Create
Notifications

WWE SmackDown रिजल्ट्स लाइव: 6 दिसंबर 2016

SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018

# द मिज़ Vs डीन एम्ब्रोज़  (इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच) इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच के लिए डीन एम्ब्रोज़ ने रिंग में पहले एंट्री ली और उसके बाद द मिज़ और मरीस रिंग में आ चुके हैं। मैच शुरु होने के बाद दोनों ही स्टार्स एक दूसरे पर पकड़ बनाने की कोशिश कर रहे हैं। डीन ने रिंग के बाहर खड़े मिज़ को पकड़कर बैरीकेड में देकर मारा।

रिंग के कॉर्नर पर खड़े डीन को मिज़ ड्रॉप किक मार रहे हैं। डीन ने मिज़ को डर्टी डीड्स देने की कोशिश की, लेकिन मिज़ ने खुद को बचा लिया और डीन ने उन्हें क्लोथलाइन देकर गिरा दिया। दोनों ही अपने फिनिशर लगाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन कामयाब नहीं हो पा रहे। डीन ने मिज को कवर कर हराने की कोशिश की, लेकिन नाकाम रहे। मिज़ ने डीन को सबमिशन में जकड़ लिया है, लेकिन डीन ने रोप को पकड़कर खुद को बचा लिया। डीन एम्ब्रोज़ ने रिंग के बाहर खड़े मिज पर सुसाइड डाइव लगाई। मिज ने डीन एम्ब्रोज़ की DDT दी, लेकिन डीन ने किक आउट कर दिया। मिज़ डीन एम्ब्रोज़ को किक मार रहे हैं। मरीस ने टॉप टर्नबकल पर से डीन को धक्का दे दिया। ये क्या...जेम्स एल्सवर्थ फिर से बाहर आ गए। मिज़ ने डीन एम्ब्रोज़ को स्कल क्रशिंग फिनाले देकर मैच जीत लिाय और अपना खिताब बचा लिया। एक बार फिर जेम्स एल्सवर्थ की वजह से डीन को हार का सामना करना पड़ा।
# विमेंस चैंपियन एलैक्सा ब्लिस का सैगमेंट WWE विमेंस चैंपियन एलैक्सा ब्लिस अपनी चैंपियनशिप बैल्ट के साथ रिंग में एंट्री कर रही हैं। ब्लिस ने TLC में बैकी लिंच को हराकर चैंपियनशिप पहली बार जीती थी। एलैक्सा ब्लिस ने बोलना ही शुरु किया था कि बैकी लिंच रिंग में आ गई हैं।
ब्लिस, बैकी से पूछ रही हैं कि ये मेरी पार्टी है औऱ तुम यहां क्या कर रही हो। ब्लिस कह रही हैं कि उन्हें फर्क नहीं पड़ता कि फैंस उनके बारे में क्या बोलते और क्या सोचते हैं। बैकी बोल रही हैं कि उन्हें चैंपियनशिप रीमैच चाहिए। एलैक्सा ब्लिस अपनी बैल्ट लेकर चली गईं।
# चैड गेबल Vs टायलर ब्रीज़ अमेरिकन अल्फा के चैड गेबल का सामना ब्रीजांगो के टायलर ब्रीज़ के साथ हो रहा है। ब्रीज़ ने चैड गेबल को बैक सुप्लैक्स दिया। चैड गेबल ने ब्रीज़ को रिंग के बाहर फेंक दिया। ब्रीज़ के रिंग में आने के बाद गेबल ने उन्हें टॉपर टर्नबकल से फेंक दिया। चैड ने जर्मन सुप्लैक्स ब्रिज बनाकर मैच को जीता।
# कलिस्टो Vs बैरन कॉर्बिन रिंग में पहले कलिस्टो और फिर बैरन कॉर्बिन ने एंट्री की। बैरन ने कलिस्टो को धक्का मारकर गिरा दिया और उनकी गर्दन की पीछे वार रहे हैं। रिंग के बाहर गिरे बैरन पर कलिस्टो ने मूनसॉल्ट लगाया। कलिस्टो ने बैरन को स्पाइनबोर्ड टोरनैडो डीडीटी दिया। लेकिन बैरन कॉर्बिन ने वापसी करते हुए एंड ऑफ डेज़ देकर मैच जीता।
# मिज़ टीवी मिज टीवी ने अपने टॉक शो में गेस्ट के रूप में डीन एम्ब्रोज़ को बुलाया। मिज पूछ रहे हैं कि जेम्स एल्सवर्थ ने जो तुम्हारे साथ किया क्या तुम उनसे गुस्सा हो। मिज बोल रहे हैं कि फैंस तुम्हारा और जेम्स का मैच देखना चाहते हैं। डीन: जब कोई मुझे बिना मतलब गु्स्सा दिलाता है तो मेरा दिमाग खराब हो जाता है। मिज़: तुम टाइटल पाने से थोड़ा सा चूक गए औऱ खाली हाथ लौटना पड़ा। मिज़ और डीन में बहस हो रही थी कि डैनियल ब्रायन का म्यूजिक बजा औऱ वो बाहर आ गए हैं। डैनियल ब्रायन बोल रहे हैं कि स्मैकडाउन के मेन इवेंट मैच में डीन एम्ब्रोज़ का सामना द मिज़ के साथ होगा और ये मैच इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए होगा।
# हाइप ब्रोस Vs द एस्सेंशन मैच की शुरुआत विक्टर और जैक रायडर ने की। विक्टर ने कॉनर को टैग दे दिया और उन्होंने रायडर को खींचकर फ्लोर पर पटक दिया। रायडर ने नैक ब्रेकर देकर वापसी की और मोजो राउली को टैग दे दिया। मोजो ने विक्टर को स्लैम देेकर कवर करने की कोशिश की, लेकिन कॉनर बीच में आ गए। हाइप ब्रोस ने विक्टर को हाइप रायडर देकर मैच जीता।
बैकस्टेज: कलिस्टो के साथ होने वाले रीमैच को लेकर बैरन कॉर्बिन ने कहा कि कलिस्टो एक मच्छर की तरह हैं और मैं उन्हें मसल कर रख दूंगा।
# कार्मैला Vs नटाल्या इस मैच में रिंग में कार्मैला ने एंट्री ली और उसके बाद नटाल्या रिंग में आ रही हैं। कार्मैला माइक लेकर कह रही हैं कि निकी सोच रही थी कि मैंने उनपर अटैक किया है। नटाल्या ने ही निकी बैला पर अटैक किया था। नटाल्या ने रिंग में घुसते ही कार्मैला पर अटैक कर दिया। कार्मैला खुद को बचाकर बैकस्टेज की ओर भाग गईं। नटाल्या के सामने बैकस्टेज निकी बैला आ गई हैं। नटाल्या, निकी को कह रही हैं कि उन्होंने अटैक नहीं किया था।
# रैंडी ऑर्टन, ब्रे वायट Vs हीथ स्लेटर, रायनो TLC में रैंडी ऑर्टन और ब्रे वायट के हाथों चैंपियनशिप हारने के बाद हीथ स्लेटर औऱ रायन को चैंपियनशिप रीमैच मिल रहा है। रिंग में ब्रे वायट फैमिली एंटर कर रही है। हीथ स्लेटर और रायनो भी रिंग में आ चुके हैं। रैंडी ऑर्टन औऱ हीथ स्लेटर ने मैच की शुरुआत की। रैंडी ने ब्रे वायट को टैग दिया और हीथ स्लेटर ने ब्रे को क्रॉस बॉडी देकर टैग रायनो को दे दिया। रैंडी ऑर्टन ने हीथ स्लेटर को RKO देकर मैच जीता।
# एजे स्टाइल्स का सैगमेंट स्मैकडाउन की शुरुआत एजे स्टाइल्स के साथ हो रही है। स्टाइल्स का एंट्रैंस म्यूजिक बजा और वो अपनी चैंपियनशिप बैल्ट के साथ रिंग में आ रहे हैं। एजे स्टाइल्स: मैंने TLC के मैच में सब कुछ किया जो करना चाहिए था और मैंने अपना टाइटल बरकरार रखा। मैं जेम्स एल्सवर्थ का सामना करने के लिए मैडिकली फिट नहीं हूं। जेम्स एल्सवर्थ का म्यूजिक बज़ा औऱ वो रिंग में आ चुके हैं। जेम्स एल्सवर्थ कह रहे हैं कि मैं धीरे-धीरे नहीं बल्कि लंगाडते हुए आया हूंं। जेम्स: डैनियल ब्रायन तुम्हें बचाने की कोशिश कर रहे हैं। मैंने तुम्हें 3 बार हराया है और आज तुम्हें हराकर WWE चैंपियन बन जाउंगा। तुम TLC मैं मेरी वजह से जीते। एजे: मैं तु्म्हारी वजह से नहीं जीता। तुम नहीं होते तो भी मैं जीत जाता। तुम आज जो भी हो, डीन एम्ब्रोज़ की वजह से। तुमने जो उनके साथ किया, उसके बाद वो तुम्हारा बुरा हाल कर देंगे। डीन एम्ब्रोज़ का एंट्रैंस म्यूजिक बजा और उन्हें रिंग में आकर जेम्स एल्सवर्थ को डर्टी डीड्स दी और चले गए।
नमस्कार, WWE स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। साल के अपने आखिरी पे-पर-व्यू की कामयाबी के बाद स्मैकडाउन लाइव नए एपिसोड के साथ फैंस के सामने तैयार है। फैंस को आज शो में एजे स्टाइल्स और जेम्स एल्सवर्थ के बीच टाइटल मैच देखने को मिलेगा। जोकि जेम्स एल्सवर्थ ने कॉन्ट्रैक्ट के लिए हुए मैच को जीतकर हासिल किया था। इसके अलावा TLC में रैंडी ऑर्टन और ब्रे वायट ने हीथ स्लेटर को हराकर टैग टीम चैंपियनशिप अपने नाम की थी। ऐसे में आज हीथ और रायनो को टाइटल के लिए रीमैच मिलेगा। अफवाहें सामने आई है कि अंडरटेकर की रॉ के दौरान बैकस्टेज देखा गया था, ऐसे में उनके आज स्मैकडाउन में आने की काफी संभावना है। अटकलें लगाई जा रही हैं कि अंडरटेकर और एजे स्टाइल्स के बीच रॉयल रम्बल में मैच देखने को मिल सकता है।
Published 07 Dec 2016
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now