COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown रिजल्ट्स लाइव: 8 मई 2018

70   //    09 May 2018, 05:00 IST

डेनियल ब्रायन Vs रुसेव (MITB क्वालीफाइंग मैच)


डेनियल ब्रायन इस मैच के लिए आ गए हैं। उनकी एंट्री में वहीं जोश और सपोर्ट दिख रहा है। ब्रायन ने साल 2011 में मनी इन द बैंक का कॉन्ट्रैक्ट जीता हुआ है।  रुसेव की एंट्री हो रही है, उससे पहले एडन इंग्लिश ने अपने स्टाइल्स में रुसेव को बुलाया। मैच की बेल बज गई है। रुसेव ने कंधा मारकर ब्रायन को  गिराया लेकिन तभी एक जबरदस्त मूव ब्रायन ने लगा दिया। रुसेव ने ब्रायन को उठा कर पटक दिया है। रुसेव को रिंग के बाहर कर दिया है, ब्रायन ने सुसाइड डाइव लगाई लेकिन रुसेव ने उन्हें पकड़कर टेबल पर फेंक दिया।

अब दोनों सुपरस्टार्स रिंग में वापस आ गए है, ब्रायन ने शानदार क्लोथलाइन मारी और रुसेव को गिराया। रिंग कोस्ट पर रुसेव पड़े हुए है, ब्रायन ने दो जबरदस्त किक रुसेव को मारी। रुसेव को टॉप रोप से ब्रायन ने रिंग में सुपलेक्स दिया।  अब अपनी यैस किक्स का स्वाद रुसेव को चखा रहे हैं। रुसेव को कवर किया लेकिन किक आउट हो गए। तभी रुसेव ने किक मारके ब्रायन को कवर किया फिर वो किक आउट हो गए। ये क्या एडन इंग्लिश ने रुसेव को रिंग के बाहर खींच लिया लेकिन ब्रायन ने एपरेन से रुसेव को हाई नी मारी। रिंग में रुसेव आ गए है और ब्रायन ने टॉप रोप से ड्रॉप किक मारी। रुसेव ने ब्रायन की टूटी हुई पसलियों पर अटैक किया और जबरदस्त किक मारकर जीत दर्ज की। इसी के साथ रुसेव अब MITB का हिस्सा बन गए है। मैच के बाद ब्रायन रिंग के एपरेन पर बैठे हुए है और ये एपिसोड खत्म हो गया।

विजेता-रुसेव














बैकी लिंच Vs मैंडी रोज


बैकी लिंच मैच के लिए रिंग में पहुंच गई हैं, हमेशा की तरह इस बार भी बैकी की एंट्री पर फैंस का जोश देखने को मिल। मैंडी रोज की एंट्री हो रही है। मैंडी ने ड्रॉप किक लगाई उसके बाद कवर किया लेकिन किक आउट हुईं। बैकी ने वापसी तो की लेकिन जीत तक नहीं पहुंच पाईं , मैंडी ने शानदार अंदाज में पिन करके जीत दर्ज की। ये मैंडी रोज का  स्मैकडाउन का डेब्यू  मैच था जिसको उन्होंने जीत लिया।

विजेता-मैंडी रोज 







एजे स्टाइल्स का बैकस्टेज सैगमेंट


रैने यंग ने स्टाइल्स का इंटरव्यू किया जिसमें उन्होंने कहा कि अगर शिंस्के में हिम्मत है तो एक बार फिर से मुकाबले करे।



 




जेवियर वुड्स Vs सिजेरो


सबसे पहले न्यू डे के जेवियर वुड्स ने एंट्री की, फिर द बार के सिजेरो अपनो जोड़ीदार शेमस के साथ रिंग में आए। मैच शुरु होते ही सिजेरो ने जर्मन सुपलेक्स के साथ वुड्स की हालत बुरी की। वुड्स अब कमबैक करते हुए अपनी किक्स से सिजेरो पर काउंटर कर रहे हैं। फेसबस्ट मारकर सिजेरो को कवर किया लेकिन पूर्व टैग टीम चैंपियन ने किक आउट कर दिया। सिजेरो और वुड्स दोनों ने एक दूसरे को पिन किया लेकिन किक आउट हुए। वुड्स रिंग के ऊपर से कुदे लेकिन सिजेरो ने शानदार अपरकट मारकर जीत दर्ज की।

विजेता- सिजेरो









शार्लेट Vs पेटन रॉयस (MITB क्वालीफाइंग मैच)


शार्लेट ने पहले एंट्री की आइकनिक्स आईं। पेटन रॉयस ने अपना प्रोमो किया उसके बाद मैच शुरु हुआ। शुरुआत में शार्लेट ने पकड़ बनाई थी लेकिन पेटन ने उन्हें रिंग के बाहर गिरा दिया। अब पेटन ने शार्लेट को नेक लॉक में पकड़ लिया है। शार्लेट सुपलेक्स की तैयारी में थी लेकिन पेटन ने उन्हें दूसरे टर्न बकल पर धक्का दिया। पेटन ने शार्लेट पर बुरी तरह अटैक करना शुरु किया है।  पूर्व विमेंस चैंपियन की हालत खराब दिख रही है। दोनों एक दूसरे को पंच मार रही हैं। शार्लेट ने मैच में कम बैक किया। शार्लेट ने सुपलेक्स मारा और सबमिशन में पकड़ने जा रही थी कि पेटन रिंग के बाहर चली गई, शार्लेट ऊपर से कुद गई लेकिन पेटन ने बाहर नेकब्रेकर मार दिया। बिली के ने मैच में दखल दिया लेकिन रेफरी ने नहीं देखा, कवर किया फिर भी किक शार्लेट बच गई। पेटन रॉयस ने अपने मूव लगाकर कवर किया शार्लेट ने किक आउट कर दिया। अब शार्लट ने स्पीयर मार दिया और पेटन को सबमिशन में पकड़ लिया। पेटन ने जल्द ही टैप आउट कर दिया।  इसी जीत के साथ शार्लेट ने अपनी जगह MITB के लिए बनाई।

विजेता-शार्लेट 


Advertisement









 






जैफ हार्डी Vs द मिज (MITB क्वालीफाइंग मैच)


जैफ हार्डी की एंट्री हो रही है उसके बाद मिज ने रिंग में कदम रखा। जैफ बार बार मिज पर अपने कंधे से अटैक कर रहे हैं। लेकिन मिज अब रिंग के बाहर चले गए, जैफ स्टील स्टैप्स के ऊपर से मिज पर कुद गए। मिज को रिंग में पड़े है और जैफ अब रिंग के ऊपर से कुदने वाले है। ये क्या मिज अब माफी मांग रहे हैं। जैफ ने मैच में पकड़ बना ली है। लेकिन मिज वापसी की कोशिश में लगे है। मिज ने काउंटर अटैक करना शुरु कर दिया है। मिज ने नेकब्रेकर मारके कवर किया लेकिन किक आउट हो गए।  अब दोनों सुपरस्टार्स रिंग के बाहर है। जैफ हार्डी बैरीकेड के ऊपर से मिज पर कुद गए। रेफरी ने काउंट करना शुरु किया लेकिन सात काउंट तक दोनों अंदर आ गए। जैफ ने ड्रॉप किक मारी और कवर किया लेकिन मिज ने किक आउट कर दिया है।

जैफ ने मिज को ट्विस्ट ऑफ फेस मार दिया है और टॉप रोप है लेकिन मिज भाग गए। मिज ने एपरेन पर जैफ हार्डी को नेकब्रेकर मारा। मिज ने पकड़ बनाने की कोशिश की लेकिन हार्डी अपने मूव्स से बार बार बच रहे हैं। हार्डी ने फिर से कवर लेकिन दो तक काउंट हो पाया। हार्डी ने शानदार ड्रॉप किक मारकर मिज को रिंग रे बाहर कर दिया और कुद गए।  एक बार फिर से टॉप रोप से जैफ कुदने जा रहे हैं कि मिज मे रस्सियों को हिला दिया, अब दोनों टॉप रोप पर है। जैफ ने सनसेट मूव लगाकर कवर किया नतीजा किक आउट ही निकला। जैफ ने पहले ट्विस्ट ऑफ फेस मारा उसके बाद स्वॉन टॉम बॉम्ब मारकर कवर किया लेकिन किकआउट हुए तभी मिज ने आचानक से पिन करके मैच को जीत लिया। MITB के लिए मिज ने क्वालीफाई कर लिया है।

विजेता- मिज 
















पेज का सैगमेंट


स्मैकडाउन की जनलर मैनेजर पेज से एपिसोड की शुरुआत हो रही है। पेज ने एंट्री की है।

पेज- आप सभी का स्मैकडाउन लाइव में स्वागत है, अभी जो पीपीपी हुआ वो काफी शानदार था। वापसी के बाद ब्रायन की सिंगल जीत देखने को मिली। कार्मेला ने हैरान कर देने वाली जीत दर्ज की। नाकामुरा और स्टाइल्स का मैच अच्छा था लेकिन कोई नतीजा नहीं रहा। लेकिन हम उसकी बात जरुर करेंगे।  फिलहाल, हम मनी इन द बैंक पर ध्यान देते है।  दोनों ब्रांड के सुपरस्टार्स इसमें हिस्सा लेंगे। इसका मतलब साफ है कि मुझे स्मैकडाउन से अच्छे सुपरस्टार्स चाहिए। चलिए तो क्वालीफाइंग मैच को शुरु करते हैं।





 




नमस्कार, स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है।  बैकलैश पीपीवी के बाद स्मैकडाउन का ये पहला एपिसोड होगा। बैकलैश पीपीवी कुछ खास नहीं रहा। WWE अब मनी इन द बैंक की तैयारी में जुट गया है। इसी को लेकर पहले से स्मैकडाउऩ के लिए तीन बड़े मैचों का एलान पहले ही कर दिया गया है। बैकलैश में WWE चैंपियनशिप मैच नाकामुरा और एजे स्टाइल्स के बीच हुआ था। ये मैच कुछ खास नहीं रहा।

इस शो के दौरान काफी सारी चीज़ें ऐसी हो सकती हैं, जिसकी वजह से स्मैकडाउन मजेदार बन सकता है। हालांकि मनी इन द बैंक को अभी एक महीने से ज्यादा का समय है। लेकिन उससे पहले तमाम स्टोरीलाइन जो स्मैकडाउन में बिखर गई है उन्हें संंभालने की जरूरत है। रैंडी ऑर्टन को भी जल्द ही अपने किरदार में बदलाव करना पड़ेगा। सुपरस्टार्स शेकअप के बाद से अभी तक किसी भी स्टोरीलाइन का निर्धारण नहीं हुआ है।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...