Create

फेमस WWE Superstar की नए नाम के साथ जल्द हो सकती है वापसी, हुआ बहुत बड़ा खुलासा 

नए नाम के साथ वापसी करेंगे मैडकैप मॉस?
नए नाम के साथ वापसी करेंगे मैडकैप मॉस?

WWE सुपरस्टार मैडकैप मॉस (Madcap Moss) के नाम में संभवतः एक बार फिर से बदलाव किया गया है। स्मैकडाउन (SmackDown) के लेटेस्ट एपिसोड में माइकल कोल (Michael Cole) और पैट मैक्फी (Pat McAfee) ने उन्हें केवल मैडकैप नाम से संबोधित किया था। मैडकैप मॉस को पहले रिडिक मॉस (Riddick Moss) के नाम से जाना जाता था, लेकिन मेन रोस्टर पर प्रमोट किए जाने से पहले उनके नाम में बदलाव किया गया था।

SmackDown के लेटेस्ट एपिसोड में ऐलान किया गया था कि मॉस अगले हफ्ते रिंग में वापसी करने वाले हैं। अपने पुराने दोस्त हैप्पी कॉर्बिन द्वारा हमला किए जाने के बाद से मॉस रिंग से दूर चल रहे थे। इस ऐलान के समय उन्हें केवल मैडकैप कहकर संबोधित किया गया था जिसके बाद से उम्मीद लगाई जा रही है कि इस बार वापसी पर उन्हें नए नाम से पुकारा जाएगा।

WWE SmackDown में चल रही है मैडकैप और हैप्पी कॉर्बिन के बीच फिउड

मैडकैप मॉस को मेन रोस्टर में हैप्पी कॉर्बिन के साथ लाया गया था और उनका करियर बनाने में कॉर्बिन का अहम रोल रहा है। अपने मेन रोस्टर करियर में अधिकतर समय मैडकैप ने कॉर्बिन के साथी के रूप में काम किया है, लेकिन हाल ही में दोनों की जोड़ी टूट गई। इसके बाद दोनों के बीच WrestleMania Backlash में मैच कराया गया था। इस मैच में मैडकैप को जीत मिली थी और लगा था कि कॉर्बिन के साथ उनकी फिउड समाप्त हो चुकी है।

हालांकि, कॉर्बिन के पास दूसरा ही आइडिया था और उन्होंने अपने पूर्व दोस्त के ऊपर हमला कर दिया। इस हमले के दौरान कॉर्बिन ने मैडकैप के गले को निशाना बनाया था। आंद्रे द जायंट मुकाबले में जीत हासिल करने के बाद मैडकैप को एक बड़ी सी ट्रॉफी दी गई थी और कॉर्बिन ने उस पर भी हमला करके उसे छोटे टुकड़ों में बदल दिया था।

इन दोनों के बीच मामला अभी सेटल नहीं हुआ है और इस बात की पूरी उम्मीद है कि दोनों कुछ हफ्तों में Hell in a Cell में एक-दूसरे का सामना करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment