WWE

वायट फैमिली के दो पूर्व मेंबर ने Smackdown Live पर अपना नया अवतार दिखाया

टैग टीम में ल्यूक हार्पर और एरिक रोवन साथ नज़र आए

स्मैकडाउन लाइव के इस हफ्ते के एपिसोड पर वायट फैमिली के दो पूर्व मेंबर ल्यूक हार्पर और एरिक रोवन नज़र आए, जिन्होंने एक टैग टीम के रुप में नई गिमिक में डेब्यू किया। ल्यूक हार्पर मई से तो वहीं एरिक रोवन जुलाई से टेलीविजन पर नज़र नहीं आए थे।

पिछले काफी समय से ऐसी अफवाहें चल रहीं रही थी कि वायट फैमिली के दोनों पूर्व मेंबर टैग टीम के रुप एक साथ नज़र आ सकते हैं, और इन अफवाहों को सही साबित करते हुए ल्यूक हार्पर और एरिक रोवन ने स्मैकडाउन के इस एपिसोड पर नई गिमिक के साथ डेब्यू किया।

वीडियो प्रोमो में ल्यूक हार्पर और एरिक रोवन अपने-अपने चेहरे से मॉस्क हटाकर अपने चेहरे को सामने लाते हैं। दोनों रैसलर्स ने पहले की तरह ही कपड़े पहन रखे थे जो काफी डरावने लग रहे थे, और आखिर में उनकी टैग टीम का नाम 'द ब्लूडगन' के रुप में सामने आया।

आपको बता दें कि ल्यूक हार्पर और एरिक रोवन एक समय NXT टैग टीम चैंपियन के साथ एक शानदार टैग टीम थे। इसके अलावा उन्होंने मेन रोस्टर पर भी काफी शानदार काम किया, लेकिन बावजूद इसके वह एक साथ WWE टैग टीम टाइटल नहीं जीत पाए।

ल्यूक हार्पर के नए गिमिक के साथ स्मैकडाउन में आने के बाद हम उम्मीद करते हैं कि यह नई गिमिक उनके WWE में करियर को थोड़ा बेहतर बनाएगी। फिलहाल, अभी यह तय नहीं है कि स्मैकडाउन लाइव पर ल्यूक और एरिक किस टैग टीम के खिलाफ अपने नए सफर की शुरुआत करेंगे।

ल्यूक हार्पर और एरिक रोवन के टैग टीम के रुप में आने के बाद ऐसा लग रहा है कि WWE स्मैक़डाउन टैग टीम चैंपियनशिप पर ज्यादा ध्यान दे रही है। खैर अब यह तो समय ही बताएगा कि ल्यूक और एरिक किस टैग टीम के खिलाफ मुकाबला करते नज़र आएंगे।

लेखक: अनिरबन बनर्जी, अनुवादक: अंकित कुमार