WWE के साथ फेमस सोशल मीडिया स्टार ने किया कॉन्ट्रैक्ट साइन, SummerSlam के लिए ग्रैंड स्लैम चैंपियन को दी धमकी

लोगन पॉल ने WWE के साथ डील साइन कर ली है
लोगन पॉल ने WWE के साथ डील साइन कर ली है

Logan Paul: WWE में पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया स्टार लोगन पॉल (Logan Paul) की वापसी की खबरें तूल पकड़ रही थीं। रॉ (Raw) के हालिया एपिसोड में द मिज़ (The Miz) ने कहा था कि वो WrestleMania की बात को भुलाकर SummerSlam में लोगन पॉल के साथ टीम बनाएंगे।

अब WWE ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा है कि पॉल ने कंपनी के साथ मल्टी-ईयर डील साइन कर ली है। खुद लोगन पॉल भी इस बात की पुष्टि कर चुके हैं। एरियल हेल्वानी के अनुसार पॉल ने कई साल के लिए डील साइन की है, जिसके तहत वो 2022 और 2023 में कई बड़े प्रीमियम लाइव इवेंट्स में परफॉर्म करते हुए नजर आएंगे।

"लोगन पॉल ने ट्विटर पर बताया कि उन्होंने WWE के साथ मल्टी-ईयर डील साइन कर ली है और वो साल में कई बड़े इवेंट्स में परफॉर्म करेंगे। अभी उनकी वापसी के बारे में जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन SummerSlam में उनकी वापसी संभव है। इस डील के तहत वो 2022 और 2023 में कई प्रीमियम लाइव इवेंट्स में काम करेंगे। वो इन-रिंग रिटर्न SummerSlam में कर सकते हैं, लेकिन वो उससे पहले भी टीवी पर अपीयरेंस दे सकते हैं। उन्होंने कल इस डील पर साइन किया था।"

WWE SummerSlam में द मिज़ से बदला पूरा करना चाहते हैं लोगन पॉल

मिज़ ने Raw में चाहे कुछ भी कहा हो, लेकिन मौजूदा स्थिति दर्शा रही है कि लोगन पॉल SummerSlam में उनके साथ टीम बनाने के बजाय उनसे WrestleMania के अटैक का बदला पूरा करना चाहते हैं। उन्होंने अपने कॉन्ट्रैक्ट के पीछे बड़े अक्षरों में लिखा,

"मिज़, मैं तुम्हें सबक सिखाने वाला हूं।"

SummerSlam में उनके अलावा ब्रॉक लैसनर और पैट मैकेफी भी परफॉर्म करने वाले हैं, जो दर्शाता है कि SummerSlam को इस साल WrestleMania जितना यादगार बनाने की कोशिश हो रही है।

WrestleMania 38 में शानदार प्रदर्शन कर लोगन पॉल ने कंपनी के अधिकारियों को खासा प्रभावित किया था और अब WWE यूनिवर्स एक बार फिर उनसे एक यादगार परफॉर्मेंस की उम्मीद कर रहा है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now