Create

WWE के विवादित सुपरस्टार ने Raw में की वापसी, WrestleMania 38 में लड़ेंगे बड़ा मैच

WWE Raw में इस हफ्ते एक विवादित सुपरस्टार ने चौंकाने वाली वापसी की है
WWE Raw में इस हफ्ते एक विवादित सुपरस्टार ने चौंकाने वाली वापसी की है

WWE Royal Rumble 2022 के बाद से द मिज़ (The Miz) की दुश्मनी द मिस्टीरियोज़ (डॉमिनिक और रे मिस्टीरियो) से चली आ रही है। एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) 2022 में रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) के खिलाफ हार झेलने के बाद मिज़ ने एक नए पार्टनर के साथ नजर आने की बात कही।

इस हफ्ते वो Raw में आए, जहां उन्हें अपना नया पार्टनर मिला और उनका WrestleMania 38 के लिए मैच भी बुक हो गया है। WrestleMania का बिल्ड-अप दिलचस्प बनने लगा है और फिलहाल के लिए शायद मरीस को ऑन-स्क्रीन रोल्स से हटा दिया गया है।

आपको बता दें कि इस हफ्ते Raw में मिज़, लोगन पॉल को अपने पार्टनर के तौर पर बाहर लाए। पॉल को आखिरी बार SummerSlam 2021 से अगले Raw एपिसोड में देखा गया था और अब WrestleMania 37 के बड़े मैच के बाद वो एक बार फिर साल के सबसे बड़े शो का हिस्सा बनने को तैयार हैं।

अब WrestleMania में द मिज़ और लोगन पॉल की टीम का सामना डॉमिनिक और रे मिस्टीरियो की टीम से होगा। इस बीच डॉमिनिक ने हील टीम की चुनौती को स्वीकार किया, जिसके बाद पॉल और मिज़ ने बाप-बेटे की जोड़ी की पीट-पीटकर बुरी हालत कर दी थी।

क्या WWE में मिज़ के हाथों टूटेगी मिस्टीरियो फैमिली?

साल 2021 के अंतिम महीनों में इस तरह की बातें सामने आ रही थीं कि रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक के टीम के टूटने के एंगल को जल्द शुरू किया जा सकता है। मगर मिस्टीरियो फैमिली को अच्छा मोमेंटम हासिल होने के कारण शायद उनके ब्रेक-अप को फिलहाल के लिए आगे स्थगित कर दिया गया है।

हालांकि अभी तक उनकी टीम के ना टूटने को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन भविष्य में उनकी टीम का टूटना तय है। अगर WWE WrestleMania 38 में मिज़ और लोगन पॉल की टीम को जीत मिलती है तो संभव है कि डॉमिनिक गुस्से में आकर अपने पिता पर अटैक कर इस टीम का अंत कर सकते हैं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment