Create

WWE WrestleMania 38 में अपने करियर का पहला मैच लड़ने से पहले दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान

WWE WrestleMania 38 में लोगन पॉल लड़ेंगे अपना पहला मैच
WWE WrestleMania 38 में लोगन पॉल लड़ेंगे अपना पहला मैच

यूट्यूब स्टार लोगन पॉल (Logan Paul) ने कुछ दिन पहले WWE में वापसी की है और रेसलमेनिया (WrestleMania 38) के लिए उनके मैच का ऐलान भी हो चुका है। चाहे उन्हें प्रो रेसलिंग में अनुभव नहीं है, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी करोड़ों में फैन फॉलोइंग बताती है कि वो WWE के लिए कितने बड़े फायदे का सौदा साबित हो सकते हैं। एक हालिया इंटरव्यू में उन्होंने WrestleMania से जुड़ी एक इच्छा के बारे में बात की।

आपको याद दिला दें कि Royal Rumble 2022 के बाद से द मिज़ की दुश्मनी डॉमिनिक और रे मिस्टीरियो से चली आ रही थी। अब द मिस्टीरियोज़ से निपटने के लिए उन्हें लोगन पॉल का साथ मिला है और WrestleMania 38 के लिए उनके मैच को ऑफिशियल भी किया जा चुका है।

The MMA Hour पर एरियल हेल्वानी को दिए इंटरव्यू में पॉल ने कहा,

"एक ऐसी चीज़ है, जिसे मैं अपने जीवन भर करने का सपना देखता आया हूं। ये उस समय से बहुत पहले की बात हैं जब मैंने WWE में आने के बारे में विचार भी नहीं किया था। वो इच्छा ये है कि मैं टॉप रोप के ऊपर से जम्प लगाना चाहता हूं। मैं किसी रेसलर के ऊपर टॉप रोप के ऊपर से इस तरह छलांग लगाना चाहता हूं जैसे कोई चील उड़ रही हो।"

WrestleMania के मैच में पॉल के सामने रे मिस्टीरियो भी होंगे, जिन्हें प्रो रेसलिंग इतिहास के सबसे बेहतरीन हाई-फ्लाइंग सुपरस्टार्स में से एक माना जाता है। इसलिए इस मैच में पॉल का हाई-फ्लाइंग मूव लगाने का प्रयास यादगार बन सकता है।

youtube-cover

लोगन पॉल WWE WrestleMania में दूसरी बार नजर आएंगे

आपको याद दिला दें कि पिछले साल WrestleMania में केविन ओवेंस और सैमी जेन का मैच हुआ, जिसमें लोगन पॉल, सैमी के साथ रिंगसाइड पर मौजूद रहे। उस मैच में जेन को हार मिली और जब पॉल रिंग में आए तो ओवेंस ने उन्हें जोरदार स्टनर भी लगाया था।

मगर इस बार लोगन पॉल WrestleMania रिंग में मैच लड़ने वाले हैं और ये WWE में उनका पहला मैच भी होगा। केवल इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग 22 मिलियन से ज्यादा है, जो दर्शाता है कि उनका फेम कंपनी को कितना अधिक फायदा पहुंचा सकता है।

पिछले साल बैड बनी ने मिज़ और जॉन मॉरिसन के साथ फ्यूड में शामिल होकर धमाल मचाया था। अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या लोगन पॉल भी उन्हीं की तरह इन-रिंग कम्पटीशन के मामले में फैंस की उम्मीदों पर खरे उतरते हैं या नहीं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment