Create
Notifications

"मैं चुनौती के लिए तैयार हूं" - WWE SummerSlam मैच से पहले फेमस Superstar ने ट्रेनिंग की जबरदस्त वीडियो शेयर की

लोगन पॉल ने SummerSlam से पहले ट्रेनिंग की जबरदस्त वीडियो शेयर की
लोगन पॉल ने SummerSlam से पहले ट्रेनिंग की जबरदस्त वीडियो शेयर की
Neeraj sharma

Logan Paul: WWE के साथ यूट्यूब स्टार लोगन पॉल (Logan Paul) ने WrestleMania 38 में अपने इन-रिंग डेब्यू के कुछ महीने बाद मल्टी-इवेंट कॉन्ट्रैक्ट पर साइन किए थे। मेनिया में मिज़ ने उनपर अटैक कर दिया था और अब SummerSlam में वो उसी अटैक का बदला पूरा करने की कोशिश करेंगे।

अब SummerSlam में अपने मैच से पहले पॉल को बहुत कड़ी मेहनत करते देखा गया है। 27 वर्षीय स्टार ने ट्विटर पर पोस्ट की गई वीडियो में दिखाया कि वो अगले मैच के लिए कितना पसीना बहा रहे हैं। इस क्लिप में उन्हें अपने फुटवर्क को बेहतर बनाने और स्टैमिना को बेहतर बनाने के लिए रस्सी कूदते देखा जा सकता है। साथ ही उनकी बॉडी भी अच्छी शेप में नजर आ रही है।

उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा,

"SummerSlam के लिए तैयार हूं।"
Ready for Summer Slam @WWE https://t.co/bCUitMjvra

इस ट्वीट के जरिए पॉल ने ये कहते हुए अपने दुश्मन द मिज़ को चेतावनी दी है कि वो SummerSlam की चुनौती के लिए तैयार हैं। इस मैच में उन्हें सिएम्पा के दखल से भी पार पाना पड़ सकता है।

WWE स्टार लोगन पॉल के ट्वीट पर आया चौंकाने वाला रिस्पॉन्स

लोगन पॉल के ट्वीट पर कई अनोखी प्रतिक्रियाएं देखने को मिलीं, लेकिन इनमें से सबसे खास रिस्पॉन्स पूर्व WWE सुपरस्टार जेम्स एल्सवर्थ का रहा। एल्सवर्थ ने पॉल की तारीफ करते हुए कहा,

"कुछ लोग कह सकते हैं कि लोगन पॉल WWE में रहना डिज़र्व नहीं करते, लेकिन मैं इतना कह सकता हूं कि वो बहुत कड़ी मेहनत कर रहे हैं।"

एल्सवर्थ ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा कि यूट्यूब स्टार को साइन करना WWE के अच्छे फैसलों में से एक रहा। उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा,

"उनके 23.5 मिलियन सबस्क्राइबर्स हैं, वो एक रेसलर जैसे दिखते हैं, मनोरंजक हैं और साबित कर चुके हैं कि वो बड़े स्टेज पर परफॉर्म कर सकते हैं। वो जानते हैं कि लोगों का ध्यान कैसे आकर्षित करना है। मैं कह सकता हूं कि उन्हें साइन करना कंपनी के अच्छे फैसलों में से एक रहा।"
@CheeseyGolf No, just this one who has 23.5 million subscribers on his page, looks like a wrestler, is entertaining, proved already he get perform well on a big stage, and knows how to get people talking, it’s a business, it was a good business decision to sign him

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...