WWE Superstar ने अपनी गर्लफ्रेंड के कंपनी में वापसी के दिए संकेत, लगभग 5 साल बाद होगा धमाकेदार रिटर्न?

..
WWE SmackDown सुपरस्टार मैडकैप मॉस
WWE SmackDown सुपरस्टार मैडकैप मॉस

Madcap Moss: पूर्व WWE सुपरस्टार एमा (Emma) इंडिपेंडेंट सर्किट में अपने असली नाम टैनिली डैशवुड (Tenille Dashwood) से जानी जाती हैं। आपको बता दें कि अब वो आधिकारिक तौर पर फ्री एजेंट हैं। उनका IMPACT Wrestling के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो चुका है। डैशवुड ने सोशल मीडिया पर इस खबर की पुष्टि करते हुए ट्वीट किया जिसमें उन्होंने "फ्री एजेंट" लिखा।

उनके बॉयफ्रेंड और मौजूदा WWE सुपरस्टार मैडकैप मॉस के रिप्लाई के बाद फैंस को इस विषय पर बात करने का मौका मिल गया। SmackDown सुपरस्टार ने अपनी पार्टनर के ट्वीट का जल्दी से 'आई बॉल' इमोजी के साथ जवाब दिया। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर फैंस डैशवुड के स्टैमफोर्ड बेस्ड कंपनी (WWE) में आने के कयास लगाने लगे। 2017 में उन्हें WWE ने रिलीज किया था और अब लगभग 5 साल बाद उनकी वापसी के संकेत मिल रहे हैं।

टैनिली डैशवुड ने हाल ही में WWE सुपरस्टार मैडकैप मॉस के साथ रिश्ते की पुष्टि की थी

यह बात अब किसी से छुपी नहीं है कि मैडकैप मॉस और टैनिली डैशवुड एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। पूर्व NXT स्टार ने इस महीने की शुरुआत में आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और मैडकैप मॉस की फोटो शेयर की थी। टैनिली ने कैप्शन में लिखा,

"आखिरकार मुझे मेरा कप्तान मिल ही गया!"

डैशवुड की घोषणा के बाद रेसलिंग इंडस्ट्री की कुछ विमेंस स्टार्स ने पोस्ट पर कमेंट करके खुशी जाहिर की, जिसमें गेल किम, मैंडी रोज और द आइकॉनिक्स जैसी कई स्टार्स शामिल हैं। WWE में बिताए अपने समय में टैनिली डैशवुड (एमा) NXT ब्रांड की टॉप स्टार्स में से एक थीं।

इस दौरान उनके और पूर्व विमेंस चैंपियन पेज के बीच हुआ मैच फैंस को बहुत पसंद आया था। कई फैंस इस मैच को कंपनी में विमेंस ऐवोल्यूशन की शुरुआत के तौर पर देखते थे। पिछले कुछ समय से WWE में बदलाव का दौर जारी है। ट्रिपल एच के क्रिएटिव हेड बनने के बाद से कई पूर्व WWE स्टार्स को वापसी करते हुए देखा गया है।

टैनिली डैशवुड (एमा) की वापसी विमेंस रोस्टर को और भी मजबूत बनाएगी। अब देखना दिलचस्प होगा कि डैशवुड आने वाले वक्त में दुनिया की सबसे बड़ी रेसलिंग कंपनी WWE में वापसी करती हैं या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।