"मैं आपको अपने नए गाने भेजने वाला हूं"- WWE दिग्गज John Cena से बॉलीवुड के 'बादशाह' Shahrukh Khan ने की बहुत बड़ी मांग

WWE दिग्गज जॉन सीना के हुनर की हुई तारीफ
WWE दिग्गज जॉन सीना के हुनर की हुई तारीफ

Shahrukh Khan & John Cena: WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) द्वारा बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के सॉन्ग सिंग करने का वीडियो हाल ही में काफी वायरल हुआ। इस क्लिप को खुद किंग ने भी देखा और पूर्व वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना की तारीफ की है।

जॉन सीना, शाहरुख खान के फैन हैं। यह बात वह कई बार अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बताते आए हैं। एक नए वीडियो में जॉन सीना कुछ बेहद अलग करते हुए नजर आए हैं जिसको देखकर फैंस बेहद खुश हुए हैं।

शाहरुख खान को जॉन सीना और बॉलीवुड बॉयज का यह प्रयास बेहद पसंद आया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर बॉलीवुड बॉयज के पोस्ट का जवाब देते हुए जॉन सीना की तारीफ की। इसके साथ ही उन्होंने अपने नए गानों की एक लिस्ट देने का भी वादा किया। शाहरुख ने अपने जवाब में इन दोनों से एक गुजारिश भी की है। उन्होंने लिखा

"आप दोनों का शुक्रिया। मुझे यह पसंद आया और जॉन सीना आप मुझे पसंद हैं। मैं आपको अपने लेटेस्ट सॉन्ग्स भेजता हूं और मैं आप दोनों से एक डुएट सॉन्ग फिर से सुनना चाहता हूं।"

WWE दिग्गज John Cena ने Shahrukh Khan के गाने को गाया था

जॉन सीना ने हाल ही में पूर्व WWE टैग टीम बॉलीवुड बॉयज के गर्व सिहरा के साथ एक वीडियो रिकॉर्ड किया। सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए इस वीडियो में वह शाहरुख खान के एक प्रसिद्ध गाने के बोल बोलते हुए नजर आए हैं। जॉन सीना ने इस गीत के बोल एकदम सही तरह से गाए हैं। इस वीडियो पर फैंस के रिस्पॉन्स से पता चल रहा है कि उन्हें यह प्रयास कितना पसंद आया है। बॉलीवुड बॉयज ने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा,

"वजन उठाते हुए और शाहरुख खान के गीत गाते हुए।"

इस बीच जॉन सीना ने हाल ही में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की फोटो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की थी। आपको बता दें कि जॉन सीना पिछले साल रिंग में वापस आए थे। इसके बाद उन्होंने कई रेसलर्स के साथ मुकाबला किया। वह द ब्लडलाइन के साथ एक कहानी का हिस्सा थे जिसमें उनके साथ एलए नाइट भी थे।

इस कहानी के कारण उन्हें द ब्लडलाइन के खिलाफ एक टैग टीम मैच लड़ने का मौका मिला था। जॉन का आखिरी मुकाबला सोलो सिकोआ के साथ Crown Jewel 2023 में देखने को मिला था जिसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।