WWE TLC पीपीवी के लिए बैकी लिंच का बड़ा मुकाबला तय हुआ?

Ankit
बैकी लिंच
बैकी लिंच

रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच के लिए कंपनी नई कहानी शुरु करना चाहती हैं। TLC पीपीवी काफी अलग होता है क्योंकि इसमें रोमांच की कमी नहीं होती है। TLC 15 दिसंबर (भारत में 16 दिसंबर ) को होने वाली है।एक एडवर्टाइजमेंट में दिखाया जा रहा है कि बैकी लिंच इस बार टैग टीन मैच का हिस्सा होंगी। जिसमें उनका सामना कबुकी वॉरियर्स (असुका और कायरी सेन) के खिलाफ होगा जिसमें बैकी का साथ उनकी दोस्त कम दुश्मन शार्लेट फ्लेयर देंगी।

इस एडवर्टाइजमेंट में एक दिखाया जा रहा है कि बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर की जोड़ी बनी है और उनका सामना कबुकी वॉरियर्स के खिलाफ होने वाला है।फिलहाल WWE की तरफ से कई ऑफिशियल एलान इस मुकाबले का नहीं किया गया है।

ये भी पढ़ें-WWE Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच ने अपने नाम किया अब तक का सबसे बड़ा रिकॉर्ड

बैकी लिंच कबुकी वॉरियर्स के खिलाफ लड़ चुकी हैं जबकि शार्लेट के साथ असुका और कायरी सेन की कहानी जारी है, असुका वैसी भी शार्लेट पर ग्रीन मिस्ट फेंक कर कहानी को आगे बढ़ा चुकी हैं। जानकारी के लिए बता दें कि होने वाली रॉ में शार्लेट फ्लेयर हैंडीकैप मैच में असुकी और कायरी सेन का सामना करने वाली हैं। ऐसे में इस मैच में बैकी लिंच उनकी मदद करने आ सकती हैं और TLC के लिए स्टोरीलाइन बन सकती हैं। अब देखना ये होगा कि क्या ये मैच विमेंस टैग टीम चैंपियन के लिए होता है या नहीं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं