Create
Notifications

WWE Live Event रिजल्ट्स, इवांसविल: 17 सितंबर 2016

सोहैल आब्दी

कई सारे सुपरस्टार्स RAW में धमाल करते नज़र आये। यहां उस लाइव इवेंट के रिज़ल्ट्स हैं।

#1 बेली, साशा बैंक्स और एलिसिया फॉक्स vs शार्लेट डाना ब्रूक और निया जैक्स

पिछले हफ्ते RAW में काफी उलटफेर होने के बाद शार्लेट, ब्रूक और जैक्स ने मिलकर अपनी टीम बनाई। दूसरी ओर RAW की बेली, साशा और फॉक्स थी।

दोनों ही टीमों के बीच काफी ज़बरदस्त मुकाबला हुआ और अंत में ब्रूक ने बैंक के मूव पर टैप करते हुए हार मान ली इस तरह बेली, साशा और फॉक्स इस मैच को जीतने में कामयाब हुईं।

#2 डैरेन यंग vs टाईटस ओ नील

यंग और नील के बीच का ये मुकाबला बेहद ही रोमांचक रहा, दोनों के बीच तगड़ी लड़ाई देखने को मिली पर अंत में यंग ने नील को हराकर जीत हासिल करली।

#3 ब्रौन स्ट्रोमन vs सिंकारा

पिछले हफ्ते सिंकारा और ब्रौन के बीच हुई तकरार पूरी नहीं हो पाई लेकिन इस शो में इन दोनों को फिर से एक मौका मिला, दोनों ही फाइटर इस बार रिंग के बीचोबीच थे लेकिन ब्रौन ने सिंकारा पर जीत हासिल कर उन्हें रिंग के बाहर कर दिया।

#4 गोल्डस्ट और आर-ट्रुथ vs बो डलास और कर्टिस एक्सेल

गोल्डस्ट जो काफी समय से WWE से दूर थे उन्होंने वापसी करते हुए ट्रुथ के साथ तीमिंग की और डलास और एक्सेल के मुकाबले में रिंग में उतर गए। दोनों ही टीमों के बीच ज़बरदस्त टक्कर हुई पर गोल्डस्ट और ट्रुथ ने डलास और एक्सेल की टीम पर शानदार जीत हासिल की।

#5 रुसेव (लाना के साथ) vs रोमन रेन्स

इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच लम्बे समय से झगडा चला आरहा है, जो शायद कभी खत्म ना हो। रेन्स के हर दाव पर लाना बीच में तुम्हे परेशान करने आ जा रही थी पर आखिर में रेन्स ने खुद पर काबू रखा और अपने सुपरमैन पंच के ज़रिये रुसेव पर प्रहार कर उनपर जीत हासिल कर ली।

#6 ट्रिपल थ्रेट मैच: द न्यू डे vs द शाइनिंग स्टार्स vs इंजो मोरे और बिग कैस

इस मुकाबले में तीनो ही टीमों के बीच घमासान युद्ध हुआ लेकिन अपने शानदार खेल से न्यू डे की टीम ने इस मुकाबले को जीत लिया।

#7 कार्ल एंडरसन vs सिज़ारो

सिजारो शेमस से लड़ते लड़ते ऊब गए थे, ये मैच पूरी तरह पुराने मूवस से भरा पड़ा था पर अंत में सिजारो ने एंडरसन को हराकर जीत हासिल कर ली।

#8 WWE युनिवर्सल चैंपियनशिप: केविन ओवेन्स vs सैमी जेन vs सेथ रौलिंस

इस ज़बरदस्त मुकाबले में ओवेन्स जेन और रौलिंस दोनों पर भारी पड़े और उन्होंने दोनों को हराकर ये टाइटल अपने नाम किया और इसे डिफेंड भी कर लिया। इस मुकाबले का गवाह करीब 4000 फैन्स बने।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...