Create
Notifications

WWE के फेमस Superstar ने 7 साल बाद लिया चौंकाने वाला बेबीफेस टर्न, अपने साथी को बुरी तरह पीटा

WWE SmackDown में इस हफ्ते बड़ा बेबीफेस टर्न हुआ
WWE SmackDown में इस हफ्ते बड़ा बेबीफेस टर्न हुआ
reaction-emoji
Neeraj sharma
visit

WWE WrestleMania 38 से अगले स्मैकडाउन (SmackDown) में कई धमाकेदार चीज़ें देखने को मिलीं। इसी इवेंट में हैप्पी कॉर्बिन (Happy Corbin) और मैडकैप मॉस (Madcap Moss) लंबे समय तक साथ रहने के बाद आखिरकार अलग हो गए हैं। इस सैगमेंट में 7 साल बाद एक सुपरस्टार का चौंकाने वाला बेबीफेस टर्न देखने को मिला है।

आपको याद दिला दें कि WrestleMania 38 से पूर्व आखिरी SmackDown एपिसोड में मैडकैप मॉस ने आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल को जीता था। उससे अगले दिन WrestleMania में कॉर्बिन को ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ मैच में 7 महीने बाद किसी सिंगल्स मैच में पहली हार झेलनी पड़ी। उन्हें केवल हार ही नहीं बल्कि मैकइंटायर ने उनके फिनिशर 'एंड ऑफ डेज़' के खिलाफ किकआउट भी किया।

SmackDown के हालिया एपिसोड में कॉर्बिन ने मेनिया में अपनी हार के लिए मॉस को जिम्मेदार ठहराया और उन्हें जोक्स सुनाने के लिए भी कहा। मगर पूर्व WWE यूएस चैंपियन को उन्हें सुनकर हंसी नहीं आई। स्थिति को भांपते हुए मॉस ने कॉर्बिन का मज़ाक बनाना शुरू कर दिया। दोनों के बीच ब्रॉल हुआ और इस दौरान क्राउड, मैडकैप मॉस को चीयर कर रहा था।

इस सैगमेंट के अंत में मॉस को मजबूत दिखाया गया और खास बात ये रही कि उन्होंने अपने करियर में 7 साल बाद बेबीफेस टर्न लिया है। उन्हें आखिरी बार अपने NXT डेब्यू के समय यानी मई 2015 में बेबीफेस किरदार में देखा गया था।

क्या WWE में हैप्पी कॉर्बिन और मैडकैप मॉस का मैच होने वाला है?

अभी के लिए हैप्पी कॉर्बिन और मैडकैप मॉस के बीच किसी मैच का ऐलान नहीं किया गया है, मगर WrestleMania Backlash इस मैचों के होने के लिए एक आदर्श इवेंट नजर आ रहा है। इसलिए SmackDown में जल्द ही उनके बीच धमाकेदार मैच का ऐलान किया जा सकता है।

"I think you're getting too big for your suspenders." 😮#SmackDown @BaronCorbinWWE @MadcapMoss https://t.co/YW0wsnWGOu

ये मेन रोस्टर पर मैडकैप मॉस के सिंगल्स रन की शुरुआत होगी। इससे पहले उन्होंने सिंगल्स सुपरस्टार के तौर पर आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल जीता और उम्मीद है कि वो बेबीफेस किरदार में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। दूसरी ओर ये भी देखना दिलचस्प होगा कि नए किरदार में आने के बाद उनके नाम को बदला जाता है या नहीं क्योंकि कॉर्बिन के साथ आने के बाद उनके नाम को रिडिक मॉस से मैडकैप मॉस कर दिया गया था।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now