Roman Reigns के मौजूदा दुश्मन ने उन्हें वीडियो के जरिए दी खतरनाक धमकी, WWE दिग्गज Paul Heyman ने दिया करारा जवाब

Pankaj
WWE दिग्गज रोमन रेंस को लेकर कड़ी प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज रोमन रेंस को लेकर कड़ी प्रतिक्रिया

Logan Paul: WWE Crown Jewel इवेंट में 5 नवंबर को रोमन रेंस (Roman Reigns) और लोगन पॉल (Logan Paul) बीच चैंपियनशिप होगा। WWE ने कुछ दिन पहले ही इस मैच का ऐलान किया था। लोगन पॉल ने अब रोमन रेंस को चुनौती देते हुए अपने मैच को हाइप किया है। लोगन पॉल और रोमन रेंस का मुकाबला शानदार होगा। फैंस को इस मैच में कुछ सरप्राइज भी नजर आ सकता है।

WWE सुपरस्टार लोगन पॉल ने रोमन रेंस को लेकर दिया बड़ा बयान

WWE WrestleMania 38 में द मिज के साथ मिलकर द मिस्टीरियो का सामना लोगन पॉल ने किया था। इस मुकाबले में द मिज ने लोगन पॉल को अंत में धोखा दिया था। जून में लोगन पॉल ने ऑफिशियल तौर पर WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया। ट्विटर पर रोमन रेंस को लेकर एक वीडियो लोगन पॉल ने पोस्ट किया है। लोगन पॉल ने कहा,

5 नवंबर को सऊदी अरब में मेरा वो प्रदर्शन देखेंगे जो पहले कभी नहीं देखा होगा। कई बार लोग कहते हैं कि मुझसे नहीं होगा लेकिन मैंने रिंग में कदम रखकर जवाब दिया है। मैं अपनी पूरी लाइफ में रेसलिंग कर चुका हूं। ये मेरा स्पोर्ट्स है। ये मेरी इंडस्ट्री है और इस वजह से मुझे महान कहा जाता है। रोमन रेंस तुम हैड ऑफ द टेबल हो लेकिन जिस भी इंडस्ट्री में मैंने काम किया वहां का टेबल मैं हूं।

रोमन रेंस और लोगन पॉल के मैच का बहुत जल्दी ऐलान कर दिया गया है। इसका मतलब साफ है कि WWE इस मैच को शानदार अंदाज में बिल्ड करना चाहता है। WWE द्वारा इस राइवलरी में फैंस को आगे सरप्राइज भी देखने को मिल सकते हैं। इस मैच में अंतिम समय में कोई शर्त भी जोड़ी जा सकती है। ये मैच लोगन पॉल के करियर का सबसे बड़ा मुकाबला होगा। लोगन पॉल के वीडियो का पॉल हेमन ने भी कड़ा जवाब दिया है। उन्होंने ECW को याद करते हुए लोगन पॉल के ऊपर निशाना साधा है। लोगन पॉल के ऊपर इससे पहले भी पॉल हेमन कई बार निशाना साध चुके हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।