Create
Notifications

बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर के बीच हुए बवाल के बाद WWE लॉकर रूम का रिएक्शन सामने आया

WWE बैकस्टेज से बैकी लिंच और फ्लेयर को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई
WWE बैकस्टेज से बैकी लिंच और फ्लेयर को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई
PANKAJ
visit

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के बैकस्टेज में इस हफ्ते बैकी लिंच (Becky Lynch) और शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) के बीच काफी गहमागहमी देखने को मिली। शो के बाद काफी बवाल बैकस्टेज में देखने को मिला। शो के मेन इवेंट में चैंपियनशिप एक्सचेंज सैगमेंट हुआ था। ये प्लान के हिसाब से नहीं हुआ और इसका असर बैकस्टेज देखने को मिला।

WWE SmackDown के मेन इवेंट में इस हफ्ते टाइटल एक्सचेंज सैगमेंट हुआ था

PWTorch ने इस स्थिति को लेकर अब बड़ा अपडेट दिया है। सूत्रों के मुताबिक WWE लॉकर रूम ने बैकी लिंच को इस दौरान साइड किया था। एक बिना नाम वाले सुपरस्टार ने सिर्फ फ्लेयर का इस दौरान साथ दिया था। एक अन्य सुपरस्टार ने कहा कि फ्लेयर के साथ काम करना किसी के लिए भी अब काफी मुश्किल है। इस रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि सभी लोग बैकी लिंच को पसंद करते हैं और फ्लेयर के साथ कोई काम नहीं करना चाहता है।

"Before you were Becky 2-Belts, you were just Becky Pre-Show!" 😳@MsCharlotteWWE#WWERaw https://t.co/O7KhpYtdrX

ब्लू ब्रांड के मेन इवेंट में चैंपियनशिप एक्सचेंज सैगमेंट हुआ था। सोन्या डेविल ने इस बात का ऐलान किया। इस दौरान बैकी लिंच और फ्लेयर भी रिंग में मौजूद थीं। अब Raw विमेंस चैंपियनशिप बैकी लिंच के पास चली गई हैं। वहीं Smackdown चैंपियनशिप शार्लेट फ्लेयर को मिल गई हैं। इस सैगमेंट के दौरान बैकी लिंच खुश नजर नहीं आईं थी। साशा बैंक्स की एंट्री के बाद बैकी लिंच तुरंत चली गईं। कई दिग्गजों ने इस सैगमेंट को लेकर अपनी प्रतिक्रियाएं बाद में दी। ज्यादातर लोग इस सैगमेंट से खुश नजर नहीं आए थे।

विमेंस डिवीजन में फ्लेयर और बैकी लिंच का बहुत बड़ा नाम हैं। फ्लेयर को WWE लगातार पुश देता आया हैं। वहीं साल 2018 से बैकी लिंच को काफी सफलता WWE में मिलीं। WWE सूत्रों द्वारा जो खबर सामने आई है वो फ्लेयर के लिए बिल्कुल भी अच्छी नहीं हैं। कहा गया है कि कोई भी फ्लेयर के साथ काम नहीं करना चाहता है। आगे जाकर फ्लेयर को इससे काफी नुकसान भी हो सकता हैं। कुल मिलाकर देखा जाए तो लॉकर रूम इस समय पूरी तरह बैकी लिंच के साथ खड़ा हुआ हैं।


Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now