Create

WWE न्यूज़: 2 पूर्व चैंपियंस कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद जा सकते हैं WWE से दूर

पूर्व टैग टीम चैंपियंस ल्यूक गैलोज़ और कार्ल एंडरसन

डीन एम्ब्रोज़ के कंपनी छोड़ने के साथ-साथ, काफी सारे सुपरस्टार अपनी वर्तमान स्थिति से नाखुश हैं और कंपनी को छोड़ना चाहते हैं। इस सूची में 2 नए नाम पूर्व टैग टीम चैंपियंस ल्यूक गैलोज़ और कार्ल एंडरसन के हैं।

रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं कि WWE ने दोनों को अपने-अपने कॉन्ट्रैक्ट फिर से साइन करने को कहा है, लेकिन ऐसा लग नहीं रहा है कि 'गुड ब्रदर्स' कंपनी में और रुकना चाहते हैं। ल्यूक गैलोज़ WWE में अपने दूसरे रन में हैं, और दुर्भाग्य से उनके लिए यह पहले की तरह निराशाजनक रहा है।

आपको बता दें कि गैलोज़ ने अपने टैग टीम पार्टनर कार्ल एंडरसन के साथ 2016 में WWE में वापसी की। दोनों जल्दी ही टैग टीम चैंपियंस बन गए, लेकिन उसके बाद से इनका कुछ खास इस्तेमाल नहीं किया गया।

PWInsider की रिपोर्ट के मुताबिक, कार्ल एंडरसन और ल्यूक गैलोज़ इस साल के अंत में WWE छोड़ सकते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो, उनके कॉन्ट्रैक्ट कथित तौर पर सितंबर के आसपास ख़त्म हो जाएंगे और समय आने पर दोनों पूर्व IWGP टैग टीम चैंपियंस WWE छोड़ देंगे।

यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि WWE इतनी लोकप्रिय टैग टीम का सही तरीके से इस्तेमाल नहीं कर पायी, और उनके टैलेंट को बर्बाद कर दिया। ऐसी अफवाहें हैं कि पूर्व बुलेट क्लब के मेंबर्स NJPW में लौट सकते हैं, जहां उन्हें टॉप स्टार्स की तरह माना जाता है।

फ़िलहाल टैग टीम डिवीज़न द उसोज़, द हार्डीज़ और न्यू डे जैसे इतिहास रचने वाले नामों से भरा हुआ है। 'द गुड ब्रदर्स' के बारे में तब तक कुछ नहीं कह पाएंगे, जब तक कि उनके कॉन्ट्रैक्ट ख़त्म नहीं हो जाते। NJPW में वापसी इन दोनों प्रतिभाशाली सुपरस्टार्स के लिए सबसे अच्छा विकल्प होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment