WWE SmackDown में हुए सैगमेंट में फेमस यूट्यूबर हुआ धराशाई, Money in the Bank में हिस्सा लेने वाले Superstars के बीच झड़प 

Pankaj
WWE SmackDown में हुआ बड़ा सैगमेंट
WWE SmackDown में हुआ बड़ा सैगमेंट

Logan Paul: WWE SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड में एलए नाइट (LA Knight) के साथ टकराव के बाद लोगन पॉल (Logan Paul) का कई सुपरस्टार्स के साथ विवाद हो गया।

WWE Money in the Bank 2023 में फैंस को मजा आएगा। यहां होने वाले लैडर मैच में रिकोशे, शिंस्के नाकामुरा, बुच, सैंटोस इस्कोबार, एलए नाइट, डेमियन प्रीस्ट और लोगन पॉल हिस्सा लेंगे। बहुत जल्द पता चल जाएगा कि इनमें से कौन ब्रीफकेस हासिल करेगा।

पिछले हफ्ते Raw में लोगन पॉल ने वापसी की और कहा कि वो लैडर मैच का हिस्सा रहेंगे। इसके बाद अन्य प्रतिभागियों के साथ उनका बवाल भी देखने को मिला। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में भी बवाल मचा और बुच टॉप पर रहे।

The Grayson Waller Effect में इस हफ्ते लोगन पॉल गेस्ट बनकर आए। अपने पहले Money in the Bank लैडर मैच के बारे में उन्होंने बात की। उसके बाद उनका सामना एलए नाइट से हुआ, जिन्होंने मेगास्टार होने का दावा किया और पॉल को कहा कि वो उनके रिंग में खड़े हैं।

सैंटोस इस्कोबार ने इसके बाद एंट्री की। बुच भी आए और फिर ब्रॉल शुरू हुआ। उन्होंने सभी को धराशाई कर दिया। कुल मिलाकर देखा जाए तो इस बार लैडर मैच में बहुत मजा आएगा। ऐसा लग रहा है कि मैच के दौरान कुछ सुपरस्टार्स टीम बनाकर लोगन पॉल के ऊपर हमला कर सकते हैं। ऐसा हुआ तो फिर ये पॉल के लिए अच्छी बात नहीं होगी।

WWE Money in the Bank 2023 में किसकी होगी जीत?

कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि एलए नाइट इस बार लैडर मैच के विजेता बन सकते हैं। हालांकि अब लोगन पॉल का नाम भी लिया जा रहा है। वो भी ब्रीफकेस जीत सकते हैं। हाल ही में Insight पॉडकास्ट पर बात करते हुए नाइट ने संकेत दिए कि उनके रडार में रोमन रेंस होंगे। नाइट ने कहा था,

मुझे लगता है कि पहले वहां पहुंचना होगा। मैं नहीं जानता कि वहां इतने सारे विकल्प हैं। मेरा मतलब है कि WWE चैंपियन बनने से बड़ा और बेहतर क्या है? और वो इंसान जिसका टाइटल रन इतने सालों से चल रहा है। मुझे अभी किसी के बारे में ज्यादा बात नहीं करनी है। मुझे नहीं पता कहां कि तरफ जाऊंगा। बहुत सारे विकल्प हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।