COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown रिजल्ट्स लाइव: 7 अगस्त 2018

145   //    08 Aug 2018, 05:10 IST

द बार (शेमस-सिजेरो) Vs द न्यू डे


द बार की एंट्री हो गई है और द न्यू आ रहे हैं।  ये टैग टीम टूर्नामेंट का फाइनल मैच है, जो भी इस मैच को जीतेगा वो समरस्लैम में ब्लजिन ब्रदर्स के खिलाफ लड़ेगा। न्यू डे की तरफ से बिग और कोफी ने इस मैच में हिस्सा लिया। सिजेरो अब बिग ई पर अटैक रहे हैं लेकिन सिजेरो पर काउंटर हुआ। कोफी ने अाते ही सिजेरो पर कवर किया लेकिन किक आउट हुए जबकि लगातार सिजेरो पर वार हो रहा हैं।

शेमस के पास टैग है लेकिन कोफी उनका कुछ कर नहीं पा रहे हैं।  शेमस ने अपनी ताकत का नजारा दिखाया और कोफी को रिंग के बाहर फेंक दिया। सिजेरो के पास टैग है और गर्दन से कोफी को पकड़ लिया है। सिजेरो और शेमस ने कोफी को डबल टीम क्लोथलाइन मारी। जबरदस्त मुकाबला चल रहा है , कोफी ने किसी तरह वापसी की है और सिजेरो को बाहर किया है। सिजेरो ने अंदर आके शेमस को टैग कर दिया है। शेमस रिंग कोस्ट से टकरा गए हैं, बिग ई अंदर आ गए हैं और उन्होंने बैली टू बेली लगा दिया है। शेमस को कवर किया लेकिव किक आउट हुए। कोफी के पास टैग है और सिजेरो के पास, कोफी ने एक शानदार मूव लगाकर कवर किया लेकिन किक आउट हुए। बिग ई एपरेन पर सिजेरो पर कूद रहे थे कि सिजेरो हट गए। सिजेरो-शेमस ने बिग ई को डबल टीम स्लैम मारक कवर किया लेकिन किक आउट हुए। शेमस -सिजेरो ने अच्छी पकड़ बनाई हैं।





शेमस और सिजेरो ने अब बिग ई पर अटैक करना शुरु किया है। शेमस और बिग ई दोनों टॉप टर्न बकल पर है, सिजेरो को टैग मिल गया है और टॉप रोप से सिजेरो ने सुपलैक्स मारा जबकि शेमस ने नी ड्रॉप लगाकर कवर किया लेकिन किसी तरह बिग ई ने अपना कंधा उठा लिया। बिग ई ने शेमस को रिंग के बार कर दिया है। सिजेरो और कोफी को टैग मिल गया है और कोफी ने हाई फ्लाई मूव्स लगाए हैं। सिजेरो को कोफी ने कवर किया लेकिन शेमस ने बचा लिया। कोफी को अब डबल बैकब्रेकर मारकर कवर किया लेकिन कोफी ने किक आउट किया। किसी तरह शेमस-सिजेरो ने बिग ई को कवर किया लेकिन कोफी ने बचा लिया।  बिग ई को शार्प शूटर में पकड़ लिया है। बिग ई हार मानने को तैयार नहीं है। अभ सिजेरो ने क्रॉस फेस लगा दिया है फिर भी बिग ई हार नहीं मान रहे हैं।  बिग ई अपने पैरों पर खड़े हो गए हैं और कोफी को टैग मिल गया है , कोफी ने टॉप रोप से जंप मारकर सिजेरो को कवर किया और जीत दर्ज की। अब न्यू डे समरस्लैम में ब्लजिन ब्रदर्स के खिलाफ टैग टीम चैंपियनशिप के लिए लड़ेंगे। इसी के साथ स्मैकडाउन का ये एपिसोड खत्म हुआ।

विजेता- द न्यू डे









 




ब्लजिन ब्रदर्स Vs 3एसके (लोकल रैसलर्स)


स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियन ब्लजिन ब्रदर्स की एंट्री हो रही है। ब्लजिन ब्रदर्स ने लोकल रैसलर को बुरी तरह मारा। रिंग के बाहर रोवन और हार्पर का कहर दिखा।  लगभग 2 मिनट के अंदर ब्लजिन ब्रदर्स ने जीत दर्ज की।

विजेता- ब्लजिन ब्रदर्स







शिंस्के नाकामुरा Vs आर ट्रुथ


शिंस्के नाकामुरा की एंट्री हो रही हैं। अब आर ट्रुथ आ रहे हैं। आर ट्रुथ अपने सारे मूव्स नाकामुरा पर लगा रहे हैं साथ ही  उनकी नकल भी कर रहे हैं। नाकामुरा ने किक मार कर ट्रुथ को गिरा दिया है। ट्रु न को सबमिशन में पकड़ा लेकिन उन्होंने रस्सी को पकड़ लिया। नाकामुका अब किनशासा मारकर जीत दर्ज की।

विजेता- शिंस्के नाकामुरा









द मिज का इंटरव्यू


मिज ने अपने इंटरव्यू ने बताया कि वो एक स्टार है इसलिए वो आज यहां नहीं है।  मिज और मिसीस का तीसरा सीजन है और ये सबसे बड़ा शो है। समरस्लैम के मैच के बारे में जब मिज से पूछा गया तो मिज ने कहा कि वो एक चैंपियन रहे चुके हैं, हॉलीवुड के हीरो है तो उनको मैच की जरुरत नहीं है बल्कि ब्रायन को उनके खिलाफ मैच की जरुरत है और अब इस साल वो सारी कहानी खत्म कर देंगे। एक बार और आखिरी बार इस कहानी पर विराम लग जाएगा।

ये क्या ब्रायन द मिज टीवी के सेट पर है और मिज पर अटैक कर दिया है। मिज ने फूलदान से ब्रायन पर हमला कर दिया। ये किसी जानलेवा अटैक से कम नहीं था।
Advertisement











जैलिना वैगा Vs लाना


जैलिना की एंट्री हुईं उनके साथ अल्मास है, जबकि लाना ने रुसेव के साथ एंट्री की। जैलिना ने मैच शुरु होते ही लाना पर घातक अटैक कर दिया। लाना ने सुपरलेक्स मारकर कवर किया लेकिन किक आउट हुई।  अल्मास और रुसेव रिंग के बाहर लड़े तभी जैलिन ने रुसेव के किक मारी। लाना ने जैलिना को गिरा दिया।  लाना अब टॉप रोप से कूदने जा रही है कि अल्मास को एडन इंग्लिश ने धक्का दिया जिसके कारण लाना गिर गई और जैलिना ने कवर कर जीत दर्ज की।

विजेता- जैलिना वैगा










एजे स्टाइल्स का सैगमेंट


WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स की एंट्री हो रही है। एजे रिंग में आ गए हैं और समोआ जो द्वारा अटैक पर जवाब देंगे। फैंस एजे स्टाइल्स चैंट्स कर रहे हैं। एजे स्टाइल्स बोल रहे हैं कि पिछले हफ्ते समोआ जो ने मेरे परिवार के लिए बोला था। एजे के मुताबिक वो अपने परिवार के लिए सबसे बड़े चैंपियन हैं। एजे ने कहा कि वो रैसलिंग के कारण अपने परिवार से दूर रहते हैं लेकिन फिर भी फैमिली को वक्त दे सकते हैं। स्टाइल्स ने अपनी पत्नी की तारीफ करते हुए कहा कि वो अकेले सब कुछ करती हैं जब मैं नहीं होता। समोआ जो पर गुस्सा निकालते हुए एजे ने बोला कि वो मेरे परिवार को जानता है फिर भी उसने ये कहा। समोआ के लिए एजे स्टाइल्स संदेश देते हुए कहा कि ना ही वो टाइटल जीतेंगे बल्कि रिंग से बाहर भी नहीं जा पाएंगे।







 




बैकस्टेज


मिज और डेनियल ब्रायन का मैच समरस्लैम में होगा। इसकी जानकारी खुद द मिज ने दी। 



 




बैकी लिंच- शार्लेट Vs द आइकोनिक्स (पेटन रॉयस-बिली के)


इस मैच के लिए कार्मेला रिंग साइड पर मौजूद है। अब बैकी लिंच आ रही हैं उसके बाद शार्लेट आईं। द आइकोनिक्स (बिली के और पेटन रॉयस) भी रिंग में पहुंच गई हैं। बिली के पर शार्लेट ने अटैक शुरु कर दिया है और अब बैकी लिंच के साथ डबल टीम करके सुपलैक्स दिया। बिली के को उनकी साथी पेटन ने रिंग के बाहर खींच लिया। शार्लेट और बिली  ने एक साथ एक दूसरे को बिग बूट मार दिया। पेटन और बैकी को टैग मिल गया है। पेटन पर बैकी ने टॉप रोप से कुद कर कवर किया लेकिन किक आउट हुईं।  अब शार्लेट के पास टैग हैं और उन्होंने मून स्लॉट लगाकर पेटन को सबमिशन में पकड़ा और जीत दर्ज की।

विजेता- शार्लेट और बैकी लिंच











रैंडी ऑर्टन का सैगमेंट


स्मैकडाउन का आगाज रैंडी ऑर्टन के साथ हुआ। रैंडी ऑर्टन आजकल हील बने हुए हैं और वो रिंग में आ चुके हैं।

रैंडी-पिछले हफ्ते जैफ हार्डी ने मुझे बुलाया था, चलो देख लेते हैं उस वक्त क्या हुआ था। (बड़ी स्क्रिन पर रैंडी द्वारा जैफ पर किया गया अटैक दिखाया गया)। मैं सभी सुपरस्टार को बर्बाद करना चाहता हूं जो इस टॉप पर रहते हैं।  आप सभी सुपरहीरो पर भरोसा करते हो। जैसा की आप लोगों को अभी लग रहा है कि जैफ आएगा और रिंग को खाली कर देगा। लेकिन मैंने पिछले हफ्ते जैफ के एनिगमा को खत्म कर दिया और उन सुपरस्टार्स का भी जिसको आप लोग पसंद करते हैं। मैं यंगेस्ट चैंपियन हूं, 13 बार का चैंपियन हू सभी बड़े पीपीवी में जीता हूं लेकिन तुमने कभी मेरी इज्जत नहीं की। कभी कभी जिंदगी में इज्जत नहीं मिलती उसे छिननी पड़ती है और वहीं मैं कर रहा हूं। जैफ हार्डी से इस दौर की शुरुआत हुई है। तुम मुझे कुछ भी बुला सकते हो लेकिन मैं इतिहास का सबसे बेस्ट रैसलर हूं।









 

 




नमस्कार, स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है।  समरस्लैम को अब बस दो हफ्ते बांकि है। ऐसे में स्मैकडाउन का ये एपिसोड काफी अहम रहेगा। यहां समरस्लैम को लेकर कई बिल्डअप हो चुके है। कई मैचों का एलान इस हफ्ते के स्मैकडाउन में होगा। शार्लेट फ्लेयर की भी जबरदस्त वापसी हो गई है। समरस्लैम में उन्हें टाइटल के लिए मैच मिल चुका है। बैकी लिंच की प्रतिक्रिया क्या होगी ये देखने वाली बात होगी।

समोआ जो अब एजे स्टाइल्स को चुनौती दे चुके है। समोआ जो ने एजे पर पीछे से हमला किया था। अब इस हफ्ते एजे स्टाइल्स वापसी कर समोआ जो पर हमला बोलेंगे। रैंडी ऑर्टन पर भी सभी की नजरें रहेंगी। जब से उन्होंने हील टर्न लिया है तब से फैंस का ध्यान कुछ ज्यादा ही उन पर है। जैफ हार्डी और नाकामुरा के बीच भी समरस्लैम के लिए मैच तय हो चुका है। अब इसमें रैंडी का क्या रोल रहेगा ये देखना होगा? वहींं टैग टीम चैंपियनशिप  के लिए जो टूर्नामेंट रखा गया है उसमें भी अहम मैच यहां देखने को मिलेगा। सभी की नजरें डेनियल ब्रायन और मिज पर भी रहेंगी।

Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...