Create
Notifications

WWE न्यूज: अपनी पोजीशन से नाखुश ल्यूक हार्पर छोड़ सकते हैं WWE

ल्यूक हार्पर & रोवन
ल्यूक हार्पर & रोवन
Subham Pal

ल्यूक हार्पर ने हाल ही में रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन के खिलाफ दुश्मनी में उनके पुराने दोस्त एरिक रोवन की मदद करने के लिए डब्लू डब्लू ई(WWE) में वापसी की थी।

हाल ही में एक इंटरव्यू में ल्यूक हार्पर ने कई मुद्दों पर बात की। यहां पर इस बात का खुलासा हुआ कि ल्यूक हार्पर की टेलीविजन पर वापसी इसलिए कराई गई थी कि क्योंकि उस वक्त WWE को रोमन रेंस और रोवन के स्टोरीलाइन में एक और सुपरस्टार की जरूरत थी।

"वह एक बार फिर WWE टेलीविजन से गायब हो सकते हैं। उम्मीद है कि हार्पर की जल्द ही स्मैकडाउन में वापसी होगी और इस बार हार्पर के लिए उनके पास एक अच्छा प्लान भी होगा। लेकिन मैं जितना जानता हूं, इस वक्त उनके पास हार्पर के लिए कोई प्लान नहीं है।

2019 WWE ड्राफ्ट में एरिक रोवन को रॉ में शामिल किया गया जबकि हार्पर को किसी भी ब्रांड में जगह नहीं मिली। बाद में यह खुलासा हुआ कि उन्हें स्मैकडाउन में शामिल किया गया है। इंटरव्यू लेने वाले कोलोहुए ने आगे बताया कि पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन जिन्होंने अप्रैल 2019 में अपने रिलीज की मांग की थी, वह अभी भी नाखुश हैं और कंपनी छोड़ने की सोच रहे हैं।

"वह खुश नहीं है। चीजें अभी भी पहले जैसी ही है। हार्पर को एक ऐसे कठिन परिस्थिति में डाल दिया गया है जहां वो लोग न तो उनका इस्तेमाल कर रहे हैं और न ही उन्हें जाने दे रहे हैं। वह इन सब चीजों से आगे बढ़ना चाहते हैं, वह चाहते हैं कि उनका सही तरीके से इस्तेमाल हो।

हार्पर सोशल मीडिया पर WWE में अपने पोजीशन के बारे में काफी खुलकर बात करते हैं। उन्होंने हाल ही में अपने ट्विटर एकाउंट से कंट्रोवर्सियल बॉयो हटा लिया, जिसमें लिखा था कि ऑनलाइन बुरा-भला कहने के लिए WWE ने उनपर जुर्माना लगाने की धमकी दी थी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...