेक्स से लेकर किक तक मिज को मारी और कवर किया लेकिन किक आउट हुए। ट्रुथ ने मिज को स्वाइन बस्टर मार दिया है।  लगभग सात साल बाद ट्रुथ सिंगल्स मैच के मेन इवेंट में है। मिज ने अब मैच में वापसी की है। मिज ने नेक और बैक ब्रेकर मार कर कवक किया लेकिन ट्रुथ ने किक आउट किया। मिज ने यैस किक मारी फिक ड्रॉप किक मारकर ट्रुथ की हालत बुरी कर दजी है। मिज टॉप टर्न बकस से कूद गए हैं। ट्रुथ ने मिज को रोल पिन की कोशिश की लेकिन नाकाम रहे । मिज ने तुरंग डीडीटी मारकर कवर किया लेकिन किक आउट हुए।  मिज ने बिग बूट मारकर ट्रुथ को गिरा दिया है।  ब्रायन का म्यूजिक बज गया है जिसका फायदा ट्रुथ को मिला। ट्रुथ ने रोल पिन करके जीत दर्ज की। ब्रायन ने मिज पर अटैक कर दिया है और यैस लॉक में पकड़ा, ब्री बैला अब मरिस को मारने जा रही है जबकि जैलिना वैगा और अल्मास ने अटैक किया। अब ब्रायन और ब्री ने दोनों को यैस लॉक में पकड़ लिया है। मिज और मरिस स्टेज से देख रहे हैं।  मिज लड़ने के लिए आए लेकिन मिज और मरिस रुक गए। रिंग में ब्रायन और ब्री यैस-यैस कर रहे है। इसी के साथ स्मैकडाउन का ये एपिसोड खत्म होता है।

विजेता- आर ट्रुथ









 




द उसोज Vs सैनिटी Vs रुसेव-एडन इंग्लिश


सबसे पहले उसोज की एंट्री हुई, उसके बाद सैनिटी ने दस्तक दी आखिरी में एडन इंग्लिश और रुसेव आ रहे हैं। फैंस रुसेव डे चैंट्स कर रहे हैं। एडन और उसोज से मैच को शुरु किया, द उसोज ने अच्छे टैग करते हुए एडन को सुपरलेक्स मारा। सैनिटीको एडन से टैग मिल गया है।  वुल्फ ने एरिक यंग को टैग किया और नेक ब्रेकर मारा। सैनिटी द्वारा उसोज को बार बार कवर किया जा रहा है लेकिन किक आउट हुए। जिम्मी उसो किसी तहह टैग की कोशिश कर रहे लेकिन वुल्फ उन्हें लगातार मार रहे हैं। एरिक यंग को टैग मिल गया है और उसोज पर कूद गए हैं। उसोज ने किसी तरह काउंटर अटैक किया है, जबकि रुसेव को टैग मिल गया है और वो एरिक यंग को मार रहे हैं। रुसेव ने स्पिन किक मार दी है। जे उसोस ने टैग लिया और यंग पर कूदकर कवर किया लेकिन एडन ने बचा लिया। उसोज बाहर सैनिटी पर कूद गए हैं।  जबकि रुसेव के पास टैग है, रुसेव को यंग ने कवर किया लेकिन किक आउट हुए और रुसेव ने तुरंग मोन्स्टर किक मारकर यंग पर जीत दर्ज की। अब अगले हफ्ते द बार और रुसेव-इंग्लिश का मैच होगा और जीतने वाली टीम को न्यू डे के खिलाफ पीपीवी में मैच मिलेगा।

विजेता- रुसेव और एडन इंग्लिश









 






समोआ जो का सैगमेंट


समोआ जो बाहर आ गए हैं। हैल इन ए सैल में एजे स्टाइल्स के खिलाफ WWE टाइटल के लिए लड़ने वाले हैं। समोआ जो एक बार फिर से वैंडी चिल्ला रहे है जो स्टाइल्स की पत्नी का नाम है।  समोआ जो ने फिर से स्टाइल्स के परिवार पर निशाना साधा , उन्होंने कहा कि एजे की हालत अभी कितनी खराब है और वो उनके साथ क्या कर सकते हैं। समोआ जो ने कहा कि वो स्टाइल्स को हमेशा के लिए घर भेज देंगे जिसके बाद वो वक्त बिता  सकते हैं। मैं वादा करता हूं कि स्टाइल्स हैल इन ए सैल के बाद अपने बच्चों के पास घर लौट जाएंगे। (बड़ी स्क्रीन पर स्टाइल्स आ गए हैं। स्टाइल्स ने कहा कि बातें नहीं अब लड़ लेते हैं।  ) स्टाइल्स बाहर आ गए हैं और समोआ जो को मारने लगे। दोनों के बीच जोरदार लड़ाई हो रही हैं। स्टाइल्स को स्टील स्टेप्स पर धक्का दिया और समोआ जो चेयर लेकर आए, तभी स्टाइल्स ने फॉर आर्म मार दिया। स्टाइल्स ने चेयर उठा ली है, चेयर मारी लेकिन समोआ जो बज गए। रेफरी ने स्टाइल्स को रोक दिया है। फिर भी स्टाइल्स रिंग में कदम रखा और रिंग के बाहर समोआ जो पर कूद गए।  पेज और रेफरी को बाहर आना पड़ा और स्टाइल्स को समझाया। समोआ जो की हालत खराब है जबकि स्टाइल्स काफी गुस्से में हैं।
Advertisement











 






बैकस्टेज


मिज ने पेज से मैच की मांग की जिसको जनरल मैनेजर ने ठुकराया 


 







नेओमी Vs पेटन रॉयस


नेओमी ने अपने अंदाज में धमाकेदार एंट्री की हैं। अब द आइकोनिक्स की एंट्री हो रही हैं।  बेल बजते ही नेओमी ने पेटन पर अटैक किया जबरि पेटन ने पलटवार करते हुए थप्पड़ जड़ दिया। ये क्या नेओमी ने रिंग के बाहर खड़ी बिली के को मारा, फिर तुरंत पेटन को कवर करते जीत दर्ज की।  मैच के बाद द आइकोनिक्स ने नेओमी को बुरी तरह मारा।  ये क्या असुका की वापसी हो गई हैं और आते ही बड़ी सुपरस्टार असुका ने अकेले आइकोनिक्स को ढेर कर दिया है।

विजेता- नेओमी











शार्लेट और बैकी लिंच का इंटरव्यू सैगमेंट


शार्लेट- मैंने समरस्लैम में खिताब तो जीता लेकिन दोस्त को खो दिया। बैकी मैं जानती हूं तुम इसकी हकदार हो लेकिन मैं क्या करूं।  अगर मुझे मौका मिला तो मैंने जीत लिया तुम हार गईं। मैंने कुछ गलत नहीं किया है। पीछे से अटैक मत करो सामने से करो। चलो हैल इन ए सैल में एक मैच हो जाए

बैकी-मैं सामने से अटैक करुंगी इस बात को याद रखना । मैं अपना स्थान स्मैकडाउन में हासिल करुंगी जो तुमने मुझसे छीन लिया है।  याद रखना तुम्हारा सामना मेरे खिलाफ होगा।  (ऑफिशियली एलान हो गया है कि हैल इन ए  सैल में  स्मैकडाउन की विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच होगा)



 






डेनियल ब्रायन Vs एंड्राडे अल्मास


दोनों रिंग में मौदूज है और मैच का आगाज हो गया है। ब्रायन ने अल्मास के हाथ पर अटैक किया और तुरंत यैस लॉक लगाने की कोशिश की लेकिन अल्मास ने रिंग रोप को पकड़ लिया। अल्मास ने काउंटर करते हुए एल्बो मारी और कवर किया लेकिन किक आउट हुए। अल्मास रिंग कॉर्नर पर ब्रायन को घुटना मारने वाले थे कि ब्रायन हट गए। ब्रायन ने रिंग के बाहर छलांग लगाई लेकिन अल्मास ने ड्रॉप किक उनके चेस्ट पर मारी। दोनों सुपरस्टार्स अब रिंग में आ गए है और एक दूसरे पर अटैक कर रहे हैं। अल्मास ने शानदार मूव लगाकर कवर किया लेकिन ब्रायन ने दो पर ही कंधा  उठा लिया। ब्रायन ने यैस किक्स मारनी शुरू कर दी है लेकिन अल्मास ने ब्रायन की गर्दन को आखिरी टर्न बकल पर मार दिया और फिर डबल नी मारी।  ब्रायन ने काउंटर किया और अपना फिनिशिंग मूव मारकर जीत दर्ज की। मैच के बाद जैलिना वैगा को ब्री बैला ने मारा। बड़ी स्क्रीन पर  मिज और मरिस आ गए हैं और उन्होंने  कहा कि वो आज शाम अच्छा डिनर करके वक्त बिताने वाले हैं।

विजेता- डेनियल ब्रायन













डेनियल ब्रायन और ब्री बैला का सैगमेंट


रैने यंग रिंग में खड़ी हैं और उन्होंने ब्रायन-बैला की जोड़ी को बुलाया है।

रैने- दो हफ्तों बाद आपका मैच मिज-मरिस के खिलाफ मैच होना है लेकिन पिछले हफ्ते जो हुआ उसकी बात कर लेते हैं। (बड़ी स्क्रीन पर पिछले हफ्ते का मैच चल रहा है, जिसमें मिज और मरिस से अटैक किया था। )

ब्रायन- पूरा एरिना ब्रायन चैंट्स कर रहा है लेकिन आपने ये दिखाया। (बड़ी स्क्रीन पर मिज और मरिस का इंटरव्यू चलाया गया है, जिसमें वो स्मैकडाउन के शुरु होने पहले ब्रायन-ब्री को चैलेंज कर रहे हैं। )

ब्रायन- ये लोग पीछे से अटैक करते हैं मेरे ऊपर किया, उसके बाद मेरी पत्नी के ऊपर भी किया। ये एक डरपोक जोड़ी है।

ब्री-डरपोक एक दम सही शब्द है क्योंकि डरपोक हमेशा बोलते है कुछ करते नहीं है।  अगर हिम्मत है तो बाहर आए । मैं अब हैल इन ए सैल के लिए इंतजार नहीं कर सकती।

रैने-दोस्तों वो पहले थे यहां लेकिन अभी वो यहां नहीं हैं (एंड्राडे अल्मास का म्यूजिक बज गया है।)

जैलिना वैगा और अल्मास  आ गए हैं। वैगा ने आके कहा की अभी अल्मास के खिलाफ मैच हो जाए।







 




नमस्कार, स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। हैल इन ए सैल को लेकर स्मैकडाउन में इस समय घमासान चल रहा है। पिछले कई एपिसोड शानदार हुए है। फैंस ने जैसा सोचा था उससे कुछ अलग ही यहां देखने को मिला। शायद पहली बार ऐसा हुआ कि शो को फैंस ने इतना पसंद किया। फैंस को अब स्मैकडाउन से भी काफी उम्मीदें हैं। इस हफ्ते भी यहां धमाका देखने को मिलेगा। हैल इन ए सैल के लिए कई बिल्डअप यहां देखने को मिलेंगे। टैग टीम टूर्नामेंट के लिए ट्रिपल थ्रैट मैच यहां होगा। जिसमें तीन जबरदस्त टीमों का मुकाबला होगा। क्या एजे स्टाइल्स के घर सच में समोआ जो जाएंगे ये सबसे बड़ा सवाल है। इसका जवाब ही स्मैकडाउन में ही मिलेगा।

मिज और मरीस के प्रति डेनियल ब्रायन की रणनीति क्या होगी? क्योंकि पिछले दो एपिसोड से लगातार मिज और मरीस ने इन दोनों के ऊपर हमला किया है। शार्लेट फ्लेयर और बैकी लिंच के बीच भी घमासान यहां देखने को मिलेगा। इन दोनों के बीच हैल इन ए सैल के लिए चैंपियनशिप मैच का एलान भी हो सकता है।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...